सरीसृप ह्यूमनॉइड्स के साथ मुठभेड़

सरीसृपों | सरीसृपों के साथ साक्षात्कार लसेरा | भूमिगत शहर और सुरंगों

क्रास्नोयार्स्क, रूस में रेप्टिलोइड्स के साथ संपर्क करें

क्रास्नोयार्स्क, 18 जून 2016

मैंने कई अन्य लोगों की तरह इस बारे में चुप नहीं रहने का फैसला किया और साइट पर आपको अपनी कहानी के बारे में लिखा जो हाल ही में मेरे साथ घटी। मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ शहर के एक रिहायशी इलाके में 8वीं मंजिल पर नौ मंजिला इमारत में रहती हूं। उस दिन मैं देर से सोने गया, सुबह के करीब 4 बज रहे थे। जब मैंने लाइट बंद कर दी और पर्दा बंद करने के लिए खिड़की के पास गया, तो मुझे सामने वाले घर के ऊपर एक अजीब वस्तु दिखाई दी। यह आग के गोले जैसा लग रहा था, व्यास में लगभग 2-3 मीटर, किनारों पर नारंगी रंग के साथ पीले रंग की चमक। फिर मैंने सोचा कि यह कोई बड़ी चीनी लालटेन होगी, लेकिन वह हमेशा की तरह ऊपर की ओर नहीं उड़ी, बल्कि धीरे-धीरे छत के ऊपर चली गई। उस समय मुझे यूएफओ के विषय में कोई दिलचस्पी नहीं थी और मैं बिस्तर पर चला गया।

उस रात मैं एक अज्ञात चिंता की अनुभूति से जागा और बिस्तर के पास एक लम्बी काली आकृति देखी। मैंने अपनी आँख के कोने से देखा कि मेरा बॉयफ्रेंड सो रहा था। यह प्राणी मेरे बगल में बैठ गया और उसके हाथों में किसी प्रकार की धातु की वस्तु थी। कम्बल वापस फेंक दिया गया और मैंने देखा कि वह जीव मेरे पेट पर किसी तरह की हरकत कर रहा था। मुझे कोई दर्द महसूस नहीं हुआ, मेरा शरीर सुन्न हो गया। मैंने अपनी ताकत इकट्ठी की और अपने आप को अपने हाथों पर उठा लिया। इसने अपना सिर मेरी ओर घुमाया और एक सेकंड बाद मेरी दृष्टि अचानक धुंधली हो गई, मुझे यह भी याद नहीं है कि मैं तकिये पर कैसे गिरी।

मैं सुबह उठा. मैंने पेट के निचले हिस्से में 8 लाल बिंदु देखे, मानो इंजेक्शन से और दबाने पर दर्द हो रहा हो। मुझे उस प्राणी की शक्ल अच्छी तरह से याद थी, उसकी आकृति आनुपातिक मानव जैसी थी, उसका चेहरा भी मानव जैसा दिखता था, तीखी ठुड्डी, पतले होंठ, उभरे हुए गाल, लेकिन उसकी आँखों ने मुझे चकित कर दिया। वे विशाल थे, शायद चेहरे के आधे आकार के, बिल्ली की तरह खड़ी पुतली, लाल।

एक हफ्ते बाद मैंने फिर आसमान में एक चमकती गेंद देखी, उस वक्त सुबह के करीब 2 बजे थे। यह पिछली बार से अधिक था और हमारे घर की ओर बढ़ा, फिर नज़रों से ओझल हो गया। मैंने कुछ देर इंतजार किया और बिस्तर पर चला गया. मुझे याद नहीं कि उस रात क्या हुआ था. जो कुछ हुआ उसके बारे में मैंने किसी को नहीं बताया, कोई डर नहीं था, केवल जिज्ञासा थी।

अगली रात मुझे सचमुच उम्मीद थी कि मैं फिर से एक यूएफओ देखूंगा और शायद इस प्राणी के पास उससे बात करने का समय होगा। मैने मन ही मन प्रश्न पूछा “फिर कब आओगे?” और उत्तर सुना तो मुझे सचमुच आश्चर्य हुआ। प्राणी ने मेरा स्वागत किया और मुझे सूचित किया कि मेरे साथ उसका काम समाप्त हो गया है और स्वास्थ्य कारणों से मैं उनके लिए उपयुक्त नहीं हूं। दिलचस्प बात यह है कि जब मैंने अपनी आँखें बंद कीं तो मैंने उसका चमकता हुआ चेहरा देखा, वह किसी कमरे में था, लेकिन जैसे ही मैंने आँखें खोलीं, तस्वीर गायब हो गई।

मैंने पूछा कि उन्होंने मेरा प्रश्न कैसे सुना और यह संचार कैसे होता है? उन्होंने उत्तर दिया कि उनके पास विशेष तकनीक है जो उन्हें पृथ्वी पर प्रत्येक व्यक्ति के विचारों पर नज़र रखने की अनुमति देती है। किसी व्यक्ति की मानसिक छवियों को प्रौद्योगिकी के माध्यम से फ़िल्टर किया जाता है, और इसके लिए धन्यवाद वे अपनी प्रजातियों के साथ अनधिकृत संपर्क की पहचान कर सकते हैं या उन लोगों को ट्रैक कर सकते हैं जिन पर वे प्रयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बस उसका चेहरा अच्छी तरह से याद रखना है, और यह उनके “पर्यवेक्षकों” द्वारा देखा जा सकता है। मैंने उनसे पूछा कि आपके जहाज इतने छोटे और गोलाकार क्यों हैं, क्योंकि कई प्रत्यक्षदर्शी डिस्क के आकार की बात करते हैं? एलियन ने कहा कि आज मुझे उनका अलग आकार का जहाज देखने का अवसर मिलेगा, वह पास में ही है। मैं बिस्तर से उठा और रसोई में खिड़की के पास चला गया। उन्होंने कहा कि जब उनका जहाज करीब आएगा, तो वह मेरे लिए इसे देखने का अवसर खोल देंगे। उन्होंने कहा कि उनके जहाज खुद को कई तरीकों से लोगों से छिपाते हैं, कभी-कभी यह एक टेलीपैथिक प्रभाव होता है, एक व्यक्ति सोचता है कि वह सिर्फ आकाश देखता है, हालांकि उनका जहाज वहां हो सकता है, और केवल एक कैमरे के माध्यम से ही कोई इसे देख सकता है।

कुछ देर बाद मैंने आकाश में नारंगी रंग की चमकती एक पिरामिडनुमा वस्तु देखी। यह कहना कठिन है कि यह किस आकार का था, बहुत बड़ा। वह एक ओर से मेरी ओर घूमा हुआ था, उसका आधार क्षितिज रेखा के समानांतर था, उसका आकार समद्विबाहु त्रिभुज जैसा था। फिर वस्तु आकाश में उठने लगी और बादलों में गायब हो गई।

पी. एस.: जो कुछ भी हुआ, उसके बाद मेरे मन में सवाल थे कि वे लोगों को क्यों देख रहे हैं, ये प्रयोग किस लिए हैं और अगर वे हमसे ज्यादा मजबूत हैं तो वे छिप क्यों रहे हैं? यहां तक कि जब मैंने एक डॉलर के बिल (एक आंख के साथ प्रकाश की किरणों में एक त्रिकोण) पर एक मेसोनिक चिन्ह की छवि देखी, तो इसने मुझे नारंगी चमकती हुई उस पिरामिडनुमा वस्तु की याद दिला दी, और “आंख” अवलोकन का प्रतीक है, क्योंकि जैसा कि एलियन ने कहा, वे लोगों पर नजर रख रहे हैं।

ब्राजील में वरगिन्हा यूएफओ घटना और यूएफओ दृश्य

हाल के वर्षों में, वरगिन्हा केस ने कट्टर यूएफओ उत्साही लोगों के बीच उतना ही ध्यान और विवाद हासिल किया है क्योंकि रोसवेल आम जनता के बीच है। मामले की पूरी तरह से जांच करने और निर्णायक निष्कर्ष बनाने के लिए कई प्रयास किए गए हैं। अमेरिकी यूएफओ विशेषज्ञ डॉ रोजर लीयर द्वारा २००२ की ‘यूएफओ ओवर ब्राजील’, अब तक निकटतम है, और सैन्य अधिकारियों, अस्पताल सर्जन और नागरिक गवाहों की एक विस्तृत श्रृंखला के उनके साक्षात्कार इस खाते का आधार बन जाएंगे। नॉरड (उत्तरी अमेरिकी एयरोस्पेस रक्षा आदेश) ने १३ जनवरी, १९९६ को पश्चिमी गोलार्ध के ऊपर एक अज्ञात, अज्ञात वस्तु को ट्रैक किया। यह ब्राजीलियाई एयरस्पेस और सिंडक्टा में प्रवेश किया (एकीकृत वायु यातायात नियंत्रण और वायु रक्षा केंद्र ‘के रूप में अनुवाद करता है ) संपर्क किया गया, जिसने बदले में ट्रेस कोराकोस में ब्राजील के सेना कमांड को सतर्क किया, यह निर्देश दिया कि ब्राजीलियाई सेना के सभी पंखों को उच्च अलर्ट पर रखा जाना था।

मास यूएफओ की अफवाहों की अफवाहें पूरे दक्षिणी ब्राजील में घूमने लगीं, और घटनाओं ने २० जनवरी को एक महत्वपूर्ण विकास किया, जब मिनीस गेरिस राज्य में ग्रामीण शहर में गवाहों ने ‘पनडुब्बी आकार के शिल्प’ को २० फीट को क्रूज़िंग की सूचना दी। जमीन के ऊपर, जो क्षतिग्रस्त या खराब होने के लिए दिखाई दिया। एक रिक्ति, धीमी गति से चल रहा है और धूम्रपान के कुछ रूप उत्सर्जित, यह वर्गिन्हा की दिशा में जा रहा था। २१ वीं पर डेब्रेक में, अजीब प्राणियों को शहर के चारों ओर एक अक्षम और भयानक भ्रमित अवस्था में घूमते हुए देखा गया था। ग्रामीणों ने उन्माद में विस्फोट कर दिया और पुलिस और अग्नि ब्रिगेड को अधिसूचित किया, उन्हें बताया कि शहर स्वदेशी लोक कहानियों और यहां तक ​​कि शैतानों से राक्षसों द्वारा ओवररन हो गया था। सेना को तुरंत संपर्क किया गया और कई साक्षियों के अनुसार जीवों के २ जीवों के अनुसार प्रतिरोध के बिना कब्जा कर लिया गया, एक बाद में मृत गोली मार दी और दूसरे को दुर्घटना के दौरान बनाए गए चोटों के लिए उपचार प्राप्त करने के लिए अस्पताल ह्यूमनिटस में स्थानांतरित किया जा रहा था। ऑर्थोपेडिक सर्जन लीयर ने साक्षात्कार में कहा कि उन्हें सशस्त्र अधिकारियों द्वारा सर्जिकल स्क्रब शुरू करने और स्पष्ट रूप से ‘ए लेग’ पर फ्रैक्चर कमी करने के लिए तैयार करने के निर्देश दिए गए थे। लीयर ने अन्य सर्जनों और सहायकों से मुलाकात की जो सर्जरी में भाग लेते थे, जिन्होंने कहा कि ऑपरेटिंग थियेटर को एक प्रवेश द्वार को छोड़कर सील कर दिया गया था, जो सशस्त्र अधिकारियों द्वारा बनाए गए थे, जो थिएटर में क्या थे, इस बारे में अनजान थे। कमरे में सैन्य अधिकारियों और अस्पताल के कर्मियों का प्रवाह सख्ती से निगरानी की गई थी, जिसमें कर्मचारियों की केवल एक छोटी जरूरी टीम की अनुमति थी। ब्राजीलियाई सेना एस -२ सैन्य खुफिया प्रभाग के सदस्यों के साथ सर्जरी में मौजूद होने के साथ, इसकी ऊपरी जांघ की फीता की एक फ्रैक्चर पर सुधारात्मक सर्जरी की गई थी।

 Varginha UFO incident

द्विपक्षीय प्राणी को लगभग ५ फीट के रूप में वर्णित किया गया था, बड़े पैमाने पर लाल आंखें, एक पतली गर्दन और गहरे भूरे रंग की त्वचा जो गीली दिखती थी लेकिन स्पर्श के लिए सूखी थी। इसके सिर पर ३ खंडों पर ३ बोनी प्रोटप्रेबर भी थे, और अकेले शरीर रचना विज्ञान से इसका सेक्स अनिश्चितकालीन योग्य था। प्राणी के साथ मौखिक रूप से संवाद करने के लिए किए गए सभी प्रयासों का कोई परिणाम नहीं था और यह घाव पूरी तरह से २४ घंटों के भीतर ठीक हो गया है। सर्जरी के बाद सर्जन ने एलियंस आंखों को उस पर ठीक करने के लिए बदल दिया। उसके बाद उन्होंने अपने सिर के लिए ‘हथौड़ा- जैसे उड़ा’ महसूस करना शुरू किया और जानकारी के टुकड़े पाउंड शुरू हो गए और अपने दिमाग को तोड़ दिया, जिसे उन्होंने ‘विचारधाराओं’ की तरह बताया। सर्जन ने कभी भी उनसे जो कहा कि एलियन ने उससे पूरी तरह से प्रकट नहीं किया है, लेकिन अन्य चीजों के साथ यह उनसे कहा गया है कि यह दौड़ मनुष्यों के लिए खेद महसूस करती है, क्योंकि हम अपने आध्यात्मिक खुद से काफी हद तक अलग हो जाते हैं और अद्भुत चीजों से अनजान हैं जो हम पूरा कर सकते हैं, यह दौड़ पहले से है। इसे तब अधिकारियों द्वारा कमरे से बाहर निकाला गया था, साथ ही सभी एक्स-किरणों, दस्तावेजों और परीक्षण के परिणामों के साथ जो इससे संबंधित थे। सर्जन ने घटना के २ सप्ताह के लिए सिरदर्द की शिकायत की और लीयर को कहानी के इस पहलू को बताते समय एक क्विवरिंग मलबे में घटा दिया गया। दो दिन बाद, कई साक्षियों ने साओ पाओलो हवाई अड्डे पर अमेरिकी सैन्य कार्गो विमानों को देखा, जिसे दुर्घटनाग्रस्त शिल्प और उसके निवासियों को इकट्ठा करने के लिए माना जाता था।

 Varginha UFO incident

इस कहानी को वॉल स्ट्रीट जर्नल द्वारा अपने सबसे बुनियादी रूप में उठाया गया था, जिसने ब्राजील में एक अज्ञात वस्तु से निपटने के रूप में एक कहानी के रूप में अपने सामने वाले पृष्ठ पर इसे चलाया। जबकि कुछ लोग बेकार और व्यर्थ बकवास के रूप में कहानी को समझेंगे, इसके विपरीत बहुत सारे सबूत हैं। एक वकील और वरगिन्हा यूएफओ केस विशेषज्ञ उबीरजारा रोड्रिगेज ने एक शारीरिक मार्को चेरेज़ के मौत प्रमाण पत्र की एक प्रति प्राप्त की, एक अधिकारी जो तीन हफ्ते में मृत्यु के बाद प्राणी को अपने नंगे हाथों से छुआ। उनका मौत प्रमाण पत्र मौत का कारण ‘विषाक्त पदार्थ’ और ‘इबोला प्रकार की बीमारी’ से होने का कारण बताता है, हालांकि उनके शव की पूरी रिपोर्ट कभी प्रकट नहीं हुई है। इस कार्यक्रम के बाद के हफ्तों में, वॉरेन क्रिस्टोफर और डैनियल एस। गोल्डिन द्वारा ब्राजील को एक आश्चर्य की यात्रा का भुगतान किया गया था, उस समय, अमेरिकी विदेश मंत्री और नासा के निदेशक, क्रमशः। लीयर को ब्राजील और अमेरिका के बीच समझौते से संबंधित कई प्रमाणित दस्तावेज दिखाए गए थे, जो ‘ब्राजील में पाए जाने वाले किसी भी सामग्री को संयुक्त राज्य अमेरिका की सरकार के पास जाने की अनुमति देते हैं।’ इसे ऊपर के लिए सचमुच वर्जीन्हा में सैकड़ों साक्षी हैं , ज़िन्दगी के हर पहलु से। पुलिस अधिकारी, स्कूल शिक्षक, किसान किसान और सरकारी कर्मचारी: वे सभी इस विश्वास के तहत एकजुट हैं कि १९९६ के अंत में अतिरिक्त स्थलीय दुर्घटना उनके शहर में उतरा, और वे सभी ने अपनी आंखों के साथ इसे देखा। लेकिन अगर आपको लगता है कि मामला अजीब है, तो आपको स्पष्टीकरण प्रमुख एडुआर्डो कैल्ज़ा को वर्जीन्हा के आसपास के सभी यूएफओ हिस्टीरिया के कारण के रूप में देखने के लिए एक नज़र डालना चाहिए। ‘यह एक उम्मीदवार बौने जोड़े और मानसिक रूप से विकलांग बौने थे’ उन्होंने जांच पत्रकार ब्रूस बर्गेस को अपने वृत्तचित्र ‘द ब्राज़ीलियाई रोसवेल’ के लिए एक साक्षात्कार के दौरान बताया। आप क्या विश्वास करते हो?

छिपकली आदमी की किंवदंती जारी है

Lizard Man

छिपकली आदमी को हरे रंग की स्केली त्वचा और चमकती लाल आंखों के साथ सात फीट लंबा (२ मीटर से अधिक), द्विपक्षीय, और अच्छी तरह से बनाया गया है। कहा जाता है कि प्रत्येक पैर और तीन उंगलियों पर तीन पैर की उंगलियां होती हैं।

डेविस

१७ वर्षीय स्थानीय क्रिस्टोफर डेविस ने क्रिस्टोफर डेविस द्वारा बनाई गई थी, जिन्होंने कहा कि उन्हें २९ जून, १९८८ को २ बजे काम से घर चलाते समय प्राणी का सामना करना पड़ा। उनके खाते के अनुसार, डेविस सीमा पर रुक गए एक टायर को बदलने के लिए स्कैप अयस्क दलदल। जब वह खत्म हो रहा था तो उसने बताया कि उसके पीछे से एक थंपिंग शोर सुना और उसके चारों ओर चलने वाले प्राणी को देखने के लिए चारों ओर घूम गया।

डेविस ने कहा कि प्राणी ने कार पर पकड़ने की कोशिश की और फिर अपनी छत पर कूद गया क्योंकि उसने भागने की कोशिश की, उस पर चिपकने की कोशिश की, क्योंकि डेविस इसे फेंकने के प्रयास में पक्ष में घूमने लगा। घर लौटने के बाद, डेविस के साइड-व्यू-मिरर को बुरी तरह क्षतिग्रस्त पाया गया, और कार की छत पर खरोंच के निशान पाए गए-हालांकि उनके मुठभेड़ का कोई अन्य भौतिक सबूत नहीं था।

“मैंने पीछे देखा और मेरे सामने मैदान भर में कुछ देखा। यह लगभग २५ गज दूर था और मैंने लाल आंखों को चमकते हुए देखा। मैं कार में भाग गया और जैसा कि मैंने इसे बंद कर दिया, इस चीज़ ने दरवाजा संभाल लिया। मैं उसे गर्दन से नीचे देख सकता था – तीन बड़ी उंगलियों, लंबे काले नाखून और हरी खुरदरी त्वचा। यह मजबूत और गुस्से में था। मैंने अपने दर्पण में देखा और हरे रंग के चलने का एक धुंध देखा। मैं उसके पैर की उंगलियों को देख सकता था और फिर वह मेरी कार की छत पर कूद गया। मैंने सोचा कि मैंने एक गड़बड़ी सुनी और फिर मैं अपनी उंगलियों को सामने की विंडशील्ड के माध्यम से देख सकता था, जहां उन्होंने छत पर चारों ओर घुमाया। मैं उत्साहित हो गया और प्राणी को हिलाकर रख दिया। ”

उस महीने में जो डेविस को देखकर एक बड़े छिपकली की तरह एक बड़ी छिपकली की कई रिपोर्ट थी, और दलदल के करीब खड़ी कारों पर असामान्य खरोंच और काटने के निशान। कहा जाता है कि इनमें से अधिकतर बिशोपविले के दलदल के तीन मील (५ किमी) त्रिज्या के भीतर हुए हैं।

उस समय, स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने छिपकली आदमी की चिंता और संदेह के मिश्रण के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की, यह बताते हुए कि स्पष्ट रूप से विश्वसनीय लोगों द्वारा पर्याप्त संख्या में दृश्यों को यह मानने के लिए किया गया था कि कुछ मूर्तिकला देखा जा रहा था, लेकिन यह भी यह एक छिपकली आदमी की तुलना में एक भालू होने की अधिक संभावना थी।

दो हफ्ते बाद डेविस ने शेरिफ के विभाग को देखा कि तीन-दम वाले पदचिह्न के रूप में दिखाई देने वाले कई प्लास्टर कास्ट किए गए – लगभग १४ इंच (३६० मिमी) की लंबाई को मापने के लिए – लेकिन जीवविज्ञानी ने उन्हें सलाह देने के बाद आगे विश्लेषण के लिए एफबीआई को भेजने का फैसला किया कि वे अवर्गीकृत थे। [२] दक्षिण कैरोलिना समुद्री संसाधन विभाग के प्रवक्ता जॉनी इवांस के अनुसार न तो मेल खाता है, न ही किसी भी रिकॉर्ड किए गए जानवर के पैरों के निशान के लिए गलत हो सकता है। इवांस ने इस संभावना को भी खारिज कर दिया कि वे कुछ म्यूटेड प्राणी द्वारा किए जा सकते थे।

दृश्यों ने उन भूमिकाओं को आकर्षित करने में रुचि रखने वाले पर्यटकों को आकर्षित करने में रुचि रखने वाले पर्यटकों को आकर्षित किया, और पास के रेडियो स्टेशन डब्ल्यूसीओएस [डिस्बिगिग्यूएशन की जरूरत] ने किसी भी व्यक्ति को $ १ मिलियन इनाम की पेशकश की जो प्राणी को जीवित कर सके। [२] [६] हालांकि, जुलाई में रिपोर्ट किए जाने वाले वर्ष की आखिरी विश्वसनीय दृष्टि के साथ गर्मियों के अंत में प्राणी की रिपोर्ट में गिरावट शुरू हुई।

जिम स्पार्क्स ‘सरीसृपियों के साथ मुठभेड़

Jim Sparks' encounter with reptilians

जिम स्पार्क्स ‘सरीसृप सदृश के साथ मुठभेड़, उनकी चेतावनी इस प्रकार है:

१९८८ में तीस साल की उम्र में, स्पार्क्स अचानक अन्य दुनिया से अन्य प्राणियों के साथ आमने सामने आए।

«पुलिंग ने इस समय केवल एक कम पिच वाली, घूमने वाली आवाज के साथ सामान्य तरीका शुरू किया, यह तेजी से तेज नहीं हुआ या जोर से उतना ही नहीं और यह अधिक सौम्य था। मैं फिर से लकवाग्रस्त था, लेकिन अंतिम परिवहन अनुक्रम पूरा होने से पहले मैंने क्षणिक रूप से चेतना वापस प्राप्त की और मैं देख सकता था कि मैं कहां जा रहा था। वह पहले था!

«जैसा कि मेरी आंखें खोली गईं, मैंने देखा कि मैं जमीन से कम से कम एक हजार फीट ऊपर था और धीरे-धीरे उतरता था। मेरे नीचे एक परित्यक्त कार्निवल पार्क था। मैं एक बड़े, पुराने फैशन वाले लकड़ी के रोलर कोस्टर पर तैर रहा था और मैं डर नहीं था! मैं शांत और आराम से था, और सवारी इतनी सभ्य थी कि मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा था।

«जब मैं जमीन से बीस या तीस फीट था, तो मैंने धीरे-धीरे एक पेंडुलम की तरह कई बार रॉक करना शुरू कर दिया जैसे कि मुझे एक लक्ष्य के लिए निर्देशित किया जा रहा था और यह अंतिम समायोजन था। फिर मैंने एक अर्ध सर्कल में खड़े लगभग एक दर्जन बड़े जीवों की प्रोफाइल देखी। हालांकि यह रात थी, मैं अपने शरीर के आकार के आकार को बना सकता था और वे मानव मानकों द्वारा भी बड़े थे। जमीन के सामने कुछ इंच, मैंने ब्लैक आउट किया।

«जैसा कि मैंने चेतना हासिल करना शुरू किया, मैं खड़ा था और टेलीपैथिक रूप से, जोर से और स्पष्ट सुना:

‘हमने आपको यह दिया होगा, लेकिन हमें पता था कि जब तक आप इसे अर्जित नहीं करते तब तक इसका मतलब कुछ भी नहीं होगा। यह एकमात्र तरीका था कि आप संभवतः समझ सकते थे कि आप क्या कर रहे हैं और आपको क्या करना है। ‘

«अब मुझे पता है कि यह ‘यह ज्ञान था। मैं स्पष्ट था और व्यापक जागरूक जागरूक था। लगभग एक पूर्ण सर्कल में खड़े बारह बड़े, सदृश जीव थे जिसमें मैं एक हिस्सा था। जीव कम से कम छह फीट लंबा दिखाई दिए। उनमें से सभी ने अपने सिर विदेशी की ओर मुड़ते थे जो मेरे तत्काल बाईं ओर खड़े थे।

«एकमात्र स्पष्ट प्रकाश स्रोत इस प्राणी के चेहरे पर था, जैसे मानव चेहरे के होलोग्राम को अतिरंजित और विदेशी के चेहरे [होवे का जोर] पर चमकता हुआ था। यह प्रकाश विकिरण कर रहा था और यह उसकी सच्ची उपस्थिति को छिपाने के लिए किया गया था। उसने मुझे कम आशंकित महसूस करने के लिए ऐसा किया था। प्राणियों ने ध्यान नहीं दिया कि इस होलोग्रफ़िक चेहरे ने बात की और अपने होंठों को स्थानांतरित कर दिया, क्योंकि कोई श्रव्य ध्वनि नहीं थी।

«आवाज को संचारित किया जा रहा है टेलीपैथिक रूप से होंठों के साथ सिंक से बाहर था! इसके अलावा, चेहरे स्पष्ट रूप से एक होलोग्राम था क्योंकि यह शरीर से थोड़ा सा केंद्र था। लेकिन फिर भी यह काम किया, क्योंकि मैं डर नहीं था।

«जैसा कि रेप्टोइड टेलीपोर्ट रूप से संचारित, मैंने देखा कि प्रत्येक विदेशी मेरे बाईं ओर प्राणी के अपने विचारों पर ध्यान केंद्रित किया गया था। निश्चित रूप से एक बात: वे एक दिमाग के थे और यह कहा:

‘कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको समझने की आवश्यकता है। हां, यह सच है कि हम आपके सरकारी नेताओं और बिजली के प्रमुखों के संपर्क में हैं। यह भी सच है कि समझौते किए गए हैं और आपके लोगों से गुप्त रखा गया है। यह भी सच है कि, अतीत में, आपके कुछ लोगों ने अपनी जान गंवा दी है या इस रहस्य की रक्षा के लिए बुरी तरह चोट लगी है। इसमें हमारे हाथों का कोई हिस्सा नहीं था।

‘हमने आपके नेताओं से संपर्क किया क्योंकि आपका ग्रह कब्र की परेशानी में है। आपके नेताओं ने कहा कि आपकी अधिकांश आबादी अभी तक हमारे जैसे कुछ भी तैयार नहीं थी, इसलिए हमने आपके नेताओं के साथ समय समझौते किए कि जब आपके लोगों को हमारी उपस्थिति से अवगत कराया जाएगा। समझौते का यह हिस्सा बिल्कुल नहीं रखा गया है।

‘यह भी सहमति हुई कि, इस बीच, हमारे हस्ताक्षर और प्रौद्योगिकी के साथ अपने ग्रह की पर्यावरणीय स्थिति को सही करने के लिए कदम उठाए जाएंगे। हम सलाह कहते हैं, क्योंकि हम इस तथ्य का सम्मान करते हैं कि यह आपका ग्रह है, हमारा नहीं। आपकी सरकार ने भी इस समझौते को तोड़ दिया। ‘

«मुझे इन एलियंस से त्याग की एक भयानक भावना महसूस हुई। वे भिन्न हैं। मैंने पहले कभी अन्य एलियंस से सच्ची भावना को महसूस नहीं किया। लेकिन भावना बिल्कुल अच्छी नहीं थी। यह बहुत नुकसान की तरह महसूस किया। मैं पूछने में मदद नहीं कर सका, ‘आप हमें छोड़ रहे हैं, क्या आप हैं?’

«चुप्पी का एक लंबा ठहराव था और मुझे जबरदस्त नुकसान की एक मजबूत भावना थी। तो मैंने फिर से पूछा, ‘ठीक है, तुम हो?’ एक और लंबा विराम था।

“फिर अंत में:

‘नहीं न। अब हम औसत व्यक्ति पर हमारी ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आपकी हवा और आपके पानी दूषित हैं। आपके जंगलों, जंगलों, पेड़ों और पौधे के जीवन मर रहे हैं। आपकी खाद्य श्रृंखला में कई ब्रेक हैं। आपके पास परमाणु और जैविक हथियार हैं जिनमें परमाणु और जैविक प्रदूषण शामिल है। आपका ग्रह अतिव्यापी है। चेतावनी: यह लगभग देर होने की बात है जब तक कि आपके लोग अब कार्य न करें। अपने ग्रह को किसी भी नुकसान के बिना अपनी ऊर्जा और खाद्य आवश्यकताओं को प्राप्त करने के बेहतर तरीके हैं। सत्ता में उन लोगों के बारे में पता है और इन तरीकों को विश्वव्यापी उपयोग में रखने की क्षमता है। ‘

«मैंने पूछा, ‘अब हम इसे क्यों नहीं कर रहे हैं?’ चुप्पी थी और पूरी बात इतनी अजीब थी क्योंकि मैं देख सकता था कि पूरा समूह एक समय में अपने दिमाग को सोच रहा था और बोल रहा था। यह अच्छा लगा क्योंकि मैं भलाई के लिए एक ईमानदार में एक प्रतिभागी था । सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि पहली बार मुझे अपने प्रश्नों के प्रत्यक्ष उत्तर मिल रहे थे। ‘हम इन नए तरीकों को अब उपयोग में क्यों नहीं लगा रहे हैं?’

‘सत्ता में वे [स्वच्छ ऊर्जा और प्रचुर मात्रा में भोजन के लिए प्रौद्योगिकी और एक सैन्य और सुरक्षा खतरे के रूप में देखते हैं।’

«फिर मैं नरक के रूप में गुस्से में आया और कहा, ‘तुम मुझे यह बताने का मतलब है कि सत्ता में हमारे लोगों को इस ग्रह को बचाने और बेहतर करने की क्षमता है और वे ऐसा नहीं कर रहे हैं?’ सोचा कि प्रौद्योगिकी जनता से वापस आयोजित की जा रही थी क्योंकि परावर्तक और लालच ने मुझे अपमानित किया और एलियंस ने मेरा गुस्सा देखा। लेकिन क्या यह सच था ।

‘आम माफ़ी।’

“तुम्हारा मतलब क्या है?”

‘पूर्ण एमनेस्टी। सत्ता में, सरकारों और नेताओं जो सच को दबाने वाले हैं। उन्हें किसी भी पिछले गलत कर्मों के लिए उत्तरदायी नहीं ठहराया जा सकता है। यह एकमात्र तरीका है कि ये नेता सच्चाई के साथ आगे आ सकते हैं। यह आवश्यक है कि आप इसे एक साथ काम करने और जीवित रहने के लिए ऐसा करें। ‘

«थोड़ी देर के लिए चुप्पी थी, जैसे कि वे चाहते थे कि मुझे क्या कहा गया था। यह निगलने के लिए एक कठिन सत्य था। अगर किसी के पास इस जानकारी को कवर करने के लिए अपनी सरकार से नफरत करने का एक अच्छा कारण था, तो यह मेरे और मेरे जैसे अन्य लोग थे। अधिकांश अपहरणकर्ता अभी भी खुद को पीड़ितों पर विचार करते हैं जो लगातार उपहास का सामना करते हैं। जब आपकी अपनी सरकार की नीति यह कहना है कि ‘आप सिर्फ सादा पागल हैं’, यह केवल दर्द को गहरा करता है।

«लेकिन यह एक ऐसा समय है जब खुफिया भावनाओं पर शासन करना चाहिए। तो मैंने पूछा, ‘मैं यह सब कैसे फिट करूं? मैं संभवतः क्या कर सकता हूं? ‘

‘आप पहले से क्या कर रहे हैं। हम भविष्य में आपके साथ और अधिक जानकारी साझा करेंगे। यद्यपि आप बहुत समझते हैं, हम आपको और अधिक दिखाएंगे। आपके पास आने वाले लोगों के साथ काम करना जारी रखें। हम उन छोटे समूहों से अवगत हैं जो दुनिया भर में बना रहे हैं। ये वे लोग हैं जो सीखने के लिए तैयार हैं और हम उन्हें मूल मानते हैं। सबसे महत्वपूर्ण आपके ग्रह की स्थिति है। इस गंभीर समस्या को हल करने में पहला कदम एमनेस्टी है। हमें सलाह है। आपको निकट भविष्य में अधिक ज्ञान प्राप्त होगा। ‘

«जैसा कि यह चल रहा था, बारिश शुरू हो गई। मेरा मतलब है, यह डाल रहा था । प्राणियों ने भी झुकाव नहीं किया या इसके नीचे से बाहर निकलने की कोशिश नहीं की। उनके पास नहीं था । हम गीले नहीं हो रहे थे। यद्यपि हम बिना किसी छत के पूरी तरह से बाहर खड़े थे, बारिश की एक बूंद हमें नहीं छुआ। मुझे लगता है कि हमें किसी प्रकार के इलेक्ट्रिक फ़ील्ड द्वारा संरक्षित किया जा रहा था। मैं गिरने के रूप में बूंदों को सुन सकता था, लेकिन वर्षा और कोई वर्षा के बीच एक स्पष्ट, पता लगाने योग्य रेखा [हमारे आसपास] थी। फिर उन्होंने कहा:

‘यह जाने का समय है।’

«एक विचार मेरे दिमाग में चमक गया। ‘कृपया प्रतीक्षा करें! मेरा एक अनुरोध है। मैं देखना चाहता हूं कि आप कैसा दिखते हैं। ‘जब तक मैं रहता हूं तब तक मैं उनकी प्रतिक्रिया को कभी नहीं भूलूंगा:

‘यह आपके दिल में डर जाएगा।’

«मैंने जवाब दिया, ‘अगर तुम वहां नहीं खड़े हो जाओ और मुझे घूरते हो तो यह मुझे इतना डरा नहीं देगा। यह मदद करेगा यदि आप सिर्फ मुझ पर लहर करेंगे। बस मत देखो। मुझे वादा करो तुम लहरोगे। ‘

«अब मैं विश्वास नहीं कर सकता कि अनुरोध कितना बेवकूफ था। मेरे पास, मांसपेशियों में, आमने-सामने, शायद आकाशगंगा के दूर तक पहुंचने वाले सबसे बुद्धिमान प्राणियों में से कुछ, उन उत्तरों के साथ जो समय की डॉन के बाद मानव जाति को परेशान कर रहे हैं। और मैंने क्या कहा? ‘क्या तुम मुझ पर लहर कर सकते हो?’

Jim Sparks' encounter with reptilians

«अजीब चीज होने लगी। हरे रंग के संकेत के साथ एक कताई सफेद रोशनी उनके चेहरे और ऊपरी शरीर, उनमें से सभी दर्जनों पर विकिरण शुरू हुई। प्रकाश की तीव्रता धीरे-धीरे उज्ज्वल हो गई और यह प्रत्यक्ष या पता लगाने योग्य स्रोत से विकिरण कर रही थी। मैं देख सकता था कि वे विशाल थे। उनका ऊपरी धड़ मजबूत था, विशाल कंधे और एक मोटी, मजबूत गर्दन जैसे फुटबॉल लाइनबैक। जैसे ही प्रकाश चमकदार हो गया और स्पष्ट, भय और सदमे मेरे माध्यम से ज़ेड किया गया।

«मैंने कहा, ‘तुम्हारे पास तराजू है!’ उनके चेहरे एक छिपकली और एक सांप के बीच एक क्रॉस की तरह दिखते थे, जो छोटे ग्रे लोगों की तरह कुछ भी नहीं करते थे। उनकी आंखें हमारे जैसे छोटी थीं, केवल हीरा के आकार और विद्यार्थियों एक लाल रंग थे। उनके सिर उनके शरीर के सामान्य अनुपात में थे, लेकिन हमारे से बड़ा था। खोपड़ी त्वचा से ढकी उनके माथे पर फंस गई उनके दिमाग की तरह लग रही थी। यह सुविधा उन सभी दर्जनों के बीच थोड़ा अलग थी।

«मैंने एक डरे हुए फुसफुसाते हुए कहा, ‘तुमने लहरने का वादा किया था।’ और उनमें से प्रत्येक ने धीरे-धीरे अपनी बाहों को उठाया और अपने चेहरे के सामने लहराया। उनके हाथ मोटी के साथ विशाल थे, फिंगर्स जैसे क्लब, ठीक उपकरणों को काम करने के लिए बहुत मोटी थे। लेकिन आपको यह ध्यान रखना होगा कि उनकी तकनीक को सक्रिय माना जाता है।

«मैं वहां खड़ा था और इस शानदार दृष्टि को अवशोषित करने, चुप्पी में थोड़ी देर के लिए उन्हें देखा। उनका संदेश मेरे दिमाग से चल रहा था। मुझे यकीन था कि मेरा देश एलियंस के साथ शामिल रहा है। ज्यादातर अमेरिकियों का मानना ​​है कि एक कवर हो गया है। लेकिन मेरे लिए वास्तव में क्या मिला वह हमारे ग्रह की खराब स्थिति के बारे में संदेश था । फिर मैंने महसूस किया कि त्वरण खींच और काला हो गया।

«मैं अपनी प्रकृति और एजेंडा को बेहतर समझ गया। वे न तो परोपकारी और न ही बुराई हैं। वे हजारों सालों से गुप्त रूप से हमारे बीच रहे हैं, शायद अब तक। लेकिन समय की लंबाई उतनी मुद्दा नहीं है जितना कि वे हमारे बीच क्यों हैं। मेरा मानना ​​है कि वे कच्चे माल के लिए हमें खेती कर रहे हैं।

«हम इंसान एक आत्मनिर्भर फसल रहे हैं, एक फसल जो कम से कम अब तक और सभी पृथ्वी की समस्याओं को पुन: उत्पन्न करने की आवश्यकता नहीं है। भलाई का शुक्र है कि वे हमें नहीं मारते हैं; वे सिर्फ हमें उपयोग करते हैं। इस प्रणाली ने लंबे समय तक एलियंस के लिए अच्छा काम किया है। लेकिन अब एक समस्या है और उनका निवेश परेशानी में है। उन्होंने हमें खेती करने के लिए बहुत समय, यात्रा और प्रयास किया है। लेकिन हम आत्म विनाश के लगभग अपरिवर्तनीय मार्ग पर हैं। परमाणु और जैविक हथियार और उनके अपशिष्ट ने हवा, भूमि और पानी को प्रदूषित कर दिया है। जंगलों, जंगलों और पेड़ों को काट दिया जा रहा है या मर रहे हैं। अब खाद्य श्रृंखला में टूटने हैं और बाकी खाद्य श्रृंखला दूषित है। हमारी समझ से परे आबादी, बीमारी और वायरस, हर दिन नई और अधिक जटिल बीमारियों के साथ। इन्हें कुछ समस्याएं हैं जिनकी हम मनुष्यों ने बनाया है।

«हम में से अधिकांश इस वास्तविकता के लिए अंधा या सुस्त हैं क्योंकि हम अभी भी किराने का सामान जा सकते हैं और भोजन खरीद सकते हैं। हम काम और वापस जा सकते हैं और इस मौत और मरने को नहीं देख सकते हैं। सब लगभग सामान्य लगता है। लेकिन अगर हम पर्यावरण को खुद को नष्ट कर देते हैं, तो एलियंस में अभी भी एक उत्कृष्ट बीमा पॉलिसी है। वे पौधों, जानवरों और मनुष्यों से बीज इकट्ठा कर रहे हैं। वीर्य और ओवा निष्कर्षण के माध्यम से, एलियंस हमें या अन्य पृथ्वी जीवन शुरू कर सकते हैं, फिर से, यहां या कहीं और। »

 

एक यूएफओ पर

Jim Sparks' encounter with reptilians

मैं कोक-आसन के भंग के लिए एक वृद्धि पर गया और रात को पार्किंग स्थल पर बिताने का फैसला किया। मैं सोने के थैले में लेट गया और सितारों की प्रशंसा करने में बिताया, जब तक कि उनमें से एक विशाल आकार में नहीं बढ़े। मेरे ऊपर आकाश में फ्लाइंग सॉकर फांसी। यह मुझे अंदर खींचना शुरू कर दिया।

मैं एक यूएफओ के अंदर था। एक अजीब प्राणी था। उनमें से एक कहता है, «फ्लाई?», मैं «हाँ, मैं चाहता हूँ» …Encounters with reptilian aliens

फ्लाइंग रक्षक मंद रूप से जलाया गया और कुछ श्लेष्म भरा था। लेकिन और भी आश्चर्यजनक जीव थे जो मुझसे मिले हैं। उनके पास मानव आकृति की छवि थी, लेकिन कमर के नीचे उनके पास एक सांप की पूंछ बहुत लंबी थी, कहीं २.५ मीटर की दूरी पर, यहां तक ​​कि उनके तीन स्तन थे। मुख्य महिला सांप टेलीपाथली ने मुझसे अपील की। उन्होंने मानव का अध्ययन करने के लिए दीर्घकालिक संबंध का सुझाव दिया । लेकिन मैंने इनकार कर दिया, और मैं वापस आ गया । »

सोनोरन रेगिस्तान में सरीसृप ह्यूमनॉइड ने बाईकर्स

टक्सन, एरिज। (क्रिप्टोजोलॉजी न्यूज) – तीन पर्वत बाइकर्स के एक समूह ने सोनोरन रेगिस्तान में स्थित एक निशान के बीच में एक सरीसृप ह्यूमनोइड को देखा।

साइकिल चालक पुराने पुएब्लो रेस कोर्स में २४ घंटों की सवारी कर रहे थे, १७ मील की दूरी, जब उन्होंने प्राणी को देखा।

34, टक्सन से एक स्व-वर्णित व्यवसायी जी। जॉनसन ने कहा, “यह एक कठिन है।” “यह २४ घंटे का ट्रैक है, इसलिए आप बेहतर भोजन और पानी से अधिक के साथ तैयार आते हैं। ऐसे कई बार आप वापस जाना चाहते हैं और चाहते हैं कि आप कभी भी पहले स्थान पर न हों। लेकिन जब आप देखते हैं कि प्रकृति को आपको यहां क्या पेशकश करनी है, ठीक है, वे पछतावा जल्दी से विलुप्त हो जाते हैं। ”

जॉनसन का कहना है कि वह और दो अन्य मित्र ट्रैक में आधे रास्ते थे जब समूह ने “डरावना” बनाया जब समूह ने सवारी को रद्द करने पर विचार किया।

“हम इसके बारे में सवारी कर रहे थे । मैं शायद नौ घंटे नहीं जानता, हर समय ब्रेक लेना। तब माइकल का कहना है कि उसे एक मिनट के लिए रुकने की जरूरत है। हम उसके लिए खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं जब अचानक हम इस लंबे आंकड़े को ट्रेल में चलते हुए देखते हैं। वह शायद ६ फुट लंबा, बहुत पतला है, और यह एक बंदर की तरह एक अजीब चाल था । या एक बीमारी वाला एक आदमी, लगभग रोबोटिक, तरह, “उन्होंने क्रिप्टोज़ोलॉजी समाचार को बताया।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, दो पुरुष अजीब जानवर देख रहे थे जबकि तीसरे, माइकल, क्या हो रहा था उससे अनजान था।

“तो मुझे याद है कि माइकल के बारे में क्या वह कह रहा है कि वह क्या है? या कुछ इस तरह का। लेकिन वह बहुत दूर लग रहा था। वह शायद नरक के बजाय एक अलग शब्द का उपयोग किया। बात यह है कि, हम किसी भी तरह की बात की ओर थोड़ा सा चले गए थे। मुझसे मत पूछो क्यों । शायद इसे बेहतर तरीके से देखना, यह नहीं जानना कि यह क्या था। ”

फिर, जॉनसन का कहना है, प्राणी ने “माइकल बोलो” और स्पष्ट रूप से “घुसपैठियों” की सूचना ले रही है, इसके सिर ने २८० डिग्री की बारी ली।

“वह रुक गया और उसने मेरे साथ आंखों से संपर्क किया और मैं उसे स्पष्ट रूप से देख सकता था। आंखें सांप की तरह थीं, लेकिन लाल और ऊर्ध्वाधर छात्र के साथ। चेहरे और सिर पर यह हरा और लाल तराजू था। लाल रंग वहां रेगिस्तान रेत के समान था, और ऐसा लगता था कि

इसमें एक रेतीले बनावट भी थी। इसमें नाक नहीं थी, उस पर केवल दो छेद थे। मैं कोई कान या बाल नहीं देख सका। इसने मुझे एक गिरगिट की याद दिलाई, लेकिन यह भी एक व्यक्ति की तरह लग रहा था। ”

कथित रूप से, प्राणी ने अपनी “लंबी बाहों के साथ लंबी बाहों को उठाया जो कि कांटे से भरे शाखा की तरह दिखते थे” और उन पर लहराते हुए, अपने दांतों के साथ जोर से चापलूसी ध्वनि उत्सर्जित करते थे। फिर यह तेजी से भाग गया, एक फैशन में जिसने “छिपाने की कोशिश कर रहा एक छिपकली” के गवाह को याद दिलाया।

“वह ऐसा लग रहा था कि वह हमारी जांच कर रहा था और फिर वह रेगिस्तान में भाग गया। हमने उसी तरह वापस जाने के बारे में सोचा, लेकिन हमने सोचा, लेकिन हमने सोचा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि हम वैसे भी ट्रैक के बीच में थे। हम डरते थे, ईमानदार होने के लिए। हम में से किसी ने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा था। यह केवल कुछ ही सेकंड तक चला, लेकिन यह कम से कम मेरे लिए उससे अधिक महसूस किया। तो कुछ समय के लिए इसके बारे में बात करने के बाद, हमने ट्रैक को खत्म करने और पूरा करने का फैसला किया। ”

जॉनसन का मानना ​​है कि उन्होंने जो देखा वह वास्तविक था और उनकी कल्पना का उत्पाद नहीं था। “जब आप इन कहानियों को ऑनलाइन पढ़ते हैं या उन्हें टीवी पर देखते हैं, तो, आपको लगता है कि ये लोग पागल हैं, मेड या कुछ या ध्यान देने की आवश्यकता में, लेकिन इसने मुझे एक आस्तिक बना दिया है। वहां उनमें से अधिक होना चाहिए। यदि कोई है, तो कम से कम सही होना चाहिए? मुझे पता है कि ज्यादातर लोग मुझ पर विश्वास नहीं करेंगे कि मैंने कहा था, यही वह तरीका है जिस तरह से मैं हुआ करता था। मैं उन्हें बिल्कुल दोष नहीं देता। लेकिन वे वहाँ हैं। अब मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह एक विदेशी या चुपकाबरा या ऐसा कुछ भी है, मैं बस इतना कह रहा हूं कि मैंने कभी अपने जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं देखा है। लेकिन मैं कोई जीवविज्ञानी नहीं हूं तो मुझे क्या पता है। ”

क्रीमिया में विदेशी मुठभेड़

(सिम्फरोपोल)

यह सब अगस्त के अंत में शुरू हुआ। एक पंक्ति में लगभग हर रात, कुछ अजीब हुआ। रात के ११-१२ घंटे से शुरू, मैं एक अजीब भावना के साथ जाग गया, मैं बहुत बाहर जाना चाहता था या कम से कम खिड़की पर जाता था और उस पर बाहर निकल जाता था। मैं आधी रात को जाग गया। पर्दे के माध्यम से एक अजीब सफेद रोशनी थी। मैंने खिड़की को देखा और खुद से कहा कि मेरे पास यह सब बकवास है, मैं थक गया हूं और सोना चाहता हूं। मेरे पास अंधेरे में गिरने पर बिस्तर पर जाने का समय भी नहीं है। फिर खुद को खिड़की के पास खड़ा पाया, और इसे खोलने के लिए पर्दे में अपना हाथ खींचा। प्रकाश बहुत उज्ज्वल हो गया। इसके अलावा, मैंने दो आवाज़ें सुनीं। आवाज बहुत अलग थी। पहली आवाज ने मुझे बताया कि मुझे खिड़की पर जाना है, पर्दे खोलना है और विरोध न करने का प्रयास करना है। दूसरी आवाज मुझे विपरीत चीजें बता रही थी। लेकिन वह कमजोर था और मैं उसका पालन नहीं कर सका। मैंने अपने हाथ को देखा और देखा कि उनकी इच्छा के खिलाफ पर्दा कैसे खुला है। दूसरी आवाज चली गई।

Encounters with reptiloids

जब मैं जाग गया, मैं एक ऑपरेटिंग टेबल की तरह कुछ पर झूठ बोल रहा था। मेरे ऊपर एक उज्ज्वल प्रकाश था। मेरे पास कपड़े नहीं थे। मैं बंधी नहीं थी, लेकिन हिल नहीं सका। मैंने नीचे देखा और देखा कि मैंने पेट को खोल दिया है। और कोई धातु चिकित्सा उपकरण के बगल में खड़ा था, जिसमें से मैंने पहले कभी नहीं देखा है। मेरे पेट के साथ कुछ करना था। मुझे डर, और दर्द महसूस नहीं हुआ। मैं अपने सिर को दाईं ओर मुड़ने में सक्षम था और देखा कि जीव कुछ थे।

ये प्राणी एक इंसान के लिए बहुत लंबा थे। वे ३ मीटर की ऊंचाई होनी चाहिए। वे छिपकली के समान थे और हजमत सूट के समान, सफेद जम्पसूईट्स में पहने हुए थे। वे बेवकूफ हरे रंग की त्वचा, काले रंग की तरह के विद्यार्थियों के साथ लाल आँखें थीं। क्या कुछ त्वचा भूरे रंग के धब्बे से ढकी हुई थी। उनके कंधे बहुत व्यापक थे। वे दो पैरों पर खड़े थे और दो हथियार थे। हाथों में उंगलियां लंबी थीं। नाक के बजाय दो छेद थे, मुंह बहुत छोटा और लगभग अदृश्य था। बाल या कुछ ऐसा नहीं था। सिर एक «बेलनाकार आकार» का अधिक बड़ा नहीं था। तब मैंने सोचा कि दो या तीन जीव मेरे दाहिनी तरफ खड़े थे, एक या दो मेरे पैरों के पास दो या तीन और मेरे सिर के पीछे एक या दो।

अगली बात जो मुझे याद है कि मैं अपने बिस्तर पर एक ही स्थिति में जाग गया, अपनी तरफ से रुक गया। मैंने खिड़की को देखा, सफेद रोशनी गायब हो गई।

१९७८ देख रहे हैं

Encounters with reptiloids

यह अगस्त १९७८ में गर्म गर्मी का दिन था जब टोरंटो क्षेत्र के व्यक्ति के पास एक अजीब प्राणी के साथ अनुभव था जो हमेशा अपने जीवन को बदल देगा।

अर्नेस्ट (वह केवल अपने पहले नाम का उपयोग करने की अनुमति देगा) अपने कष्टप्रद अनुभव के समय एक मुलायम बोली जाने वाली ५१ वर्षीय थी। वह और उसकी पत्नी बिल्ली के बच्चे का एक कूड़ा उठा रही थी। जाहिर तौर पर बिल्ली के बच्चे में से एक गायब हो गया और अर्नेस्ट ने अपने क्षेत्र के आसपास के क्षेत्र में खोजने का फैसला किया। क्लोज से वह एक अंधेरे “गुफा” के उद्घाटन पर ठोकर खाई और लगभग १० फीट अंदर क्रॉल किया। यह वह जगह है जहां उन्होंने कहा, “मैंने एक जीवित दुःस्वप्न देखा जो मैं कभी नहीं भूलूंगा।”

केवल एक फ्लैशलाइट अर्नेस्ट के साथ सशस्त्र अज्ञात मूल के एक प्राणी का सामना करना पड़ा। उन्होंने राक्षस को “लंबा और पतला, लगभग एक मानव सदृश, बड़े दांतों की तरह बताया।” इसमें आंखें हैं जो वास्तव में खड़े हो गईं, “नारंगी और लाल, तिरछी ।”

अर्नेस्ट ने संवाददाताओं के साथ अनिच्छा से बात की कि आगे क्या हुआ। प्राणी ने उससे बात की। “मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा,” उसने कहा। “यह कहा, ‘दूर जाओ, दूर जाओ,’ एक हंसिंग आवाज में। फिर यह एक लंबी सुरंग बंद कर दिया। मैं जितनी जल्दी हो सके वहां से बाहर निकला। मैं डर से हिला रहा था। ”

हवाई में विदेशी मुठभेड़

मुझे पता है कि यह पागल लगता है, हर बार जब मैं किसी को अपने या तो बाहर निकालता हूं या सोचता हूं कि मैं पागल हूं। जब मैं लगभग ७ या ८ वर्ष का था, तो हम हवाई में एक हाईराइज अपार्टमेंट इमारत में रहते थे। रात के मध्य में मुझे एक बुरा सपना था और मास्टर बेडरूम में अपने पिताजी के साथ सोने चला गया। किसी बिंदु पर मैं बाथरूम का उपयोग करने के लिए उठता था जो बेडरूम से जुड़ा हुआ था और जैसा कि मैं बाहर निकल रहा था, आंदोलन ने कमरे में द्वार में अपनी आंख को पकड़ा। मैंने देखा और यह बात जो दरवाजे के पीछे चल रही थी, उसने मुझे और एक ही समय देखा और हम दोनों एक दूसरे को देखे जब हम दोनों फुलाया गये । मुझे याद है कि यह मेरे जैसे ही ऊंचाई के बारे में था, और यह कितना अजीब था। इसमें एक क्लोक था जो अपने सिर को ढक गया था, हुड के अंदर दो बड़े, अंडाकार, तिरछी आंखों को छोड़कर पिच काले थे जो लाल चमक रहे थे। हम दोनों उस स्थिति में फेंकते हैं जो हम थे और कुछ क्षणों के लिए प्रत्येक अभिभावक को देखते थे। मैं हिल सकता हूं या बोल नहीं सकता था, मुझे लगता है कि मांसपेशियों को स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं है। फिर यह दरवाजे को चिपका दिया और मैं लिए पुन: ले जा सकता था। (उस समय के बारे में अजीब बात यह थी कि मुझे पता था कि मैंने इसे डर दिया था, कि मुझे मुझे देखने की उम्मीद नहीं थी) मैं एक दूसरे के लिए वहां खड़ा था कि क्या करना है, यह मेरे दिमाग को पार नहीं करता है यह एक विदेशी था, मैंने सोचा कि यह किसी तरह का भूत या दानव था।

तो उस स्थिति में ७ साल की उम्र में और क्या बिस्तर पर जाने और मेरे सिर पर कवर खींचने के अलावा। लेकिन जब मैंने ऐसा किया तो मैं कसम खाता हूं कि मैंने अपने शरीर के चारों ओर एक सर्कल में बिस्तर पर कुछ दबाकर महसूस किया और फिर मेरे पिल्लियो पर आखिरी। वह था, लेकिन किसी कारण से मैंने कभी भी अपने पिता को कुछ साल बाद नहीं बताया। उसने मुझे बताया कि मैंने अभी सपना देखा था। यही कारण है कि अन्य लोगों ने मुझे भी बताया है, लेकिन मुझे पता है कि मैं जाग रहा था, मेरे पास कभी भी अन्य सपने नहीं थे जिन्हें मैंने सोचा था कि जब मैं जाग गया था और यह मेरे जीवन के सबसे डरावनी अनुभवों में से एक था। पूरी मेरी याद में जला दिया गया है। आश्चर्यजनक रूप से यह कभी भी मेरे दिमाग को पार नहीं कर सकता कि यह एक विदेशी हो सकता है, जब तक मैं लगभग १७ वर्ष का था और एक महिला को बता रहा था कि उसने क्या किया था, फिर उसने मुझे एलियंस के बारे में अन्य दृश्यों और सिद्धांतों के बारे में बताया। मैंने एलियंस के चित्रों के साथ एक पुस्तक में एक दूसरे पृष्ठ के लिए भी खबरों पर पकड़ा और मैंने जो सटीक वही बात देखी थी। मैं कसम खाता हूं कि यह देवता ईमानदार सत्य है, मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना चाहता हूं जिसने एक ही चीज़ को देखा हो या अगर किसी ने कुछ भी सुना हो।

लाल आँखों को चमकाने के साथ कुछ

Alien encounters reptilian

२ मई, २००६ को आयनेवा द्वारा ‘यूएफओ और विदेशी अनुभवों या सपनों’ में चर्चा शुरू हुई।

मैंने एक खोज की और इसे पोस्ट करने के लिए कुछ भी नहीं देखा, इसलिए नया धागा।

यह थोड़ा लंबा है क्योंकि यह कई घटनाएं हैं, जो मुझे लगता है कि मेरे जीवन में कई घटनाओं के एक छोटे हिस्से का एक छोटा सा हिस्सा है जो किसी भी तरह से संबंधित हैं। इसमें अस्पष्टीकृत यूएफओ घटना के साथ कुछ करना है, हालांकि मुझे नहीं पता क्यों। यह सिर्फ इस तरह महसूस करता है। जरूरी नहीं कि एलियंस या कुछ, बस जो भी आप यूएफओ हैं। कुछ बल जो शायद मैंने कभी-कभी उठाया है, लेकिन वह विज्ञान अभी तक पकड़ा नहीं गया है। मुझे नही पता। मैं यहाँ स्ट्रॉ पर पकड़ने में हूँ। मुझे पता है कि ये चीजें संबंधित हैं।

जब मैं वास्तव में थोड़ा सा था, तीन से पांच साल, हम एक बहुत ही ग्रामीण इलाके में अपनी दादी के साथ रहते थे। घर और व्यापक क्षेत्रों के पीछे एक जंगल था। हम हर समय घर पर यूएफओ देखते थे। वास्तव में, मेरे पिता, मेरी दो पुरानी बहनें, और मैं उन्हें मस्ती के लिए देखने के लिए बाहर जाऊंगा। मुझे उन पर चिल्लाना याद है, «हाय» और उस तरह की चीज कह रही है। मुझे कोशिश करना और उनका ध्यान आकर्षित करना पसंद था। कभी काम नहीं किया। मुझे याद नहीं है कि वस्तुओं की तरह क्या दिखता था, बस बहुत सारी रोशनी और वे बहुत कम उड़ गए, घर पर बहुत कम। मुझे उन्हें बड़े पैमाने पर याद रखने लगता है, लेकिन मैं छोटा था, इसलिए यह सटीक हो सकता है या नहीं।

संभवतः संबंधित, मैं जंगल में जाने से नफरत करता था क्योंकि उन्हें अजीब लगा। जैसा कि यह पता चला है, मैंने बाद में पाया कि मेरे पिताजी ने जंगल में और घर के चारों ओर अजीब चीजें देखी थीं जब वह एक बच्चा था।

मेरी दादी के घर से बाहर निकलने के बाद, और एक और विचित्र कहानी के बाद एक अलग घर शामिल है जो मैं बाद में बचाऊंगा, मेरा परिवार एक बहुत कम लकड़ी की लकड़ी में एक घर चले गए। यह मूल रूप से स्वैमप्लैंड को सूखा था, लेकिन वहां बहुत सारी मूल अमेरिकी दफन स्थल भी थे। मुझे नहीं लगता कि उत्तरार्द्ध मेरे अनुभव के किसी भी तरीके से संबंधित है, लेकिन मैंने सोचा कि मैं इसका उल्लेख करूंगा, बस मामले में।

हमारे लिविंग रूम में एक बड़ा स्लाइडिंग ग्लास दरवाजा था जो एक स्क्रीन-इन पोर्च पर खोला गया था। मुझे याद है कि मैं दरवाजे के गिलास के माध्यम से घूरना पसंद करता था (मुझे नहीं पता क्यों)। ग्लास दरवाजे सफेद पर्दे से ढके हुए थे।

एक रात, यह रात के खाने के लिए लगभग समय था और मैंने दरवाजे से बाहर निकलने की अपनी सामान्य आदत ली। यह अंधेरा था, लेकिन किसी कारण से, मुझे याद नहीं है कि पोर्चलाइट चालू या बंद था। मुझे पता है कि ग्लास के दूसरी तरफ बाहर से मुझे वापस घूरते हुए लाल आंखों को चमकने वाली लाल आंखें थीं।

आंखें एक सामान्य आकार थीं, लेकिन एक सामान्य वयस्क आंख की तुलना में बस एक झुकाव। मेरा मतलब है कि यह मेरे सामने सही था, शायद कांच से लगभग पांच या छह इंच वापस। मैं अंदर के दरवाजे के दूसरी तरफ एक ही दूरी पर था। अब जब मैं इसके बारे में सोचता हूं, मुझे लगता है कि पोर्चलाइट बंद हो गया था और पोर्च को हमारे घर के अंदर की रोशनी से जलाया गया था। मुझे याद है कि डेक पर गिरने वाली रोशनी मंद थी, लेकिन आप अभी भी डेक पर थोड़ा रास्ता देख सकते हैं। चूंकि मैं अपने सामने डेक के कई फीट देख सकता था, मैंने तुरंत देखा कि आंखों से जुड़ा हुआ शरीर नहीं था, वे बस वहां तैर रहे थे। ऊपर और नीचे या लहर या कुछ भी नहीं। वे मेरे दस साल पुराने आंखों के स्तर से बहुत स्थिर और थोड़ा सा थे। कोई आईरिस या छात्र या कुछ भी नहीं था, बस ठोस उज्ज्वल / चमकती लाल। मैं सिर्फ इस तथ्य को प्राप्त नहीं कर सकता कि शरीर नहीं था ।

मैं डरा हुआ या कुछ भी नहीं था और मुझे किसी भी तरह की पुरुषवादी भावना नहीं मिली। इस घटना को याद करते समय मैं बिल्कुल भयभीत नहीं हूं और मुझे लगता है कि जो भी आंखें थीं, वह सिर्फ उत्सुक या कुछ थी। वास्तव में, आंखें और मैं कई मिनट के लिए एक-दूसरे को घूरता रहा। हम एक दूसरे को देख रहे थे। मुझे सही समय के बारे में निश्चित नहीं है क्योंकि मुझे वास्तव में मेरे आस-पास की किसी और चीज से अवगत नहीं था, मैं बस इन आंखों को देख रहा था। यह अलगाव और शांत की अजीब भावना थी। बहुत जिज्ञासा। आखिरकार, मेरी मां ने मुझे रात के खाने के लिए बुलाया और कुछ हिचकिचाहट के बाद, मैंने पर्दे को वापस गिलास पर खींच लिया और खाने के लिए चला गया। मैं वास्तव में दरवाजा छोड़ना नहीं चाहता था। मैं वहां रहना चाहता था और देख रहा था जो मुझे देख रहा था। मुझे पता था कि जब मैं वापस आया तो यह वहां नहीं होगा। निश्चित रूप से, मैं रात के खाने के बाद बाहर देखने के लिए वापस आया, लेकिन आंखें चली गईं।

मैं यह नहीं समझ सकता कि आंखें पहले स्थान पर क्यों थीं। ऐसा नहीं है कि आप दरवाजे पर पर्दे के माध्यम से ज्यादा देख सकते हैं।

इसी घर में, मुझे याद है कि हमेशा डर है कि मेरी खिड़की के बाहर छत के फ्लैट हिस्से पर कुछ था। वहां एक पेड़ की शाखा थी जो बहुत करीब थी। जब मैं सोने गया, तो मैं अपने सिर के साथ कवर के नीचे सोऊंगा और बिस्तर को गीला कर दूंगा क्योंकि मैं अंधेरे में उठने से बहुत डरता था।

मैं राक्षसों या कुछ से डरता नहीं था, मुझे नहीं पता कि यह क्या था। मैं सिर्फ डर था कि कुछ वहाँ होगा। मैं कभी भी अंधेरे से डरता नहीं था जब मैं इस उम्र से छोटा था, लेकिन मुझे वास्तव में जंगल में इस विशेष घर में सबसे मजबूत भावना याद है। मैं दरवाजे के साथ भी सोया था क्योंकि मुझे सुरक्षित और कम अलग महसूस हुआ (मुझे लगता है कि मैं एक त्वरित भागना या कुछ बनाना चाहता था)। हालांकि, मैं आमतौर पर हॉल की रोशनी के साथ सो नहीं पाया था।

एक रात, मेरे पास एक सपना था कि मुझे अभी भी याद है क्योंकि यह अब तक का सबसे भयानक सपना था। यह नींद के पक्षाघात की तुलना में और भी अधिक डरावना था कि मैं कभी-कभी मेरी छाती पर बैठे कुछ की अजीब सनसनी का अनुभव करता था और इसे सांस लेने में मुश्किल बना देता था (एक उदाहरण में, मैं वास्तव में घुसपैठ कर रहा था क्योंकि मैं बिल्कुल सांस नहीं ले सका)। मुझे उस सामान के लिए उपयोग किया जाता है और मुझे लगता है कि यह सिर्फ मनोवैज्ञानिक है । मुझे पता है कि नींद पक्षाघात है।

वैसे भी, मुझे पता है कि मैं अपने सपने के बारे में लटक रहा था कि मेरे सपने को क्या पता था, लेकिन वे ग्रे या कुछ भी नहीं थे। वह डरावना हिस्सा नहीं था। वास्तव में, वे मुझे कुछ या किसी अन्य के बारे में सामान्य रूपांतरण के दौरान कुछ बता रहे थे। आंकड़े कुछ भी नहीं थे जो मैंने पहले चित्रित किया है, लेकिन मुझे अब याद नहीं है कि वे क्या दिख रहे थे। मुझे लगता है कि मैंने उनमें से एक और बार सपना देखा होगा, लेकिन मैं निश्चित नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि मैं उन सपने में फिर से बात कर रहा था।

मुझे अपने सपने में याद है कि मैं नीचे के बाथरूम में गया, प्रकाश को चालू कर दिया, और दर्पण में देखा। यह वह जगह है जहां मेरा सपना मेरे लिए इतना भयावह था। मेरा चेहरा एलियंस के चेहरों में से एक बन गया था। मैं रो रहा था और परेशान था और मेरा सपना आत्म उम्मीद थी कि मैं सिर्फ कल्पना कर रहा था कि मैं क्या देख रहा था, लेकिन मैं नहीं था। मैं उनमें से एक था और मुझे आराम करने की कोशिश कर रहे दरवाजे में एक खड़ा था। मुझे याद है कि गैर-मानव आंखें पीले रंग की थीं। मुझे याद नहीं है कि क्या विद्यार्थियों थे या नहीं।

मुझे नहीं पता कि दर्पण दृश्य इतना भयानक क्यों था, लेकिन मैं कठोर डर गया और आगे बढ़ने से डरता हूं। मैं अंततः बाथरूम दर्पण जाने के लिए आगे बढ़ता था और मैं देखने के लिए इतना डरता था क्योंकि मेरा चेहरा मेरा चेहरा नहीं हो सकता है। यह निश्चित रूप से था। मैं वापस बिस्तर पर गया और जहां तक ​​मुझे पता है, वह वह था।

जैसा कि मैंने अभी वर्णित सपने के लिए, मैंने थोड़ी देर की उम्र में विदेशी सामान देखा, मैं हमेशा वास्तव में इसे खींचा था। मैं सपने को बंद कर दूंगा क्योंकि मैंने जो कुछ देखा हो, उससे प्रभावित एक सपना। हालांकि, इस घर में घटनाओं ने हमेशा मुझे परेशान किया है क्योंकि यह सिर्फ यह घर था कि मैं बहुत डरा हुआ था, सपने में प्राणी कुछ भी नहीं थे जो मैंने कभी भी कहीं भी देखा है (वे त्वचा को टैनिश कर रहे थे, मुझे लगता है, ), सपना बहुत असली था, और मैंने इसके बारे में फिर कभी सपना नहीं देखा।

मैं कभी भी एक और सपना याद नहीं कर सकता कि भयभीत हो। मैं वैसे भी एलियंस के बारे में कभी सपना नहीं देखता, उस एक (संभवतः दो बार) समय के लिए बचाओ।

जंगल में घर वापस जाकर, उस घर ने मुझे परेशान किया और मैं जंगल और सड़क पर अंडरब्रश का पेट्रोल किया गया था। मैं अपने घर के पीछे और पड़ोस में कहीं और जंगल के आसपास होता हूं, कोई समस्या नहीं। हालांकि, सड़क पर जंगल का यह छोटा पैच कभी नहीं। मैंने उस घर में अपने कमरे से नफरत की और मैंने रात में अपने कमरे की खिड़कियों से कभी नहीं देखा। मैंने कभी अंधेरे को कभी पसंद नहीं किया है, भले ही मैं एक रात का व्यक्ति हूं, लेकिन मैं उस घर में अंधेरे से इतना डरता नहीं हूं। इससे पहले कि हम उस घर में चले गए और मैं छोटा था, मैं बहुत ठीक था। हम उस घर से चले जाने के बाद, मैं ठीक था। यह सिर्फ बेवकूफ घर था।

उस घर के बाद, बड़े खुले स्थान, जंगलों और खेतों ने मुझे डरा दिया और यही कारण है कि मैं अब शहर में एक अपार्टमेंट में रहता हूं।

क्षमा करें यह बहुत लंबा था। मैं जानना चाहता हूं कि आप लोग क्या सोचते हैं कि लाल आंखें थीं, अगर यह मेरे असहज कमरे से जुड़ा हुआ था, तो सड़क पर जंगल का क्षेत्र, और यदि सपना किसी भी तरह से महत्वपूर्ण था। मैं इसके लिए किसी प्रकार का जवाब पाने के लिए मर रहा हूं और यही कारण है कि मैंने पोस्ट किया। मुझे पता है कि मैंने इसे नहीं बनाया है, तो क्या चल रहा था? एक तर्कसंगत स्पष्टीकरण होना चाहिए । या कुछ और। श्रग: यह उस क्षेत्र के साथ कुछ करना है जहां मैं रहता था; इसने अजीब चीजें पैदा कीं। और कुछ सामान्य धागा होना चाहिए।

अयनेव

बचपन का इतिहास

४० के उत्तरार्ध में एक आदमी हमारे जीवन में कई विदेशी से संबंधित घटनाओं का पता लगाने के लिए आया, और साक्षात्कार में उन्होंने एक अजीब बात बताई, हालांकि स्पष्ट रूप से विदेशी उन्मुख, एपिसोड जो बचपन से उन्हें प्रेतवाधित किया था। जब वह दस साल का था, तो उसकी दादी अपने घर में आ गईं, और चूंकि घर छोटा था, उसने अपनी यात्रा की पहली रात को अपना बिस्तर साझा किया।

रात के दौरान, लड़का एक जोरदार पुरुष आवाज से जागृत हो गया था। वह समझ नहीं पाए कि आवाज क्या कह रही थी, लेकिन यह गुस्से में लग रहा था और उसके बगल में झूठ बोलने वाली दादी को संबोधित कर रहा था। अगली सुबह, उसने अपनी दादी से पूछा, «कल रात बेडरूम में वह आवाज क्या थी?»

उसकी दादी, उसकी आंखों में आँसू के साथ, उसे कसकर खींच लिया और कहा, «वह शैतान था।» उसने एपिसोड के बारे में और कुछ नहीं कहा, लेकिन उसने जोर देकर कहा कि उसका बेटा उसे तुरंत अपने घर वापस ले गया। यह एक अनुचित अनुरोध था, और उसके बेटे ने उससे

Encounters with reptiloids

बाहर बात करने की कोशिश की। लेकिन दादी अशिष्ट थी, और आखिरकार उसका बेटा अगले दिन उसे घर ले जाने के लिए सहमत हो गया।

पूरे परिवार ने दादी के खेत में एक सौ मील की दूरी पर यात्रा की, और उनके आगमन के एक घंटे के भीतर, दादी को भारी स्ट्रोक का सामना करना पड़ा और मृत्यु हो गई। कभी भी उस घटना के बाद से, आदमी को अपनी दादी की मृत्यु से जुड़े अपराध का भारी बोझ महसूस हुआ था। फिर भी उसके लिए उस तरह महसूस करने के लिए कोई सचेत कारण नहीं था। पूरी घटना आंशिक और रहस्यमय थी, लेकिन बाद में उन सभी विदेशी मुठभेड़ों में, उन्होंने महसूस किया था कि एलियंस अपने दोस्तों थे और उनकी मानसिक क्षमताओं का विस्तार करके उनकी मदद कर रहे थे।

एक प्रतिगमन सत्र की व्यवस्था की गई थी, और सम्मोहन के दौरान, उन्हें बचपन के अनुभव को देखने के लिए कहा गया था। उन्होंने जो याद किया वह एक अपहरण था जिसमें वह और उनकी दादी को सरीसृप एलियंस की कंपनी में एक अंतरिक्ष यान में ले जाया गया था। उन्होंने एलियंस को अपनी दादी को बताया कि वे औषधीय जड़ी बूटियों के अपने ज्ञान के बारे में सीखने में रुचि रखते थे। और उन्होंने अपने आप की चिकित्सा जानकारी का आदान-प्रदान करने की पेशकश की। उन्होंने लड़के और दादी को एक तरल पीने के लिए एक तरल दिया, यह बताते हुए कि यह फायदेमंद था और दादी को फिर से युवा और आकर्षक महसूस करेगा। तो दोनों ने तरल पी लिया, और उस आदमी को याद आया कि उसकी दादी को वास्तव में बहुत छोटी लग रही है। वह उसकी स्मरण की सीमा थी।

वे और सुश्री बार्थोलिक, जो प्रतिगमन आयोजित कर रहे थे, उनसे परेशान थे, क्योंकि दादी की मृत्यु के बारे में उन्हें लगाए गए अपराध के लिए प्रकरण में कुछ भी नहीं था। तो सुश्री बार्थोलिक ने आदमी के ट्रान्स स्तर को गहरा कर दिया और उसे बहुत स्पष्ट दृष्टि के साथ इसे फिर से देखने के लिए कहा। और फिर वह याद किया और अधिक परेशान था।

अपहरण, पहले, उनके प्रारंभिक यादों का पालन किया। लेकिन जब तरल नशे में था, तो अब उसे अपने शरीर में बदलाव की बहुत मजबूत भावना याद थी। और उसने देखा कि दादी वास्तव में युवा नहीं दिखती थीं। इसके बजाए, उसे एक मेज पर रखा गया और सरीसृप एलियंस में से एक ने संपर्क किया जो उसके साथ संभोग करना चाहते थे। तरल ने एक एफ़्रोडायसियाक के रूप में कार्य किया था, फिर भी दादी ने विरोध किया और कहा कि उसके पति की मृत्यु के बाद से वह किसी के साथ यौन संबंध नहीं रखेगी। सरीसृप हंसी और कमरे से क्षण भर में गायब हो गया। जब वह लौट आया, तो वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ था जो मृत पति की तरह दिखता था।

इस बिंदु पर, दादी सेक्स करने के लिए सहमत हो गई, लेकिन जैसा कि अधिनियम प्रगति पर था, उसने अचानक महसूस किया कि उसके मृत पति की छवि एक क्रूर भ्रम थी। यह वास्तव में उसके ऊपर सरीसृप था, और उसने उसे अकेले छोड़ने के लिए महान प्रतिरोध में रोया। एक बार वह उसके साथ समाप्त हो जाने के बाद, उसने छोटे लड़के को उठाया और उन्हें दादी के शीर्ष पर रखा, उन दोनों पर एक और यौन कार्य करने के लिए मजबूर किया। फिर दादी को टेबल से हटा दिया गया था और छोटे लड़के को खुद को सरीसृप से पीड़ित किया गया था, गुदा और मौखिक सेक्स करने के लिए मजबूर किया गया था। दादी ने हिंसक रूप से विरोध किया, सरीसृप को अपने पोते से दूर और उनके बीच अपने शरीर को रोक दिया। «यीशु द्वारा,» उसने चिल्लाया, «आप इस लड़के को छू नहीं पाएंगे।»

यह कहना गलत काम रहा होगा, क्योंकि सरीसृप बहुत गुस्सा हो गया और उसे धमकी दी। «आप इसके लिए मर जाएंगे!» उसने उसे बताया, और दो लोगों को बेडरूम में वापस कर दिया गया, जिससे उन्हें लिया गया। अगली सुबह, दादी ने छोटे लड़के को बताया कि शैतान रात से पहले वहां गया था, और वह तब हुआ जब उसने घर ले जाया गया। और, जैसा कि यह निकला, वह उसके तुरंत बाद मर गई।

यह, फिर, मनुष्य की आजीवन भावना की मृत्यु के बारे में अपराध का कारण था। उसे उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए मजबूर किया गया था, और उसकी मृत्यु जल्द ही बाद हुई थी। लेकिन सुश्री बार्थोलिक ने अधिकांश जांचकर्ताओं के रूप में किया था और औषधीय ज्ञान के आदान-प्रदान के बारे में कहानी को उजागर करने के बाद प्रतिगमन को रोक दिया था, तो इस कहानी में से कोई भी उभरा होगा।

हमारी फाइलों में अन्य मामले भी हैं जो प्रारंभिक सम्मोहन रिकॉल में काम पर समान धोखे दिखाते हैं। हम उस पहली स्मृति पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, यह स्पष्ट है, अपहरण अनुभव में इतनी और चीजों के लिए, घटनाओं के आगे की मास्किंग भी हो सकती है।

कैलिफोर्निया, २० अक्टूबर, १९९१ को

«मेरे दोस्त जो भूमिगत अड्डों में काम करते थे, जो शेटरॉक कर रहे थे, वह सोचता था, लगभग ३० वां स्तर भूमिगत । ये आधार शायद ३०-३५ कहानियां गहरे (‘ग्राउंड-स्क्रैपर्स’ के रूप में ‘स्काई-स्क्रैपर्स’ के विपरीत हैं ‘- ब्रैंटन)। जैसा कि मैंने कहा है कि वे सिर्फ मेरे शाफ्ट नहीं हैं, ये विशाल, विशाल सुविधाएं हैं । परिधि में कई शहर ब्लॉक, हजारों लोगों को घर बनाने में सक्षम हैं। उनमें से एक, यानो सुविधा (हमें बताया गया है काउंटी फायर विभाग द्वारा। निदेशक, काउंटी फायर डिप्टी। प्रमुख जो एक मामूली आग के उल्लंघन को देखने के लिए वहां जाना था) पर ४०० कार पार्किंग स्थल है यानो सुविधा का पहला स्तर, लेकिन कारें कभी अंदर नहीं आती हैं, वे वे कारें हैं जिनका वे अंदर उपयोग करते हैं।

«ओके., तो वहाँ एक बहुत ही रोचक स्थिति। हमारा लड़का ३० वीं मंजिल पर शेटरॉक कर रहा था, शायद ३० वीं मंजिल, भूमिगत। वह और उसका दल एक दीवार पर काम कर रहे हैं और यहां पर एक लिफ्ट दरवाजा है। लिफ्ट दरवाजा खुलता है और, एक तरह की प्रतिबिंब कार्रवाई आप देखते हैं, और उसने तीन ‘लोगों’ को देखा। उनमें से दो, मानव इंजीनियरों जो उन्होंने पहले देखा था। और उनके बीच एक ‘लड़का’ जो लगभग ८ से ८ १/२ फीट लंबा था। हरी त्वचा, सरीसृप विशेषताओं, अतिरिक्त लंबी बाहों, एक प्रयोगशाला कोट पहनने, एक क्लिप बोर्ड पकड़े

«मैं उस कहानी पर विश्वास करता हूं क्योंकि, सबसे पहले क्योंकि हमारे पास ऐसी अन्य कहानियां हैं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि वह उस दिन उस नौकरी से बाहर चला गया। और उसे बहुत पैसा मिल रहा था । यदि आपके मूल रूप से एक शेट्रोक प्रकार का लड़का है, यदि आप उस तरह की जगह में शीट रॉक कर सकते हैं तो आप मानक शीट्रोक मजदूरी से अधिक भुगतान कर सकते हैं, आप इस पर भरोसा कर सकते हैं।

«तो, वह उस नौकरी से चला गया। उसी चालक दल पर उसका दोस्त जल्द ही एक शराबी में बदल गया। यह एक बेहद परेशान चीज है। आप जानते हैं, यह इस तरह से नहीं था और उसके सिर को बंद कर दिया और उसके सिर को थोड़ा सा बंद कर दिया, यह बस कुछ ही मिनटों के लिए खड़ा था, दरवाजे बंद हो गए। उसे एक एहसास है कि लिफ्ट खराबी थी, अन्यथा उन्होंने कभी नहीं देखा होगा कि दुर्घटना के अलावा।

रेप्टिलियन अंधविश्वास जंगल, एरिजोना के क्षेत्र में मुठभेड़

Coordinates: 33.489704, -111.398292

रेप्टिलियंस के साथ मेरी बैठक अंधविश्वास जंगल में आरक्षित के एरिजोना क्षेत्र में लंबी पैदल यात्रा यात्रा के दौरान हुई थी। उस पल तक मैं कभी भी अपने अस्तित्व में विश्वास नहीं करता।

Coordinates: 33.489704, -111.398292 My meeting with the reptilians had happened during a Hiking trip in the Arizona territory of the reserve in the Superstition Wilderness. Until that moment I'd never believed in their existence. I started my hiking at the First Water Trailhead (Superstition Wilderness, Arizona). There were two trails I could take, the First Water to the right and the Second Water to the left. I took the First Water trail with the intention of going to Weaver's Needle, and I followed it to a fork just beyond what looks like "Aylors Caballo Camp"? I'm having trouble reading the labels though, something to do with the fonts on the map. But anyway, I ran out of water at about that point. I realized I wasn't going to reach Weaver's Needle, so I decided at that point to try to make it back, but I had encountered two rattlesnakes in the same spot further back and they were *not* happy that I was trying to get past them, so I decided to go a different direction. I turned left onto what looks like "Bull Pass Trail" and followed it a ways to Dutchman's Trail on the Weaver's Needle map. Then I turned left (northbound) on Cavalry Trail (the signposts all said "Military Trail"). The travel was fairly easy up until that point, and the dehydration hadn't had time to begin really. But Cavalry Trail has a lot of ups and downs and really narrow areas with long drops to one side and really steep inclines. I lost my footing a few times because of loose rocks and my own increasing weakness, and there was I think one time in which I felt my body starting to sway toward the drop but then suddenly I regained my footing. I continued along Cavalry Trail until I reached Boulder Trail (the signposts called it "Boulder Canyon Trail"), and I turned right (Northbound). I walked along that route, and grew increasingly weak and dehydrated because that particular trail crosses the dry riverbed repeatedly. I collapsed on either the third or the fifth crossing (at this point we're back on the Goldfield map again), can't remember which, and the sun was still out and all that but I just couldn't continue because of how badly dehydrated I had become. I am not a fit person by any stretch of the imagination, and I am quite frankly amazed that I got as far as I did before collapsing. At that time, when I was lying exhausted in a dry riverbed, a human figure came to me. In the memory, she's wearing a long dark robe with a hood, though I can tell she has smallish breasts as they change the contours of her robe a bit. She's partially facing in my direction but slightly to my right and bending down like she's reaching for something close to the ground, maybe a medical kit or something like that, I don't know because it's out of my field of view. Her image is photographically imprinted in my memory. Her face was like a human, but she had a big red-orange eyes with a vertical pupil, the skin was dark green, his hands were the same color with long thin fingers, the nose on the face was flat and invisible. When she noticed that I awake and look at her, not sure what happened, but I seem to have fallen into the darkness like I was turned off. When I woke up this morning, surprised to feel a lot of strength to go on. I didn't know what kind of creature it was, but she saved my life. I followed the path until he came to people where I had help. My friend who lived in the area had warned me about hiking those northern trails, because he said that those trails were where the majority of the bad stuff happened in the area in olden times. One other thing. He told me once that a friend of his had found an entrance to an underground facility and that he himself had investigated it, but he believed it to be a tomb rather than a city and so he didn't pursue the investigation further. But he seemed to indicate that the entrance was somewhere in the southern trail area, specifically near Hieroglyph Trail (called Petroglyph Trail on the signs out there back then). He said that there were several of those entrances throughout the Superstition Wilderness. "I guess in a place where I fainted and almost died, is the entrance to the underground structures of these creatures. Perhaps my salvation was in their purposes, and not out of a desire to help. If I died there, it would more people to search for me. They would began to explore the area of my route and perhaps would have stumbled the entrance to the some underground facilities."

मैंने पहले पानी के निशान (अंधविश्वास जंगल, एरिजोना) में मेरी लंबी पैदल यात्रा शुरू की। दो ट्रेल्स थे जो मैं ले सकता था, दाईं ओर पहला पानी और बाईं ओर दूसरा पानी। मैंने वीवर की सुई जाने के इरादे से पहला पानी का निशान लिया, और मैंने इसे एक कांटा पर पीछा किया जो «एलर्स कैबलो शिविर» जैसा दिखता है? मुझे लेबल पढ़ने में परेशानी हो रही है, हालांकि नक्शे पर फोंट के साथ कुछ करना है। लेकिन वैसे भी, मैं उस बिंदु पर पानी से बाहर भाग गया। मुझे एहसास हुआ कि मैं वीवर की सुई तक पहुंचने वाला नहीं था, इसलिए मैंने उस बिंदु पर इसे वापस करने की कोशिश करने का फैसला किया, लेकिन मुझे दो रैटललेसनामों का सामना करना पड़ा और वे * नहीं * खुश थे कि मैं पाने की कोशिश कर रहा था उनके पीछे, इसलिए मैंने एक अलग दिशा जाने का फैसला किया।

मैं «बैल पास ट्रेल» की तरह दिखने पर बाएं मुड़ गया और यह बुनाई के सुई मानचित्र पर डचमैन के निशान के मार्गों का पालन करता है। फिर मैं घुड़सवार ट्रेल पर बाएं (उत्तर की ओर) (साइनपोस्ट सभी ने कहा «सैन्य ट्रेल» कहा जाता है)। यात्रा उस बिंदु तक काफी आसान थी, और निर्जलीकरण में वास्तव में शुरू होने का समय नहीं था। लेकिन कैवेलरी ट्रेल में बहुत से उतार-चढ़ाव होते हैं और वास्तव में एक तरफ लंबी बूंदों के साथ वास्तव में संकीर्ण क्षेत्र होते हैं और वास्तव में झुकाव होते हैं। मैंने ढीले चट्टानों और अपनी खुद की बढ़ती कमजोरी के कारण कुछ बार अपना कदम खो दिया, और मुझे लगता है कि एक बार मुझे लगा कि मुझे लगा कि मेरा शरीर बूंद की तरफ बढ़ने लगा लेकिन अचानक मैंने अपने पैर को वापस प्राप्त किया।

जब तक मैं बोल्डर ट्रेल नहीं पहुंचा, तब तक मैं घुड़सवार ट्रेल के साथ जारी रहा (साइनपोस्ट इसे «बोल्डर कैन्यन ट्रेल» कहा जाता है, और मैं सही (उत्तरबाउंड) बदल गया। मैं उस मार्ग के साथ चला गया, और तेजी से कमजोर और निर्जलित हो गया क्योंकि वह विशेष निशान बार-बार सूखी नदी के किनारे पार करता है। मैं तीसरे या पांचवें क्रॉसिंग पर गिर गया (इस बिंदु पर हम फिर से गोल्डफील्ड मानचित्र पर वापस आ गए हैं), याद नहीं कर सकते हैं, और सूरज अभी भी बाहर था और वह सब कुछ लेकिन मैं कैसे जारी नहीं कर सका बुरी तरह से निर्जलित मैं बन गया था। मैं कल्पना के किसी भी हिस्से से एक उपयुक्त व्यक्ति नहीं हूं, और मैं काफी स्पष्ट रूप से आश्चर्यचकित हूं कि मुझे गिरने से पहले जितना मैंने किया था।

उस समय, जब मैं एक सूखी नदी के किनारे थक गया था, तो एक मानव व्यक्ति मेरे पास आया था। स्मृति में, वह एक हुड के साथ एक लंबा अंधेरा वस्त्र पहन रही है, हालांकि मैं बता सकता हूं कि उसके पास छोटे स्तन हैं क्योंकि वे अपने वस्त्र के रूप में थोड़ा सा बदलते हैं। वह आंशिक रूप से मेरी दिशा में सामना कर रही है लेकिन मेरे दाहिने ओर थोड़ा और झुकाव की तरह वह जमीन के करीब कुछ के लिए पहुंच रही है, शायद एक मेडिकल किट या ऐसा कुछ, मुझे नहीं पता क्योंकि यह मेरे विचार से बाहर है।

उसकी छवि फोटोग्राफिक रूप से मेरी याद में छापी हुई है। उसका चेहरा एक इंसान की तरह था, लेकिन उसके पास एक ऊर्ध्वाधर छात्र के साथ एक बड़ी लाल-नारंगी आंखें थीं, त्वचा गहरे हरे रंग की थी, उसके हाथ लंबी पतली उंगलियों के साथ एक ही रंग थे, चेहरे पर नाक सपाट और अदृश्य था। जब उसने देखा कि मैं जागता हूं और उसे देखता हूं, यकीन नहीं हुआ, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अंधेरे में गिर गया हूं जैसे कि मैं बंद कर दिया गया था।

जब मैं आज सुबह उठा, तो जाने के लिए बहुत सारी ताकत महसूस करने के लिए आश्चर्यचकित हो गया। मुझे नहीं पता था कि यह किस तरह का प्राणी था, लेकिन उसने मेरी जिंदगी बचाई। मैंने तब तक मार्ग का पालन किया जब तक वह उन लोगों के पास नहीं आया जहां मुझे मदद मिली।

मेरे दोस्त जो क्षेत्र में रहते थे, ने मुझे उन उत्तरी मार्गों को बढ़ाने के बारे में चेतावनी दी थी, क्योंकि उन्होंने कहा कि उन ट्रेल्स थे जहां बुरे समय के क्षेत्र में अधिकांश बुरी चीजें हुईं।

एक और बात। उसने मुझे एक बार बताया कि उसके एक दोस्त को एक भूमिगत सुविधा का प्रवेश द्वार मिला था और उसने खुद की जांच की थी, लेकिन उनका मानना ​​था कि यह एक शहर की बजाय एक कब्र है और इसलिए उसने जांच को आगे नहीं बढ़ाया। लेकिन वह यह इंगित करना प्रतीत होता है कि प्रवेश द्वार दक्षिणी निशान क्षेत्र में कहीं भी था, विशेष रूप से हाइरोग्लिफ ट्रेल के पास (जिसे वहां वापस साइन्स पर पेट्रोग्लिफ ट्रेल कहा जाता है)। उन्होंने कहा कि अंधविश्वास जंगल में उनमें से कई प्रवेश द्वार थे।

«मुझे लगता है कि एक ऐसी जगह पर लगता है जहां मैंने बेहोश हो गया और लगभग मर गया, इन प्राणियों के भूमिगत संरचनाओं के प्रवेश द्वार है। शायद मेरा उद्धार उनके उद्देश्यों में था, और मदद करने की इच्छा से बाहर नहीं था। अगर मैं वहां मर गया, तो यह अधिक लोगों को खोजना होगा। वे मेरे मार्ग के क्षेत्र का पता लगाना शुरू कर देंगे और शायद कुछ भूमिगत सुविधाओं के प्रवेश द्वार को ठोकर खाएंगे। »

Reptilian encounters in the territory of the Superstition Wilderness, Arizona Coordinates: 33.489704, -111.398292

Coordinates: 33.489704, -111.398292

Reptilian encounters in the territory of the Superstition Wilderness, Arizona Coordinates: 33.489704, -111.398292

Coordinates: 33.489704, -111.398292

यह भी पढ़ें:

UFO.ARCHIVE OF OBSERVATIONS

TECHNOLOGY UFO

MILITARY AND UFO

Facebook Comments Box