स्वर्ग का विवरण

स्वर्ग और नरक के निर्माता | अनन्त जीवन के बारे में एलियंस | एंजल्स-वॉचर | नैदानिक ​​मौत का इतिहास | नरक से कैसे बचें

«… मैं अपने घर से अलौकिक रूप में ले जाया गया था और खुद को स्वर्ग के द्वारों में से एक तरफ खड़ा पाया। मेरे चारों ओर जो मैंने देखा वह भारी सुंदरता लुभावनी थी । भव्यता में मेरे सामने खड़े शानदार गेट एक ठोस मोती से बना था। मेरे गाइडिंग एंजेल ने मुझे शानदार द्वार और स्वर्ग में अनुरक्षण किया। अचानक, संगीत ने पूरे वातावरण को भर दिया। यह सब मेरे आसपास था। यह मेरे ऊपर था। ऐसा लगता है कि मैं अपने बहुत ही घुसपैठ कर रहा था। सुंदर संगीत की शक्तिशाली लहर के बाद लहर और गायन परिदृश्य में बढ़ी और सबकुछ और हर किसी को लिफाफा लग रहा था।

जब मैं शहर के अंदर कदम रखा, आश्चर्य फिर से मेरी सांस ली। तुलनीय शहर में इसका परिदृश्य वर्णन से परे था। मेरे आस-पास के सबसे सुंदर, रंगीन फूल थे जो मैंने कभी देखा था। हर जगह अविश्वसनीय हरियाली और वनस्पति थी।

स्वर्ग एक असली जगह है। यह किसी की कल्पना का आकलन नहीं है। उस अतुलनीय जगह में, संतों को सभी निराशाओं, दिल के दर्द, त्रासदियों और आपदाओं से मीठा उद्धार मिलेगा।

मैं हीरे-चमक, चमकदार, उत्तम हीरे-हीरे हर जगह देख सकता था! कुछ कंक्रीट के ब्लॉक के रूप में बड़े थे। इनमें से कुछ हीरे उन लोगों के मकानों के लिए लग रहे थे जो पृथ्वी पर आत्माकार थे।

मुझे याद है कि एक ऐसे क्षेत्र के माध्यम से जाना जिसमें सबसे हरी घास कल्पना की गई थी। घास के कुछ हिस्सों में फूलों के विशाल गुचछे थे। फूल शानदार थे और गुलाब की तरह कुछ हद तक देखा। प्रत्येक पौधे में कम से कम एक खिलने वाला सुंदर पंखुड़ियों से युक्त होता था।

परी के साथ यात्रा, हमने एक जगह पारित की जहां सुंदर, सफेद घोड़े थे। इन घोड़ों को संगमरमर शतरंज के टुकड़ों के रूप में महान दिखते थे। उन्होंने देखा कि वे बड़ी मूर्तियां थीं जिन्हें बोल्डर से छेड़छाड़ की गई थी, लेकिन वे असली और जिंदा थे। उनके खुर विशाल थे। वे शुद्ध सफेद और बहुत शासक थे।

स्वर्ग एक व्यस्त जगह है। यह गतिविधि और उत्तेजना से भरा हुआ है । स्वर्ग के एक क्षेत्र में मैंने सैंथली पुरुषों को देखा जो सुंदर, शानदार, सफेद वस्त्र पहने हुए थे। जिन लोगों को मैंने स्वर्ग में देखा था, उनकी विशिष्ट विशेषताएं थीं और पृथ्वी के सभी राष्ट्रों से थीं

दिव्य, सही आदेश और उद्देश्य स्वर्ग में होने वाली हर चीज को दर्शाता है। दोनों स्वर्गदूत और मनुष्य लगातार उत्कृष्ट, आनंददायक सेवा में लगे हुए हैं। कोई भी निष्क्रिय नहीं है। कोई भी ऊब नहीं है। जब हम नए स्वर्गीय निकायों को प्राप्त करते हैं, तो हम कभी भी थके हुए नहीं होंगे या कमजोर हो जाएंगे। हम कभी थकान नहीं जानते। हमारे अलौकिक निकाय कभी भी अपनी ताकत नहीं खोएंगे।

स्वर्ग में मैंने जो कुछ लोगों को देखा वे सुंदर थे। एक व्यक्ति के पास कोई निशान नहीं था, और वे सभी चमकदार और सुन्दर लग रहे थे।

मुझे याद है, «स्वर्ग असली है। ये लोग असली हैं। ये स्वर्गदूत वास्तविक हैं। यह सब सुंदर और असली है … »

«… और बस इसी तरह, मैं अपने पूरे जीवन में कभी देखा या सपने या कल्पना की गई सबसे चमकदार दृष्टि पर नीचे देख रहा था । सौंदर्य, महिमा, उस शहर की भव्यता बिल्कुल लुभावनी थी । वहां से निकलने वाले सुनहरे रंग, और उस शहर से आने वाली रोशनी की किरणें सिर्फ आंखों के लिए अंधी थीं। 

मैंने जैस्पर की दीवारें देखीं । और इसे चित्रित करें, अंदर या बाहर कोई छाया नहीं थी। दीवारें पूरी तरह से पारदर्शी थीं क्योंकि उस शहर के अंदर से प्रकाश इतना उज्ज्वल था कि बिल्कुल कुछ भी इसका सामना नहीं कर सका। और मैंने उन दीवारों की नींव में कीमती और अर्द्ध कीमती पत्थरों की नींव में देखा।

मोती। मोती के द्वार वे दिखते हैं कि वे व्यास में कम से कम १०० मील की दूरी पर थे। और मैंने दीवार से दीवार, सड़कों, ठोस सोने की सड़कों की लाखों मील की दूरी पर देखा। एक गीतकार ने लिखा क्योंकि सोने के साथ प्रशस्त नहीं किया गया था, लेकिन उन सड़कों ठोस सोने, पूरी तरह से और पूरी तरह से पारदर्शी हैं। लेकिन ओह महिमा और सुंदरता और उन सड़कों से आने वाली रोशनी की किरणें ।

और मैंने सोने, मकानों की उन सड़कों के प्रत्येक पक्ष पर देखा। मैंने विशाल मंसियो देखा और  मैंने थोडी बिट्टी हवेली देखी और मैंने बीच में सभी आकारों के मकानों को देखा। और एक निर्माता होने के नाते, मुझे इमारत में दिलचस्पी है और मैं एक इमारत चुन सकता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि क्या यह एक कुत्ता घर जिसे पुनर्निर्मित किया जा रहा है, मैं इसे बाहर निकाल सकता हूं, आप जानते हैं, सड़क पर जा रहे हैं। और मैंने उस शहर में देखा, उस शहर में यह देखने के लिए कि आपके लिए उन मकानों का निर्माण किया जा रहा था। और क्या आपको पता है मैं एक नहीं मिला । वे सब खत्म हो गए थे। वे सब खत्म हो गए ।

ओह, मैं उन चीजों को देख रहा था जिन्हें मैंने कभी सपना देखा था। और वहां, कहीं भी मैं इस शहर के ऊपरी स्तर में १५०० मील वर्ग में देखूंगा, उस इंद्रधनुष के साथ या उस शहर की छत के लिए ओवल प्रकार गुंबद … »

«… आप पृथ्वी की तरह चीजों को स्पर्श, स्वाद और गंध कर सकते हैं, केवल स्वर्ग में आपकी सभी इंद्रियों को बढ़ाया जाता है। यह वास्तव में यह बताना मुश्किल है कि आप आत्मा में हैं या आपके शरीर में हैं क्योंकि आपके पास अभी भी ये इंद्रियां हैं और आप भावनाओं का अनुभव करते हैं; आप रोबोट नहीं बनते हैं!

एक भयानक शहर है और एक और क्षेत्र जिसमें मैंने देखा था कि ग्रामीण इलाकों में मील, वहां रहने वाले कई लोग इसे ‘पार्क’ के रूप में संदर्भित करते हैं। यह स्वर्ग में मेरे द्वारा देखी गई शहर से निश्चित रूप से अलग है। पार्क वह जगह है जहां आप कभी भी बनाए गए जानवरों की प्रजातियों को देख सकते हैं; उन डायनासोर सहित जो पहाड़ियों को घूमते हैं (वे सभी घास खाते हैं, या कम से कम यह मुझे लगता है कि वे इसे खा रहे थे)। सुंदर मीडोज़, पहाड़ियों, क्रीक, झरने, पेड़ और सबसे शानदार फूल हैं जिन्हें आप कभी कल्पना कर सकते हैं।

शहर शानदार है। सोने की सड़कों पारदर्शी हैं। मैंने केवल इसका एक छोटा सा हिस्सा देखा है, लेकिन लोग इमारतों और दुकानों में जा रहे थे। स्वर्ग की बहुत सारी गतिविधि है । मैंने परिवहन वाहनों की विभिन्न शैलियों को देखा, जो सभी ‘प्रकाश’ पर चलते हैं – यह ईंधन का एकमात्र स्रोत है। लोग स्वर्ग भर में कई अलग-अलग तरीकों से यात्रा करते हैं – वायु परिवहन। मैंने व्यक्तियों को समूहों में ‘सार्वजनिक’ परिवहन का उपयोग करके देखा, लेकिन मैंने निश्चित रूप से इन वाहनों को अपने आप से भी संचालित या संचालन करने वाले व्यक्तियों को देखा।

ये परिवहन कई अलग-अलग मॉडल में आते हैं। न केवल मैं जहाज देख सकता था, बल्कि दो स्वर्गदूत जो महिला को अनुरक्षण कर रहे थे। वह आश्चर्यजनक रूप से सुंदर और युवा लग रही थी, भले ही मुझे पता था कि वह बहुत पुरानी थी जब वह निधन हो गई थी। यह परिवहन (जैसा कि चित्रण में दिखाया गया है) केबल के बिना केबल कार की तरह कुछ दिखता है। एक परिवहन को बंद करने में सक्षम होने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक था।

आपके परिवार और मित्र जो पहले से ही स्वर्ग में रहते हैं, आपको बधाई देने के लिए दौड़ेंगे। आपके आगमन पर बहुत खुशी और जश्न मनाया जाता है। आम तौर पर, आप द्वार से गुजरते हैं और तुरंत आपके घर पर ले जाते हैं जिन्हें आपके लिए प्यार से तैयार किया गया है। आर्किटेक्चर, शैली या सजावट में जो कुछ भी आप चाहते थे उसे आपको खुश करने के लिए माना जाता है। यहां तक ​​कि आपकी संपत्ति का भूनिर्माण आपके स्वाद के लिए उपयुक्त है।

यदि आपके पास पृथ्वी पर कोई पालतू जानवर था जो आपके लिए विशेष था, तो वे भी आपके लिए इंतजार कर रहा हैं। तब समय बधाई और मित्रों और परिवार के साथ आनन्दित होने के लिए दिया जाता है। आपको अपने परिवार और / या दोस्तों द्वारा स्वर्ग के व्यापक दौरे पर लिया जाएगा। आप सभी अद्भुत स्थानों पर जाते हैं। »

«… फिर, हम खुद को एक विशाल दीवार के सामने पाते है । दरवाजे की एक जोड़ी के साथ एक द्वार था जो स्वर्ग का प्रवेश द्वार था। हम आश्चर्यचकित थे कि हमारे साथ क्या हो रहा था। हमारे साथ दो स्वर्गदूत थे।

स्वर्गदूतों ने हमसे बात करना शुरू कर दिया। उनकी भाषा हमारे से बहुत अलग थी, न ही यह किसी भी सांसारिक भाषा की तरह था। ये स्वर्गदूत हमारा स्वागत कर रहे थे और उन्होंने उन विशाल दरवाजे खोले। हमने कई अलग-अलग चीजों के साथ एक अद्भुत जगह देखी। जब हम अंदर आए, तो एक पूर्ण शांति ने हमारे दिल को भर दिया।

मैंने जो पहली बात देखी एक हिरण थी, इसलिए मैंने अपने दोस्तों में से एक से पूछा, “सैंड्रा, क्या आप एक ही चीज़ को देख रहे हैं?” वह मुस्कुरा रहा था और कहा: “हाँ एसाव, मैं एक हिरण को देख रहा हूँ!” तब मुझे पता था कि सब कुछ असली था, हम वास्तव में थे।

हम वहां गए जहां हिरण था, इसके पीछे एक बिल्कुल बड़ा पेड़ खड़ा था । पेड़ के पीछे मैलापन पानी की नदी थी। यह बहुत स्पष्ट और सुंदर था, जैसे हमने पृथ्वी पर पहले कभी नहीं देखा था। हम बस उस जगह में रहना चाहते थे।

हमने उनसे कहा, “हमें इस जगह से बाहर न लें । हम हमेशा के लिए यहां रहना चाहते हैं । हम वापस पृथ्वी पर नहीं जाना चाहते हैं । ” उन्होंने हमें जवाब दिया, “यह आवश्यक है कि आप जो कुछ भी देखी गई सभी चीजों की गवाही देने के लिए वापस जाएं।”

हमने नदी छोड़ दी और हर जगह पर हम पा सकते थे, हम सबकुछ छूना और अनुभव करना चाहते थे। हम सब कुछ हमारे साथ घर वापस लाना चाहते थे, क्योंकि हम स्वर्ग में चीजों पर बहुत चकित थे। उन्हें बस शब्दों के साथ पर्याप्त रूप से समझाया नहीं जा सकता है।

एरियल: «… हम एक नदी के पास गए, और अंदर बहुत सारी मछलियों को देखा। सब कुछ इतना आश्चर्यजनक था कि मेरे दोस्त और मैंने पानी के अंदर जाने का फैसला किया। हमने उस पानी के नीचे तैरना शुरू कर दिया। मैंने मछली को पकड़ लिया और इसे पानी से बाहर ले लिया। इतना अद्भुत क्या था, मैंने मछली को वापस पानी में डाल दिया। तब मैं उस दूरी में देख सकता था कि सफेद घोड़े थे। मैं घोड़ों के पास गया और उन्हें थपथपाना शुरू कर दिया »

«… शहर शुद्ध पारदर्शी सोने से बना था और प्रवेश द्वार के दरवाजे मोती से बने थे। फर्श उपस्थिति में क्रिस्टल थे। मैंने पृथ्वी पर ऐसा कुछ भी

नहीं देखा था और न ही एक इंसान इसे बना सकता था। मैं शहर के बाहर था और प्रवेश द्वार चौड़े खुले थे। और वे दरवाजे अभी भी खुले हैं। मैं अंदर और दीवारों पर देख सकता था कि रूबी और नीलमणि और मोती थे जो शानदार थे। हमने शहर में प्रवेश किया। हम शहर के चारों ओर चले गए, जहां सब कुछ सोने और कीमती पत्थरों से बना था। सब कुछ पारदर्शी था और प्रकाश छोड़ दिया। »

«मैं प्रकाश के सबसे चमकीले हिस्से के लिए लक्षित था। जब मैं सुरंग के अंत तक पहुंचा तो मैंने एक नई दुनिया देखी। मुझे लगा जैसे मैं स्वर्ग के किनारे पर खड़ा था, जिसमें अनंत काल में झलक हो। मेरे सामने हरे रंग के खेतों और मीडोज़ थे। मीडोज के केंद्र के माध्यम से मैं एक क्रिस्टल स्पष्ट धारा देख सकता था जो किसी भी तरफ पेड़ों के साथ परिदृश्य में अपना रास्ता घुमा सकता है। मेरे दाहिने ओर पहाड़ दूर थे और ऊपर आकाश नीला और स्पष्ट था। मेरे बाईं ओर हरी पहाड़ियों और फूलों को घुमा रहे थे, जो सुंदर रंगों को विकिरण कर रहे थे। ‘स्वर्ग’। मुझे पता था कि मैं यहां था, मैंने दुनिया की यात्रा की तलाश की थी, और मुझे पता था कि मुझे यह मिला था। मुझे लगा जैसे मैं पहली बार पैदा हुआ था। मेरे हर हिस्से को पता था कि मैं घर था।

मैं क्रूर दुनिया से दूर हमेशा के लिए रहना चाहता था। लेकिन मुझे अपनी मां के बारे में याद आई कि मैं उससे प्यार करता हूं। और तुरंत शरीर में लौट आया।

मैंने विसर्जन और आतंक में मुझे घूरते हुए दरवाजे में नर्सों और आदेशों को देखा। मैं स्पष्ट रूप से कुछ १५ से २० मिनट के लिए मर गया था। »

स्वर्ग और नरक के निर्माता | अनन्त जीवन के बारे में एलियंस | एंजल्स-वॉचर | नैदानिक ​​मौत का इतिहास | नरक से कैसे बचें

Facebook Comments Box