«लंबे सफेद एलियंस» अनन्त जीवन के बारे में

स्वर्ग और नरक के निर्माता | एंजल्स-वॉचर | नैदानिक ​​मौत का इतिहास | नरक से कैसे बचें | स्वर्ग का विवरण

लेख की सामग्री: अनन्त जीवन और आत्मा / स्वर्ग के बारे में सामग्री की दुनिया और एंटीमाइटर / एंटीविवर्स और एंटीवर्ल्ड्स / स्पेसशिप के बीच है – भगवान, चालक दल – स्वर्गदूतों / मिशनरियों के बारे में / जो स्वर्गदूत हैं? / बाइबल / नास्तिकता और धर्म / प्रौद्योगिकी के बारे में

(अष्टर कौन है? अष्टर ग्रह पृथ्वी के लिए कार्यक्रम में अपने आदेश में और हमारे भौतिक विमान पर एक और चार मिलियन से जुड़े बीस मिलियन बाह्य अंतरिक्ष व्यक्तियों की बात करता है। इस नाम को लोगों के साथ संवाद करने के लिए चुना जाता है।)

अनन्त जीवन और आत्मा के बारे में

Tall white aliens about eternal life, about eternal life and soulअष्टर: मैंने अक्सर आपके लिए मानव जीवन के शाश्वत अस्तित्व को इंगित किया है। मेरा मतलब यह नहीं है कि मानव “मांस और रक्त” अस्तित्व, बल्कि मनुष्य का आध्यात्मिक अस्तित्व है। मनुष्य ब्रह्मांड का एक हिस्सा है, जो भगवान का एक सतत कण है। ब्रह्मांड हमारा आम भगवान है। आप गलती से एक बुद्धिमान बूढ़े आदमी के रूप में भगवान की छवि को चित्रित करते हैं। हमने यह तथ्य दिया कि पृथ्वी पर बहुत शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व नहीं है। इसका कारण पृथ्वी पर आध्यात्मिक विकास के स्तर में पाया जा सकता है।

एक भी उच्च राजनीति और कूटनीति में बहुत सतही सोचता है।

मस्तिष्क का एक बड़ा हिस्सा पूरी तरह से उपेक्षित है। आगे की ओर देखना बहुत महत्वपूर्ण है। आप इस तरह के अनुमानों में असमर्थ हैं। जिस क्षण आपके विचार एक निश्चित बिंदु तक पहुंचते हैं, वे भी रुकते हैं, भले ही सभी महत्वपूर्ण चीजें अभी भी असीमित रहें।

यही कारण है कि पृथ्वी पर ज्यादातर लोगों को उन चीजों को समझना असंभव लगता है जो उनके निधन से परे हैं, जो चीजें मरने के बाद उन्हें प्रतीक्षा करती हैं। आपको इस तथ्य की आदत होनी चाहिए कि आपकी चेतना अमर है ।

आपत्ति: द्विभाषी भौतिकवाद का दावा है कि मानव चेतना भौतिक शरीर से जुड़ी हुई है।

Ashtar about eternal life, eternal life and soul

अष्टर: उसकी सभी गलतियों को सूचीबद्ध करने के लिए एक पूरी किताब की आवश्यकता होगी। चेतना शारीरिक पदार्थ से जुड़ी नहीं है; यह ब्रह्मांड में है। केवल भ्रम ही लोगों को ऐसा महसूस कराता है कि उनकी चेतना उनके सिर में है। जब एक चंद्र जांच उपग्रह के माध्यम से छवियों को पृथ्वी पर भेजती है ताकि उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखा जा सके, कोई भी इस बात पर जोर नहीं देगा कि ये छवियां टीवी के अंदर हों। यह एक उल्लू का उदाहरण है। यद्यपि चेतना लाखों मील तक फैली हो सकती है, अंतिम प्रभाव शरीर के भीतर होता है। हालांकि, इसका मतलब है कि अंतिम प्रभाव एक आत्मिक शरीर या यहां तक ​​कि एक एंटीमैटर बॉडी में भी हो सकता है। चेतना को एक यंत्र की आवश्यकता होती है, लेकिन उस यंत्र को मांस और रक्त का नहीं होना चाहिए।

जब एक इंसान मर जाता है, चेतना इसके साथ नहीं मरती है, भले ही मस्तिष्क कार्य करने के

मस्तिष्क का कार्य चेतना की व्यक्तिगत आवृत्ति पर नज़र रखना है। इस आवृत्ति के भीतर थोड़ी सी भी बदलाव के गंभीर परिणाम होते हैं, परिणाम को “पागलपन” कहा जाता है। मस्तिष्क को सोचने के लिए नहीं बनाया गया है, बल्कि केवल आवृत्ति को नियंत्रित करने के लिए बनाया गया है।

Ashtar about eternal life

(नैदानिक ​​मौत का इतिहास)

मेडिकल बिरादरी पतन की पूरी श्रृंखला के लिए शिकार होती है। इसलिए वे मानते हैं कि किसी की चेतना मानव मस्तिष्क के भीतर स्थित है; उनका मानना ​​है कि मस्तिष्क सभी विचारों को जन्म देता है और यह सभी धारणाओं को पंजीकृत करता है और स्टोर करता है।

हालांकि यह एक खतरनाक विचलन है ।

यही नास्तिकता का कारण है। यही कारण है कि मेरा तर्क है कि विश्व नास्तिकता और राजनीतिक विभाजन के उदय के लिए चिकित्सा विज्ञान पूरी तरह से दोषी है। शोधकर्ताओं ने पुष्टि की है कि विपरीत सच है, अर्थात् लोगों में एक सूक्ष्म आत्मा होती है, और जो लोग असहज होते हैं उन पर सबसे अनुचित तरीकों से हमला किया जाता है और खारिज कर दिया जाता है। मैं केवल एक कच्चा उदाहरण चुनूंगा।

प्रत्येक अपंग अभी भी उस अंग को शारीरिक रूप से खो देता है। वह अपनी सूक्ष्म आत्मा के अंग को महसूस करता है। हर तंत्रिका मौजूद है। चिकित्सक इस घटना को यह बताते हुए समझाते हैं कि हम केवल मेमोरी से निपट रहे हैं, किसी की इंद्रियों की गूंज। सच्चाई के बारे में जागरूक लोगों को हंसना होगा, – यदि परिणाम इतने सख्त नहीं थे।

राष्ट्रों के भीतर व्यापक द्रव्यमान मानते हैं कि डॉक्टर की डिग्री वाला एक वैज्ञानिक, उनकी अकादमिक शिक्षा के आधार पर, आपके औसत नागरिक को और अधिक विश्वसनीय रूप से सोचने में सक्षम है। यह एक और विश्वव्यापी गलती है जिसमें गंभीर परिणाम हैं।

स्वर्ग भौतिक दुनिया और प्रतिकण के बीच है

Aliens about eternal life, Paradise, Heaven, Hell

अष्टर: आपके विज्ञान शारीरिक तथ्यों के लिए बहुत अधिक चिपकते हैं। उनके लिए केवल एक दृश्यमान और मापनीय ब्रह्मांड मौजूद है। यह एक प्राकृतिक वैज्ञानिक गलती है, क्योंकि दृश्यमान ब्रह्मांड के बगल में एक विरोधी, अदृश्य ब्रह्मांड भी है, एक विपरीत ध्रुवीयता है। यह विरोधी ब्रह्मांड भौतिक ब्रह्मांड के समान अपने गठन और संरचना में है, क्योंकि इसमें लगभग समान जीवन रूप हैं।

हालांकि, विरोधी ब्रह्मांड को आध्यात्मिक दुनिया से भ्रमित नहीं किया जा सकता है, क्योंकि आध्यात्मिक दुनिया ईश्वर के गोलाकारों (“स्वर्ग” और “नरक“) में से एक है, जो भौतिक अवतारों के बीच स्थित एक मध्यवर्ती स्टेशन, जो क्षेत्राधिकार के लिए भी जिम्मेदार है। यह भी एक व्यक्ति के लिए इनाम या सजा होना चाहिए।

Tall white aliens about eternal life, Paradise, Heaven, Hell

आप इस दुनिया की कल्पना भी शुरू नहीं कर सकते हैं।

सबसे पहले, यह प्रकाश की दुनिया है, जहां कुछ भी नहीं है जिसे अंडरटोन कहा जाता है। यह वह स्थान है जहां सूर्य की रोशनी अपवर्तित होती है ताकि सबकुछ बिल्कुल पारदर्शी हो और साथ ही यह हल्का और रंग से भरा हो।

इस दुनिया में आपके पूर्व ग्रह के उन भयानक परिदृश्य होंगे, जहां आप अपनी सभी «महिमा में मानव गतिविधि के फल देख सकते हैं।»

नई पृथ्वी शांति की जगह है, भलाई की जगह है, और आपको यह समझना होगा कि यहां आपको अपनी भावनाओं और उनके विचारों में बहुत सही होना चाहिए।

यह एक पूरी तरह से अलग दुनिया होगी जिस पर आप आदी हैं। ईर्ष्या, नाराजगी, उन सभी अभिव्यक्तियों की कोई जगह नहीं है जो आप अभी भी इंद्रियों के अपने शस्त्रागार में पा सकते हैं।

नई पृथ्वी उन गुणों की विशेषता है जो आपको उन पर लाएंगी जो आपको उनके विचारों और भावनाओं के प्रति अधिक चौकस होना चाहिए। क्योंकि आप जो कुछ भी सोचेंगे, वह सब कुछ महसूस करेगा, आपके आस-पास के प्राणियों को अपवाद के बिना सभी के लिए जाना जाएगा। नई पृथ्वी में सभी को बड़ी सहानुभूति होगी, और आपकी सभी भावनाओं और विचारों को सभी के लिए जाना जाएगा। तो अब उन्हें निर्णय और पूर्वाग्रह के बिना कुछ भी और सबकुछ लेने की कोशिश करें।

प्रश्न: प्रतिष्ठान के लगभग सभी यूएफओ विशेषज्ञ “ईश्वर” या “मिशन” शब्द नहीं सुनना चाहते। आप हमें दूसरे स्टार सिस्टम से सिर्फ अंतरिक्ष यात्री के रूप में मानते हैं। आपकी बेहतर तकनीक हमें चकित करती है। आप नीचे क्यों नहीं आते ताकि लोग अलौकिक मेहमानों का जश्न मनाने के लिए लाइन में लगें।

अष्टर: इसमें खतरों के साथ कुछ करना है जो हम खुद को बेनकाब करेंगे। आपका बेलिकोस रवैया और आपकी आर्मामेंट टेक्नोलॉजी आपके बीच उन सभी के साथ सीधे संपर्क को रोकती है जो कि गुणात्मक हैं। यह कुछ हज़ार साल पहले पूरी तरह से अलग था। पृथ्वी पर लोगों के संबंध में हमारे पास डरने के लिए कुछ भी नहीं था। हमारे पूर्वजों, जिनके अवतार हम प्रतिनिधित्व करते हैं उन्हें देवताओं की तरह सम्मानित किया जाता था, भले ही हम देवता नहीं थे। एक बड़ी स्पेसशिप माउंट सिनाई पर उतरने में सक्षम थी। इन दिनों यह अलग है, इस तरह की लैंडिंग वैश्विक आतंक को ट्रिगर करेगी और इससे आपकी मदद नहीं होगी।

Aliens about eternal life, Paradise, Heaven, Hell

प्रश्न: आपके खतरे गंभीर नहीं हैं । एक सोचता है कि वे शुद्ध आविष्कार हैं।

अष्टर: हम आपको धमकी नहीं देते हैं, लेकिन केवल आपको चेतावनी देते हैं। मैं खुद को अब और फिर व्यक्तिगत आलोचना की अनुमति देता हूं।

प्रश्न: यह बात है । हम, पृथ्वी पर लोग आलोचना को बर्दाश्त नहीं करते हैं, भले ही यह उच्च प्राणियों से आया हो। ज्यादातर लोग आम तौर पर आपके अस्तित्व में विश्वास नहीं करते हैं और आपके पवित्र मिशन में भी कम हैं। अपने अस्तित्व को उस मात्रा पर सत्यापित करना असंभव रहा है जहां कोई और संदेह नहीं है। इसका मुख्य कारण यह है कि आप किसी प्रकार की छुपाएं और हमारे साथ खेल की तलाश करते हैं। विज्ञान सितारों के बीच की दूरी को जानते हैं, वे प्रकाश-वर्ष में गिना जाता है। जैसे ही आप कथित रूप से एक अलग सौर मंडल से आते हैं, विज्ञान स्वीकार नहीं कर सकते कि ऐसी यात्राएं संभव हैं – आप मौजूद नहीं हैं ।

अष्टर: मुझे पता है कि आप हमारी यात्रा प्रौद्योगिकी में बहुत रुचि रखते हैं। यह वास्तव में आपको इस तकनीक के बारे में सबक देने का मेरा मिशन नहीं है, लेकिन मैं एक अपवाद बना दूंगा और आपको ऊर्जा का संक्षिप्त विवरण दूंगा और इसका मतलब है कि हम अपेक्षाकृत तेजी से इस तरह की दूरी को जीतने के लिए उपयोग करते हैं। मैं इसे विस्तार से समझा नहीं सकता, क्योंकि भाषाई समझ के अलावा वे बहुत कठिन और व्यापक हैं। इसके लिए तकनीकी शब्दावली की आवश्यकता होती है। हालांकि मुझे इस तथ्य पर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहिए कि मेरी स्पष्टीकरण राक्षसी रूप से शानदार लगती है, भले ही वे सत्य हों।

messages of Ashtar Sheran

मैंने इसे एक बार पहले उल्लेख किया था, अर्थात् आपके जीवन जीने के लिए अस्तित्व के विभिन्न रूप हैं। इसलिए ऐसी दुनिया हैं जो आपकी धारणाओं से बचें, आपके लिए अदृश्य हैं। जीवों और वनस्पति के साथ अस्तित्व का एक रूप, उदाहरण के लिए नई दुनिया है, जहां मनुष्य एक स्थलीय, भौतिक जीवन से बाहर निकलने के बाद जाते हैं। लगभग सभी मानव जाति इस सत्य की निष्पक्षता पर संदेह करती है। इसलिए मैं खुद से पूछता हूं कि आपके धर्म और आपके चर्च किस उपयोग के लिए हैं? तथाकथित नई दुनिया के बगल में जीवों और वनस्पति, अर्थात् दुनिया में दुनिया के अस्तित्व के आगे के रूप हैं। अस्तित्व का यह रूप हमें आवश्यक और अंतराल के अंतरिक्ष के भीतर भारी वेग प्रदान करता है । वे प्रकाश की गति से दस गुना तेज हैं।

विरोधी ब्रह्मांड और एंटीवर्ल्ड्स

विरोधी ब्रह्मांड, मैं कहता हूं कि दुनिया भर में, भौतिक दुनिया के साथ संयुक्त, एक इकाई का गठन हैं। इन दो प्रमुख रचनाओं के बीच कुछ अंतर-संबंध होते हैं। इसलिए अकल्पनीय ऊर्जा की दो विशाल चुंबकीय ध्रुवीयताएं मौजूद हैं। आप इन ऊर्जाओं को “सकारात्मक” और “नकारात्मक” कहेंगे। ये दो ध्रुवीकृत ऊर्जाएं जो आप गुरुत्वाकर्षण कहते हैं उत्पन्न करतीहैं। सितारों के बीच की दूरी अपने गुरुत्वाकर्षण द्वारा निर्धारित नहीं है, उदाहरण के लिए एम एक्स एम, लेकिन भौतिक और विरोधी भौतिक दुनिया के गुरुत्वाकर्षण स्थिरांक द्वारा।ANTI-UNIVERSE AND ANTIWORLDS

मैंने पहले दुनिया के अस्तित्व का उल्लेख किया था। एक ने माना कि हम चतुराई से विद्युत चुम्बकीय क्षेत्रों का उपयोग करके अंतरिक्ष के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं। यह गलत है । हमने दोनों के बीच गुरुत्वाकर्षण मतभेदों के चार्ज किए गए वातावरण का उपयोग किया। आपको कल्पना करनी चाहिए कि ये दो सार्वभौमिक पारस्परिक रूप से एक दूसरे को पीछे हटाते हैं, क्योंकि वे एक अलग ध्रुवीयता के हैं और अब हमारी प्रणोदन क्षमताओं के शानदार पक्ष के लिए हैं । हम परमाणु ऊर्जा या इलेक्ट्रॉनिक प्रणाली का उपयोग नहीं करते हैं। हम केवल इन सार्वभौमिकों की ध्रुवीयताओं को तैनात करते हैं, यानी, हमारे पास एक उपकरण है जो हमारे लिए स्विच करना संभव बनाता है, क्रमशः दुनिया भर में एक अंतरिक्ष यान की ध्रुवीयता को उलट देता है।

इस पल में ध्रुवीयता का यह उलटा होता है, हमारी उड़ान वस्तु, इसमें सब कुछ के साथ, शारीरिक अवलोकन से गायब हो जाती है। फिर कोई रडार उपकरण इसे ट्रेस करने में सक्षम नहीं होगा। इस उड़ान वस्तु को तब भौतिक पदार्थ से पीछे छोड़ दिया जाता है। स्पेसशिप भौतिक पदार्थ से अविश्वसनीय और हर बढ़ती गति से दूर हो जाती है। शब्द “गति” वास्तव में अब और उपयोग नहीं किया जा सकता है । यह फ्री-पतन में कुछ की तरह बढ़ता है और इसकी तुलना प्रकाश की गति से नहीं की जा सकती है।

अब यह पूरी तरह से पाठ्यक्रम के नियंत्रण और प्रबंधन पर निर्भर करता है। इसके लिए हम हल्के कणों का उपयोग करते हैं। चूँकि हम तकनीकी विकास में आपसे एक लाख आगे हैं, ऐसे डिज़ाइन अभी भी आपकी समझ से परे हैं। इसके अलावा, आप अपनी शातिर लड़ाइयों में अपनी प्रगति को रोकते हैं।

क्या आपके पास विश्व शांति के लिए एक सूत्र है जिसे हम निर्देशित किया जा सकता है?

messages of Ashtar Sheran

अष्टर: हाँ, ऐसा सूत्र मौजूद है। हमारे पूर्वजों ने इस सूत्र को माउंट सिनाई पर मूसा को सौंप दिया। बहुत कुछ नहीं रहा है। हमारे पूर्वजों ने इस्राएलियों की धार्मिक पंथ को बहुत अधिक ध्यान में रखने की गलती की है। यहूदी पुजारी शांति के लिए एक सूत्र की तलाश नहीं कर रहे थे; वे अपने युद्ध अभियानों में हमारी सहायता चाहते थे।

मानव जाति को तब स्वीकार करना होगा कि एक आध्यात्मिक क्षेत्र मौजूद है कि हर इंसान उनके विघटन के तुरंत बाद प्रवेश करेगा, इस दुनिया से बाहर निकलें। कोई वादा किया गया निर्णय दिवस नहीं है, बल्कि आध्यात्मिक स्थिति में जीवन की उद्देश्य वास्तविकता है।

पृथ्वी पर मानव जाति को पता होना चाहिए कि सभी मनुष्यों को पृथ्वी पर अपने जीवन के लिए जिम्मेदार होना चाहिए। किसी के विचारों और कर्मों का खाता देने के बाद, किसी को एक उचित स्तर (” नरक ” या ” स्वर्ग ” का नेतृत्व किया जाता है।

प्रश्न: क्या इस तथ्य के लिए एक विश्वसनीय, दृढ़ स्पष्टीकरण है कि चेतना मस्तिष्क के भीतर नहीं बल्कि ब्रह्मांड के भीतर है?

अष्टर: कुछ भी आसान नहीं है। आपके शोधकर्ताओं को बहुत पहले समझना चाहिए था कि आत्मा की गतिविधि के मस्तिष्क की कोशिकाओं से कोई लेना-देना नहीं है। आत्मा की गतिविधियां वास्तव में मस्तिष्क से गुजरती हैं, लेकिन केवल ध्वनि को ट्यूब के माध्यम से घुमाया जा सकता है।

वास्तव में मस्तिष्क के भीतर जाने वाली एकमात्र चीजें रक्त, बिजली, चुंबकत्व और भावना हैं। यहां जिस भावना का महत्व है, वह भौतिक नहीं है, इसलिए आत्मा को किसी भी भौतिक आंदोलन से कोई लेना देना नहीं है।

मस्तिष्क कोशिकाएं भी पहनती हैं और वे भी नवीनीकृत होते हैं, भले ही इस पुनर्जन्म में भौतिक शरीर की अन्य कोशिकाओं के मामले की तुलना में थोड़ा लंबा समय लगता है। यदि ये कोशिकाएं गायब हो गईं, तो किसी की चेतना को भी कम करना होगा। मस्तिष्क कोशिकाओं की गिरावट के साथ सभी की स्मृति गायब हो जाएगी। मस्तिष्क कोशिकाओं के कार्य शरीर को प्रभावित करते हैं और किसी की विचार प्रक्रिया नहीं ।

प्रश्न: जब मस्तिष्क से रक्त निकलता है, तो किसी की चेतना प्रभावित होती है और एक काला बाहर होता है। किसी की चेतना के अपने अधिकार में मौजूद होने के लिए यह कैसे संभव है?

अष्टर: यह समझाना आसान है । सभी सचेत प्रक्रियाओं को मस्तिष्क के माध्यम से तब तक निर्देशित किया जाता है जब तक कि आत्मा शरीर से जुड़ी हो। यदि मस्तिष्क को रक्त के साथ आपूर्ति नहीं की जाती है, तो शरीर के प्रति जागरूक कनेक्शन बाधित होता है। जैसे ही आत्मा अभी तक शरीर से अलग नहीं होती है, किसी की सचेत बीयरिंग अभी तक स्वतंत्र रूप से कार्य नहीं करती हैं

ज्ञान के इस क्षेत्र के भीतर अनुसंधान बेहद दिलचस्प है। ऐसे सभी शोध तब भी उपयोगी परिणाम नहीं लाते हैं जब शुरुआत से ही सभी प्राप्त अंतर्दृष्टि को समाप्त करने और पतली हवा से निकाले गए स्पष्टीकरण के साथ प्रतिस्थापित करने के लिए है।

स्पेसशिप – भगवान के आवास, चालक दल – स्वर्गदूतों

Messages of Ashtar Sheran

अष्टर: पृथ्वी पर मानव जाति का मानना ​​है कि “असंभव” शब्द बहुत सी चीजों पर लागू होता है। – हम एक अलग राय रखते हैं, क्योंकि जिन चीजों को हम यूटोपिया को दिन में देखते हैं, कल संभव हो सकते हैं।

इसलिए व्यावहारिक रूप से कोई यूटोपिया नहीं हैं। अगर किसी ने ४००० साल पहले लोगों को आज उन सभी चीजों के बारे में बताया था, तो कोई भी इस सब को अपवाद के बिना असंभव मानता था। यूटोपिया वास्तविकता बन गया है। आज की पीढ़ी की कल्पनाएं निश्चित रूप से प्राप्य हैं। यही कारण है कि हम बिल्कुल समझ नहीं सकते कि क्यों कोई हमारे अस्तित्व पर संदेह करता है। एक क्यों नहीं समझ सकता कि हम प्रकाश की गति से परे यात्रा करते हैं? – एक इस बात पर संदेह क्यों करता है कि डिमटेरियलाइजेशन मौजूद है?

कोई यूटोपिया नहीं है। सबकुछ संभव है, अगर कोई इसे महसूस करने का तरीका जानता है।

यह उदाहरण के लिए यूटोपिया नहीं है कि हम, क्रमशः हमारे पूर्वजों ने हमारे कानूनों को पृथ्वी पर लाया। हमारे कानूनों को सौंपने पर माउंट सिनाई पर हुआ। मैंने अतीत में एक बार इस बारे में विवरण इंगित किया है। यदि इस महत्वपूर्ण घटना को सौंपने पर पर्याप्त रूप से पर्याप्त नहीं होता है, तो यह मुख्य रूप से उस समय लोगों की तकनीकी अज्ञानता के कारण होता है।

अंतरिक्ष के माध्यम से यात्रा करने वाले स्पेसशिप के बारे में वे क्या जान सकते हैं? – जहां तक ​​मूसा का सवाल था, स्पेसशिप “भगवान का निवास” और बाकी चालक दल “उसके स्वर्गदूतों” था। साइरेन “दिव्य ट्रॉम्बोन” था और जहाजों एंटीग्रैविटी ने एक निश्चित रेखा को पार करने के लिए “किसी को भी मौत” करने का भगवान का वादा किया था।

यह सब समझना आसान है और यह समझना आसान है कि क्या कोई किसी के दिमाग का उपयोग करने को तैयार है।

माउंट सिनाई पर प्राप्त कानून को सही ढंग से समझने के लिए आपके पास पर्याप्त तकनीकी अनुभव है। यहां संदेह के लिए बिल्कुल कोई जगह नहीं है, क्योंकि कोई भी संदेह मानसिक अपंग का संकेत देगा। वह, जो इस व्यावहारिक कानून को समझ में नहीं आता है, यह भी नहीं जानता कि एक कार कैसे चलती है और उस ऊर्जा से अनजान होती है जो इसे चलाती है।

हालांकि एक बुराई भी होगी जो समझ को रोकती है। आम तौर पर, ये लोग गूंगा नहीं हैं; राजनीति और विज्ञान के साथ-साथ धर्मशास्त्र के क्षेत्र में लोगों के बीच कुछ प्रसिद्ध प्राधिकरण भी हैं। यह बुराई आध्यात्मिक आंखों के लिए एक ब्लिंकर की तरह होगी। लोग सच नहीं जानना चाहते हैं, क्योंकि यह उन्हें व्यक्तिगत रूप से परेशान करता है।

नास्तिक परमेश्वर के आज्ञाओं पर संदेह करते हैं। वे यह असंभव मानते हैं कि भगवान, उच्च बाह्य अंतरिक्ष बलों ने गरज और बिजली के बीच सिनाई पर्वत पर एक इंसान से बात की।

  • UFOइस्राएलियों ने उनके सामने एक उग्र बादल को देखा। आग के इस खंभे क्षैतिज रूप से होवर हुए। आग 
  • का यह स्तंभ लंबवत नहीं हो गया क्योंकि यहूदी धर्मशास्त्र मानता है। कहीं भी ऊर्ध्वाधर स्तंभ का कोई उल्लेख नहीं है। यह स्तंभ हमारी अंतरिक्ष यान में से एक था, यानी एक मां-जहाज कहने के लिए है। प्रकाश की उनकी आभा अभी भी आपके सभी उड़ान वस्तुओं पर देखी जा सकती है।
  • हमारे नियंत्रण के तहत स्पेसशिप की सामग्री में एक ग्लास जैसी द्रव्यमान होती है जो आपके सामान्य ग्लास से कठिन होती है। रंग एक नील-हरे रंग के समान है। बाइबिल अपनी उपस्थिति को क्रिसोलाइट के समान होने के रूप में वर्णित करता है।
  • गुरुत्वाकर्षण इतना शक्तिशाली है कि लैंडिंग ठोस चट्टान पर होना चाहिए। इन दिनों माउंट एना या इसी तरह के पहाड़ पर इस आकार की हमारी अंतरिक्ष यान है। ताकि किसी भी चोट को पीड़ित न हो, इस्राएलियों को सलाह दी गई थी कि वह सीमा से परे रहें, इस सीमा को पार करना जीवन को खतरा हो सकता है। महान ध्वनि तीव्रता के एक सायरन ने लोगों को संकेत सीमा पार करने से चेतावनी दी। गुरुत्वाकर्षण बल बंद होने के बाद मूसा केवल इस सीमा को पार कर सकता था। उन्हें एक उपयुक्त संकेत मिला। न तो गड़गड़ाहट और न ही बिजली थी, केवल स्पेसशिप का दिन और प्रकाश की वैकल्पिक आभा थी। जब एंटीग्रैविटी फील्ड चालू हो गया था, तो इस्राएली डर और आतंक से भरे सभी दिशाओं में भाग गए थे।

मिशनरियों के बारे में

प्रश्न: आप मसीह के जीवन के दिनों में रहते थे?

अष्टर: हाँ, मैं तब रहता था। काम किया लेकिन फ्लोटिला के सभी कमांडर नहीं, लेकिन अभी भी इसके लिए प्रशिक्षण में थे।

प्रश्न: यीशु मसीह भगवान का पुत्र है। क्या आप हमें बताने के लिए तैयार हैं कि मनुष्य का पुत्र कौन है?

अष्टर: पृथ्वी पर हर आदमी और ईश्वर का पुत्र है, न सिर्फ यीशु मसीह है। उन्हें लोगों को प्रबुद्ध करने के लिए चुना गया था।

प्रश्न:क्या यह सच है कि यीशु मसीह को आपके जहाज पर 28 वर्षों के लिए प्रशिक्षित किया गया था?

अष्टर: यीशु मसीह जहाज पर था, लेकिन स्थायी आधार पर नहीं। वह अनुभव प्राप्त करने के लिए समय-समय पर पृथ्वी पर लौट आया और इस अनुभव को हमारे साथ साझा करने के लिए आया। यह बहुत महत्वपूर्ण प्रशिक्षण था। मैं कह सकता हूं कि २८ साल तक वह हमारे साथ था, लेकिन उसके बाद वह पृथ्वी पर लौट आया। हम उसके साथ लगातार संपर्क में रहे। हमने इन सभी वर्षों में उनके साथ काम किया। यह ज़रूरी था। इसलिए उन्होंने लोगों की मदद करने का सही तरीका चुना। इस समर्थन के बिना यह करना मुश्किल होगा। हमारे माध्यम से वह अपना मिशन पूरा कर सकता है।

प्रश्न: यह इतिहास की एक गलती है कि १२ साल की उम्र से यीशु मंदिर गया था? कृपया इस मुद्दे पर संक्षिप्त टिप्पणियां प्रदान करें।

Jesus Christ

अष्टर: नहीं १२ हालांकि, १४ साल की उम्र से। यह सच है।

प्रश्न: आपने एक बार हमें बताया था कि मसीह को एक अंतरिक्ष यान द्वारा हटा दिया गया था। वह मृत्यु और उसके पुनरुत्थान के बीच क्या हुआ?

अष्टर: मसीह की देह से कोई कुछ नहीं कर सकता था, वह मर गया। लेकिन प्राचीन काल में मानव जाति की ईश्वर में आस्था को मजबूत करने के लिए उन्हें सभी के लिए जीवित प्रस्तुत करना बहुत जरूरी था।

प्रश्न: क्या मसीह वास्तव में मर चुका था या यह निलंबित एनीमेशन का मामला था? हम इस विशिष्ट मामले में गलत समझा जाकर गलती करना चाहेंगे ।

अष्टर: शारीरिक रूप से, मसीह अपरिवर्तनीय रूप से मर चुका था। लेकिन उनकी आत्मा अमर है और अभी भी पृथ्वी पर यहां सक्रिय है जैसा हम बोलते हैं।

प्रश्न: उनके नामांकन के बाद मसीह के मृत शरीर के साथ क्या हुआ?

अष्टर: भौतिक शरीर, बिल्कुल बेकार होने के नाते, पूरी तरह से डिमटेरियलाइज्ड था। उनके सूक्ष्म शरीर को बेहद भौतिक रूप से उभरा, यह कहना है कि यह लगभग एक नए शरीर में बदल गया । हमने शुरुआत से अंत तक अपने जीवन को ट्रैक किया। स्टिग्माता स्वाभाविक रूप से भौतिकता प्रक्रिया के दौरान बरकरार रहे ताकि लोग उसे पहचान सकें।

प्रश्न: मसीह से पूछा गया था: “सच्चाई क्या है?” इस सवाल को अभी भी सही ढंग से उत्तर नहीं दिया जा सकता है। क्या आप हमें बता सकते हैं कि सच क्या है?

अष्टर: सत्य ईश्वरीय नियम है।

Sodom and Gomorrah

प्रश्न: सदोम और अमोरा पर एक अंतरिक्ष यान द्वारा हमला किया गया था। क्या यह बदला था?

अष्टर: इन दो शहरों को वास्तव में स्पेसशिप द्वारा नष्ट कर दिया गया था। इन शहरों को परमाणु ऊर्जा द्वारा नष्ट नहीं किया गया था, लेकिन एक विरोधी गुरुत्वाकर्षण बल द्वारा हम टेलीसेटन कहते हैं, यानी कहने के लिए, भौतिक पदार्थ की ऊर्जावान कंपन जिस तरह से हमने क्रूस पर चढ़ाई के दिन यरूशलेम में भूकंप का विकास किया था।

इन शहरों को महीनों से चेतावनी दी गई है। उनके निवासियों ने सभी चेतावनियों को खारिज कर दिया क्योंकि उस समय कोई भी अनुमान नहीं लगा सकता था कि इस तरह की योजनाबद्ध विनाश दूर से भी संभव था। निवासियों में यौन स्वतंत्रता, बलात्कारी, चोर, हत्यारे और केवल बेईमान लोग थे। यह एक बड़ी निन्दा थी।

स्वर्गदूत कौन हैं?

प्रश्न: धर्म यह कहते हैं कि भगवान के पदानुक्रम से स्वर्गदूतों को हमारी धरती पर दिखाई दिया जाना चाहिए। क्या यह सही है?

Messages of Ashtar Sheran about God and Angels

अष्टर: स्वर्गदूतों का कोई भौतिक शरीर नहीं होता है। अगर किसी व्यक्ति ने उन्हें देखा, तो उसने उन्हें अपनी सूक्ष्म अवस्था में ही देखा। यदि पृथ्वी पर किसी व्यक्ति ने वास्तव में हमें देखा, तो उसने एक देवदूत नहीं, बल्कि हमारे पर्यवेक्षक (आपके आयाम में रहने वाले) को देखा।

आपकी बाइबिल अक्सर स्वर्गदूतों के साथ मुठभेड़ का उल्लेख करती है, वास्तविकता यह है कि लगभग सभी पर्यवेक्षक थे ।

बेथलहम के पास के क्षेत्र में चरवाहों ने एक पर्यवेक्षक को देखा और इस तरह के कई और मामले हैं।

आपकी गाथाएं स्वर्ग से उतरे देवताओं के बारे में बताती हैं। यहां फिर से, ज्यादातर मामलों में, हम अपने दूतों के साथ बैठकें कर रहे हैं। हमने हमेशा पृथ्वी पर मानवता के साथ सकारात्मक बातचीत बनाए रखने की कोशिश की है। लेकिन कई लोगों ने ऐसे संपर्कों को एक कल्पना कहा और इस पर विश्वास नहीं किया। हमें उम्मीद है कि समय के साथ एक समय आएगा जब एक व्यक्ति वास्तव में समझ जाएगा कि हम कौन हैं।

बाइबल

THE BIBLE

प्रश्न: बाइबिल धीरे-धीरे अपनी समृद्धि खो देता है और इसे विज्ञान द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा।

अष्टर: आपकी बाइबल संचयी विवरणों से बनी है, और उनमें से कुछ को ईश्वरीय प्रेरणा के रूप में समझाया गया है। हालाँकि, आपको यह मान लेना चाहिए कि जिन लोगों ने ये रिपोर्ट लिखी थी, वे वैज्ञानिक और तकनीकी रूप से बहुत अनपढ़ और अनुभवहीन थे। जो कुछ भी समझाया नहीं जा सकता था उसे दैवीय चमत्कार कहा जाता था। आपको क्या लगता है कि अगर कोई अंतरिक्ष यान यरूशलेम में उतरा तो कोई क्या कहेगा?

“ठीक है, इजरायलियों को एक अंतरिक्ष यान को आसमान से उतरते हुए देखने की जरूरत थी। उनके लिए यह एक अविश्वसनीय चमत्कार था और इसका मतलब था कि केवल भगवान ही अंदर हो सकते हैं। मान लीजिए कि चंद्रमा पर अविकसित लोग रहते हैं। आपको क्या लगता है अगर पृथ्वी के अंतरिक्ष यात्री वहाँ उतरे तो क्या होगा? निःसंदेह मैं उन्हें देवता मानूंगा।

प्रश्न: इन दिनों इन प्रकार की लैंडिंग क्यों नहीं होती है? आप निश्चित रूप से हमें अपने संदेशों को एक समान फैशन में ला सकते हैं।

अष्टर: यह करने से आसान कहा जाता है। पिछले अनुभवों ने हमें यह सिखाया। इस्राएलियों ने पहले से ही इस विचार का मनोरंजन किया है कि यह कितना बोडायस होगा यदि “प्रिय भगवान” युद्धरत पार्टियों के पक्ष में लड़ेंगे। “प्रिय भगवान” को अपने दुश्मनों को जमीन में पाटना चाहिए। यह विषय फिर से खुद को दोहराया। जहां भी एक और सर्वोच्चता दृश्य पर पहुंची, भले ही यह अंतरिक्ष से आया, एक हमेशा इसे अमानवीय गतिविधियों की सेवा में शामिल करना चाहता था।

आप कहां सोचते हैं कि देवताओं की मिथकों ने अपना विषय प्राप्त किया?

– हमारे पर्यवेक्षक हमेशा वे थे जिन्हें इस तरह माना जाता था। उन आग लगने वाली वस्तुएं, उन रहस्यमय “पहियों” आकाश में दिखाई दे रही थी, कथित तौर पर “देवताओं” द्वारा उपयोग “स्वर्गीय रथ” का उपयोग किया गया था।

आज के समय में कोई भी भगवान को नहीं मानता है।

नास्तिकता और धर्म

प्रश्न: नास्तिकता कम्युनिस्ट देशों का धर्म है। यह आश्चर्य नहीं करता है कि क्या कोई चर्च व्यवहारवाद को देखता है। इसलिए नास्तिकता के निपटान में पर्याप्त वित्तीय साधन हैं। हम इस बुराई का समाधान कैसे कर सकते हैं।

ATHEISM AND RELIGIONअष्टर: एक धर्म जो उस व्यक्ति के निधन के बाद एक उच्च न्यायाधीश के सामने ज़िम्मेदारी से एक व्यक्ति को समाप्त करता है, वह आखिरी पुआल है जो हर कोई समझने को तैयार है। लेकिन ऐसा धर्म केवल भूसे का एक टुकड़ा है और जीवन बेल्ट नहीं है। हम मानव जाति की पेशकश करते हैं एक जीवन बेल्ट है जो इस पर निर्भर हो सकता है। हम जानते हैं कि इस धरती पर हमारे दोस्त अपनी उंगलियों को सच्चाई प्रसारित करने के लिए हड्डी में काम करते हैं। हम आपको कोई वित्तीय सहायता प्रदान नहीं कर सकते हैं। हम आपको केवल सत्य की पेशकश कर सकते हैं। बाकी सब कुछ प्रगति पर छोड़ दिया गया है। हम वर्तमान में अभी भी इस प्रगति पर भरोसा करते हैं।

हम केवल आश्चर्यचकित हैं कि चर्च सत्य को नहीं पहचानते हैं। यह मुख्य रूप से सत्य की ओर से काम करना उनका कर्तव्य है। यह उनका कार्य है, उनके पवित्र मिशन, जिस तरह से यह हमारा मिशन भी है।

यदि पृथ्वी पर लोग वास्तव में ईश्वर में विश्वास करते हैं, तो इस पृथ्वी पर सब कुछ पूरी तरह से अलग होगा। हालांकि यह ग्रह अज्ञानता के अंधकार से घिरा हुआ है। इसलिए हत्या और अधर्म है। हमारी समस्या आपको यह दिखाने की कोशिश करना है कि यह अविश्वास एक गलती है। यह कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि उच्चतम सत्य को विकृत और अस्वीकार किया जा सकता है। धार्मिक समुदाय इससे अछूते नहीं हैं। धर्म के कट्टरपंथी अपनी बात पर अड़े रहते हैं और उन लोगों से बहस करते हैं जो इस पर संदेह करने का साहस करते हैं। यदि सिनाई में प्राप्त कानून की पुष्टि हो जाती तो बहुत कुछ किया जा सकता था। कई चीजें अनिवार्य रूप से बदलनी चाहिए। पृथ्वी पर लोग आदेशों का पालन तभी करते हैं जब वे किसी चीज से डरते हैं, और इसलिए किसी को ईश्वरीय कानून से डरना चाहिए।

हालांकि हमारा कानून सिर्फ अपने स्थलीय अस्तित्व के दौरान लागू नहीं होता है – इसके विपरीत, पृथ्वी पर किसी के जीवन के बाद भी प्रभाव पड़ता है। मैसेंजर मसीह ने पूरी तरह से संकेत दिया कि यह ऐसा था।

हमारा कानून न केवल परमेश्वर की इच्छा के अनुसार मानव व्यवहार से संबंधित है, हमारे कानून सांसारिक कानूनों से अधिक हैं; वे प्रकृति के नियमों का हिस्सा हैं।

जो प्रकृति के नियमों के खिलाफ कार्य करता है उन्हें परिणामों की शक्ति का सामना करना पड़ेगा।

ALIENS ABOUT ETERNAL LIFE AND SOUL

समाज के प्रमुख स्तरों की राय है कि मौत हमेशा के लिए मनुष्य की चेतना को बुझाती है। ये लोग आयरन ग्रिप के साथ इस थीसिस पर रहते हैं। वे वास्तव में, वास्तव में अभिमानपूर्वक, किसी भी अन्य स्पष्टीकरण को अस्वीकार करते हैं। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि यह भयानक विचलन उनके सभी निर्णयों पर प्रभाव डालता है।

एक प्रमुख राजनेता ने खुले तौर पर स्वीकार करके खुद के लिए एक नाम बनाया कि वह धर्म को एक अंधविश्वास की कल्पना के रूप में मानता है।

हम इस निष्कर्ष में सबसे बड़ा महत्व रखते हैं कि एक ईश्वर, उच्च बाह्य अंतरिक्ष बलों मौजूद है। हम इस तथ्य में भी महत्व रखते हैं कि ब्रह्मांड में हर इंसान के पास एक अविभाज्य अस्तित्व होता है, जो कई अलग-अलग चरणों के माध्यम से चलता है। उनमें से एक आध्यात्मिक अस्तित्व का एक सचेत चरण है जिसमें किसी को सभी के विचारों और कार्यों के लिए खाता देना पड़ता है।

प्रश्न: वर्तमान में बहुत से लोग चर्च छोड़ रहे हैं। आप इस स्थिति का आकलन कैसे करते हैं?

अष्टर: मैं जानता हूं कि कोई भी हमें धर्म से जोड़ना पसंद नहीं करता। मुख्य समुदायों में धर्म व्यावहारिक रूप से मौजूद हैं।

ज्यादातर लोगों को दुर्भाग्यवश पता नहीं है कि वास्तव में धर्म का क्या अर्थ है। अधिकांश पुजारियों को भी इससे बाहर नहीं रखा जाता है। धर्म एक शगल नहीं है, कोई शौक नहीं, कोई बकवास नहीं, कोई अंधविश्वास नहीं, कोई पिछड़ापन नहीं है और कोई व्यवसाय नहीं है। धर्म एक बहुत ही गंभीर मामला है, क्रमशः सभी मनुष्यों के लिए एक दिव्य बुनियादी कानून है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी त्वचा का रंग सफेद, भूरा या काला है या नहीं। कोई अपवाद नहीं हैं!

पिछले सहस्राब्दी ने स्पष्ट रूप से दिखाया है कि पुजारी और सुसमाचारवादी मानव जाति को सही ढंग से निर्देशित करने में सक्षम नहीं हैं। धर्म सपने देखने वाले या कट्टरपंथियों के लिए एक खेल का मैदान नहीं है। धर्म एक युद्ध का मैदान नहीं है। धर्म हर इंसान के लिए जीवन की नींव है।

प्रौद्योगिकी के बारे में

प्रश्न: आपके पास जो भी कहते हैं उसमें हमें बहुत भरोसा है। आपके शब्दों को पढ़ने वाले लगभग सभी उनके द्वारा प्रभावित हुए थे। हालांकि एक आश्चर्यचकित है कि आप हमारे रेडियो नेटवर्क के माध्यम से हमसे बात नहीं कर सकते हैं।

अष्टर: मैं आपके द्वारा दिखाए गए ट्रस्ट के लिए धन्यवाद हू। हमने स्वाभाविक रूप से इस विकल्प को भी ध्यान में रखा हैं। हालांकि संचार के हमारे तरीके अलग-अलग दिशा-निर्देश लेते हैं। हमने इस तरह के परीक्षण किए थे। लेकिन हम अनुभव से जानते हैं कि हमारे अंतरिक्ष यान से रेडियो प्रसारण गंभीर नहीं हैं। एक सोचता है कि वे शौकिया द्वारा उपज का उत्पादन कर रहे हैं। इसके अलावा, हमारी तरफ एक बेहतर विधि का उपयोग करता है, अर्थात् टेलीपैथी के माध्यम से संचार; क्योंकि कोई बाधा नहीं है और कोई स्थानिक सीमा नहीं है और इसके अलावा, यह सबसे तेज़ है जिसे हम वास्तव में जानते हैं।

प्रश्न: टेलीपैथी के संबंध में अभी भी एक निश्चित राशि संदेह है।

अष्टर: हमने अपने विचारों के हस्तांतरण, एक एम्पलीफायर, क्रमशः एक मार्गदर्शक बीम के लिए एक तकनीकी सहायता विकसित की जो विचारों को एक विशिष्ट दिशा में निर्देशित करता है। अपने लेजर बीम के बारे में सोचो। प्रगति के लिए अभी भी कई संभावनाएं हैं। लेकिन इन सभी को उच्च बुद्धि की आवश्यकता होती है। इसलिए हमने अपनी चेतना को व्यवस्थित रूप से प्रशिक्षित किया। हमारे दिमाग के भीतर कोई और अंतर नहीं है। हमारा पूरा मस्तिष्क पूरी तरह से व्यस्त है, तथाकथित दूसरी छमाही भी। नतीजतन, टेलीपैथी भी एक प्रतिष्ठित भूमिका निभाती है। यही कारण है कि हम इसे आपके और हमारे बीच सभी संचारों में उपयोग करते हैं।

UFO 2017

प्रश्न: क्या कोई संभावना है कि हम भविष्य में उड़ान वस्तुओं का निर्माण करने में सक्षम होंगे जो यूएफओ के समान डिजाइन के हैं?

अष्टर: मुझे लगता है कि निकट भविष्य में यह पूरी तरह से असंभव है। फोटोनिक तकनीकों (प्रकाश के कण) का उपयोग आपको केवल तारों में यात्रा करने की अनुमति देता है। अंतरिक्ष अन्वेषण, स्वाभाविक रूप से, लगातार नई खोजें और नए आविष्कार लाएगा।

तकनीकी रूप से, दो ब्रह्मांडों की विशाल ऊर्जाओं का उपयोग उनके साथ अंतरिक्ष यान को पूरक करने के लिए करना अभी भी आपके लिए दूर का भविष्य है। संभावना है कि हम इस संबंध में आपकी मदद कर सकते हैं, निश्चित रूप से हो सकता है, लेकिन हमें पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहिए कि आप अच्छे के लिए ऐसे आविष्कारों का उपयोग करने के लिए तैयार हैं।

स्वर्ग और नरक के निर्माता | एंजल्स-वॉचर | नैदानिक ​​मौत का इतिहास | नरक से कैसे बचें | स्वर्ग का विवरण

और पढ़ें: नॉर्डिक एलियंस के साथ संपर्क का इतिहास


देवदूत-द्रष्टा। वे कौन है?

ईथर की दुनिया में एन्जिल्स के पास कई महत्वपूर्ण चीजें हैं। मुख्य कार्यों में से एक उस व्यक्ति की निगरानी करना है जिसे उसे सौंपा गया था, और उसके बारे में संचित जानकारी, उसके कार्यों, विचारों को देखना, अच्छे और बुरे का चयन करना। यह जानना आवश्यक है कि कोई विचार और कोई कार्य छूटेगा नहीं। मानव जीवन के अंतिम दिन उसके अच्छे और बुरे कर्मों को गिना जाता है, और उसे स्वर्ग या नर्क में भेजने का निर्णय लिया जाता है…

पढ़ना


स्वर्ग का विवरण

– मैंने प्रकाश के सबसे चमकीले हिस्से को निशाना बनाया। जब मैं सुरंग के अंत में पहुँचा तो मैंने एक नई दुनिया देखी। मुझे लगा जैसे मैं स्वर्ग के किनारे पर खड़ा था, अनंत काल में एक झलक पा रहा था। मेरे सामने हरे भरे खेत और घास के मैदान थे। मेरी दाहिनी ओर दूर-दूर तक पहाड़ थे और ऊपर का आकाश नीला और साफ था। मेरी बाईं ओर हरी-भरी पहाड़ियाँ और फूल लुढ़क रहे थे, जो सुंदर रंग बिखेर रहे थे। मुझे लगा जैसे मैं अभी पहली बार पैदा हुआ हूं। मेरे हर हिस्से को पता था कि मैं घर पर हूं…. पढ़ना


Facebook Comments Box