शत्रुतापूर्ण सभ्यताओं के बारे में

राष्ट्रपति आइसेनहोवर के पास एलियंस के साथ तीन गुप्त बैठकें थीं

“बैठक वहां मौजूद अधिकांश लोगों के लिए भयानक और आश्चर्यजनक दोनों थी, वे अंतरिक्ष से अलौकिक प्राणियों से मिले थे। 16 अप्रैल, 1954 को एक प्रामाणिक रूप से पूर्ण पत्र में, गेराल्ड लाइट ने अपने डर, सदमे और भटकाव का वर्णन निम्नलिखित शब्दों में किया: “मुझे एक अलग एहसास था कि दुनिया जैसा कि हम जानते हैं कि दुनिया खत्म हो गई है, हमारी तुलना में बहुत अधिक उन्नत सभ्यताएं हैं .

सल्ला, चार्ल्स सुग्स के हवाले से, जिनके पिता, एक पूर्व नौसैनिक कमांडर, बैठक में मौजूद थे, बताते हैं कि क्या हुआ: “राष्ट्रपति ने दूसरों के साथ मुलाकात की और दो भूरे बालों वाले नॉर्डिक एलियंस से बात की (अन्य नाम” लंबे सफेद एलियंस “हैं) ) नीली आँखों और रंगहीन होंठों के साथ। विदेशी प्रतिनिधि विमान से कुछ फीट की दूरी पर खड़ा था।

सेना के करीब आने की मनाही थी। दूसरा नॉर्डिक विमान के प्रवेश द्वार पर एक विस्तारित मंच पर खड़ा था, जो रनवे पर एक तिपाई लैंडिंग गियर पर खड़ा था। इन एलियंस ने कहा कि वे दूसरे सौर मंडल से आए हैं। और उन्होंने परमाणु परीक्षण के बारे में विस्तृत प्रश्न पूछे। 

इसके अलावा, नॉर्डिक एलियंस ने सेना को “ग्रे एलियंस” के साथ संवाद करने के खतरों के बारे में चेतावनी दी।

ग्रे से सावधान रहें

शारीरिक रूप से, नॉर्डिक्स मनुष्यों की तरह दिखते थे, केवल वे कद में बड़े होते थे, लगभग ७ से ८ फीट लंबे होते थे। उन्होंने सही, मीठी -ध्वनि अंग्रेजी बोल दी लेकिन एक उच्चारण के साथ। उनके भाषण को मौखिक रूप और मानसिक रूप से व्यक्त किया गया था। सल्ला कहते हैं, “टेलीपैथिक संचार था।” “ऐसा लगता है कि आप एक व्यक्ति को सुन रहे हैं लेकिन वे नहीं बोल रहे हैं।”

उनके पास जो प्रौद्योगिकियां हैं वे अविश्वसनीय, शानदार हैं। “मेरी दो दिवसीय यात्रा के दौरान, मैंने पांच अलग-अलग प्रकार के विदेशी विमान देखे, जिन्हें अन्य वायु सेना के अधिकारियों ने भी देखा – एलियंस की अनुमति के साथ। और यहां तक ​​कि जब एलियंस ने मदद से अदृश्य होने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया, तो हर कोई चकित रह गया। ”

गायब होने की क्षमता (शुद्ध भौतिकी के आधार पर एक क्षमता, जादू नहीं) और विचार का उपयोग करके संवाद करने के लिए।

President Eisenhower had three secret meetings with aliens

सभी इतिहास दर्ज नहीं हैं, और सभी इतिहास ज्ञात नहीं हैं। इसलिए, हम राष्ट्रपति और एलियंस के बीच एक दिवसीय बैठक का पूरा विवरण कभी नहीं जान सकते हैं। हम निश्चित रूप से जानते हैं कि “श्वेत एलियंस” ने उन्हें बुरे “ग्रे” एलियंस के बारे में चेतावनी दी थी।

सफेद एलियंस ने वास्तव में गंभीर विकास में हमारी मदद करने के लिए पृथ्वी के साथ गठबंधन की पेशकश और वादा किया है। हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि हमारे साथ गठबंधन तभी संभव होगा जब संयुक्त राज्य अमेरिका और पृथ्वी पर हर दूसरे देश को अपने परमाणु हथियारों और अन्य हथियार कार्यक्रमों से छुटकारा मिल सके।

“श्वेत एलियंस ने विनाश और युद्ध के बजाय मानव जीवन को बेहतर बनाने के लिए बहुत उन्नत पृथ्वी प्रौद्योगिकियों का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने अपनी बेहतर तकनीक और आध्यात्मिक ज्ञान को राष्ट्रपति के साथ साझा करने की पेशकश की, अगर वह अमेरिका के परमाणु हथियारों को नष्ट करने के लिए सहमत हैं, ”सल्ला कहते हैं। “उन्हें डर था कि हम अपनी कुछ परमाणु तकनीक को उड़ा देंगे …”

राष्ट्रपति ने सिनॉप्लैनेट प्रस्ताव को इसलिए खारिज कर दिया क्योंकि उन्हें परमाणु हथियारों से छुटकारा पाने का विचार पसंद नहीं था। जाहिर है, उसे उन पर भरोसा नहीं था। श्वेत एलियंस ने सेना को उनके साथ सहयोग करने की सलाह दी। लेकिन फिर से चेतावनी भी दी “ग्रे एलियंस से सावधान रहें”


बाद में १९५४ में बड़े ग्रे एलियंस की दौड़ जो पृथ्वी पर ऑर्बिटिंग कर रही थी वह होलमन वायु सेना के आधार पर उतरा। एक बुनियादी समझौता किया गया था। इस दौड़ ने खुद को ओरियन के नक्षत्र में एक लाल सितारा के चारों ओर एक ग्रह से उत्पन्न करने के रूप में पहचाना, जिसे हमने  बेटेल्गेयूज़ कहा। उन्होंने कहा कि उनका ग्रह मर रहा था और कुछ अज्ञात भविष्य के समय में वे अब जीवित रहने में सक्षम नहीं होंगे।

न्यू मैक्सिको में होलमान वायुसेना के आधार पर बैठक पूरी तरह से बाह्य अंतरिक्ष की बैठकों की साइट रही है, जो संयुक्त राज्य सरकार के साथ १९५४ के संधि पर हस्ताक्षर किए गए हैं।

President Eisenhower had three secret meetings with aliens

संधि ने कहा कि एलियंस हमारे मामलों में हस्तक्षेप नहीं करेंगे और हम उनके मामलों में हस्तक्षेप नहीं करेंगे। हम पृथ्वी पर अपनी उपस्थिति को गुप्त रखेंगे। वे हमें उन्नत तकनीक के साथ प्रस्तुत करेंगे और हमारे तकनीकी विकास में हमारी मदद करेंगे (जो उनका असली इरादा नहीं था)। वे किसी अन्य पृथ्वी राष्ट्र के साथ कोई संधि नहीं करेंगे। वे चिकित्सा परीक्षण और हमारे विकास के अवलोकन के उद्देश्य से सीमित और आवधिक आधार पर लोगों का अपहरण कर सकते हैं (फिर से, यह उनका असली इरादा नहीं है)। अमेरिकी सरकार ने विशेष रूप से प्रौद्योगिकी के बदले विदेशी अपहरण की अनुमति दी। शर्तें थीं कि लोगों को नुकसान नहीं होगा, उन्हें अपहरण के बिंदु पर वापस कर दिया जाएगा, उन्हें घटना याद नहीं होगी, और विदेशी राष्ट्र अमेरिका के अधीन हो जाएगा।

नियमित रूप से सभी मानवीय संपर्कों और अपहरणों की सूची के साथ, सरकार (यह सोचना पूरी तरह से मूर्खतापूर्ण है कि ये एलियंस वास्तव में ऐसा करते हैं) ने अमेरिकी संविधान का उल्लंघन करने और नोरोड के ज्ञान के बिना एलियंस के साथ संधि करने का फैसला किया। इसे 1954 का ग्रैडा पैक्ट कहा गया, जिसमें मूल रूप से यह निर्धारित किया गया था कि एलियंस कुछ लोगों को चिकित्सा अनुसंधान के लिए ले जा सकते हैं, लेकिन इसमें शामिल लोगों का विवरण देना था।

संधि पर हस्ताक्षर करने वाले ग्रे एलियंस के बारे में हम क्या जानते हैं? ग्रे की प्रकृति, विशेष रूप से ज़ेटास रेटबिलिस और लिटिल ग्रे, यह है कि उनमें गहरी भावनात्मक भावनाएं या करुणा नहीं होती है। वास्तव में, वे अस्तित्व के सभी पहलुओं में अत्यधिक रुचि रखते हैं, अत्यधिक विश्लेषणात्मक, पूजा तकनीक और भावुकता से भरे हुए हैं। वे मनुष्य को समान नहीं देखते, जिस प्रकार एक किसान अपनी गायों को हीन समझता है। ये एलियंस अविश्वसनीय थे। 1955 तक, यह स्पष्ट हो गया कि एलियंस ने आइजनहावर को धोखा दिया और संधि का उल्लंघन किया।

Grey aliens

सरकार को अनुबंध में निर्दिष्ट वादा की गई प्रौद्योगिकियों को प्राप्त नहीं हुआ, और पाया कि अपहरण की तुलना में एक लाख गुना अधिक अपहरण हुए थे। थी। एलियंस मानव अपहरण की कोई सूची जमा नहीं कर रहे थे, और इसके शीर्ष पर, सभी अपहरणकर्ताओं को वापस नहीं किया जा रहा था। वास्तव में, अपहरण प्रतिदिन होता है संयुक्त राज्य अमेरिका में कम से कम 10% आबादी को ग्रे एलियंस द्वारा अपहरण कर लिया गया है। नाखुश नागरिकों को सड़कों से ले जाया जाता है और एक घंटे बाद उसी स्थान पर लौटा दिया जाता है, लेकिन हटाए गए अंगों वाले लोगों की वापसी हुई है, और पूरी तरह से खून के बिना, मृत लोगों को निकाला गया है। और वे जानते हैं। लोगों को याद रखना चाहिए कि ग्रे एलियंस इतने उदार नहीं थे।  मानव जीवन के लिए कोई सिम्पाथी या सम्मान नहीं है और इसलिए हमें बहुत नुकसान पहुंचाने में सक्षम हैं, अमेरिकी सरकार ने सत्ता के लिए अपनी लालसा कभी समाप्त नहीं की है। इन प्राणियों के सामने हमारे ग्रह की संप्रभुता और हमारे नागरिकों की स्वतंत्रता के लिए समर्पित, जो हमें अपनी जाति की स्थितियों में सुधार के लिए अपने स्वयं के उपयोग के लिए साधारण प्रयोगशाला चूहों के रूप में देखते हैं। हमारे बाहरी मानव-समान विदेशी मित्रों, जिनके केवल अच्छे इरादे थे, को न सुनने का निर्णय एक मूर्खतापूर्ण गलती थी और महंगा था। ग्रे एलियंस के साथ हस्ताक्षरित संधि मूल रूप से पृथ्वी की मानव जाति को गुलाम बनाने के लिए एक संधि थी, जिस पर अमेरिकी सरकार और ग्रे स्पेस एलियंस की इन शत्रुतापूर्ण जातियों द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे। ग्रह पृथ्वी पर मानव जाति अब हर संभव तरीके से ग्रे एलियंस के नियंत्रण में है, और अगर आपको लगता है कि ऐसा नहीं है, तो कल्पना करें कि अमेरिकी सरकार (पृथ्वी पर सबसे शक्तिशाली राष्ट्र की सरकार) उनकी शक्ति में है। , इस तरह सरकार के कानूनों का पालन करने वाले व्यक्ति के लिए इसका क्या अर्थ है? लेकिन यह 50 साल से भी पहले की बात है, अब शायद सब कुछ बदल गया है।


रेप्टिलिओईड्स

Reptilioids

जॉन कारपेंटर म्यूचुअल यूएफओ नेटवर्क (एमयूएफओएन) में अपहरण अनुसंधान के निदेशक हैं, जो यूएफओ और अपहरण के वैज्ञानिक अध्ययन में सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद संगठनों में से एक है। 1980 के दशक के उत्तरार्ध से, उन्होंने 200 से अधिक अपहरण और सैकड़ों अन्य पर एकत्रित जानकारी के साथ काम किया है। इसके अलावा, वह क्षेत्र के अन्य शोधकर्ताओं के साथ संपर्क बनाए रखता है। वह कई मौकों पर शामिल रहा है जिसमें प्रत्यक्षदर्शियों ने सरीसृप जीवों का वर्णन किया है, और देश के अन्य हिस्सों में इसी तरह के मामलों के साथ शोधकर्ताओं को जाना है।

आमतौर पर, ये जीव लगभग आठ फीट (2 मीटर से अधिक) लंबे होते हैं, पपड़ीदार छिपकली जैसी त्वचा के साथ, भूरे से हरे रंग के, पंजे के साथ चार-उंगली वाले हाथों वाले। वे कहते हैं कि उनका चेहरा एक आदमी और एक सांप के बीच एक क्रॉस है, माथे के बीच में और सिर के ऊपर एक रिज है, फिर गर्दन के साथ पीठ के साथ और कमर तक। उनकी आंखें बहुत बड़ी हैं, बादाम के आकार की भट्ठा पुतलियों के साथ। आंखों का रंग आमतौर पर लाल होता है, संपर्क लगभग हमेशा सरीसृप से संचालित होते हैं। बढ़ई का दावा है कि सभी मामलों में, ऐसी बैठकों में भाग लेने वालों ने अंतरिक्ष यान नहीं देखा, जिसका अर्थ है कि सरीसृपों के पृथ्वी पर भूमिगत आधार हैं।

वेइसकी गहराई में रहते हैं। इन पेशेवरों के विचारों के अनुसार, लिजारियों की एक प्रजाति के विकास के परिणामस्वरूप ६० मिलियन वर्ष पहले सरीसृपियों की उत्पत्ति हुई थी।

The reptilians

सरीसृपों की सभ्यता एक बेहद उच्च स्तर के विकास तक पहुंच गई है। वे अंतरिक्ष में गए, जहां विदेशी जातियों के प्रतिनिधियों के

यह अन्य विदेशी सभ्यताओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने का समय है जिन्होंने हमारे सौर मंडल में महारत हासिल की है। जाहिर है, इस प्रतियोगिता में सरीसृप सबसे मजबूत नहीं थे। उन्होंने एक और विदेशी जाति के पक्ष में पृथ्वी का नियंत्रण खो दिया, जिसे हम “नॉर्डिक एलियंस” (जिसे “लंबा सफेद एलियंस” भी कहा जाता है) कहते हैं। उसके बाद, इन एलियंस ने पृथ्वी पर लोगों की उपस्थिति का ख्याल रखा।

Reptilian aliens in myths

सभी मिथकों ने यह भी कहा कि युद्ध में पराजित सांप को भूमिगत खदेड़ दिया गया था।
Reptilian aliens in myths

आजकल, वैज्ञानिकों ने दुनिया के सभी हिस्सों में कई किलोमीटर भूमिगत सुरंगों और खानों की खोज की है। कुछ सुरंगों में अज्ञात सामग्री की दीवारें हैं, जो संभवतः उनके शहरों के प्रवेश द्वार को अवरुद्ध करती हैं।

सरीसृपियों और «लंबे सफेद एलियंस» एलियंस ने एक शांति समझौते पर हस्ताक्षर किए, जिसमें हर किसी को उनकी इच्छा मिलती है और पृथ्वी पर युद्ध समाप्त होता है।

“लंबे सफेद एलियंस” लोगों के ग्रह पर कब्जा कर रहे हैं, वानर और एलियंस के स्थलीय जीन को पार करके बनाए गए लोग, और मानव जाति के विकास को देख रहे हैं। अन्य सभी सभ्यताओं को लोगों के साथ खुले तौर पर हस्तक्षेप करने और संवाद करने की मनाही है। सरीसृप अपने भूमिगत शहरों में रहते हैं, ग्रह के संसाधनों का उपयोग करते हुए, अपनी सभ्यता को भोजन प्रदान करते हैं। सरीसृप “टॉल व्हाइट एलियंस” के साथ शीत युद्ध छेड़ रहे हैं, उन्होंने मनुष्यों को रिश्वत देने और नष्ट करने के लिए विश्व सरकार और मीडिया में हेरफेर किया है।

रेप्टिलियन अक्सर लोगों का अपहरण करते हैं और अपने उद्देश्यों के लिए उन पर चिकित्सा प्रयोग करते हैं:

(सिम्फरोपोल)

Reptilians often kidnap people and conduct medical experiments on them for their own purposes

यह सब अगस्त के अंत में शुरू हुआ। लगभग हर रात लगातार कुछ न कुछ अजीब होता। सुबह 11-12 बजे से मैं एक अजीब सी अनुभूति के साथ उठा। मैं वास्तव में बाहर जाना चाहता था, या कम से कम खिड़की पर जाना चाहता था। मैं आधी रात को उठा। परदे से एक अजीब सी सफेद रोशनी चमकी। मैंने खिड़की से बाहर देखा। प्रकाश बहुत तेज हो गया। इसके अलावा, मैंने दो आवाजें सुनीं। आवाजें बहुत अलग थीं। पहली आवाज ने मुझसे कहा कि मैं खिड़की के पास जाऊं, पर्दे खोलूं और कोशिश करूं कि विरोध न करूं। एक और आवाज ने मुझे अन्यथा बताया। लेकिन वह कमजोर था और मैं उसका पीछा नहीं कर सकता था। मैंने अपना हाथ देखा और देखा कि उसकी इच्छा के विरुद्ध परदा खुला है। दूसरी आवाज चली गई।

जब मैं उठा तो मैं ऑपरेटिंग टेबल पर लेटा हुआ था। मेरे ऊपर एक तेज रोशनी थी। मेरे पास कपड़े नहीं थे। मैं बंधा नहीं था, लेकिन मैं हिल नहीं सकता था। मैंने नीचे देखा तो देखा कि पेट खुल गया था। और कोई धातु चिकित्सा उपकरण के बगल में खड़ा था जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा था। इसका मेरे पेट से कुछ लेना-देना है। मुझे न तो डर लगा और न ही दर्द, खून नहीं था। मैं अपने सिर को दाहिनी ओर घुमाने में सक्षम था और देखा कि कुछ जीव थे।

ये जीव मनुष्यों के लिए बहुत लंबे थे। वे लगभग 3 मीटर ऊंचे होने चाहिए। वह छिपकली की तरह लग रहा था और सफेद रंग का जंपसूट पहने हुए था। उनकी हरी त्वचा, काली पुतलियों वाली लाल आँखें थीं। त्वचा का एक हिस्सा भूरे रंग के धब्बों से ढका होता है। उसके कंधे बहुत चौड़े थे। वह दो पैरों पर खड़ा था और उसके दो हाथ थे। हाथों में उंगलियां लंबी थीं। नाक के बजाय दो छेद थे, मुंह बहुत छोटा और लगभग अदृश्य था। बाल या ऐसा कुछ भी नहीं था। सिर अब लम्बा नहीं था। तब मैंने सोचा कि दो या तीन प्राणी मेरे दाहिनी ओर खड़े हैं, एक या दो मेरे चरणों में, दो या तीन मेरे सिर के पीछे।

अगली बात जो मुझे याद है कि मैं अपने बिस्तर पर एक ही स्थिति में जाग गया, अपनी तरफ से रुक गया। मैंने खिड़की को देखा, सफेद रोशनी गायब हो गई।

डल्स में यूएफओ बेस

डल्स, न्यू मैक्सिको के एक विशाल भूमिगत संयुक्त सीआईए / एलियन बेस नॉर्थवेस्ट है। आधार के प्रवेश द्वार जीकरिला अपाचे भारतीय आरक्षण पर माउंट धनुर्विद्या पर है। आधार को नवाजो नदी पर एक बांध से पानी और शक्ति मिलती है, और अपशिष्ट जल को नवाजो नदी में वापस कर देती है। आधार स्थापित किया गया है ताकि अमेरिकी सरकार के ऊपरी स्तर पर नियंत्रण हो, और एलियंस निचले स्तर को नियंत्रित करते हैं।

The reptilians

एलियंस कई प्रकार के होते हैं: सरीसृप, ग्रे और अन्य। हालांकि सरीसृप सरीसृप अन्य दुनिया में आधार हैं, वे “मूल निवासी” होने का दावा करते हैं। वे कहते हैं कि पृथ्वी पर हमारे प्रकट होने से पहले ही वे यहां थे।

“ग्रे” एलियंस में प्रजनन संबंधी समस्याएं होती हैं, इसलिए वे मानव महिलाओं का अपहरण करते हैं, कृत्रिम रूप से उन्हें गर्भवती करते हैं और उसके तुरंत बाद संकर भ्रूण हटा देते हैं। वे पुरुषों का अपहरण करते हैं और आनुवंशिक प्रयोगों में मानव शुक्राणु का उपयोग करते हैं। वे उन लोगों को देख रहे हैं जिन्हें उन्होंने प्रत्यारोपण के साथ अपहरण कर लिया है। हमें सरकार उन्हें विदेशी तकनीक के बदले इन भयानक कामों को जारी रखने की अनुमति देती है।

Dulce सुविधा में एक केंद्रीय खंड और एक सुरक्षा अनुभाग होता है। आप आधार में जितनी गहराई में जाएंगे, बचाव उतना ही मजबूत होगा। यह एक बहुस्तरीय परिसर है। विभिन्न सुरक्षा बिंदुओं (निकास और प्रयोगशालाओं) पर 3,000 से अधिक कैमरे लगाए गए हैं। डल्से और उसके आस-पास 100 से अधिक सुरंगें हैं, उनमें से कई मेसा आर्चुलेट के आसपास हैं, अन्य डल्से झील के पास और यहां तक ​​कि पूर्व में लिंडरिच तक हैं।

एक डल्स बेस सुरक्षा अधिकारी बोलता है:

“उत्तर: शटल सुरंगों की तरह अनुभाग हैं, जो एक उन्नत सुरंग मशीन द्वारा गठित किए गए थे जो सुरंग की दीवारों को चिकनी छोड़ देता है। उन ट्यूबों में तैयार दीवारें पॉलिश काले ग्लास जैसी समान होती हैं।

प्रश्न: मूल रूप से डल्स बेस की स्थापना किसने की थी?

उत्तर: प्रकृति प्रस्तुत गुफाएँ। सदियों से सरीसृपों ने गुफाओं और सुरंगों का उपयोग किया है। मूल गुफाओं में बर्फ की गुफाएं और सल्फर स्प्रिंग्स शामिल थे, जिन्हें “एलियंस” ने आधार बनाने के लिए सिर्फ अपनी जरूरतों के लिए पाया था।

प्रश्न: दूसरों ने सुझाव दिया है कि डल्स बेस के कुछ जीवों में “ब्रह्मांडीय” मूल नहीं था और वे वास्तव में प्राचीन डायनासोर से निकले थे।

उत्तर: हां, कुछ सरीसृप इस ग्रह के मूल निवासी हैं। ‘एलियंस’ का सत्तारूढ़ जाति सरीसृप है। वे पृथ्वी पर एक प्राचीन जाति थे, भूमिगत रह रहे थे। सरीसृप सही ढंग से खुद को «स्वदेशी लोग »

प्रश्न: क्या आपने कभी आधार पर किसी भी ‘एलियंस’ से बात की थी?

उत्तर: चूकि मैं उस आधार पर वरिष्ठ सुरक्षा तकनीशियन था, इसलिए मुझे उनके साथ दैनिक आधार पर संवाद करना पड़ा। अगर ऐसी कोई समस्या थी जिसमें सुरक्षा या वीडियो कैमरा शामिल था, तो मैं उन्हें बुलाया था। यह सरीसृप «कार्य जाति» था। कभी-कभी, ऐसा लगा कि यह कभी खत्म होने वाली समस्या नहीं थी। कई मानव श्रमिकों ने «नहीं बकवास» या «काम पर वापस जाओ» रवैया काम करने वाले जाति के दृष्टिकोण से। जब आवश्यक हो, हस्तक्षेप एक महत्वपूर्ण उपकरण बन गया। सबसे बड़ी समस्या मानव श्रमिक थे जो «एलियन सेक्शन के« ऑफ सीमा »क्षेत्रों के आसपास मूर्खता से घूमते थे।» मुझे लगता है कि यह उत्सुक होना चाहिए और आश्चर्यचकित होना कि बाधाएं क्या हैं। अक्सर किसी को बाधाओं को बाईपास करने और चारों ओर नाक देने का एक तरीका मिला। कैमरे के पास प्रवेश द्वार के पास आमतौर पर उन्हें गंभीर परेशानी में डालने से पहले उन्हें रोक दिया जाता है। कुछ बार मुझे पहले मानव कार्यकर्ता की वापसी का अनुरोध करना पड़ा।

प्रश्न: क्या आपके द्वारा उल्लिखित लोगों के अलावा ‘शटल नेटवर्क’ में बंधे अन्य साइटें हैं, और यदि हां, तो प्रवेश द्वार कहां हैं?

उत्तर: कहाँ!? हर जगह! वे एक अंतहीन भूमिगत राजमार्ग के रूप में दुनिया को पार करते हैं। एक फ्रीवे की तरह, इसे छोड़कर भूमिगत है । अमेरिका में भूमिगत राजमार्ग एक फ्रीवे की तरह है, सिवाय इसके कि भूमिगत है। उस वर्ल्ड वाइड नेटवर्क को «उप-वैश्विक प्रणाली कहा जाता है।» शटल ट्यूब हैं जो एक मैग-लेव और वैक्यूम विधि का उपयोग करके अविश्वसनीय गति पर ट्रेनों को गोली मारते हैं। वे एक गति पर यात्रा करते हैं जो ध्वनि की गति को उत्कृष्टता प्रदान करता है।

प्रश्न: टॉम, क्या आपके पास विदेशी शिल्प तक पहुंच थी? क्या आप कभी उनमें से किसी के अंदर थे?

उत्तर: हां, मैंने अक्सर उन्हें गैरेज में देखा था, उनमें से बहुत से नहीं हैं। मुख्य बेड़ा लॉस एलामोस में रखा गया है। हां, मैं कई शिल्पों में शामिल रहा हूं। मुझे दो बातें याद हैं: फर्श के ढीलेपन का अजीब अहसास और रोशनी का असामान्य गुलाबी-बैंगनी रंग। चालक दल ने कहा कि उड़ान में फर्श चमकता है और प्रकाश का बैंगनी रंग चमकीले नीले-सफेद रंग में बदल जाता है।

प्रश्न: क्या आप मुझे सरीसृप रेस पर अधिक जानकारी दे सकते हैं, वे छठे स्तर पर क्या करते हैं? [दुःस्वप्न हॉल नामक क्षेत्र।]

उत्तर: काम करने वाली सरीसृप जाति प्रतिदिन काम करती है, फर्श धोती है, पिंजरों को साफ करती है, भूखे लोगों और जानवरों की अन्य प्रजातियों के लिए भोजन लाती है। कामकाजी जाति प्रयोगशालाओं और कंप्यूटर कक्षों दोनों में काम करती है। वास्तव में, सरीसृप जाति डल्स बेस के सभी स्तरों पर सक्रिय है।

Reptilian base in Dulce

एलियंस के कई अलग-अलग “दौड़” हैं जो छठे स्तर के पूर्व खंड में काम करते हैं। इस खंड को आमतौर पर “विदेशी भाग” के रूप में जाना जाता है। सरीसृप 5-6-7 स्तरों के निर्विवाद निवासी हैं। लोग 1-2 के स्तर पर कब्जा कर लेते हैं। मैंने अक्सर बड़े सरीसृप “बॉस” के साथ बहस की है।

उनके नाम को शब्दों में बयां करना मुश्किल है – कर्षश। मैं उसे “कर्श” कहता था और वह इससे नफरत करता था। जब वे लोगों से बात करते हैं तो सरीसृप नेता बहुत औपचारिक होते हैं। ये प्राचीन जीव हमें अविकसित कमजोर जाति मानते हैं। कर्श ने मुझे “कास्टेलो का नेता” कहा, लेकिन इसका इस्तेमाल व्यंग्यात्मक तरीके से किया गया।

हालांकि, कार्यकर्ता जाति काफी अनुकूल है, जब तक आप उन्हें पहले बोलने देते हैं। अगर आप उनसे संपर्क करेंगे तो वे जवाब देंगे। वे बहुत सावधान प्राणी हैं और ज्यादातर लोगों को शत्रुतापूर्ण देखते हैं। यह तब था जब उन्हें पता चला कि बहुत से लोग खुले और भोले हैं। एलियंस के साथ इंसानों के साथ कोई भाईचारा नहीं है। बिना किसी स्पष्ट व्यावसायिक कारण के विदेशियों से [लॉबी में या लिफ्ट में] बात करना मना है। मनुष्य मनुष्यों से बात कर सकता है, और एलियंस एलियंस से बात कर सकते हैं, लेकिन यह इसके बारे में है। कार्यस्थल में, हालांकि, चीजें अलग हैं। प्रयोगशालाओं में “अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता”।

लैब्स में पाया गया कैमरेडी भी कंप्यूटर बैंक अनुभाग तक पहुंचता है। उन क्षेत्रों में, हर कोई किसी से बात करता है। हालांकि, सब कुछ हॉल की दहलीज को पार करने के मिनट को बदल देता है। तत्काल, सभी वार्तालाप सख्ती से औपचारिक हो जाते हैं। जैसा कि यह था, कई बार मुझे किसी को गिरफ्तार करना पड़ा, क्योंकि वे एक विदेशी से बात करते थे। यह एक अजीब जगह है ।

और पढ़ें: नॉर्डिक एलियंस के साथ संपर्क का इतिहास

यह भी पढ़ें:

सरीसृप एक ही ग्रह और लाखों लोगों के साथ रहते हैं!

रेप्टिलोइड्स के साथ मुठभेड़

रेप्टिलियन-लैसेर्टा के साथ साक्षात्कार

सरीसृपों का भूमिगत शहर

ग्रे एलियंस

लंबा ग्रे एलियंस

पृथ्वी के लिए युद्ध

Facebook Comments Box