मानव जाति के निर्माता

इतिहास श्वेत देवताओं से भरा पड़ा है जो स्वर्ग से आए थे।

यह सिर्फ एक संयोग से अधिक है कि पूरे इतिहास में कई संस्कृतियों ने आसमान से सफेद देवताओं के साथ मुठभेड़ की है। निम्नलिखित स्वर्ग से मनुष्य और सफेद देवताओं के साथ अंतर-प्रतिक्रिया की कुछ ऐतिहासिक और पौराणिक घटनाओं की एक सूची है।

दक्षिण अमेरिका – विराकोचा आसमान से सफेद स्वामी के रूप में व्याख्या किया जाता है। उन्होंने खगोल विज्ञान, निर्माण कौशल, कैलेंडर और संस्कृति को इंकास को दिया है ।

मेसोपोटामिया – अहुरा माज़दा, जिसका अर्थ है कि ज्ञान की आत्माओं को «सफेद आत्माओं» के रूप में वर्णित किया गया था जो चमकदार डिस्क में उड़ गया था।

अमेरिका – होपी भारतीयों ने बहाना का सामना किया। बहाना का अर्थ है, आसमान से «सफेद भाई»। बहान ने उन्हें एक आवाजो प्रकृति की आध्यात्मिक समझ दी।

भरत – असुर अर्थात् वायु के श्वेत देवता। उन्होंने प्राचीन ज्ञान की समझ दी। विष्णु के सिर के तीसरे देवता को सफेद घोड़े पर लौटना चाहिए। प्राचीन वेदों में एक पूर्व-बाढ़ वाली दुनिया का वर्णन किया गया है जो विमानों से भरी हुई है जिसे विमान कहा जाता है जो लड़ाकू जेट, रॉकेट लॉन्च और परमाणु युद्ध के विवरण में भाग लेता है।

यह एक अत्यधिक विकसित सभ्यता है जो सैकड़ों हजारों साल पहले पृथ्वी पर आई और अपनी कॉलोनी – लोगों की स्थापना की। मिथकों और कहानियों में, उन्हें बहुत गोरी त्वचा, नीली आँखों और सफेद बालों वाले लम्बे, दुबले-पतले लोगों के रूप में वर्णित किया गया है।

इन दिनों बहुत कम लोग “विदेशी रचनाकारों” से मिलने के लिए भाग्यशाली हैं। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:

«मिरियम डी: मैंने दोस्तों के साथ अपने गृहनगर जाने का फैसला किया। अचानक आकाश में प्रकाश के बड़े-बड़े गोले दिखाई दिए। और तब तक कार चारों तरफ से रोशनी से भर जाती है। और ये चमकती हुई गेंदें कार के पिछले हिस्से पर बैठ गईं। मैं डर गया था। मैं कार से बाहर निकला। अपनी बाईं ओर, मैंने इस द्वार पर दो बड़े मानव सदृश आकृतियाँ खड़ी देखीं। और उसके गोरे बाल थे – मेरा मतलब है गोरा, जैसे सफेद बाल। –और सबसे शानदार नीला, भूमध्यसागरीय पानी नीला, आंखें जो आपने कभी देखी हैं, और वे लोगों की तरह थे। मैं शिल्प पर चला गया और एक बैठक थी, जो कुछ समय तक चली।

Creators of mankind

उन्होंने मुझे संभावित वायदा के बारे में चेतावनियां दीं जिनमें ग्रह संभावित रूप से विनाश हो सकता है यदि हम विकास के सकारात्मक मार्ग पर नहीं जा रहे हैं। मुझे याद है कि उन्होंने मुझे काफी जानकारी दी है। और एक स्क्रीन बाहर निकली । और स्क्रीन वास्तव में काफी बड़ी थी। दो या तीन फीट ऊंचे। और जैसा कि मैंने स्क्रीन पर देखा, वहां ऐसी जानकारी थी जो इस पर आई थी। और छवियों।

इन छवियों के साथ उन जानकारी के साथ होगा जो मुझे इन प्राणियों द्वारा दी गई थी, या तो टेलीपैथी के माध्यम से या – जिसका अर्थ है कि वे सीधे मुझसे बात करेंगे – या ऐसा लगा कि मेरे दिमाग में जानकारी का एक निरंतर प्रवाह था। अब, मेरे साथ साझा की गई महत्वपूर्ण चीजों में से एक व्यक्ति का निर्माण था।

तो, इस कहानी को वास्तव में छोटा करने के लिए, उन्होंने समझाया कि उनके पास मानव जाति बनाने में हाथ था। कि वे इस धरती के सहायकों को बीमा करने के लिए थे । वे पर्यवेक्षक थे, ताकि वे पृथ्वी पर देखने के लिए यहां होंगे, मनुष्य वर्तमान में जो भी हैं, उससे अधिक बनने में मदद करने के लिए । » और पढ़ें

Creators of mankind, Tall white aliens, Pleiadians, Nordic aliens, blond, blue eyes.

«जॉर्ज ए।: पिछले एक साल में, उन्होंने कई बार दोस्तों के साथ मोजावे रेगिस्तान की यात्रा की। अचानक हम सब मुड़े और पहाड़ की ओर देखने लगे जो हमसे दूर नहीं है। जैसा कि एडम्स्की ने वर्णन किया है, यह एक विशाल चांदी का जहाज था, बिना पंख या किसी उपांग के। उसने देखा कि जहाज उतर चुका है।

कोई एक मील दूर एक चौथाई दूर खड़ा था, अडामस्की के लिए आने के लिए गति। एडमस्की आदमी की ओर चला गया। आदमी एक रजत जुंपसूट पहने हुए थे। उसके लंबे, गोरा बाल हवा में उड़ रहे थे। वह मुस्करा रहा था। एडमस्की ने अजनबी से एक हाथ की लंबाई रोक दी। अब, पहली बार मैंने पूरी तरह से महसूस किया कि मैं अंतरिक्ष से एक आदमी की उपस्थिति में था-एक इंसान एक और दुनिया से हो रहा था । उसके फॉर्म की सुंदरता मैंने कभी भी देखी थी। वह सर्वोच्च विनम्रता के साथ, अनंत समझ और दयालुता की भावना को विकिरण कर रहा था। वह उपस्थिति में युवा था। उसके पास एक उच्च माथे, नीली आंखें थीं, और एक मुस्कान जिसने चमकदार दांतों का खुलासा किया। उनका जंपसूट एक चमकदार शीन के साथ था। टेलीपैथी, इशारे, और चेहरे की अभिव्यक्तियों के संयोजन के माध्यम से दोनों पुरुषों ने संवाद करना शुरू कर दिया।

उनकी यात्रा दोस्ताना लेकिन गंभीर थी। क्योंकि वह पृथ्वी के लिए परमाणु विस्फोट के खतरे की चेतावनी देने आया था। एडम्स्की ने अब उस अंतरिक्ष यान को देखा जिस पर वह पहुंचा था। उपकरण में एक घंटी का आकार था और यह पारदर्शी था; यह जमीन से थोड़ा ऊपर एक पहाड़ पर स्थित था। टोही जहाज अंतरिक्ष यात्री को लाया। एडम्स्की ने अंतरिक्ष यात्री से पूछा। उसका जहाज कैसे काम करता है? अंतरिक्ष यात्री ने सवालों के जवाब दिए। लेकिन जब एडम्स्की ने हाइपोप्लेनेटरी जहाज की तस्वीर लेने के लिए कहा, तो एलियन ने सिर हिलाया, मना कर दिया। तब अंतरिक्ष यात्री ने अलविदा कहा और अपने जहाज पर चला गया। अंतरिक्ष यान आकाश में उठा और क्षितिज के ऊपर से गायब हो गया। »और पढ़ें

पृथ्वी जिसे वे रहने योग्य ग्रहों की खोज के दौरान पाए जाओ। उन्हें वनस्पतियों और जीवों, समुद्रों और महासागरों की विविधता के साथ भूमि पसंद थी। और किसी भी तरह से एक कॉलोनी बनाने का फैसला किया उनके लिए, रंजकता की कमी के कारण, सूर्य घातक था, इसलिए उन्होंने पृथ्वी की परिस्थितियों के अनुकूल लोगों को बनाने के लिए आनुवंशिक इंजीनियरिंग का उपयोग नहीं करने का निर्णय लिया।

«व्हाइट एलियंस» पृथ्वी पर जानवरों की विविधता से चुना गया है प्रयोग के लिए सबसे उपयुक्त है – बंदर (चिम्पांजी और गोरिल्ला)। उन्होंने मनुष्यों को बनाने के कई प्रयास किए। उनका लक्ष्य मनुष्य का निर्माण था, जिसका शरीर जैविक संरचना पृथ्वी जानवरों की तरह होगी, लेकिन «निर्माता» के रूप में उपस्थिति और दिमाग।

इतिहास से हमें ऑस्ट्रेलिस्टेसिन, पिथेकेन्थ्रोपस, निएंडरथल आदि याद आते हैं। ये असफल प्रयास पृथ्वी के चेहरे से धुल गए, और “श्वेत देवता” फिर से अधिक परिपूर्ण लोगों के ग्रह पर बस गए। इस अवधि के दौरान, लोगों की नस्लें पृथ्वी पर दिखाई दीं, जैसे: भारतीय, अफ्रीकी, एशियाई, अरब। ये दौड़ देवताओं की सबसे प्राचीन और जीवित यादें हैं। थोड़ी देर बाद, यूरोपीय प्रकार के लोग यूरोपीय महाद्वीप के कुछ हिस्सों में बस गए, और वहाँ से ये जनजातियाँ चली गईं।

अगर हम मानते हैं कि, उदाहरण के लिए, आधुनिक प्रजातियों के यूरोपियन लोग स्वाभाविक रूप से एपीईएस से विकसित हुए, कई हजार साल पहले वे कितने अजीब लगते थे और लगभग उसी क्षेत्र से अलग हो गए!? या यह एक शानदार विकासवादी छलांग है? फिर जानवरों का विकास कई लाखों वर्षों तक क्यों रहता है?

विभिन्न जातियों को यह देखने के लिए बनाया गया था कि उनमें से कौन बेहतर जड़ लेगा, जिसमें त्वचा का रंग काले से सफेद तक होता है। शरीर के अंगों की संरचना के अनुसार, हम पृथ्वी ग्रह के जानवर हैं, और हमारी उपस्थिति और बुद्धि विदेशी रचनाकारों से हैं!

एक संतोषजनक संकर जाति बनाने और विभिन्न महाद्वीपों पर बसने के बाद, उन्होंने निर्णय लिया कि कैसे हमारे विकास में हस्तक्षेप न करें। “निर्माता” ने सोचा कि हम किस रास्ते पर जाएंगे, अपनी संस्कृति और समाज का विकास कैसे करेंगे। वह चाहते थे कि हम एक अनूठी सभ्यता बनें। हजारों वर्षों से वे हमें देख रहे हैं और अपनी उपस्थिति छिपा रहे हैं।

वे इसमें अच्छे हैं! हमें नहीं भूलना चाहिए कि हम अपने सभी बच्चे हैं, हम सब एक हैं! आप अपने आप को दूसरों की तुलना में बेहतर नहीं मान सकते हैं, हमारे «रचनाकारों» के सभी सृजन का सम्मान करना और उनकी सराहना करना आवश्यक है।

लेकिन फिर भी लोग पृथ्वी की स्थितियों के लिए काफी अनुकूल नहीं हैं।

«एक अमेरिकी पारिस्थितिक विज्ञानी ने दावा किया है कि मनुष्य पृथ्वी से नहीं हैं लेकिन हजारों साल पहले एलियंस दसियों द्वारा ग्रह पर रखा गया था।

डॉ एलिस चांदी कई शारीरिक विशेषताओं के लिए अपने मामले को बनाने के लिए क्यों मनुष्य पृथ्वी पर अन्य जीवन के साथ विकसित नहीं हुआ।

वे मनुष्यों से बुरी पीठ से पीड़ित हैं – जो कि वह सुझाव देता है क्योंकि हम कम गुरुत्वाकर्षण के साथ एक दुनिया में विकसित हुए – बहुत आसानी से धूप से बचने और जन्म देने में कठिनाई हो रही है।

डॉ एलिस का कहना है कि जब ग्रह मनुष्यों की सबसे अधिक भाग के लिए जरूरतों को पूरा करता है, तो शायद यह प्रजातियों के हितों के साथ-साथ एलियंस की सेवा नहीं करता है, जिन्होंने हमें कल्पना की थी।

‘मानव जाति को माना जाता है कि ग्रह पर सबसे अधिक विकसित प्रजातियां हैं, फिर भी पृथ्वी के पर्यावरण के लिए आश्चर्यजनक रूप से अनुपयुक्त और बीमार-सुसज्जित हैं । सूरज की रोशनी के लिए सुसज्जित, स्वाभाविक रूप से होने वाले खाद्य पदार्थों के लिए एक मजबूत नापसंद, पुरानी बीमारी की हास्यास्पद उच्च दर, और अधिक हैं ।’

डॉ एलिस भी दावा करते हैं कि मनुष्य हमेशा बीमार होते हैं और ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि नींद के शोधकर्ताओं द्वारा सिद्ध २५ घंटे के दिन की अपेक्षा करने के लिए हमारे शरीर घड़ियों विकसित हुए हैं।

उनका मानना ​​है कि मनुष्यों को सूर्य के संपर्क में आने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है क्योंकि वे पृथ्वी पर हैं, क्योंकि वे एक या दो सप्ताह से अधिक के लिए धूप नहीं कर सकते हैं । एक छिपकली के विपरीत और हर दिन सूर्य के संपर्क में नहीं आ सकता है ।

इस वीडियो को अवश्य देखें  ⇓⇓⇓

इंसानों का सुझाव देने के लिए ‘साक्ष्य’ अब तक अंतरिक्ष से आया था ।

  • खराब पीठ का सुझाव है कि मनुष्यों को कम गुरुत्वाकर्षण के साथ दुनिया में विकसित किया गया ।
  • सनबर्न संकेत मनुष्यों को लगातार धूप में उजागर करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया था ।
  • बच्चों के सिर का आकार जन्म देते समय महिलाओं के लिए एक समस्या प्रस्तुत करता है – ग्रह पर अन्य प्रजातियों द्वारा साझा नहीं की गई कठिनाई ।
  • मनुष्य हमेशा बीमार होते हैं, शायद क्योंकि उनके शरीर के घड़ियों २५ घंटे के दिन की उम्मीद के लिए विकसित हुए हैं – पृथ्वी के विपरीत ।
  • लोग सिर्फ ऐसा महसूस करते हैं कि वे हमारे ग्रह पर घर पर नहीं हैं ।
  • डॉ एलिस ने कहा कि बहुत से लोग महसूस करते हैं कि वे पृथ्वी पर घर पर नहीं हैं और महसूस करते हैं।

‘यह बताता है कि मानव जाति एक अलग ग्रह पर विकसित हो सकती है, और हमें यहां एक बेहद विकसित प्रजातियों के रूप में लाया जा सकता है। »

The origin of mankind

किसी भी ग्रह पर जहां जीवन है, वहां एक विशेष प्रकार का जानवर है, जो बुद्धिमान प्राणी के लिए विकसित होता है। पृथ्वी कोई अपवाद कोई अपवाद नहीं था। लाखों वर्षों में डायनासोर के समय एक प्रकार का सरीसृप बुद्धिमान प्राणियों के लिए विकसित हुआ। उन्होंने तकनीकी प्रगति, निर्मित शहरों, विज्ञान का अध्ययन किया, अंतरिक्ष में उड़ान भरी। उस सभ्यता के निवासियों को मानव सदृश सरीसृप थे।

उनके पास एक लंबा एथलेटिक फिगर था, सांप की तरह पपड़ीदार त्वचा, एक खड़ी पुतली के साथ बड़ी लाल आंखें, माथे से और पीठ के साथ फैली हुई एक रिज। उनके शहर मुख्य रूप से 2-8 किमी की गहराई पर भूमिगत स्थित थे। वे पृथ्वी की सतह पर एक नई बुद्धिमान जाति पर बसने के लिए सहमत नहीं थे। “श्वेत देवताओं” और सरीसृप सभ्यता के बीच पृथ्वी के लिए एक युद्ध हुआ, जिसके दौरान ग्रह को कई परमाणु हमलों का सामना करना पड़ा। सरीसृपों और “श्वेत देवताओं” के बीच भूमि के लिए कई युद्ध हुए।

और सबसे प्राचीन सभ्यताओं ने अपनी संस्कृति में लड़ाई की स्मृति को संरक्षित किया है।

विशेष रूप से महाभारत, भारतीय महाकाव्य में युद्धों का बहुत उल्लेख निहित है:

“विमनास (फ्लाइंग जहाजों) ने अविश्वसनीय गति के साथ पृथ्वी से संपर्क किया और कई तीरों को जारी किया, सोने की तरह चमकता, हजारों बिजली । उनके द्वारा प्रकाशित गर्जना, हजारों ड्रमों से गरज की तरह था । ऐसा लगता था कि तत्वों को उजागर किया गया था। सूरज घूमता दौर। हथियार की गरमागरम गर्मी से स्कोच, दुनिया बुखार में रील। हाथियों को गर्मी से आग लगा दी गई थी और भयानक हिंसा से सुरक्षा की तलाश में एक उन्माद में भाग गया था। पानी उबला हुआ, जानवरों की मृत्यु हो गई, दुश्मन को ढकाया गया और ब्लेज़ की उग्रता ने जंगल की आग में पंक्तियों में पेड़ों को पतन किया । घोड़ों और युद्ध रथों को जला दिया गया और दृश्य एक संघर्ष के बाद की तरह दिखता था। हजारों रथों को नष्ट कर दिया गया, फिर समुद्र पर गहरी चुप्पी उतरी। हवाएं, उड़ने लगीं और पृथ्वी उज्ज्वल हो गई। यह देखने के लिए एक भयानक दृष्टि थी। गिरने की लाश को भयानक गर्मी से विचलित कर दिया गया ताकि वे अब मनुष्यों की तरह नहीं देख सकें। इससे पहले कि हमने इस तरह के एक हथियार को कभी नहीं देखा है और हमने पहले कभी नहीं सुना है । “(देवताओं के हथियार परमाणु के समान हैं)  

देवताओं के युद्धों के बारे में बात करते हुए, और ड्रेगन टियामैट के साथ भगवान मार्डुक की लड़ाई की मिथक, सांप राजा के साथ स्लाव देवता पेरुन का संघर्ष, और प्राचीन मिस्र के भगवान को एपोप के सर्प के साथ लड़ना।

सभी मिथकों ने यह भी कहा कि युद्ध में सांप को पराजित किया गया था, अपने राज्य में पृथ्वी पर निष्कासित हो गया था। हमारे समय में, वैज्ञानिकों ने दुनिया के सभी हिस्सों में कई किलोमीटर भूमिगत सुरंगों  और खानों की खोज की है। कुछ सुरंगों में एक अज्ञात सामग्री से बना दीवार होती है, शायद उनके शहरों के प्रवेश द्वार को कवर करती है।

पेरू के भारतीयों की किंवदंतियों से यह कहा जाता है कि गुफा प्रणाली का मार्ग चिंकानास अंडरवर्ल्ड का कारण बनता है जहां उभयचर सांप लोगों की शक्तिशाली सभ्यता को जन्म देता है। उपस्थिति में, जो एक आदमी और सांप दोनों की तरह दिखता है। २० वीं शताब्दी में इन गुफाओं में कई दर्जन साहसी गायब हो गए। वहाँ से बाहर निकलने के लिए कुछ लोगों के लिए कामयाब रहे। उनकी विघटित कहानियों से समझा जा सकता है कि पृथ्वी की गहराई में, वे अजीब प्राणियों से

“श्वेत देवताओं” ने ग्रह छोड़ने और अधिक शक्तिशाली हथियारों के साथ लौटने का फैसला किया। जब वे वापस लौटे, तो उन्होंने सौर मंडल के अन्य ग्रहों पर हमला किया, जहां सरीसृप रहते थे। फेथॉन और मंगल जैसे ग्रह नष्ट हो गए और क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने अपने हथियार की ताकत दिखाई। सरीसृप सभ्यता को “श्वेत देवताओं” से नियमों को स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया था। मुख्य शर्त लोगों के विकास में हस्तक्षेप नहीं करना है।

«२०११ में वैज्ञानिक ने पहले यह पोस्ट किया कि मंगल ग्रह पर लाल रंग स्वाभाविक रूप से होने वाले थर्मोन्यूक्लियर विस्फोट के कारण हो सकता था।

‘मार्टिन सतह उरानियम, थोरियम और रेडियोधर्मी पोटेशियम समेत रेडियोधर्मी पदार्थों की एक पतली परत से ढकी हुई है – और यह पैटर्न मंगल ग्रह पर एक गर्म स्थान से विकिरण करता है।

मार्टियन वायुमंडल में जेनॉन १२९  की ‘उच्च एकाग्रता’ के आसपास उनके शोध केंद्र, और नासा के मंगल ओडिसी अंतरिक्ष यान द्वारा देखे गए सतह पर यूरेनियम और थोरियम। वैज्ञानिकों ने पहले बताया है कि इन तत्वों की उपस्थिति आश्चर्यजनक नहीं है, क्योंकि वे प्राकृतिक तत्व हर जगह पाए जाते हैं। लेकिन डॉ ब्रांडेनबर्ग अशिष्ट है कि वे सतह पर दो परमाणु विस्फोटों के अवशेष हैं।

‘एक साथ लिया गया, डेटा के लिए एक प्राचीन ग्रह परमाणु नरसंहार की साइट के रूप में मंगल की परिकल्पना को अब माना जाना चाहिए।’

डॉ ब्रांडेनबर्ग का कहना है कि उनका सिद्धांत फर्मि विरोधाभास की व्याख्या कर सकता है – अर्थात्, अगर ब्रह्मांड जीवन के साथ प्रचुर मात्रा में है, तो हमने अभी तक किसी और से कुछ भी नहीं सुना है। हालांकि, वह चेतावनी देता है कि हमें अपने ग्रह पर हमले से डरने की जरूरत है, और मंगल ग्रह को एक मानव निर्मित मिशन को यह जानने के लिए माउंट करना चाहिए कि हम किसके खिलाफ हैं। इन कहानियों और उनमें से कई भिन्नताएं एक विचार प्रस्तुत करती हैं कि हमारे सौर मंडल विदेशी आगंतुकों और बसने वालों के बीच कई परमाणु युद्धों का घर था,’ उन्होंने कहा »

एक समय में, जब «निर्माता» पृथ्वी छोड़कर, सरीसृपियों को मनुष्यों के देवताओं की तरह प्रस्तुत  किया गया था। प्राचीन माया, एज़्टेक, चीन, भारत की पौराणिक कथाओं में, मिस्र ने सरीसृप देवताओं के बारे में उल्लेख किया,  जिन्हें प्राचीन सभ्यताओं ने पूजा की और बलिदान की पेशकश की।

 Aztecs reptilian gods

«एज़्टेक्स, अपने देवताओं से डरते हुए, मानव बलिदान का प्रदर्शन किया। कैदियों को पिरामिड के शीर्ष पर चढ़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। जब भारतीयों ने उन्हें एक छोटे से मंच पर लाया है जिस पर उनकी मूर्तियां खड़ी हुईं, तो लोगों को बलिदान पत्थर पर रखा गया और पत्थर चाकू दिल को काट दिया गया। दिलों को पास की मूर्तियों को पास खड़े होने की पेशकश की गई थी, और निकायों को सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया गया था । »(एन से उद्धरण।” खोया सभ्यता “)

 Aztecs peptilian gods

यह तस्वीर कस्टम दिखाती है जो भारतीयों के बीच परंपरा में थी। जिस दिन उन्होंने लोगों को उनकी मूर्तियों का त्याग किया उन्होंने राक्षस के सामने निकायों को रखा, जिसे मिक्टलांटेकुथली कहा जाता है।

 Aztecs reptilian gods

इसके अलावा, प्रत्येक दिन  सरीसृप देवताओं ने रक्त लिया। कई लोग इस दर्दनाक चार्ज से बच नहीं गए हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने इन उद्देश्यों के लिए शिशुओं के कान छेड़छाड़ की। आमतौर पर मगयू  का कांटा खून बह रहा था।

सरीसृपियों की सभ्यता में सांपों का बहुत शौक था, उन्होंने उन्हें सुंदर, पवित्र पाया। आनुवांशिक इंजीनियरिंग का मालिकाना, उन्होंने अपनी प्रजातियों, और सांपों के संकर बनाए। पौराणिक कथाओं में इन प्राणियों को «नागा»के रूप में जाना जाता है। नागा आधा सरीसृप (कमर के लिए) था, लेकिन पैरों के बजाय उनके पास एक सांप की पूंछ थी। लोगों के ऊपर आनुवांशिक प्रयोग भी डालते हैं। सेंटोर, मरमाइड्स, हाफ मैन हाफ सांप, मिनोटाउर्स जैसे प्राचीन पौराणिक जानवरों में से कई अपने प्रयोगों के परिणाम हैं। शैतान जो एलियंस के संपर्क में हैं, कहते हैं कि मत्स्य कन्याओं और नागास, वे बचाते हैं और वे अभी भी मौजूद हैं। नागा ने सरीसृपियों की सभ्यताओं के बीच जगह का गौरव लिया

Naga

«नागा» की पौराणिक कथाओं में बहुत प्राचीन जड़ें हैं। वे एक आदमी और एक सांप की पूंछ के सिर और धड़ को दर्शाते हैं।

महाभारत के अनुसार: «… कुछ नागास चूहों की तरह छोटे थे, अन्य एक हाथी के ट्रंक का आकार थे, सभी राक्षसी सांप जिनके पास बड़ी ताकत थी और इतनी भारी कीमत थी कि, जब वे अपनी पूंछ पर चढ़ गए पहाड़ पर चढ़ गए चोटियों पर । »

उनकी छवियां थाईलैंड के मंदिरों में, नोम रैंक और अन्य स्थानों में, थाईलैंड में मंदिरों में नागास के पुलों पर कंबोडिया में अंगकोर की बेस-राहत पर उपलब्ध हैं।

हमारे समय के कुछ लोग कहते हैं कि उन्हें इन रहस्यमय प्राणियों का सामना करना पड़ा था।

Naga contact

विक्टर एस .: मैं कण्ठ (क्रीमिया) में लंबी पैदल यात्रा के लिए गया था और पार्किंग में रात बिताने का फैसला किया। वह अपने स्लीपिंग बैग में लेट गया और सितारों की तब तक प्रशंसा की जब तक उनमें से एक विशाल अनुपात में नहीं बढ़ गया। मेरे ऊपर एक UFO लटक रहा था। यह ऐसा था जैसे मुझे वस्तु में चूसा गया हो। मैंने खुद को एक यूएफओ के अंदर पाया। एक अजीब सा जीव था।

उनमें से एक कहता है, «फ्लाई?», मैं «हाँ, मैं चाहता हूँ» …

मैं एक गोलाकार कमरे में जहाज के अंदर था। केंद्रीय नियंत्रण था।जहाज के अंदर का कमरा मंद रूप से जलाया

Naga aliens

कमरे में फर्श पर कुछ बलगम था। ऐसे अद्भुत जीव थे जिनसे मैं नहीं मिला था। एक मानव आकृति की छवि, लेकिन कमर के नीचे उनके पास एक सांप की पूंछ बहुत लंबी है, लगभग 2.5 मीटर। उसके तीन स्तन थे। टेलीपैथिक रूप से, मुझे मुख्य मादा सांप पसंद आया। उन्होंने कथित तौर पर मानव अध्ययन के साथ एक दीर्घकालिक संबंध का सुझाव दिया। लेकिन मैंने मना कर दिया और लौट आया।”

आधा मानव, आधा मछली या बस एक मत्स्य कन्याओं के साथ मुठभेड़ों के बारे में कई संदर्भ हैं।

“17 वीं शताब्दी में, हडसन ने लॉगबुक में लिखा था कि उनके एक दल के सदस्य ने पानी में देखा, एक जलपरी को देखा। उसने अन्य नाविकों को बुलाना शुरू किया, एक और नाविक आया। साथ में उन्होंने जो देखा उसे देखकर हैरान रह गए। काले बाल। कई थे नाविकों ने उसे देखा। जब लहर ने जल जीव को मारा, तो नाविकों ने देखा कि यह केवल आधी महिला थी। पैरों और पूरे निचले शरीर के बजाय उसके पास एक मछली की पूंछ थी, जो एक भूरे रंग की डॉल्फ़िन की पूंछ की तरह दिखती थी और ढकी हुई थी मैकेरल जैसे धब्बों के साथ। यह घटना 15 जून, 1608 को हुई थी।”

mermaids

सरीसृपियों ने पृथ्वी की सतह पर कई कलाकृतियों को छोड़ दिया, जिनमें से सबसे प्रसिद्ध पिरामिड हैं, जो दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बड़ी संख्या में निर्मित हैं। वैज्ञानिक अभी भी समझ नहीं सकते कि समय के लोगों ने इन महान संरचनाओं को उच्च तकनीक के उपयोग के बिना कैसे बनाया, जिसे हमने अभी भी महारत हासिल नहीं किया है। सरीसृपियों के लिए पिरामिड फॉर्म सही था, किसी भी ग्राउंड बिल्डिंग एक पिरामिड आकार था। इस सभ्यता के कुछ जहाजों में एक पिरामिड का आकार होता है। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, ये जहाजें पिरामिड के आधार पर १५-२० मीटर तक पहुंच जाती हैं। जहाजों एक चमक को उत्सर्जित करते हैं और मुखौटा होते हैं, पारदर्शी हो जाते हैं।

Also some ships of this reptilian civilization have the shape of a pyramid.

एक निश्चित समय तक, “हमारे विदेशी निर्माता” एक “प्रयोग” के लिए हमारे जीवन में हस्तक्षेप नहीं कर सकते। क्योंकि, पृथ्वी पर किसी भी अन्य सभ्यता के विपरीत, हमें एक व्यक्ति बनने के लिए अपना रास्ता खुद खोजना होगा। तब वे अपनी उपस्थिति का रहस्य प्रकट करेंगे जब हमारा तकनीकी स्तर एक निश्चित स्तर पर पहुंच जाएगा। और प्राचीन समय में, जब अन्य बुद्धिमान सभ्यताओं के प्रतिनिधियों को देवता, जादूगर माना जाता था, उनके जहाज ड्रेगन थे, और उनके हथियार उग्र तीर थे। जिस समय वे आएंगे और लोगों के साथ स्वतंत्र रूप से निकटता से संवाद करेंगे, विभिन्न स्रोत 2030-2040 की अवधि का संकेत देते हैं।

The alien creators of mankind


हमारे समय में साक्षियों की कहानियाँ

राष्ट्रपति आइसेनहोवर और एलियंस

राष्ट्रपति आइसेनहोवर के पास एलियंस के साथ तीन गुप्त बैठकें थीं। एलियंस ने १९५४ में अपने नेताओं से मुलाकात की, सेवानिवृत्त, कमांड सार्जेंट मेजर, रॉबर्ट ओ डीन!

राष्ट्रपति ड्वाइट डेविड आइजनहावर और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के अलावा, नागरिक समाज के चार सदस्यों के “बुद्धिमान पुरुषों” के एक समूह ने 20 फरवरी, 1954 को बाहरी अंतरिक्ष के प्रतिनिधियों के साथ मूरोक हवाई क्षेत्र की बैठक में भाग लिया। बैठक उन उपस्थित लोगों के लिए डरावनी और बहुत डरावनी दोनों थी, जिन्होंने सोचा था कि वे अलौकिक प्राणियों से मिले थे और दुनिया खत्म हो गई थी। अन्य में नीली आंखों और रंगहीन होंठों के साथ दो सफेद बालों वाले नॉर्डिक एलियंस (अन्य नाम “लंबे सफेद एलियंस” हैं) शामिल हैं। विदेशी प्रतिनिधि कुछ फुट की दूरी पर खड़ा था। दूसरा नॉर्डिक अंतरिक्ष यान के प्रवेश द्वार पर खड़ा था, जो रनवे पर ट्राइपॉड लैंडिंग गियर पर खड़ा था। उन्होंने कहा कि वे एक अलग सौर मंडल से आए हैं। उन्होंने परमाणु परीक्षण के बारे में विस्तृत प्रश्न पूछे।

शारीरिक रूप से, नॉर्डिक्स मनुष्यों की तरह दिखते थे, केवल वे कद में बड़े होते थे, लगभग ७ से ८ फीट लंबा होता था। उनके भाषण को मौखिक रूप से मानसिक रूप से व्यक्त किया गया था। सल्ला कहते हैं, “टेलीपैथिक संचार था।” “ऐसा लगता है कि आप एक व्यक्ति को सुन रहे हैं लेकिन वे नहीं बोल रहे हैं । और पढ़ें

PRESIDENT EISENHOWER AND ALIENS PRESIDENT EISENHOWER AND ALIENS

विलास-बोअस

इस तरह के जीवों से जुड़ी एक और उल्लेखनीय मुठभेड़ ब्राजील के किसान एंटोनियो विलास-बोस हैं, जिनका अक्टूबर 1957 में अपहरण कर लिया गया था। जिन जीवों का उन्होंने सामना किया, वे भाषण और टेलीपैथी के माध्यम से स्पष्ट रूप से संवाद करते थे, लेकिन उनकी भाषा एक पक्षी की चहक की तरह लग रही थी।

उन्होंने जिस महिला के साथ बातचीत की, उसका वर्णन इस प्रकार किया: “उसके बाल हल्के, लगभग सफेद थे। उसके बाल चिकने थे, बहुत मोटे नहीं थे, और उसकी बड़ी नीली आँखें थीं … “। लड़कियां बिना मेकअप के थीं, स्वाभाविक रूप से सुंदर थीं।और पढ़ें

ब्रिटिश पुलिस ने एलियंस से मुलाकात की है

विल्टशायर, यूके।

नाम न छापने की शर्त पर (इस डर से कि उन्हें असामान्य और अनुपयुक्त माना जाएगा), क्षेत्र में आए एक पुलिस अधिकारी ने रहस्यमय जीवों को देखा। उन्होंने कहा कि अपने खाली समय में वह खेतों के पास से गुजरे और उन्होंने देखा कि पुरुषों के विपरीत, वहाँ अजीब जीव थे। लेकिन जब कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने अजनबियों से संपर्क करना शुरू किया, तो उन्होंने बिजली की दरार जैसी आवाज सुनी, और जीव अविश्वसनीय गति से भाग गए। पुलिस के अनुसार, वह 180 सेमी से अधिक लंबा था और उसके लंबे सुनहरे बाल थे। उनका मानना ​​​​है कि वह एक विदेशी को जानने में कामयाब रहे। और पढ़ें

कुछ अंशः

«मैं अपने ट्रक दरवाजे पर वापस चला गया और जब मैंने अपनी आंख के कोने पर कुछ पकड़ा तो इसे अनलॉक करने की कोशिश की। मैं अपने ट्रक के पक्ष में वापस कूद गया और लगभग १५ फीट दूर तीन लोगों को मुझ पर घूर रहा था जो इस घटना से पहले नहीं था। दो बहुत ही आकर्षक महिलाएं थीं और एक बहुत लंबा आदमी था जो कम से कम दस फीट लंबा था। उन सभी में गोरा बाल थे जो लगभग सफेद थे, और नीली आंखें थीं। »

«उन्होंने मुझे सीधे कुछ नहीं कहा लेकिन मैंने अपने सिर में महिला की आवाजों में से एक सुना। मुझे पता है कि आप शायद सोच रहे हैं कि मैं पागल हूं लेकिन ऐसा हुआ। उसने कहा, ‘[मेरा नाम] कृपया डरो मत। यदि आप हमारी मदद करना चाहते हैं तो आपके पास खेलने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका है। ‘मैंने एक कमजोर आवाज़ में जोर से कहा’ ठीक है लेकिन मुझे नहीं पता कि कैसे। ‘तब महिला ने कहा,’ चिंता मत करो, आप अंदर जान लेंगे समय। ‘उसने कहा कि सब कुछ काला हो गया। आखिरकार मैं अपने ट्रक के किनारे मेरी आखिरी याद की स्थिति से लगभग दो तीस फीट दूर हो गया।» अधिक पढ़ें

चार्ल्स हॉल और टाल व्हाइट्स एलियंस

र्ल्स हॉल की सहस्राब्दी आतिथ्य पुस्तक श्रृंखला, मानव-जैसे बाह्य अंतरिक्ष की दौड़ के साथ अपने मुठभेड़ों का वर्णन करती है – “टॉल व्हाइट्स” (टी. डब्लू.) – १९६५ से १९६७ तक नेलिस वायु सेना के आधार पर दो साल के ड्यूटी असाइनमेंट के दौरान।

CHARLES HALL AND TALL WHITES ALIENS

(अंश)

हॉल ने इन प्राणियों को ऊंचा रूप से ६-७ फीट की ऊंचाई के ऊपर वर्णित किया है – और काफी पतला और कमजोर। त्वचा का रंग चाक सफेद है। वे कई उल्लेखनीय तरीकों से हमसे शारीरिक रूप से अलग हैं, फिर भी सबसे महत्वपूर्ण भौतिक पहलू यह है कि वे मानवीय हैं, एक तथ्य जो महत्व से भरा है।

उनका जीवन काल लगभग दस गुना है। वे उतनी ही उम्र नहीं रखते हैं, लेकिन लगभग ४०० पृथ्वी वर्षों के बाद वे विकास के दूसरे चरण से गुजरते हैं, अंततः लगभग नौ फीट ऊंचाई तक पहुंचते हैं। वे लगभग ८०० साल की उम्र में अंग विफलता से मर जाते हैं।

CHARLES HALL AND TALL WHITES ALIENS

लंबे गोरे लोग सभी खुरदुरे पहलुओं में हमारे जैसे ही दिखते हैं। मानव जैसी आकृति; उनके पास मानवीय चेहरे आदि हैं। उपयुक्त कपड़ों में, वे भारी सुरक्षा वाले लास वेगास क्षेत्रों में मनुष्यों की तरह दिख सकते हैं। लम्बे गोरों में बोलने की क्षमता होती है, लेकिन उनकी कुछ भाषण ध्वनियाँ उस स्पेक्ट्रम से बाहर होती हैं जिसे मनुष्य सुन सकते हैं। दूसरे शब्दों में, हम ध्वनि नहीं सुनते हैं।

सामान्य भाषण “एक कुत्ते के भौंकने या एक मीडोवरार्क गायन की तरह लगता है”। हालांकि, कुछ लंबा गोरे मानव भाषण की नकल कर सकते हैं और वास्तव में मनुष्यों के साथ सामान्य बातचीत करते हैं। कुछ ने विशिष्ट इंसानों की नकल करने की क्षमता का प्रदर्शन किया है, इसलिए एक टेलीफोन पर उपयोग किए जाने पर अनुकरण का पता नहीं लगाया जा सकता है।

वे एक ऐसे उपकरण का भी उपयोग कर सकते हैं जो भाषण को प्रोजेक्ट करता है ताकि लोग इसे अपने सिर में सुन सकें। यह केवल थोड़ी दूरी (कुछ फीट) के लिए काम करता है।

डिवाइस भी एक भाषा अनुवादक है। समय-समय पर इसकी सेटिंग्स के मुताबिक, हॉल कभी-कभी अपने आप के बीच बातचीत करने वाले लंबे गोरे को अधिकतर करने में सक्षम था, हालांकि वे अंग्रेजी बोल रहे थे।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, हमारे कर्मियों के साथ टकराव की प्रथा थी, जिसके परिणामस्वरूप घबराहट के कारण हमारे सैनिकों की चोट और मृत्यु हो गई। ये सभी जीव अच्छी तरह से हथियारों से लैस हैं, और कभी-कभी वे थोड़ी सी भी उत्तेजना पर मार सकते हैं और मार सकते हैं। वे प्रतिक्रिया करते हैं और मनुष्यों की तुलना में तेजी से आगे बढ़ते हैं, इसलिए यदि उन्हें लगता है कि आप उन्हें धमकी दे रहे हैं, तो वे आप पर हमला कर सकते हैं।

प्रत्येक लंबे सफेद वयस्क में एक पेंसिल जैसी हथियार होती है जिसे स्टन, मारने, स्थिर, या «सम्मोहन» मनुष्यों के लिए सेट किया जा सकता है। यह गंभीर दर्द भी प्रशासित कर सकता है, और वे अक्सर उन लोगों को अनुशासन के लिए उपयोग करते हैं जो उन तरीकों से कार्य करते हैं जो उन्हें परेशान करते हैं, भयभीत करते हैं, या खतरे में डालते हैं। हथियार के कार्यों और प्रभावों को मानव शरीर में विशिष्ट आयनों के साथ बातचीत करने के लिए केंद्रित माइक्रोवेव की आवृत्ति को अलग करके पूरा किया जाता है।

यद्यपि उनकी तकनीक इस समय हमारे बारे में काफी परे है, सबूत बताते हैं कि अन्य और कम मूर्त उपायों से – «ज्ञान», «खुफिया», «नैतिक स्तर» – वे अपने लिए काफी तुलनीय हो सकते हैं।

दिलचस्प विशेषताओं में पत्राचार हैं:

१. सफेद त्वचा के साथ बहुत लंबा मानव सदृश «नॉर्डिक»

२. अक्सर नीली आँखें होती हैं

३. भौंकने या सीटी आवाज़ें उत्सर्जित करें

४. एकान्त

५. योद्धा

“लंबा सफेद एलियंस” की जैविक विशेषताएं

पार्क कहते हैं कि उन्होंने व्यक्तिगत संचार से सीखा कि “टॉल व्हाइट एलियंस” के परिवार हैं, बच्चे हैं, कुछ ऐसा जो अन्य उन्नत सभ्यताओं में दुर्लभ है। (उनमें से अधिकतर आनुवंशिकी और क्लोनिंग का उपयोग करते हैं और बहुत लंबे या अनिश्चित काल के लंबे जीवन काल का लाभ उठाते हैं। दूसरे शब्दों में, वे अमर हैं।)

लंबा गोरे कहाँ से आते हैं? हालांकि वे इस जानकारी का खुलासा कभी नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने अप्रत्यक्ष आंकड़ों के अनुसार उन्हें अपने मूल स्थान के बारे में संकेत दिया। चार्ल्स हॉल का कहना है कि यह स्टार आर्कटुरस की दिशा में है। हालांकि, यह भी संभव है कि आर्कटुरस सिर्फ एक और आधार है – एक “दूसरा घर”।

“लंबा सफेद एलियंस” के संदेश

MESSAGES OF “TALL WHITE ALIENS”

अष्टर कौन है? (इस नाम को लोगों के साथ संवाद करने के लिए चुना जाता है) अष्टर ग्रह पृथ्वी के लिए कार्यक्रम में अपने आदेश के साथ जुड़े बीस लाख बाह्य अंतरिक्ष व्यक्तियों की बात करता है, और हमारे भौतिक विमान पर एक और चार मिलियन, जानबूझकर या अनजाने में पृथ्वी के कार्यक्रम में सहयोग करता है। मैं इस सार्वभौमिक क्षेत्र में बिखरे हुए परिषदों का एक सक्रिय सदस्य हूं, जो इंटरगैलेक्टिक मामलों के रणनीतिक स्तर पर एक सलाहकार क्षमता में कार्य करता है।

अष्टतर खुद का वर्णन करता है: मैं नीली आंखों और लगभग सफेद रंग के साथ ऊंचाई में सात फीट लंबा हूं। मैं आंदोलन का तेज़ हूं और एक समझ और दयालु नेता माना जाता है।

अष्टर के संदेशों से अंश

शाश्वत आत्मा के बारे में, एक कृत्रिम दुनिया: स्वर्ग और नरक

आजकल ज्यादातर लोग मृत्यु के बाद भगवान और जीवन के बारे में बहुत संदेह करते हैं। धर्म का प्रारंभिक कार्य लोगों को «रचनाकारों», पृथ्वी पर मनुष्य का सच्चा उद्भव, और स्वर्ग और नरक केरूप में इस तरह के अविश्वसनीय और समझदार दुनिया के बारे में बताना था। अलग-अलग समय सभ्यता «निर्माता» मिशनरियों को भेजना जिन्होंने लोगों को सच्चाई से कहा और कैसे जीना सिखाया जाता है। इन मिशनरियों में से आखिरी यीशु था। वह एक मिशन के लिए «निर्माता» द्वारा तैयार एक आदमी था। प्रौद्योगिकी की मदद से उन्होंने लोगों को विभिन्न चमत्कार दिखाए और वे अपने दिव्य मूल में विश्वास करते थे।

«अष्टर: मानव जाति को तब स्वीकार करना चाहिए कि एक आध्यात्मिक क्षेत्र मौजूद है कि हर इंसान अपनी मृत्यु के तुरंत बाद प्रवेश करेगा, इस दुनिया से बाहर निकलें। कोई वादा किया गया निर्णय दिवस नहीं है, बल्कि आध्यात्मिक स्थिति में जीवन की उद्देश्य वास्तविकता है। पृथ्वी पर मानव जाति को पता होना चाहिए कि सभी मनुष्यों को पृथ्वी पर अपने जीवन के लिए जिम्मेदार होना चाहिए। किसी के विचारों और कर्मों का खाता देने के बाद, किसी को एक उचित स्तर, नरक या स्वर्ग का नेतृत्व किया जाता है।

आपके कई आदरणीय राजनेता मृत्यु के बाद नरक में जाते हैं, उस दुनिया के अस्तित्व का कोई पता नहीं है। हालाँकि उन पर दया की जा सकती थी, उन्होंने पृथ्वी ग्रह पर एक भी व्यक्ति पर दया नहीं की। इस भयानक दुनिया को तुम नर्क कहते हो। »

कृत्रिम दुनिया के बारे में

यह दुनिया अनुभवी, प्रतिभाशाली रचनाकारों द्वारा उच्च तकनीक की मदद से की जाती है, जिसे हम कल्पना नहीं कर सकते हैं। उनके वैज्ञानिक आत्मा को एक कृत्रिम शरीर में रखने के लिए सहमत हुए, प्रकाश से बने। यह कृत्रिम शरीर जन्म से मानव चेतना से जुड़ा हुआ है। मृत्यु के बाद यह आपके साथ हमेशा के लिए रहता है ।

 Ashtar about the eternal soul, an artificial world: Heaven and Hell

«अष्टर: मेरे जैसे घने भौतिक खोल नहीं है। मैं, ज़ाहिर है, आवश्यक बात है। हमारा जीवन कई तरीकों से आपके जैसा दिखता है, सिवाय इसके कि हमारे पास घने भौतिक म्यान नहीं है। जीवन के इस तरह के लाभ और सुविधा अविश्वसनीय रूप से उच्च है, और घने खोल में बड़ी असुविधा होती है ।

प्रश्न: मैं ईथरिक पदार्थ के बारे में कुछ प्रश्न पूछना चाहता हूं। मैं आवश्यक पदार्थ की प्रकृति को काफी नहीं समझता।

अष्टर: उदाहरण के लिए, विभिन्न धातुओं का मूल रूप उनकी आणविक और परमाणु संरचना में पृथ्वी से भिन्न होता है। ईथर कोर और कताई इलेक्ट्रॉनों के बीच की दूरी पृथ्वी पर ज्ञात लोहे से अधिक है। यह ईथर स्टील के परमाणुओं को दूसरों को नुकसान पहुंचाए बिना सांसारिक स्टील के परमाणुओं से गुजरने की अनुमति देता है। स्टील के ईथर रूप में सांसारिक स्टील की तुलना में अधिक कंपन होता है और इसलिए यह भौतिक दृष्टि के लिए अदृश्य है। लेकिन ईथर पदार्थ को कुछ परिस्थितियों में देखा जा सकता है, उदाहरण के लिए, पृथ्वी पर कुछ वायुमंडलीय गैसों की उपस्थिति में। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ईथर शरीर का द्रव्यमान कितना बड़ा है। यहां तक ​​कि कई मील चौड़ा अंतरिक्ष यान भी भौतिक पदार्थ के टकराने से क्षतिग्रस्त नहीं हो सकता।  »

Clinical deathकुछ लोगों ने नैदानिक ​​मौत का अनुभव किया है, एक पारदर्शी शरीर के बारे में बताएं जिसका कोई भार नहीं है। मृत्यु के समय, एक कृत्रिम शरीर के साथ आत्मा विशेष प्रौद्योगिकियों द्वारा अलग-अलग दुनिया में स्थानांतरित हो गई। लोग आमतौर पर एक सुरंग देखते हैं, एक सर्पिल में घुमाते हैं, जिसमें वे प्रकाश में बड़ी गति के साथ उड़ते हैं।ये लोग झूठ नहीं बोल रहे हैं। कई हजार लोग झूठ नहीं बोल सकते। लोग दुनिया के विभिन्न हिस्सों और अलग-अलग समय में रहते हैं। स्वर्ग और नरक का विवरण लगभग वही है। यहां तक ​​कि जिन बच्चों को नैदानिक ​​मौत भी होती है, वे भी स्वर्ग का वर्णन करते हैं, इस तथ्य के बावजूद कि वे नास्तिकों के परिवार में बड़े हुए हैं और कभी बाइबल नहीं पढ़े और एक समृद्ध कल्पना नहीं की!

«स्वर्ग बहुत दूर नहीं है। ऐसा लगता है कि मैंने अपनी आकाशगंगा नहीं छोड़ी है। मैंने जो पहली बात देखी वह बगीचा थी। यह बहुत बड़ा है, और सभी तरफ शहर से घिरा हुआ है। एक महान फूल घाटियों, पहाड़ों और झरने थे। मैंने बर्फ भी देखा। स्वर्ग में फूल हैं, और वे अच्छा गंध हैं । » और पढ़ें

«मैंने खुद को बाहर से देखा। मुझे लगा कि नर्स मेरे साथ है। तब मैं ऊपर की ओर बढ़ गया और खुद को एक सुरंग में पाया, और चमकता प्रकाश में। मैंने खुद को एक अद्भुत जगह में पाया। बहुत खुश लोग थे। दूरी में एक शहर था, इमारतों के साथ, चमकदार पानी के साथ फव्वारे हैं । » और पढ़ें

«शरीर मेरे असली की तरह था, बस थोड़ा अलग। राक्षसों ने मेरे मांस को तोड़ दिया, लेकिन शरीर कोई खून नहीं था, लेकिन मुझे दर्द महसूस हुआ। मुझे याद है कि उन्होंने मुझे पकड़ लिया और दीवार के खिलाफ फेंक दिया। और जब मैं चिंतित था और सोचा था कि मुझे मरना चाहिए। मैं सोच रहा था, यह कैसे है कि मैं अभी भी जीवित हूं । » और पढ़ें

इस दुनिया में पहाड़, समुद्र, घास के मैदान, फूल, जानवर और शहर हैं। सभी चीजें एक साथ पारदर्शी और हीरे और सोने की तरह चमकती हैं, जैसे कि सब कुछ प्रकाश से बना हो। नर्क में लोग न केवल समय बिताते हैं, बल्कि जीवन में अपने गलत कामों के लिए असहनीय शारीरिक पीड़ा सहते हैं। सुंदर जानवरों के बजाय, ऐसे राक्षस हैं जो लोगों के शरीर को कड़ाही की आग से जलाकर यातना देते हैं। यह दर्द स्थूल शरीर की जान से कम नहीं है, और यह पीड़ा सदियों, दशकों तक, सजा के अंत तक जारी रहती है। लोगों के लिए वाक्य भिन्न होते हैं, एक दिन से लेकर कई सैकड़ों वर्षों तक। नरक में कार्यकाल समाप्त होने के बाद, “आत्मा” सूक्ष्म शरीर के साथ स्वर्ग में चली जाती है। नर्क शैक्षिक उद्देश्यों के लिए बनाया गया था, यह अफ़सोस की बात है कि लोग इसमें विश्वास नहीं करते हैं और डरते नहीं हैं। शरीर की मृत्यु अवश्यंभावी है, और जो इसके योग्य हैं उनके लिए नरक अवश्यंभावी है!

«अष्टर: आपको कोई विचार नहीं है कि अन्य दुनिया (स्वर्ग) के भीतर अद्भुत आश्चर्यों और रहस्यों की एक बड़ी बहुतायत क्या है। और हर महान आत्मा इस दुनिया में प्रवेश कर सकती है। लेकिन इलाज न किए गए आत्मा को पहले अंधेरे (नरक) की सड़क को दूर करना चाहिए, और केवल तब ही दिव्य प्रकाश में संलग्न होना चाहिए। मृत्यु मानव जीवन का अंतिम चरण नहीं है, बल्कि इसके विकास में केवल एक बदलाव है।

आपके पास कम से कम, एक पवित्र पवित्रशास्त्र है। यदि यह पवित्रशास्त्र तथ्यों के अनुरूप नहीं है, पूरी तरह से और पूरी तरह से, इसमें अभी भी मानव व्यवहार के बारे में कुछ संकेत शामिल हैं; यह मौत के बाद सजा को इंगित करता है । »

किसी व्यक्ति के जीवन के दौरान, उसके बारे में सभी जानकारी (कार्यों, विचारों आदि) को एक विशेष “आधार” में कॉपी किया जाता है। यह जानकारी Etheric World के एक कर्मचारी द्वारा देखी जाती है (जिस ऑपरेटर को हम उसे “एंजेल” कहते हैं)। फिर यह संचालक अपने व्यक्ति के अच्छे और बुरे कर्मों के बारे में नोट्स बनाता है ताकि आगे यह निर्धारित किया जा सके कि मृत्यु के बाद व्यक्ति स्वर्ग या नरक में जाएगा या नहीं। मृत्यु के बाद, वह अपने आदमी को दूसरी दुनिया में स्थानांतरित कर देता है। कभी-कभी एक स्वर्गदूत किसी व्यक्ति से बात कर सकता है और सलाह दे सकता है। लोग इसे आंतरिक आवाज के रूप में समझते हैं। कभी-कभी ऑपरेटर (“एंजेल”) कई लोगों को देखता है।

«अष्टर: समाज के प्रमुख स्ट्रैटम्स की राय है कि मौत हमेशा के लिए मनुष्य की चेतना को बुझाती है। ये लोग आयरन ग्रिप के साथ इस थीसिस पर रहते हैं। वे वास्तव में, वास्तव में अभिमानपूर्वक, किसी भी अन्य स्पष्टीकरण को अस्वीकार करते हैं। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि यह भयानक विचलन उनके सभी निर्णयों पर प्रभाव डालता है। मेडिकल बिरादरी पतन की पूरी श्रृंखला के लिए शिकार होती है। इसलिए वे मानते हैं कि किसी की चेतना मानव मस्तिष्क के भीतर स्थित है; उनका मानना ​​है कि मस्तिष्क सभी विचारों को जन्म देता है और यह सभी धारणाओं को पंजीकृत करता है और इकट्ठा करता है। हालांकि यह एक खतरनाक विचलन है । यह वह जगह है जहां नास्तिकता का कारण पाया जाना है! इसलिए मैं दावा करता हूं कि चिकित्सा विज्ञान दुनिया नास्तिकता और राजनीतिक मतभेदों के उदय के लिए पूर्ण दोष देता है ।»

«अष्टर: लोग अक्सर भगवान के लिए हमें गलत समझते हैं। हमने लोगों को पहली सामाजिक अवधारणाओं को बताया। हमने लोगों को आग, उपकरण का उपयोग कैसे किया है। उस समय हमने लोगों को एक जीवित भगवान की अवधारणा दी। वे स्थान जहां हम थे, जिन लोगों ने संतों को बुलाया। हमारे अंतरिक्ष जहाजों में हमेशा इस मानवता के साथ करीबी संपर्क थे। संचार अधिक कठिन हो गया, क्योंकि आपने विमान का भी आविष्कार किया था, जिसे हम लगातार पीछा करते हैं और हमें नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं। हमारे पूर्वजों ने न केवल यहूदियों के साथ संवाद किया। पेरू में, स्थानीय आबादी पृथ्वी किलोमीटर के संकेतों में बनाई गई है – हमारे जहाजों के लिए संकेत, साथ ही साथ दुनिया के अन्य हिस्सों में । »

the geoglyphs of Nazca, Peru  the geoglyphs of Nazca, Peru

मेसोनिक लॉज के पूर्व सदस्य ने गोपनीय जानकारी का खुलासा किया

(उद्धृत) … मेरे पास एक स्टेप-दादा – डॉलर करोड़पति है, यह हिलो घनत्व «मेसन» नहीं है। २ सप्ताह पहले मैं उससे मिलने गया था। और पवित्र शास्त्रों में उल्लिखित उच्च सभ्यता के बारे में विषय शुरू किया। हमने इसे पूरी शाम पर चर्चा की।

उन्होंने मुझे अगले १०-१५ वर्षों में भी बताया, अंतरिक्ष उद्योग में एक विशाल तकनीकी वृद्धि की योजना बनाई, यानी, २०३० लोगों को खुली जगह होगी। उनके पास मौजूद सभी अंतरिक्ष प्रौद्योगिकियां है । यही है, भले ही कल हम एक उच्च विकसित सभ्यता को स्थानांतरित कर सकें।

सभी सरकारी संस्थानों को लोगों को मानव उत्पत्ति के बारे में सच्चाई देना होगा, «उन्हें करना होगा,» मेरे दादा ने कहा।

यह विदेशी सभ्यता हमारे देवता हैं, लेकिन वे हमारे जैसे ही हैं: वे खाते हैं, पीते हैं, प्यार करते हैं और जन्म देते हैं, इसलिए उनके पास हार्मोनल सिस्टम और भावनाएं हैं, केवल उनके हार्मोन उन्हें नहीं मारते हैं, और तथ्य यह है कि वे व्यावहारिक प्रतीत होते हैं , मनुष्यों की तरह, केवल लंबी, बहुत गोरी त्वचा और नीली-हरी आँखें। वे लगभग अमर हैं। और तथ्य यह है कि वे लोगों की तरह सोते हैं, वे नींद के साथ नवीनीकृत होते हैं, शरीर को रिबूट करते हैं, और यह ऑर्गेनिक्स के लिए सामान्य है। (और यहां फिल्म «थोर» के साथ समानता आती है, जहां एक सुस्त नींद में गिर गई, याद है?)

और यहां अनुनाकी-नेफिलिम « प्लीएडेस » से माना जाता है (उनके नाक पर ध्यान दें, और लगभग सभी धर्मों की पूरी आइकनोग्राफी, तथ्य यह है कि संतों के चेहरे एक पतली और लंबी नाक के साथ लिखे गए हैं। यह एक विदेशी जाति है।)

मुझे बताया कि २०३५ की योजना है कि दौड़ के प्रतिनिधियों के साथ पहले आधिकारिक बाह्य अंतरिक्ष संपर्क है । यह मेरे राजकुमारों के साथ बैठक में तैयारी में तकनीकी सभ्यता में सुधार, मेसन, इलुमिनेटी और अन्य लोगों को आ रहा है।

यह संपर्क औपचारिक और अपेक्षित होगा, यानी, उनके आगमन से लगभग एक महीने पहले, लोगों की घोषणा की जाएगी, तथ्य यह है कि पृथ्वी एक लक्ष्य के साथ एक विदेशी जहाज और अच्छे संपर्क के संकेत के पास आ रही है। यही है, उनमें से आगमन सभी मीडिया चैनलों और «द्रव्यमान स्रोत» आदि दिखाएगा और वर्णन करेगा। वे खुद को हमारे निर्माता, शिक्षकों और सलाहकारों को बुलाएंगे। हमें कॉल करें – स्थलीय दौड़, यह एक भव्य सफल प्रयोग है। और तथ्य यह है कि लोगों से संपर्क करें आधिकारिक तौर पर ब्रह्मांड और दुनिया के बारे में सच्चाई प्रकट करते हैं। यह मानव जाति के इतिहास में सबसे अविश्वसनीय सनसनी है। यह पूरा विचार होगा। वे स्मार्ट, लम्बे, पतले, सही शरीर के गोरे, हरे-नीले-भूरे आंखों के साथ सफेद-चमड़े की तरह दिखेंगे, विकास के पुरुष लगभग २१० से २२० सेमी होंगे, पत्नी १८८ से २०० सेमी (मॉडल) तक की पत्नियां होंगी।

इस घटना के बाद, सभी देश एक ही राज्य में एकजुट होंगे। मौद्रिक वित्तीय पिरामिड पतन होगा।

और पढ़ें: नॉर्डिक एलियंस के साथ संपर्क का इतिहास

यह सभी देखें:

सरीसृप LACERTA के साथ साक्षात्कार

भूमिगत सभ्यता

अनंत जीवन के बारे में “लंबे सफेद एलियंस”

नैदानिक ​​मृत्यु से बचे लोगों का इतिहास

एलियन एनकाउंटर्स

ARTIFACTS

अन्य विकसित सभ्यता

ARCHIVE OF UFO SIGHTINGS

Facebook Comments Box