पृथ्वी के लिए युद्ध

विशेष रूप से महाभारत, भारतीय महाकाव्य में युद्धों का बहुत उल्लेख निहित है:

The war of aliens for the Earth

«विमान (उड़ते जहाज) अविश्वसनीय गति के साथ पृथ्वी के पास पहुंचे और कई तीर छोड़े, जो सोने की तरह चमक रहे थे, हजारों बिजली, उनके द्वारा एक हजार ड्रम से गड़गड़ाहट की तरह प्रकाशित हुए। ऐसा लग रहा था कि सूरज काला हो गया है। हथियारों की लाल-गर्म आग से झुलसी दुनिया बुखार से उबल रही है। हाथियों को गर्मी से आग लगा दी गई और वे भीषण हिंसा से सुरक्षा की तलाश में उन्माद में भाग गए। पानी उबल गया, जानवर मर गए, दुश्मन हार गया, और आग के परिणामस्वरूप पेड़ पंक्तियों में गिर गए। घोड़ों और युद्ध रथों को जला दिया गया था, और दृश्य संघर्ष के बाद की तरह लग रहा था। हजारों रथों को नष्ट कर दिया गया, फिर समुद्र पर एक गहरा सन्नाटा छा गया। हवाएँ चलीं, और भूमि उज्जवल हो गई। वह भयावह नजारा था। गिरी हुई लाशें आग की लपटों में घिरी हुई थीं, जिससे वे अब लोगों की तरह नहीं दिखती थीं। ऐसा हथियार हमने पहले कभी नहीं देखा और न ही कभी ऐसे हथियार के बारे में सुना है। »

देवताओं के युद्धों के बारे में बात करते हुए, और ग्रीक भगवान मार्डुक की लड़ाई की मिथक ड्रैगन तियामेट के साथ, सांप राजा के साथ स्लाव देवता पेरुन का संघर्ष, और प्राचीन मिस्र के भगवान को अपोप के सर्प के साथ लड़ना।

सभी मिथकों ने यह भी कहा कि युद्ध में सांप को पराजित किया गया था, अपने राज्य में पृथ्वी पर निष्कासित हो गया था। हमारे समय में, वैज्ञानिकों ने दुनिया के सभी हिस्सों में कई किलोमीटर भूमिगत सुरं गों और खानों की खोज की है। कुछ सुरंगों में एक अज्ञात सामग्री से बना दीवार होती है, शायद उनके शहरों के प्रवेश द्वार को कवर करती है।

“श्वेत देवताओं” ने ग्रह छोड़ने और अधिक शक्तिशाली हथियारों के साथ लौटने का फैसला किया। जब वे वापस लौटे, तो उन्होंने सौर मंडल के अन्य ग्रहों पर हमला किया, जहां सरीसृप रहते थे। फेथॉन और मंगल जैसे ग्रह नष्ट हो गए और क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने अपने हथियार की ताकत दिखाई। सरीसृप सभ्यता को “श्वेत देवताओं” से नियमों को स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया था। मुख्य शर्त लोगों के विकास में हस्तक्षेप नहीं करना है।

«२०११ में वैज्ञानिक ने पहले यह पोस्ट किया कि मंगल ग्रह पर लाल रंग स्वाभाविक रूप से होने वाले थर्मोन्यूक्लियर विस्फोट के कारण हो सकता था।

‘मार्टिन सतह उरानियम, थोरियम और रेडियोधर्मी पोटेशियम समेत रेडियोधर्मी पदार्थों की एक पतली परत से ढकी हुई है – और यह पैटर्न मंगल ग्रह पर एक गर्म स्थान से विकिरण करता है।

मार्टियन वायुमंडल में जेनॉन – १२९ की ‘उच्च एकाग्रता’ के आसपास उनके शोध केंद्र, और नासा के मंगल ओडिसी अंतरिक्ष यान द्वारा देखे गए सतह पर यूरेनियम और थोरियम। वैज्ञानिकों ने पहले बताया है कि इन तत्वों की उपस्थिति आश्चर्यजनक नहीं है, क्योंकि वे प्राकृतिक तत्व हैं जहां वे हर जगह पाए जाते हैं। लेकिन डॉ ब्रांडेनबर्ग अशिष्ट है कि वे सतह पर दो परमाणु विस्फोटों के अवशेष हैं।

‘एक साथ लिया गया, डेटा के लिए एक प्राचीन ग्रह परमाणु नरसंहार की साइट के रूप में मंगल की परिकल्पना को अब माना जाना चाहिए।’

डॉ ब्रांडेनबर्ग का कहना है कि उनका सिद्धांत फर्मि विरोधाभास की व्याख्या कर सकता है – अर्थात्, अगर ब्रह्मांड जीवन के साथ प्रचुर मात्रा में है, तो हमने अभी तक किसी और से कुछ भी नहीं सुना है। हालांकि, वह चेतावनी देता है कि हमें अपने ग्रह पर हमले से डरने की जरूरत है, और मंगल ग्रह को एक मानव निर्मित मिशन को यह जानने के लिए माउंट करना चाहिए कि हम किसके खिलाफ हैं।

‘इन कहानियों और उनमें से कई भिन्नताएं एक विचार प्रस्तुत करती हैं कि हमारे सौर मंडल विदेशी आगंतुकों और बसने वालों के बीच कई परमाणु युद्धों का घर था,’ उन्होंने कहा »

atack mars

महाभारत से, जैसा कि चार्ल्स बर्लिट्ज (१९७२) द्वारा उद्धृत किया गया है, शायद प्राचीन परमाणु युद्ध का सबसे अच्छा वर्णन है जो पा सकता है:

«… (यह था) एक एकल प्रक्षेप्य, ब्रह्मांड की सभी शक्ति के साथ आरोप लगाया। धुआं और लौ का एक गरमागरम स्तंभ, हजारों सूरज के रूप में उज्ज्वल, अपने सभी महिमा में गुलाब । यह एक अज्ञात हथियार था, और आयरन थंडरबॉल्ट, मौत का एक विशाल मैसेंजर, जो वारिसनिस और अंधका की पूरी दौड़ को कम करता था । लाशों को अपरिचित होने के रूप में इतना जला दिया गया था। बाल और नाखून गिर गए; बर्तन स्पष्ट कारण के बिना टूट गए, और पक्षी सफेद हो गए । कुछ घंटों के बाद सभी खाद्य पदार्थों को संक्रमित किया गया । इस आग से बचने के लिए सैनिकों ने खुद को अपने और उनके उपकरण धोने के लिए धाराओं में फेंक दिया। »   

The war of aliens for the Earth

पहले मिस्र के “पिरामिड युद्ध” के दौरान, होरस और सेठ के बीच, होरस हमला करता है:

«… (और वह) उनके खिलाफ एक तूफान के खिलाफ ढीला चलो जो वे न तो अपनी आंखों के साथ देख सकते थे, न ही अपने कानों के साथ सुन सकते थे। यह उन सभी को एक ही पल में मौत लाया । »(सिटिन, १९८५)

यह मेरे लिए एक उप-किलोटोन परमाणु हथियार से गामा-रे और न्यूट्रॉन पल्स की तरह लगता है, जिसमें कोई फायरबॉल नहीं है और परमाणु विकिरण विस्फोट की लहर से काफी दूर है।

The war of aliens for the Earth

परमाणु युद्ध के संबंध में कई अन्य सुराग हैं। चाइल्ड्रेस ने प्राचीन परमाणु युद्ध, तुर्की में पहले हत्तीसास पर चर्चा की जहां “शहर के कुछ हिस्सों को विट्रिफाइड किया जाता है, और चट्टान की दीवारें आंशिक रूप से पिघल जाती हैं।” फिर वह सदोम और गमोरा  गमोरा पर चर्चा करता है और उन्हें हिरोशिमा और नागासाकी के साथ तुलना करता है।

मोहनजो-दरो और हरप्पा, पाकिस्तान: डेविड डेवनपोर्ट (१९९६), जिन्होंने मोहनजो-दरो की प्राचीन साइट पर प्राचीन हिंदू स्क्रिप्ट और सबूत का अध्ययन करने वाले १२ वर्षों में बिताए, १९९६ में घोषित किया गया कि शहर को तुरंत २००० साल बीसी नष्ट कर दिया गया था। शहर खंडहर विस्फोट के महाकाव्य को प्रकट करते हैं जो ५० गज की दूरी पर मापता है। उस स्थान पर सबकुछ क्रिस्टलाइज्ड, फ्यूज्ड या पिघला हुआ था। केंद्र से साठ गज की दूरी एक तरफ पिघल गई थी जो एक विस्फोट का संकेत देती है । ४००० साल पहले भयानक रहस्यमय घटना महाभारत में दर्ज की गई थी।

Sodom and Gomorrah

उस पाठ के अनुसार: «सफेद गर्म धुआं जो सूरज की तुलना में एक हजार गुना उज्ज्वल था जो अनंत प्रतिभा में गुलाब और शहर को राख में घटा देता था। पानी उबला हुआ, घोड़ों और युद्ध रथों को हजारों द्वारा जला दिया गया था । गिरने की लाश को भयानक गर्मी से विचलित कर दिया गया ताकि वे अब मनुष्यों की तरह नहीं दिखे । »

लीबियाई कांच

Libyan glass

जब न्यू मैक्सिको में पहला परमाणु बम विस्फोट हुआ, तो रेगिस्तान रेत ग्रीन ग्लास में बदल गई। पत्रिका मुक्त दुनिया के अनुसार, इस तथ्य ने कुछ पुरातात्विकों को एक मोड़ दिया है। वे प्राचीन यूफ्रेट्स घाटी में खुदाई कर रहे हैं और ८००० साल की कृषि संस्कृति की एक परत को उजागर कर चुके हैं, और हरडस्मैन संस्कृति की एक परत बहुत पुरानी है, और अभी भी एक पुरानी गुफाओं की संस्कृति है। हाल ही में, वे फ्यूज्ड हरे गिलास की एक और परत पहुंचे। यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि एक रेतीले रेगिस्तान पर या ऊपर परमाणु विस्फोटों को रेत में सिलिकॉन पिघलाएगा और पृथ्वी की सतह को कांच की एक शीट में बदल देगा। लेकिन अगर प्राचीन रेगिस्तान कांच की चादरें दुनिया के विभिन्न हिस्सों में मिल सकती हैं, तो इसका मतलब यह है कि प्राचीन अतीत में परमाणु युद्धों को लड़ा गया था या कम से कम, उस परमाणु परीक्षण इतिहास की मंद युग में हुआ था?

Libyan glass

लीबिया रेगिस्तान ग्लास के टुकड़े वजन वाले १६ पाउंड वजन लगभग १३० से ५३ किलोमीटर मापने वाले अंडाकार क्षेत्र में पाए जाते हैं। स्पष्ट-से-पीले-हरे रंग के टुकड़े उत्तर-दक्षिण धुन वाले लकीरों के बीच रेत मुक्त गलियारे में केंद्रित हैं।

लीबिया रेगिस्तान कांच १३० किमी उत्तर में दक्षिण में ५३ किमी पूर्व से पश्चिम तक एक क्षेत्र में व्यापक रूप से बिखरा हुआ पाया जाता है।

प्रभाव क्रेटर

 The war of aliens for the Earth, nuclear war Antiques

हमारे ग्रह पर लगभग १७० स्थलीय प्रभाव क्रेटर की पहचान की गई है। ये सीमा व्यास में लगभग ३०० किमी (१८६ मील) तक के कुछ दसियों तक व्यास है । इस सूची में दिखाए गए प्रभाव क्रेटर्स अपेक्षाकृत छोटे और युवा को स्थान करने में आसान बनाते हैं।

Roter Kamm Crater

रोटर कामम क्रेटर

नामीब रेगिस्तान, नामीबिया में स्थित, रोटर कैम्रेटर व्यास में लगभग २.५ किमी (१.६ मील) है और १३० मीटर (४०० फीट) गहरा है।

Tenoumer Crater

टेनौमर क्रेटर

लगभग एक सही सर्कल, टेनौमर क्रेटर १.९ किलोमीटर (१.२ मील) चौड़ा है, और एक रिम १०० मीटर (३३० फीट) उच्च खेलता है। क्रेटर पश्चिमी सहारा रेगिस्तान, मॉरिटानिया में स्थित है।

Lonar Crater Lake

लोनार क्रेटर लेक

महाराष्ट्र में लोनार झील। परिणामी बेसाल्टिक रॉक गठन में विकसित खारे पानी की झील में १.२ किलोमीटर (३९००  फीट) का औसत व्यास होता है और क्रेटर रिम के नीचे लगभग १३७ मीटर (४४९ फीट) होता है। कई मंदिर झील के चारों ओर घूमते हैं, जिनमें से अधिकतर खंडहर में हैं, लोनार टाउन के केंद्र में दायतसुद्रन के मंदिर को छोड़कर, जिसे विशाल लोनासुर पर विष्णु की जीत के सम्मान में बनाया गया था। क्रेटर स्वयं एक मजेदार ट्रेक है और आसपास की वनस्पति चिड़ियाघर के लिए एक इलाज है।

Monturaqui Crater

मोंटुर्की क्रेटर

मोंटुर्की क्रेटर चिली में सालार डी अटाकामा के दक्षिण में स्थित है। क्रेटर के वर्तमान आयाम लगभग ४६० मीटर (१५०९ फीट) व्यास में ३४ मीटर (१०० फीट) गहरे हैं।

Tswaing Crater

ट्वाइंग क्रेटर

क्रेटर के केंद्र में एक छोटी झील है जो वसंत और वर्षा जल से भरी हुई है। पत्थर की उम्र से पत्थर के उपकरण दिखाते हैं कि नमक का शिकार करने और इकट्ठा करने के लिए क्रेटर नियमित रूप से लोगों द्वारा दौरा किया गया था।

Pingualuit Crater

पिंगुअलिट क्रेटर

व्यास क्रेटर आसपास के टुंड्रा के ऊपर १६० मीटर (५२० फीट) बढ़ता है और ४०० मीटर (१३००  फीट) गहरा है।

Amguid Crater

Amguid Crater

अमगुइड क्रेटर

यह दक्षिणपश्चिम अल्जीरिया में एक दूरस्थ क्षेत्र में स्थित है। पूरी तरह से परिपत्र उल्कापिंड प्रभाव क्रेटर व्यास में ४५० मीटर (१४७६ फीट) और ३० मीटर (१०० फीट) गहरा है। रिम के शीर्ष को सैंडस्टोन के ब्लॉक द्वारा कवर किया गया है जो व्यास में कई मीटर हैं। क्रेटर का केंद्र फ्लैट है, और कॉम्पैक्टेड इलियन सिल्ट्स द्वारा भरा जाता है।

Barringer Crater

बैरिंगर क्रेटर

व्यास में लगभग १२०० मीटर (४००० फीट) और १७० मीटर (५७० फीट) गहराई, एक रिम ४५ मीटर के साथ आस-पास के मैदान की तुलना में औसत पर, क्रेटर फ्लैगस्टाफ, एरिजोना के पास स्थित है।

सरीसृपियों के साथ साक्षात्कार लेजर

(उद्धरण, और पढ़ें)

«प्रश्न: अपने और अपने इतिहास पर वापस। आपने «इलोजिम» की दौड़ का उल्लेख किया है जिन्होंने हमारी मानव जाति बनाई है। वे कहाँ से आए और वे कैसे दिखते थे? जब वे पहुंचे तो वास्तव में क्या हुआ था? क्या वे हमारे «भगवान» हैं।

उत्तर: “इलोजिम” इस ब्रह्मांड से, सौर मंडल से आया है, जिसे आप अपने नक्शे पर “एल्डेबारन” कहते हैं। यह एक बहुत लंबी मानव प्रजाति थी, आमतौर पर हल्के बाल और बहुत गोरी त्वचा के साथ (वे सूरज की रोशनी से बचते थे क्योंकि इससे उनकी त्वचा और उनकी आंखों को नुकसान पहुंचता था। यह हमारे जैसे सूर्य-प्रेमी प्रजातियों के लिए विशिष्ट है)। यह बिल्कुल अविश्वसनीय था)।

वे शुरुआत में बुद्धिमान और शांतिपूर्ण लगते थे और हमने उनके साथ एक या कम अनुकूल संचार शुरू किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपने वास्तविक इरादे और योजनाएं दिखायीं: वे एप्स को एक नई नस्ल से विकसित करना चाहते थे और हम उनके लिए एक परेशान कारक थे। उनके नए चिड़ियाघर ग्रह पर सबसे पहले, उन्होंने अपने सिमियन पूर्वजों के लगभग १०००० या यहां तक ​​कि २०००० भी पकड़े और उन्होंने ग्रह को कुछ सौ वर्षों तक छोड़ दिया। जब वे लौट आए, तो वे आपके (अब अधिक मानव) पूर्वजों को वापस लाए।

फिर उन्होंने हजारों सालों से पृथ्वी को फिर से छोड़ा और आदिम पूर्व-मनुष्य बड़ी समस्याओं के बिना हमारे साथ रहते थे (वे सिर्फ हमारे विमान और प्रौद्योगिकी से डरते थे)। «इलोजिम» ने अपने दिमाग को सिखाया था और अपने मस्तिष्क और उनके शरीर की संरचना को बढ़ाया था और अब वे उपकरण और आग का उपयोग करने में सक्षम थे।

“इलोज़िम” लंबे समय में कई बार वापस आया है और कुछ हद तक आपके विकास की गति को तेज कर दिया है। आपको समझना चाहिए कि आप ग्रह पर पहली मानव सभ्यता नहीं हैं, आप एलियंस की मदद से कृत्रिम रूप से निर्मित संकर हैं।

खैर, कुछ शताब्दियों के बाद एलियंस ने अपनी पहली सृजन को विलुप्त करने का फैसला किया और उन्होंने दूसरी और बेहतर परीक्षण श्रृंखला के विकास को तेज कर दिया और इसी तरह सच्चाई यह है कि आपकी आधुनिक मानव सभ्यता इस ग्रह पृथ्वी पर पहला नहीं है लेकिन पहले से ही सातवां है।

आपकी श्रृंखला के सातवीं नस्ल का अंतिम निर्माण – केवल ८५०० साल पहले किया गया था और यह एकमात्र सृष्टि है जिसे आप याद कर सकते हैं और जिस पर आपका धार्मिक लेखन संदर्भित करता है। आप पुरातात्विक और पालीन्थोलॉजिकल कलाकृतियों पर भरोसा करते हैं जो आपको गलत और छोटा अतीत दिखाते हैं, लेकिन पहले छह सभ्यताओं के बारे में आपको कुछ भी क्या पता होना चाहिए।

हमारे और «इलोजिम» के बीच एक लंबा युद्ध था। इस युद्ध में आखिरी लड़ाई लगभग ५००० साल पहले कक्षा और सतह में लड़ी गई थी।

एलियंस ने हमारे भूमिगत शहरों को नष्ट करने के लिए शक्तिशाली सोनिक हथियारों का इस्तेमाल किया लेकिन दूसरी तरफ हम अंतरिक्ष में अपनी कई सतह प्रतिष्ठानों और आधारों को नष्ट करने में सक्षम थे। आपकी श्रृंखला के इंसान बहुत डरते थे जब उन्होंने हमारी लड़ाई देखी और उन्होंने इसे धार्मिक मिथकों के रूप में लिखा था (उनका दिमाग यह समझने में सक्षम नहीं था कि वास्तव में क्या चल रहा था।)

आपकी वर्तमान सभ्यता आपके वास्तविक मूल के बारे में, आपके असली दुनिया और ब्रह्मांड के बारे में कुछ भी नहीं जानता है, और आप हमारे और हमारे अतीत के बारे में बहुत कम जानते हैं।

और पढ़ें: नॉर्डिक एलियंस के साथ संपर्क का इतिहास

यह भी पढ़ें:

ARTIFACTS OF THE LOST GLOBAL CIVILIZATION

TECHNOLOGY OF A LOST CIVILIZATION

ANCIENT TECHNOLOGY AND ARTIFACTS THE SHOULDN’T BE POSSIBLE

MEXICAN ARTIFACTS ABOUT ALIENS

Facebook Comments Box