सरीसृप लेकरटा के साथ साक्षात्कार

सरीसृप | रेप्टिलोइड्स के साथ मुठभेड़ | भूमिगत शहर और सुरंगें

परिचय

(क्रिस फ़ेइलर को एक पत्र)

मैं प्रमाणित करता हूं कि निम्नलिखित पाठ पूर्ण सत्य है और कथा का कोई काम नहीं है। ये एक साक्षात्कार के एक प्रतिलेख के कुछ हिस्सों हैं जिन्हें मैंने दिसंबर १९९९ में गैर-मानव और सरीसृपण के साथ बनाया है।

यह मादा पहले से ही मेरे एक दोस्त के संपर्क में थी (जिसका नाम केवल कुछ महीनों के बाद से पाठ में संक्षिप्त नाम के साथ दिया जाता है)। मुझे घोषित करने दो, कि मैं अपने पूरे जीवन को यूएफओ, एलियंस और अन्य अजीब चीजों के बारे में एक संदिग्ध था और मैंने सोचा कि ईएफ मुझे सिर्फ सपने या कल्पित कहानियों को बताता है जब उसने मेरे साथ अपने पहले संपर्कों के बारे में गैर-इंसान «लेसीर्टा» के साथ बात की थी। ।

मैं अभी भी एक संदिग्ध था जब मैं पिछले साल १६ दिसंबर को स्वीडन के दक्षिण में एक शहर के पास अपने दोस्त के दूरस्थ घर में उस छोटे से गर्म कमरे में था, इस तथ्य के बावजूद कि मैंने अपनी आंखों के साथ देखा था कि वह इंसान नहीं था। उसने मुझे उस बैठक के दौरान इतनी सारी अविश्वसनीय चीजों को बताया और दिखाया है कि मैं वास्तविकता और उसके शब्दों की सच्चाई को अब और इनकार नहीं कर सकता।

यह उस गलत यूएफओ पेपरों में से एक नहीं है जो सत्य को बताने का दावा करता है लेकिन वास्तव में सिर्फ कथा बताता है, मुझे विश्वास है कि इस प्रतिलेख में एकमात्र सत्य है और इसलिए आपको इसे पढ़ना चाहिए।

मैंने उससे 3 घंटे से अधिक समय तक बात की थी, इसलिए निम्नलिखित प्रतिलेख ने आपको केवल साक्षात्कार के कुछ हिस्सों को छोटा कर दिया, क्योंकि साक्षात्कार के बाद उसने मुझसे पूछा कि वह सब कुछ प्रकाशित न करे जो उसने मुझे पहले से ही बताया था। इस प्रतिलेख में प्रश्नों का क्रम हमेशा एक ही क्रम नहीं होता है जिसमें मैंने उनसे पूछा था, इसलिए कभी-कभी यह आपको थोड़ा भ्रमित लग सकता है। उन सभी महत्वपूर्ण हिस्सों को हटाना आसान नहीं था, जिसे उन्होंने ट्रांसक्रिप्ट से हटाने के लिए कहा था, इसलिए मैं शायद असामान्य आदेश के लिए माफी मांगता हूं।

मैं साक्षात्कार की पूरी प्रतिलिपि (उसके शरीर और उसके उपकरण के कुछ चित्रों के साथ ४९ पृष्ठ) के कब्जे में हूं और जिन कुछ टेपों पर भी मेरा पूरा साक्षात्कार है, लेकिन मैं इसे पहले प्रकट नहीं करूंगा उससे अनुमति। मैं फिनलैंड, नॉर्वे, जर्मनी और फ्रांस में अपने चार विश्वसनीय मित्रों के लिए अभी भी आकर्षक दस्तावेज़ के इस संक्षिप्त रूप को भेजूंगा और मुझे उम्मीद है कि वे इसे अपनी भाषाओं में और अन्य भाषाओं में अनुवाद करेंगे और मुझे उम्मीद है कि जितना संभव हो उतने लोग होंगे पढ़ने और प्रतिलेख को समझने में सक्षम।

यदि आप इसे प्राप्त करते हैं, तो कृपया इसे अपने सभी दोस्तों को ई-मेल के माध्यम से भेजें या प्रिंट-आउट बनाएं और उन्हें कॉपी करें।

मैं इसके अलावा प्रमाणित करता हूं कि टेलीपैथी और टेलीकिनेसिस जैसी प्रजातियों की विभिन्न «असाधारण» क्षमताएं (छूए बिना मेज पर मेरी पेंसिल के चलती और नृत्य सहित और उसके हाथों में ४० सेंटीमीटर के लगभग ४० सेंटीमीटर की उड़ान) मुझे दिखाया गया था बैठक के ३ घंटे और ६ मिनट और मुझे पूरी तरह से यकीन है कि ये क्षमताओं कोई चाल नहीं थी।

निम्नलिखित निश्चित रूप से समझना और किसी ऐसे व्यक्ति के लिए विश्वास करना मुश्किल है जिसने इसका अनुभव नहीं किया है, लेकिन मैं वास्तव में उसके दिमाग से संपर्क में था और अब मैं पूरी तरह से यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि साक्षात्कार के दौरान जो कुछ भी उसने कहा वह हमारी दुनिया के बारे में पूर्ण सत्य है।

दुर्भाग्यवश, अगर मैं पूरी प्रतिलेख पढ़ता हूं और (बहुत अधिक) अपने आप से बहुत छोटा रूप है तो मेरे पास मजबूत प्रभाव है, कि मैंने जो कुछ भी लिखा है वह सच होने के लिए अविश्वसनीय लगता है, कि सब कुछ टीवी से एक खराब विज्ञान कथा कहानी की तरह लगता है या सिनेमा और मुझे संदेह है कि कोई भी मेरे अनुभवों पर विश्वास करेगा। लेकिन वे सच हैं, अगर आप इसे मानते हैं या नहीं।

मैं आपसे उम्मीद नहीं कर सकता कि आप बिना किसी सबूत के मेरे सरल शब्दों पर विश्वास करते हैं, लेकिन मैं आपको वह सबूत नहीं दे सकता। कृपया प्रतिलेख पढ़ें और इसके बारे में सोचें और आप इन शब्दों में सच्चाई देख पाएंगे।

२३ अप्रैल, २००० को मेरे और उसके (फिर से स्वीडन में एक ही घर में) के बीच एक नई बैठक होगी, और उसने मुझे अपने अस्तित्व के लिए कुछ सबूत देने का वादा किया। इस बीच मैं उन प्रश्नों को इकट्ठा करता हूं जो मैं उससे पूछूंगा।

मानो या नहीं, यह कोई वास्तविक अंतर नहीं बनाता है (लेकिन मुझे आशा है कि आप विश्वास करेंगे।)

ओले के।

साक्षात्कार की प्रतिलिपि

१६ दिसंबर, १९९९

प्रश्न: सबसे पहले, आप कौन हैं और आप क्या हैं? क्या आप एक बाह्य चिकित्सा प्रजाति हैं या क्या आपकी उत्पत्ति इस ग्रह पर मिल सकती है?

उत्तर: जैसा कि आप अपनी आंखों के साथ देख सकते थे, मैं आपके जैसा इंसान नहीं हूं और ईमानदार होने के लिए मैं कोई असली स्तनपायी नहीं हूं (मेरे आंशिक रूप से स्तनपायी शरीर की विशेषताओं के बावजूद, जो विकास के परिणाम हैं।) मैं ‘ मी एक महिला सरीसृप, एक बहुत पुरानी सरीसृप रेस से संबंधित है। हम देशी इलाके हैं और हम लाखों सालों से उस ग्रह पर रहते हैं।

हम आपके क्रिश्चियन बाइबिल जैसे आपके धार्मिक लेखों में उल्लेख किया गया है और प्राचीन मानव जनजातियों में से कई हमारी उपस्थिति से अवगत थे और हमें देवताओं के रूप में पूजा की गई, उदाहरण के लिए मिस्र के लोगों और इनका और कई अन्य पुरानी जनजातियां। आपके ईसाई धर्म ने आपकी सृष्टि में अपनी भूमिका को गलत समझा है, इसलिए हमें आपके लेखन में «बुराई सर्पेंट» के रूप में वर्णित किया गया है।

ये गलत है। आपकी दौड़ आनुवंशिक रूप से एलियंस द्वारा इंजीनियर थी। आपको पता होना चाहिए (आपके कुछ वैज्ञानिकों ने पहले ही यह माना है) कि आपकी प्रजातियां केवल २-३ लाख सालों के भीतर स्वाभाविक रूप से पूरी तरह से असंभव गति में विकसित हुई थीं। यह बिल्कुल असंभव है, क्योंकि विकास एक बहुत धीमी प्रक्रिया है यदि यह स्वाभाविक है लेकिन आपने इसे समझ नहीं लिया है।

आपका सृजन कृत्रिम और आनुवांशिक इंजीनियरिंग द्वारा किया गया था, लेकिन हमारे द्वारा नहीं बल्कि एक विदेशी प्रजातियों द्वारा। यदि आप मुझसे पूछें, अगर मैं एक बाह्य अंतरिक्ष में हूं, तो मुझे जवाब नहीं देना चाहिए। हम देशी इलाके हैं। हमारे पास सौर मंडल में कुछ उपनिवेश थे, लेकिन हम इस ग्रह पर उत्पन्न होते हैं। यह वास्तव में हमारे ग्रह और तुम्हारा नहीं है – यह कभी तुम्हारा नहीं था।

प्रश्न: क्या आप मुझे अपना नाम बता सकते हैं?

उत्तर: यह मुश्किल है, क्योंकि आपकी मानव जीभ इसे सही ढंग से उच्चारण करने में सक्षम नहीं है। हमारी भाषा आपके से बहुत अलग है, लेकिन मेरा नाम है – मैं यह कहने की कोशिश करूंगा कि यह आपके मानव अक्षरों के उपयोग से चिकनी है –  जैसे कुछ, »और« के »ध्वनि के बहुत मजबूत उच्चारण।

हमारे पास आपके जैसे फॉरेनम नहीं हैं बल्कि केवल एक ही लेकिन अद्वितीय नाम है जो बोलने के तरीके से विभाजित और विशेषता है और जो बच्चों को नहीं दिया जाता है (जिनके पास अपने बच्चों का नाम है) लेकिन केवल किशोरावस्था की उम्र में एक विशेष प्रक्रिया में। कृपया मुझे « लैसेर्टा » कॉल करें, यह वह नाम है जिसका उपयोग मैं आम तौर पर जब मैं मनुष्यों के बीच होता हूं और उनके साथ बात करता हूं।

प्रश्न: आप कितने साल के हैं?

उत्तर: हम खगोलीय वर्षों में और सूर्य के चारों ओर पृथ्वी की घूमने में समय को मापते हैं, क्योंकि हम आमतौर पर ग्रह की सतह के नीचे रहते हैं। हमारा समय माप पृथ्वी चुंबकीय क्षेत्र में समय-समय पर रिटर्निंग चक्रों पर निर्भर करता है और इसके अनुसार (और आपके नंबरों के साथ कहा गया है) आज मैं हूं – मुझे गणना करने दें – ५७,६५३ चक्र पुराने हैं। मैं अपने वयस्क चरण तक पहुंच गया हूं और मेरी जागरूकता १६,३३७ साइकिल पहले (यह हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण तारीख है।)

आपके मानव समय के पैमाने के अनुसार मैं लगभग २८ साल का हूं।

प्रश्न: आपका काम क्या है? क्या आपके पास «नौकरी» हमारे पास है?

उत्तर: इसे अपने शब्दों के साथ कहने के लिए: मैं आपकी प्रजातियों के सामाजिक व्यवहार का एक कलाकृतियां छात्र हूं। यही कारण है कि मैं यहां हूं और आपसे बात करता हूं, यही कारण है कि मैंने अपनी वास्तविक प्रकृति को ईएफ और अब आपके लिए प्रकट किया है और यही कारण है कि मैं आपको वह गुप्त जानकारी देता हूं और मैं आपकी कई चादरों पर सभी सवालों के जवाब देने की कोशिश करूंगा ईमानदारी से कागज। मैं देखूंगा कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं, आपकी तरह के लोग कैसे प्रतिक्रिया करते हैं।

इस ग्रह पर आपकी तरह के कई क्रेज़ी और झूठे हैं जो हमारे बारे में सच्चाई जानने का दावा करते हैं, यूएफओ के बारे में, एलियंस के बारे में और इतने पर और आप में से कुछ अपने झूठ पर विश्वास करते हैं। मुझे यह देखने में दिलचस्पी है कि यदि आप सच्चाई करते हैं (जो मैं आपको अभी बताऊंगा) सार्वजनिक करता हूं तो आपकी प्रजातियां कैसे प्रतिक्रिया देगी।

मुझे पूरा यकीन है कि आप में से हर कोई मेरे शब्दों पर विश्वास करने से इनकार कर देगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं गलत हूं।

प्रश्न: क्या आप मुझे अभी एक संक्षिप्त उत्तर दे सकते हैं: क्या यूएफओ असली उड़ान वस्तुएं बाह्य अंतरिक्ष के द्वारा पायलट की जाती हैं या क्या वे आपकी प्रजातियों से संबंधित हैं?

उत्तर: कुछ ने यूएफओ को देखा – जैसा कि आप उन्हें बुलाते हैं – हमारे से संबंधित हैं, लेकिन अधिकांश नहीं।UFO cigar 2017

फिर भी, कुछ यूएफओ या तो अपनी प्रजातियों (विशेष रूप से आपकी सेना के लिए) या अन्य विदेशी प्रजातियों के लिए या हमारे लिए अंतिम रूप से संबंधित वास्तविक शिल्प हैं (लेकिन एक अल्पसंख्यक शिल्प वास्तव में हमारे लिए है, क्योंकि हम आम तौर पर हमारे आंदोलनों से बहुत सावधान हैं वातावरण में और हमारे पास हमारे जहाजों को छिपाने के लिए विशेष तरीके हैं।)

UFO cigar 2017

यदि आप एक धातु उज्ज्वल-भूरे सिगार के आकार के बेलनाकार वस्तु की दृष्टि के बारे में एक रिपोर्ट पढ़ते हैं – तो विभिन्न प्रकार हैं – मुझे अपने मीटर के २० और २६० के बीच कहने दें और यदि इस वस्तु ने बहुत गहरी गहरी आवाज बनाई है और यदि सिगार की धातु की सतह पर ५ उज्ज्वल लाल रोशनी थीं (शीर्ष पर, बीच में एक, मध्य में, अंत में दो) तो यह संभावना है कि आप में से किसी ने हमारे जहाजों में से एक को देखा है और इसका मतलब यह था कि यह था या तो आंशिक रूप से दोष या हम में से किसी को पर्याप्त सावधान नहीं था।

UFO pyramid 2017

हमारे पास डिस्क के आकार के शिल्प का एक बहुत छोटा बेड़ा है, लेकिन ऐसे यूएफओ आमतौर पर एक विदेशी प्रजातियों के होते हैं। त्रिकोणीय यूएफओ आम तौर पर आपकी खुद की सेना के होते हैं लेकिन वे उन्हें बनाने के लिए विदेशी तकनीक का उपयोग करते हैं।

यदि आप वास्तव में हमारे शिल्प को देखने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको आर्कटिक, अंटार्कटिक और इनर एशिया (विशेष रूप से पहाड़ों पर) पर आसमान पर एक नज़र डालना चाहिए।

प्रश्न: क्या आप एक विशेष प्रतीक या ऐसा कुछ है जिसके साथ हम आपकी तरह की पहचान कर सकते हैं?

उत्तर: हमारे प्रजातियों का प्रतिनिधित्व करने वाले दो प्रमुख प्रतीक हैं। एक (अधिक प्राचीन) प्रतीक एक काले रंग की पृष्ठभूमि पर चार सफेद पंखों वाला एक नीला सांप है (रंगों में हमारे लिए धार्मिक अर्थ हैं।)

the symbol of the reptilians

इस प्रतीक का उपयोग मेरे समाज के कुछ हिस्सों से किया गया था, लेकिन आज यह बहुत ही कम है – आप मनुष्यों ने इसे अपने पुराने लेखों में अक्सर कॉपी किया है। दूसरा प्रतीक एक रहस्यवादी है जिसे आप बीच में सात सफेद सितारों के साथ एक सर्कल के आकार में एक «ड्रैगन» कहते हैं। यह प्रतीक आज बहुत आम है।

यदि आप मेरे पिछले उत्तर में या कुछ भूमिगत स्थापना पर वर्णित बेलनाकार शिल्प पर उन प्रतीकों में से एक को देखते हैं, तो यह बात या स्थान निश्चित रूप से हमारे लिए है (और मैं आपको जितनी जल्दी हो सके वहां से दूर जाने की सलाह दूंगा।)

प्रश्न: आपके द्वारा वर्णित दूसरे प्रतीक में सात सितारे, क्या उनका मतलब है कि वे पेलियाडेस हैं?

उत्तर: प्लीएडेस? नहीं। वास्तव में, सात सितारे ग्रह और चंद्रमा हैं और वे सौर मंडल में हमारे पूर्व सात उपनिवेशों के लिए प्रतीक हैं। सितारों को नीली पृष्ठभूमि के सामने दिखाया गया है और ड्रैगन-सर्कल का अर्थ पृथ्वी का आकार है। सात सफेद सितारों का मतलब चंद्रमा, मंगल, शुक्र और बृहस्पति और शनि के ४ चंद्रमा का मतलब है, हमने अतीत में उपनिवेश किया था।

दो उपनिवेश अब उपयोग और त्याग नहीं किए जाते हैं, इसलिए ५ सितारे अधिक सही होंगे।

प्रश्न: जैसा कि आपने मुझे फ़ोटो बनाने की अनुमति नहीं दी है – आपके वास्तविक अस्तित्व और इस कहानी की सच्चाई को साबित करने के लिए क्या उपयोगी होगा – क्या आप स्वयं का विस्तृत वर्णन कर सकते हैं?

उत्तर: मुझे पता है कि अगर आप मुझसे कुछ तस्वीरें बना सकते हैं तो इस साक्षात्कार की प्रामाणिकता साबित करने में मददगार होगा। अन्यथा, आप मनुष्य बहुत संदेहवादी हैं (यह हमारे लिए अच्छा है और असली विदेशी प्रजातियों के लिए इस ग्रह पर गुप्त रूप से कार्यरत है) तो भले ही आपके पास ऐसी तस्वीरें हों, तो भी आपकी तरह की तरह कहती है कि वे धोखाधड़ी हैं, कि मैं सिर्फ एक मुखौटा हूं मानव महिला या ऐसा कुछ (जो मेरे लिए बहुत आक्रामक होगा।)

आपको समझना होगा कि मैं आपको या मेरे उपकरणों की तस्वीरें बनाने की अनुमति नहीं दे सकता। फिर भी, आपके पास मेरे लुक और मेरे उपकरण के चित्र बनाने की अनुमति है, मैं आपको बाद में दिखा सकता हूं।

मैं खुद का वर्णन करने का भी प्रयास कर सकता हूं, लेकिन मुझे संदेह है कि आपकी तरह के अन्य लोग साधारण शब्दों से ही अपने असली रूप की कल्पना करने में सक्षम होंगे, क्योंकि सरीसृप प्रजातियों के अस्तित्व के स्वचालित इनकार और आमतौर पर बुद्धिमान प्रजातियों के अन्य भाग के अलावा हिस्सा है आपके दिमाग की प्रोग्रामिंग।

खैर, मैं कोशिश करूंगा।

एक सामान्य मानव महिला के शरीर की कल्पना करो और आप पहले मेरे शरीर की अच्छी कल्पना कर रहे हैं। आप की तरह, मेरे पास एक सिर, दो हथियार, दो हाथ, दो पैर और दो पैर हैं और मेरे शरीर के अनुपात आपके जैसे हैं।

जैसा कि मैं महिला हूं, मेरे पास दो स्तन भी हैं (हमारी सरीसृप मूल के बावजूद, हमने विकास प्रक्रिया के दौरान अपने बच्चों को दूध देना शुरू कर दिया है – यह लगभग ३० मिलियन वर्ष पहले हुआ था – क्योंकि युवाओं को जिंदा रखने के लिए यह सबसे अच्छी बात है। विकास ने आपकी प्रजातियों के लिए पहले से ही डायनासोर युग में किया था और थोड़ी देर बाद – हमारे लिए भी। इसका मतलब यह नहीं है कि हम अब असली स्तनधारियों हैं) लेकिन हमारे स्तन मानव महिला और आकार के रूप में बड़े नहीं हैं उनमें से आमतौर पर मेरी तरह की हर महिला के बराबर होता है।

बाहरी प्रजनन अंग मनुष्यों की तुलना में दोनों लिंगों के लिए हैं, लेकिन वे दिखाई दे रहे हैं और उनके पास आपके समान कार्य (हमारी प्रजातियों के विकास का एक और उपहार) है।

मेरी त्वचा मुख्य रूप से एक हरे-बेज रंग का है – अधिक पीला हरा – और हमारे पास हमारी त्वचा और हमारे चेहरे पर भूरे रंग के अनियमित बिंदुओं (१-२ सेंटीमीटर के आकार के प्रत्येक बिंदु) के कुछ पैटर्न हैं (दोनों के लिए पैटर्न अलग हैं लिंग लेकिन महिलाओं के पास अधिक, विशेष रूप से निचले शरीर और चेहरे में अधिक होता है।)

आप उन्हें मेरे मामले में दो लाइनों के रूप में देख सकते हैं, मेरे माथे पर, मेरे गाल पर और मेरी ठोड़ी पर।

मेरी आंखें मानव आंखों की तुलना में थोड़ी बड़ी हैं (इस कारण से, हम अंधेरे में बेहतर देख सकते हैं) और आमतौर पर बड़े काले विद्यार्थियों से वर्चस्व वाले होते हैं, जो एक उज्ज्वल-हरे या लाल आईरिस से घिरे होते हैं। छात्र स्लिट है और अपने आकार को एक छोटी सी काले रेखा से एक विस्तृत खुले अंडे के आकार के अंडाकार में बदल सकता है, क्योंकि हमारी रेटिना बहुत हल्का संवेदनशील है और छात्र की तुलना इसकी तुलना करनी चाहिए।

हमारे पास बाहरी गोल कान हैं लेकिन वे छोटे हैं और आपके जैसे ही घुमावदार नहीं हैं, लेकिन हम बेहतर सुन सकते हैं क्योंकि हमारे कान सोनिक के लिए अधिक संवेदनशील हैं (हम सोनिक की एक विस्तृत श्रृंखला भी सुन सकते हैं)। कानों पर एक मांसपेशी या «ढक्कन» है जो पूरी तरह से उन्हें बंद कर सकता है (उदाहरण के लिए पानी के नीचे)। हमारी नाक अधिक इंगित की जाती है और नथुने के बीच एक वी-आकार का घुमावदार होता है, जिसने पूर्वजों को «देखें» तापमान को सक्षम किया। हमने इस क्षमता में से अधिकांश को खो दिया है, लेकिन हम अभी भी इस «अंग» के साथ तापमान को बेहतर महसूस कर सकते हैं।

हमारे होंठ आपके जैसे आकार के होते हैं (मादाओं के उन लोगों की तुलना में थोड़ा बड़ा) लेकिन एक पीले भूरे रंग के रंग और हमारे दांत बहुत सफेद और मजबूत होते हैं और थोड़ा सा लंबे और आपके मुलायम स्तनधारियों की तुलना में तेज होते हैं। हमारे पास आपके जैसे अलग-अलग बाल रंग नहीं हैं (लेकिन विभिन्न उम्र में बालों को रंगने के लिए एक परंपरा है) और मूल रंग – मेरी तरह – एक हरे रंग के भूरे रंग की तरह है।

ancient statue of the reptilians

हमारे बाल आपके से मोटे और मजबूत होते हैं और वे बहुत धीमी गति से बढ़ते हैं। इसके अलावा, सिर हमारे शरीर का एकमात्र हिस्सा है जहां हमारे पास बाल हैं।

हमारे शरीर, बाहों और पैरों के आकार और आकार में समान होते हैं, लेकिन रंग अलग होता है (हरा-बेज, चेहरे की तरह) और ऊपरी पैरों (घुटने पर) और ऊपरी बाहों (ओवरर) पर स्केल जैसी संरचनाएं होती हैं कोहनी)।

हमारी पांच अंगुलियों मानव उंगलियों की तुलना में थोड़ी देर और पतली हैं और हथेली पर हमारी त्वचा सादा है, इसलिए हमारे पास आपकी जैसी कोई लाइन नहीं है लेकिन फिर से स्केल-जैसे त्वचा संरचना और भूरे रंग के बिंदुओं का संयोजन (दोनों लिंग हैं हथेली पर डॉट्स) और हमारे पास आपके जैसे फिंगरप्रिंट नहीं हैं। यदि आप मेरी त्वचा को छूते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि यह आपकी बालों वाली त्वचा की तुलना में चिकना है।

दोनों मध्य उंगलियों के ऊपर छोटे तेज सींग हैं। नाखून भूरे रंग के होते हैं और आम तौर पर आपके से अधिक लंबे होते हैं। आप देखते हैं कि मेरे नाखून शीर्ष पर इतने लंबे समय तक नहीं हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं महिला हूं। पुरुषों में आपके सेंटीमीटर के कभी-कभी ५ या ६ की लंबाई के साथ तेज नुकीले नाखून होते हैं।

निम्नलिखित सुविधा आपके शरीर और हमारे सरीसृप मूल के हिस्से से बहुत अलग है: यदि आप मेरे ऊपरी शरीर के पीछे की ओर छूते हैं तो आप मेरे कपड़ों के माध्यम से एक कठिन हड्डी रेखा महसूस करेंगे। यह मेरी रीढ़ नहीं है लेकिन सिर से कूल्हे तक हमारी रीढ़ की हड्डी के बाद त्वचा और ऊतक की एक बहुत ही कठिन आकार की बाहरी प्लेट-संरचना है।

इस संरचना में और प्लेटों में एक बहुत ही अधिक संख्या में नसों और बड़े रक्त वाहिकाओं हैं (जो लगभग दो या तीन सेंटीमीटर लंबा और बहुत स्पर्श संवेदनशील हैं – यही कारण है कि हमें हमेशा की तरह कुर्सियों में बैठने की समस्या है यह कुर्सी।)

इन छोटी प्लेटों का मुख्य कार्य केवल हमारे शरीर के तापमान का विनियमन है और यदि हम प्राकृतिक या कृत्रिम सूरज की रोशनी में बैठते हैं, तो ये प्लेटें अधिक रक्त से भरे हो जाती हैं और जहाजों को व्यापक हो जाता है और सूरज हमारे रेप्टॉयड रक्त को गर्म करने में सक्षम होता है (जो शरीर के माध्यम से और प्लेटों के माध्यम से फैलता है) कई डिग्री के लिए और यह हमें एक बहुत खुशी देता है।

आपकी तरह से अलग क्या है? ओह, हमारे पास कोई नाभि नहीं है, क्योंकि हम आपके स्तनधारियों के जन्म के लिए एक अलग तरीके से पैदा हुए थे। आपकी तरह से अन्य बाहरी मतभेद मामूली हैं और मुझे लगता है कि मुझे अब सब उल्लेख नहीं करना चाहिए, क्योंकि यदि हम कपड़े पहनते हैं तो उनमें से अधिकतर दिखाई नहीं दे रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरे शरीर का विवरण पर्याप्त विस्तृत था।

मैं आपको कुछ चित्र बनाने की सलाह दूंगा।

प्रश्न: आप आमतौर पर किस तरह के कपड़े पहनते हैं? मुझे लगता है कि यह सामान्य रूप से पोशाक का तरीका नहीं है?

उत्तर: नहीं, जब मैं मनुष्यों के बीच होता हूं तो मैं केवल हर दिन कपड़ों को पहनता हूं। ईमानदार होने के लिए, मेरे लिए ऐसी तंग चीजें पहनने के लिए बहुत सहज नहीं है और यह हमेशा एक बहुत ही असामान्य भावना है।

अगर हम अपने घर में हैं (इसका मतलब हमारे उपनगर घर में) या हमारे बड़े कृत्रिम सूर्य क्षेत्रों में है और यदि हम दूसरों के साथ अपने नाम के पास हैं, तो हम आमतौर पर नग्न होते हैं। क्या यह आपके लिए चौंकाने वाला है? जब हम जनता में हैं और मेरी प्रजातियों के कई अन्य लोगों के साथ हम पतले, हल्के सामान से बने बहुत व्यापक और मुलायम कपड़े पहनते हैं। मैंने आपको बताया है कि हमारे शरीर के कई हिस्सों बहुत ही स्पर्श संवेदनशील हैं, ज्यादातर छोटी पीठ प्लेटें इसलिए हम तंग कपड़ों में सहज महसूस नहीं कर सकते क्योंकि यह हमें चोट पहुंचा सकता है।

Interview with reptiloid Laserta

पुरुष और महिला अक्सर एक ही तरह के कपड़े पहनते हैं, लेकिन रंग लिंगों के लिए अलग होते हैं।

प्रश्न: आपने कहा है «अन्य अपने नाम के पास अन्य»। क्या आपका मतलब है आपका परिवार?

उत्तर: नहीं, वास्तव में नहीं। आप इसे «परिवार» कहेंगे, लेकिन इस शब्द के साथ आप केवल अपनी तरह के लोगों का मतलब है जो आनुवंशिक रूप से पिता या मां और बच्चे की तरह एक साथ हैं।

जैसा कि मैंने पहले कहा है कि हमारे पास एक बहुत मुश्किल और अद्वितीय नाम है। उस नाम का उसका हिस्सा पूर्ण अद्वितीय है और इसी नाम के साथ कोई अन्य नहीं है, लेकिन इस नाम (मध्य भाग) का हिस्सा इस तरह से उच्चारण किया गया है जिसने दूसरों को «परिवार» (मुझे उपयोग करना चाहिए शब्द, क्योंकि आप अपनी शब्दावली में सही नहीं हैं) आप संबंधित हैं।

इसका मतलब यह नहीं है कि उस समूह में आनुवंशिक रूप से आपके साथ संबंधित हैं, क्योंकि ये समूह आमतौर पर बहुत बड़े होते हैं और इसमें से ४० और ७० के बीच होते हैं। इस समूह में आम तौर पर आपके अनुवांशिक संबंध शामिल होते हैं – सिवाय इसके कि उनमें से एक ने इस समूह को छोड़ने का फैसला किया था – और पिता और मां के साथ आपका संबंध अक्सर सबसे मजबूत होता है। मेरे लिए अब आपको समझा जाना मुश्किल होगा कि अब हमारी पुरानी सामाजिक प्रणाली जो बहुत जटिल है और हमें केवल प्राथमिक चीजों के लिए कई घंटों की आवश्यकता होगी।

शायद हम एक और समय मिल सकते हैं और मैं आपको इन सभी चीजों के विस्तृत विवरण दे सकता हूं।

प्रश्न: क्या आप सामान्य सरीसृपों की तरह पूंछ रखते हैं?

उत्तर: क्या आप एक देखते हैं? नहीं, हमारे पास कोई दृश्य पूंछ नहीं है। यदि आप हमारे कंकाल को देखते हैं, तो श्रोणि के पीछे हमारी रीढ़ की हड्डी के अंत में केवल एक छोटी गोलाकार हड्डी होती है।

यह हमारे पूर्वजों की पूंछ का एक बेकार अशोध्य है, लेकिन यह बाहर से दिखाई नहीं दे रहा है। ओह, हमारे भ्रूण के विकास के पहले महीनों के दौरान पूंछ हैं, लेकिन इन पूंछ पैदा होने से पहले गायब हो जाते हैं।

एक पूंछ केवल एक प्राचीन प्रजाति के लिए समझ में आता है जो दो पैरों पर चलने की कोशिश करता है और पूंछ के साथ संतुलन को पकड़ना चाहिए, लेकिन हमारे कंकाल विकास के दौरान बदल गए थे और हमारी रीढ़ लगभग आपके समान आकार में है, इसलिए हमें कोई पूंछ की आवश्यकता नहीं है दो फीट पर रहें।

प्रश्न: आपने कहा था कि आप हमारे लिए एक अलग तरीके से पैदा हुए थे। क्या आप अंडे करते हैं?

उत्तर: हाँ, लेकिन अपने पक्षियों या आदिम सरीसृपों की तरह नहीं। असल में, भ्रूण मां के गर्भ के अंदर एक प्रोटीन तरल में बढ़ता है, लेकिन इसके चारों ओर एक अंडे के आकार का लेकिन बहुत पतला चाक हल होता है, जो पूरे गर्भ को भरता है। इस पतवार के अंदर भ्रूण पूरी तरह से मां के शरीर से आटार्की है और इसमें प्रत्येक पदार्थ को इस चाक हल के अंदर विकसित करने की आवश्यकता है।

आपकी नाभि कॉर्ड की तरह एक कॉर्ड भी है जो पीछे की प्लेटों के पीछे छिपा बिंदु से जुड़ा हुआ है। जब बच्चा पैदा होने जा रहा है, तो पूरे अंडे को एक पतली प्रोटीन पदार्थ में ढकी योनि के माध्यम से दबाया जाता है और कुछ मिनटों के बाद बच्चा इस नरम अंडे से बाहर आया था। हमारी मध्य उंगलियों पर ये दो सींग सहज रूप से बच्चों से चाक हल करने के लिए अपनी पहली सांस लेने के लिए उपयोग किए जाते थे।

जब वे पैदा हुए थे, तो हमारा युवा इतना बड़ा नहीं होता है, वे आपके सेंटीमीटर के ३० से ३५ के बीच होते हैं, लेकिन हम एक हो जाते हैं १८० मीटर और अधिक का सामान्य आकार।

प्रश्न: आपके शरीर के तापमान के बारे में क्या? आपने कहा है कि आप सूर्य में रहने का आनंद लेते हैं। आपके जीव के लिए इसका क्या प्रभाव है?

उत्तर: हम कोई स्तनधारक नहीं हैं और हमारे शरीर के तापमान के रूप में हमारे आसपास के तापमान पर निर्भर करता है। यदि आप मेरे हाथ को छूते हैं तो आप शायद महसूस करेंगे कि यह आपके से ठंडा है, क्योंकि हमारा सामान्य शरीर का तापमान लगभग ३० से ३३ डिग्री सेल्सियस है। अगर हम सूर्य में बैठते हैं (विशेष रूप से नग्न और सूर्य में छोटी पीठ की प्लेटों की हमारी पंक्ति के साथ) हमारे शरीर का तापमान मिनटों के भीतर ८ या ९ डिग्री के लिए बढ़ सकता है।

यह वृद्धि हमारे शरीर में कई एंजाइमों और हार्मोन का उत्पादन करती है, हमारे दिल और मस्तिष्क और हर अंग अधिक सक्रिय हो जाता है और हम बहुत अच्छे से महसूस करते हैं। आप मनुष्यों को केवल सूर्य में रहने का आनंद लेते हैं, लेकिन हमारे लिए यह सबसे बड़ी खुशी है जिसे आप कल्पना कर सकते हैं (शायद आपके यौन उत्तेजना की तरह।)

हम अपने शरीर के तापमान को बढ़ाने के लिए बहुत गर्म पानी या अन्य तरल पदार्थ में तैराकी का भी आनंद लेते हैं। अगर हम छाया में कुछ घंटों के लिए हैं, तो हमारा तापमान ३० से ३३ डिग्री तक जाता है। इससे हमें कोई नुकसान पहुंचा सकता है, लेकिन हम सूर्य में बहुत बेहतर महसूस करते हैं। हमारे पास भूमिगत में कृत्रिम सूर्य के कमरे हैं लेकिन वास्तविक सूर्य की तरह यह हमारे लिए समान नहीं है।

प्रश्न: आप क्या खाते हैं?

उत्तर: आम तौर पर आपके जैसे विभिन्न चीजें: मांस, फल, सब्जियां, विशेष प्रकार के कवक (भूमिगत खेतों से) और अन्य चीजें। हम कुछ पदार्थों को भी खा सकते हैं और पच सकते हैं जो आपके लिए जहरीले हैं। आपके और हमारे बीच का मुख्य अंतर यह है कि हमें मांस खाना चाहिए, क्योंकि हमारे शरीर को प्रोटीन की जरूरत है।

हम पूरी तरह से शाकाहारी नहीं रह सकते क्योंकि हमारी पाचन काम करना बंद कर देगी और हम कुछ हफ्तों के बाद या मांस के बिना महीनों के बाद मर जाएंगे। हम में से कई कच्चे मांस या अन्य चीजें खाते हैं जो आपके लिए घृणित होंगे।

व्यक्तिगत रूप से, मैं पके हुए मांस और सतह के फल जैसे सेब या संतरे पसंद करते हैं।

प्रश्न: क्या आप मुझे अपनी प्रजातियों के प्राकृतिक इतिहास और विकास के बारे में कुछ बता सकते हैं? आपकी प्रजाति कितनी पुरानी है? क्या आप आदिम सरीसृपों से विकसित हुए हैं क्योंकि मानव जाति एपेस से विकसित हुई है?

उत्तर: ओह, यह एक बहुत लंबी और जटिल कहानी है और यह निश्चित रूप से आपके लिए अविश्वसनीय लगती है, लेकिन यह सच है।

मैं इसे संक्षेप में समझाने की कोशिश करूंगा।

लगभग ६५ मिलियन साल पहले, डायनासोर दौड़ के हमारे कई असुरक्षित पूर्वजों में से कई एक महान वैश्विक कैटास्लीम में मृत्यु हो गई।

खैर, अधिकांश डायनासोर की मृत्यु हो गई (विस्फोट में नहीं बल्कि बुरी चीजों में जो युद्ध के बाद आए, खासकर परमाणु सर्दियों में और गिरावट में।)

अगले २० वर्षों के भीतर लगभग सभी डायनासोर और सरीसृपियों की मौत हो गई थी। उनमें से कुछ – विशेष रूप से महासागरों में – इस बदली दुनिया में भी अगले २०० से ३०० वर्षों तक जीवित रहने में सक्षम थे, लेकिन इन प्रजातियों की भी मृत्यु हो गई, क्योंकि जलवायु बदल गई थी। परमाणु सर्दी २०० वर्षों के बाद समाप्त हो गई, लेकिन यह पहले की तुलना में पृथ्वी पर ठंडा था।

प्रलय के बावजूद, कुछ प्रजातियां जीवित रहने में सक्षम थीं: मछली (शार्क की तरह), पक्षियों, छोटे डरावना स्तनधारियों (आपके पूर्वजों), मगरमच्छों जैसे विभिन्न सरीसृप, और एक विशेष प्रकार का छोटा लेकिन उन्नत डायनासोर था जो एक साथ विकसित हुआ था पिछले बड़े पशु-रेप्टिलियन।

यह नया सरीसृप दो पैरों पर चल रहा था और एक इगु़नोडोन के पुनर्निर्माण की तरह थोड़ा सा देखा (यह इस परिवार में पैदा हुआ) लेकिन कुछ मानव सदृश सुविधाओं के साथ यह छोटा (लगभग १.५० मीटर लंबा) था, एक बदली हड्डी संरचना, एक बड़ी खोपड़ी और मस्तिष्क, एक अंगूठे वाला हाथ जो चीजों को पकड़ने में सक्षम था, एक अलग जीव और पाचन, आपकी आंखों की तरह सिर के बीच में उन्नत आंखें और सबसे महत्वपूर्ण, एक नई और बेहतर मस्तिष्क संरचना के साथ। यह हमारा प्रत्यक्ष पूर्वज था।

[»कनाडा के रॉयल संग्रहालय के डॉ। डेल रसेल ने देर से क्रेटेसियस, स्टेननीचोसॉरस से एक छोटे, अत्यधिक हिंसक, निंबल ट्रेडोंट डायनासोर का वर्णन किया था, जिसमें असामान्य रूप से बड़े मस्तिष्क, बड़ी स्टीरियोस्कोपिक आंखें और हाथों को पकड़ते थे। उन्होंने अनुमान लगाया कि यदि वे विलुप्त नहीं हो गए हैं तो इस तरह के डायनासोर के साथ क्या हो सकता है। उनका जवाब ‘डायनासुरोइड’ था – तीन-पंजे वाले, तीन-दमों, बड़े दिमाग वाले, सीधे, और टेलिस डायनासोर। »

नॉर्मन ने एक विशेष सौरियन शाखा के हाथ की लगभग मानव-जैसी गुणवत्ता का वर्णन किया, इक्वानोडन:

«… लचीला पांचवीं उंगली वस्तुओं को कम करने के लिए एक मानव अंगूठे की तरह थोड़ा चलती है, जबकि मध्य तीन उंगलियां कम लचीले में सक्षम हैं। इगु़नोडोन के बड़े, कटार – जैसे अंगूठे कील एक विनाशकारी हथियार होगा। तेज स्पाइक, फोरलिंब की ताकत के साथ, सबसे कठिन त्वचा को पेंच कर सकता था। »]

फिर भी, इस छोटे से मानव सदृश की तरह डायनासोर निम्नलिखित लाखों वर्षों के दौरान विकसित हुआ (जैसा कि मैंने पहले कहा है, एक प्रजाति को आपके विचार से विकसित होने के लिए आम तौर पर अधिक समय की आवश्यकता होती है, अगर विकास को आपके मामले में कृत्रिम रूप से प्रेरित नहीं किया जाता है) एक जानवर से ए अधिक या कम सोच रहा है।

ये प्राणी अगले लाखों वर्षों में मरने के लिए पर्याप्त बुद्धिमान थे, क्योंकि उन्होंने अपने व्यवहार को बदलने के लिए सीखा, वे ठंड प्रकृति में गुफाओं में रहते थे और उन्होंने पहले उपकरण और आग के उपयोग के रूप में पत्थरों और शाखाओं का उपयोग करना सीखा उन्हें गर्म करने के लिए – विशेष रूप से अपने रक्त को गर्म करने के लिए जो हमारे तरह के जीवित रहने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

लगभग १० मिलियन साल पहले और हमारे विकास लगभग बंद हो गया।

आप देखते हैं, हम आपकी तरह की तुलना में एक बहुत पुरानी दौड़ हैं, जो इस समय पेड़ों में छोटे बंदर जैसे जानवरों के रूप में कूद रहे थे, जबकि हमने प्रौद्योगिकी का आविष्कार किया, इस प्रणाली के अन्य ग्रहों को उपनिवेशित किया, इस ग्रह पर बड़े शहरों का निर्माण किया ( उम्र में एक निशान के बिना गायब हो गया)।

दस लाख साल पहले छोटे सिमियन बढ़ने लगे और वे पेड़ से जमीन पर नीचे आए (फिर से जलवायु के परिवर्तन की वजह से – विशेष रूप से तथाकथित अफ्रीकी महाद्वीप पर।)

लेकिन वे बहुत धीमे विकसित हुए क्योंकि यह एक स्तनपायी के लिए सामान्य है और यदि आपकी तरह के साथ असाधारण कुछ भी नहीं हुआ था, तो हम यहां बैठने और बात करने में सक्षम नहीं होंगे क्योंकि मैं अपने आरामदायक आधुनिक घर में बैठूंगा और आप अपने गुफा में बैठेंगे फर के साथ और आग के रहस्यों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं – या आप शायद हमारे चिड़ियाघरों में से एक में बैठेंगे।

लेकिन चीजें अलग-अलग विकसित हुईं और अब आप विश्वास करते हैं कि आप «सृजन का ताज» हैं और आप आधुनिक घर में बैठ सकते हैं और हमें पृथ्वी और दूरदराज के क्षेत्रों में छिपाना और रहना चाहिए।

कुछ सौ हजार साल, एक और विदेशी प्रजाति पृथ्वी पर पहुंची।

इस मानव सदृश प्रजातियों के हित – आप उन्हें « इलोजिमो » कहते हैं – कच्चे माल और तांबा नहीं था, यह हमारे विस्मय के लिए असंतुलित वानर – मानव सदृश था। इस ग्रह पर हमारी उपस्थिति के बावजूद, एलियंस ने «सहायता» को थोड़ा तेज विकसित करने के लिए एपीईएस का फैसला किया, खुद को पसंद किया।

आपकी प्रजातियों का भाग्य हमारे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं था, लेकिन हमें अपने ग्रह पर «इलोजिम» की उपस्थिति पसंद नहीं आया और उन्हें अपने नए «गैलेक्टिक चिड़ियाघर» ग्रह और आपके छठे और सातवें स्थान पर हमारी उपस्थिति पसंद नहीं आई निर्माण हमारे और उनके बीच युद्ध का कारण था। आप उस युद्ध के बारे में पढ़ सकते हैं उदाहरण के लिए आंशिक रूप से पुस्तक में जिसे आप «बाइबिल» को विवरण के एक बहुत ही अजीब तरीके से कहते हैं।

असली सत्य एक बहुत लंबी और कठिन कहानी है।

क्या मुझे जारी रखना चाहिए?

प्रश्न: नहीं, अब नहीं। मैंने आपके इतिहास के बारे में कुछ नोट्स किए हैं और अब मेरे कुछ प्रश्न हैं।

उत्तर: कृपया पूछें।

प्रश्न: सबसे पहले, आप बहुत बड़े समय के पैमाने के साथ संभालते हैं। आप दावा करते हैं कि आपके आदिम पूर्वजों डायनासोर के साथ एक साथ रहते थे। फिर भी, आपका विकास ३० मिलियन से अधिक साल पहले शुरू हुआ था, और १० मिलियन साल पहले पूरा हो गया था। यह मेरे लिए बहुत अविश्वसनीय लगता है। यह मेरे लिए बहुत अविश्वसनीय लगता है। क्या आप इसे कुछ कह सकते हैं?

उत्तर: मैं समझता हूं कि यह आपको पूरी तरह से अविश्वसनीय लगना चाहिए, क्योंकि आप एक युवा और आनुवंशिक रूप से इंजीनियर प्रजाति हैं। आपका ऐतिहासिक क्षितिज कुछ हजारों वर्षों के पैमाने पर समाप्त होता है और आपको लगता है कि यह सही है। लेकिन यह नहीं है। यह असंभव है। आपका प्रोग्राम किया गया दिमाग स्पष्ट रूप से इस तरह के बड़े समय के पैमाने के साथ संभालने में सक्षम नहीं है।

हमारा विकास समय आपके लिए लंबे समय तक अविश्वसनीय लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में प्रकृति का मूल तरीका है। वे धीरे-धीरे अगले लाखों वर्षों के दौरान विकसित हुए और वे विभिन्न प्रजातियों और आकृतियों में विभाजित हो गए, उनमें से कुछ बड़े हैं, उनमें से कुछ छोटे हैं। यह शरीर का विकास है।

लेकिन उनके मन और बुद्धि के बारे में क्या? वे साधारण जानवर थे।

स्तनधारियों के बाद से विकसित हुए – हमें कहते हैं – १५० लाख साल, लेकिन केवल पिछले २-३ लाख सालों में वे बुद्धिमान और सोच बनने में सक्षम थे। और इस छोटी अवधि के भीतर जैसे आप बनाए गए थे। प्रकृति से? जानवरों की तरह स्तनधारियों के विकास के लिए १४८ लाख साल का समय, आपके जैसे (कम या ज्यादा) बुद्धिमान प्राणियों के विकास के लिए २ लाख साल का समय? अपने आप से पूछें: क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि यह त्वरित विकास प्राकृतिक है?

तब आपकी प्रजातियां मैंने सोचा था की तुलना में अधिक अज्ञानी है।

हमने गलत विकसित नहीं किया है लेकिन आप।

प्रश्न: आपने अपनी तरह के कंकाल का उल्लेख किया है। यह कैसे हो सकता है कि मानव वैज्ञानिकों को आप और आपके पूर्वजों का कोई निशान नहीं मिला है यदि आप वास्तव में इस ग्रह पर इतने लंबे समय तक रहते हैं? हमने आदिम डायनासोर के कई कंकाल पाए हैं, लेकिन एक उन्नत सरीसृपिका में से कोई भी बड़ी खोपड़ी और मस्तिष्क और अंगूठे वाला हाथ नहीं है जैसा आपने पहले इसका वर्णन किया है।

उत्तर: हाँ, आपके पास है। लेकिन आपका «ग्रेट» वैज्ञानिक पूरी तरह से कंकालों का पुनर्निर्माण करने में सक्षम नहीं थे, क्योंकि वे सरीसृप जानवरों का पुनर्निर्माण करना चाहते थे, बुद्धिमान प्राणी नहीं।

आप हंसेंगे यदि आप जानते होंगे कि आपके संग्रहालयों में कितने (विशेष रूप से छोटे) सौरियन कंकाल कभी भी मौजूदा प्राणियों के पूरी तरह से गलत निर्माण हैं, क्योंकि आपने कई हड्डियों का उपयोग किया है जो वास्तव में एक साथ नहीं थे और कभी-कभी आपने कृत्रिम हड्डियों को बनाया था एक «पशु» सौरियन बनाने के लिए आपको याद किया गया था।

आपके कई वैज्ञानिक इस समस्या से अवगत हैं, लेकिन वे इसे सार्वजनिक नहीं करते हैं, क्योंकि वे इसे समझा नहीं सकते हैं और वे दावा करते हैं कि सही हड्डियां सिर्फ गायब थीं और उनका पुनर्निर्माण सही है। हमारे कई हड्डियों का उपयोग इगु़नोडोन पुनर्निर्माण के लिए किया गया था, उदाहरण के लिए दृश्यमान अंगूठे के साथ हाथ (एक संग्रहालय में एक इगु़नोडोन देखो और आप देखेंगे कि मैं सही हूँ।)

देश में एक वैज्ञानिक जिसे आपने संयुक्त राज्य अमेरिका कहा था, कुछ साल पहले हमारी तरह का लगभग सही कंकाल बनाया था, लेकिन स्थानीय सरकार (जो आंशिक रूप से हमारे अस्तित्व के बारे में जानकारी है) पुनर्निर्माण को जब्त कर लिया।

जैसा कि हम आज रहते हैं (और हजारों वर्षों से) लगभग पृथ्वी के नीचे लगभग पूरी तरह से, आपको हमारे पास कोई कैडवर या कंकाल नहीं मिलेगा।

प्रश्न: आप कभी-कभी भूमिगत शहरों और कृत्रिम सूरज की रोशनी के बारे में बोलते हैं। क्या आपका मतलब इस के साथ «खोखले पृथ्वी» की तरह कुछ है? क्या हमारे ग्रह के अंदर दूसरा सूरज है?

उत्तर: नहीं, पृथ्वी वास्तव में पूरी तरह से खोखला नहीं है और अंदर कोई दूसरा सूरज नहीं है। यह कहानी हास्यास्पद और शारीरिक रूप से संभव नहीं है (यहां तक ​​कि आपकी प्रजाति भी इस पर विश्वास करने के लिए बुद्धिमान होना चाहिए।)

क्या आप जानते हैं कि एक सूर्य को संलयन द्वारा लंबे समय तक ऊर्जा और प्रकाश का उत्पादन करने के लिए कितना द्रव्यमान होना चाहिए? क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि ग्रह के अंदर एक छोटा सा सक्रिय सूर्य हो सकता है?

जब मैं अपने उपनगरीय घर के बारे में बात करता हूं, तो मैं बड़ी गुफा प्रणालियों के बारे में बात करता हूं। सतह के पास की गई गुफाएं वास्तविक गुफाओं और पृथ्वी में गहरे विशाल कैवर्न्स की तुलना में छोटी हैं (आपके मीटर के २,००० से ८,००० की गहराई में, लेकिन सतह पर कई छिपी सुरंगों से जुड़े या सतह के पास गुफाओं के लिए जुड़े हुए हैं ) और हम इस तरह के गुफाओं के अंदर बड़े और उन्नत शहरों और उपनिवेशों में रहते हैं।

हमारे प्रमुख साइटें आर्कटिक, अंटार्कटिक, इनर एशिया, उत्तरी अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया से परे हैं। अगर मैं अपने शहरों में कृत्रिम सूरज की रोशनी के बारे में बात करता हूं तो मेरा मतलब वास्तविक सूर्य नहीं है बल्कि प्रकाश के विभिन्न तकनीकी स्रोत (गुरुत्वाकर्षण स्रोतों सहित) जो गुफाओं और सुरंगों को प्रकाशित करते हैं। हर शहर में एक मजबूत यूवी प्रकाश के साथ विशेष गुफा क्षेत्र और सुरंग हैं और हम अपने खून को गर्म करने के लिए उस स्थानों का उपयोग करते हैं।

इसके अलावा, हमारे पास दूरदराज के क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में कुछ सतह सूर्य स्थल भी हैं।

प्रश्न: हम आपकी दुनिया में ऐसी सतह-निकटवर्ती प्रविष्टि कहां पा सकते हैं?

उत्तर: क्या आपको सच में लगता है कि मैं आपको अपना सटीक स्थान बताऊंगा? यदि आप ऐसी प्रविष्टि ढूंढना चाहते हैं, तो आपको इसे अपने आप से खोजना होगा (लेकिन मैं आपको सलाह दूंगा कि ऐसा न करें।)

जब मैं चार दिन पहले सतह पर आया, तो मैंने यहां से एक बड़ी झील के पास से अपने किलोमीटर उत्तर में लगभग ३०० प्रवेश का उपयोग किया, लेकिन मुझे संदेह है कि आप इसे ढूंढ पाएंगे (इस हिस्से में केवल कुछ प्रविष्टियां हैं दुनिया – अधिक उत्तर और पूर्व में अधिक हैं।)

थोड़ी सलाह के रूप में: यदि आप एक संकीर्ण गुफा में हैं या एक सुरंग में हैं या यहां तक ​​कि आपको एक कृत्रिम खान शाफ्ट की तरह दिखते हैं और जितना गहराई से आप घूमते हैं उतने ही दीवारें दिखाई देते हैं और यदि आप गहराई से असामान्य गर्म हवा स्ट्रीमिंग महसूस करते हैं या यदि आप एक वेंटिलेशन या लिफ्ट शाफ्ट में स्ट्रीमिंग एयर की रशिंग ध्वनि सुनते हैं, तो ग्रे धातु से बने दरवाजे के साथ गुफा में कहीं भी कृत्रिम और चिकनी दीवार की तलाश करें।

यदि आप उस दरवाजे को खोलने में सक्षम होंगे (लेकिन मुझे यह संदेह है) तो आप आमतौर पर वेंटिलेशन सिस्टम और लिफ्टों के साथ गहराई तक एक सामान्य तकनीकी कमरे में होंगे। यह शायद हमारी दुनिया में एक प्रविष्टि है। यदि आप इस बिंदु पर पहुंच गए हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि अब हम निश्चित रूप से आपकी उपस्थिति से अवगत हैं।

यदि आप गोल कमरे में प्रवेश कर चुके हैं तो आप पहले से ही बड़ी परेशानी में हैं, लेकिन आपको दीवारों पर दो सरीसृप प्रतीकों में से एक की तलाश करनी चाहिए। यदि कोई प्रतीक या अन्य प्रतीक नहीं हैं, तो आप शायद जितना सोचते हैं उतना बड़ी परेशानी में हैं, क्योंकि हर भूमिगत स्थापना हमारी तरह से संबंधित नहीं है। कुछ नई सुरंग प्रणालियों को एलियन रेस (शत्रुतापूर्ण दौड़ सहित) से संचालित किया जाता है।

मेरी सामान्य सलाह यदि आप स्वयं को एक में पाते हैं, तो आपके लिए, अजीब भूमिगत स्थापना: जितनी जल्दी हो सके भागो।

प्रश्न: आपने पहले उल्लेख किया था कि आप «लेसीर्टा» नाम का उपयोग करते हैं जब आप मनुष्यों में से हैं और आप पृथ्वी की सतह पर वास्तविक सूर्य में होने का आनंद लेते हैं। लेकिन आप मनुष्यों के बीच कैसे हो सकते हैं? आप हमारे जैसा नहीं दिखते हैं, इसलिए कोई भी देखेंगे कि आप किसी अन्य प्रजाति से संबंधित हैं। किसी ने भी आपके जैसा नहीं देखा और वर्णन किया कि यदि आपकी तरह पहले से ही हमारे «सृजन» के साथ एक ही ग्रह पर हमारे साथ रहता है। क्या आप मुझे बता सकते हैं?

उत्तर: सबसे पहले, मेरी तरह निश्चित रूप से आपके आदिम अतीत में कई बार देखा और वर्णित किया गया था, उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए आपके ईसाई बाइबिल जैसे आपके धार्मिक लेखन में। आप विभिन्न मंदिरों पर अमेरिकी महाद्वीप के दक्षिणी भाग में विवरण और यहां तक ​​कि सरल चित्र भी पा सकते हैं।

तथाकथित «बुद्धिमान» भारत और एशियाई पहाड़ों से पुरुषों ने हमारी प्रजातियों को लेखन में कई बार वर्णित किया है, साथ ही अफ्रीकी महाद्वीप के अन्य «बुद्धिमान» पुरुषों के साथ। मुझे लगता है कि हम आपके इतिहास में सबसे अधिक गैर-मानव प्रजाति (शायद «इलोजिम» के बगल में) हैं। यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, तो अपने इतिहास को देखें और आप मेरे शब्दों में सच्चाई देखेंगे।

आपका «ग्रेट» वैज्ञानिकों ने हमें «अंधविश्वास» और «धर्म» में विश्वास कहा और आज के «बुद्धिमान» इंसान अतीत में सतह पर हमारी उपस्थिति भूल गए हैं।

इसके अलावा, हमारी प्रजातियां आज भी पृथ्वी पर या हमारी सतह के निकट प्रविष्टियों और सुरंग प्रणालियों में मानव साक्षियों से मानव गवाहों से भी देखी जाती हैं, लेकिन सौभाग्य से आप और आपके मीडिया ने इस तरह के «क्रेज़ीज़» गंभीर (यह अच्छा नहीं है हमारे लिए और यही कारण है कि हम उन लोगों को हमें देखने की अनुमति देते हैं क्योंकि हम वास्तव में हैं।)

मेरी कुछ प्रजातियां भी सतह से मानव वैज्ञानिकों और राजनेताओं के साथ सीधे संपर्क में हैं, लेकिन यह शीर्ष-रहस्य है – जैसा कि आप इसे कॉल करेंगे – और आपकी जनता के कोई भी इसके बारे में कुछ भी नहीं जानता है (इन बैठकों का मामला आम तौर पर आगामी है इस युद्ध में विदेशी प्रजातियों और हमारी सहायता के साथ और उसके साथ युद्ध)।

लेकिन एक और स्पष्टीकरण भी है, हम आपके बीच क्यों चल सकते हैं और क्यों आप हमें पहचानने में सक्षम नहीं हैं: नकली।

निम्नलिखित फिर से अविश्वसनीय और आपको चौंकाने वाला भी हो सकता है, लेकिन जैसा कि आपने पूछा है कि मैं इसे समझाऊंगा। मैंने आपको पहले बताया है, कि हमारे पास आपकी प्रजातियों की तुलना में अधिक उन्नत मानसिक क्षमताएं हैं और «अधिक उन्नत» के साथ मेरा मतलब है कि हम अपने जन्म से टेलीपैथी और टेलीकिनेसिस का उपयोग करने में सक्षम हैं (वास्तव में, मां और नए पैदा हुए बच्चे आम तौर पर संवाद करते हैं पहले महीनों के दौरान टेलीपैथी के साथ) विशेष प्रशिक्षण के बिना आपको अपने मस्तिष्क के इन सोने के हिस्सों को सक्रिय करने के लिए इसकी आवश्यकता होती है।

हमारे मस्तिष्क की संरचना आपके लिए थोड़ा अलग है और हमारी परिकल्पना आपके से बड़ी और अधिक सक्रिय है – खासकर जब हम सूरज की रोशनी में हैं। आपकी अपनी क्षमताओं को आपकी तुलना में बहुत मजबूत है, लेकिन इस ग्रह पर कुछ विदेशी प्रजातियों की दिमागी ताकतों की तुलना में कमजोर है।

मैं उस दिमाग में कभी भी बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन हमारे पास इन प्राथमिक क्षमताओं हैं और उन्हें उदाहरण के लिए हमारी सुरक्षा के लिए या यहां तक ​​कि हमले के लिए भी उपयोग कर सकते हैं।

जब हम सतह पर होते हैं और हम मनुष्यों से मिलते हैं (यहां तक ​​कि उनमें से एक बड़ा समूह होता है – इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके सभी दिमाग एक दिमाग की तरह हैं) हम अपने दिमाग को «टच» करने में सक्षम हैं और उन्हें टेलीपैथी के माध्यम से प्रेरित करने में सक्षम हैं « हमें अपनी तरह के एक के रूप में देखें »और कमजोर मानव दिमाग इस आदेश को फिर से संलयन के बिना स्वीकार करेगा और वे सामान्य मनुष्यों के रूप में हमें (हमारे सरीसृपीय रूप के बावजूद) देखेंगे।

मैंने कई बार ऐसा किया है और आप कमजोर इंसानों को आम तौर पर मुझे एक आकर्षक भूरे बालों वाली महिला के रूप में देखते हैं, क्योंकि मैंने अपने दिमाग में इस विशेष «नकली छवि» को वर्षों पहले बनाया है और मैं इसे बिना किसी समस्या के अपने दिमाग में प्रेरित कर सकता हूं। मुझे शुरुआती समय की नकल के उपयोग को सीखने के लिए शुरुआत में कुछ समय चाहिए, लेकिन फिर यह लगभग स्वचालित रूप से काम करता था और मैं आपके समूह के बीच भी चल सकता हूं और कोई भी पहचान नहीं पाएगा कि मैं क्या हूं।

एक साधारण स्विच है («हमें देखें क्योंकि हम वास्तव में हैं / हम देखते हैं क्योंकि हम चाहते हैं कि हम चाहते हैं कि आप हमें देखें») जो आपकी चेतना में रखा गया था, जिसे «इलोजिम» से वहां रखा गया था और जब उन्होंने आपकी तरह बनाया और हम इस स्विच को मनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं जब आप हमें देखते हैं तो आप मनुष्यों को देखते हैं (अन्य एलियंस भी इस स्विच का उपयोग करते हैं)।

जैसा कि आप सोचते हैं उतना आसान है। जब आपकी तरह और एलियंस के बीच बैठकें होती हैं जो आपके जैसे दिखती हैं, तो इन एलियंस ने उस स्विच का उपयोग किया है और मनुष्य की तरह एलियंस के साथ कुछ बैठकों को मेरी तरह के साथ बैठकों के साथ भी समझाया जा सकता है।)

जब मैं ई.एफ. पहली बार मिला, तो उसने मुझे एक सामान्य मानव महिला के रूप में भी देखा और मुझे याद है कि वह बहुत डरा हुआ था और चौंक गया जब मैंने उसे अपनी असली उपस्थिति प्रकट की।

प्रश्न: क्या आपका मतलब है, कि आप वास्तव में मुझे विश्वास कर सकते हैं कि मैं अब एक सरीसृप के बजाय एक आकर्षक भूरे बालों वाली मानव महिला के साथ बात करता हूं?

उत्तर: शायद, लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपके विशेष मामले में। जब कोई मेरे बजाय एक मानव महिला को देखने की उम्मीद करता है, तो मैं इसे अपने दिमाग (यहां तक ​​कि बड़े समूहों के साथ) के साथ समस्या के बिना कर सकता हूं क्योंकि कोई भी एक सरीसृप महिला को देखने की उम्मीद नहीं करता है।

लेकिन मैंने अपनी पहली बैठक से मुझे अपनी मूल उपस्थिति में देखने की इजाजत दी है और मैंने कभी अपने दिमाग में कुछ प्रेरित नहीं किया है, इसलिए आप पहले से ही महसूस कर चुके हैं कि मैं इंसान नहीं हूं। अगर मैं इसे बदलने की कोशिश करता हूं, तो शायद यह एक पूर्ण भ्रम या बेहोशी के लिए नेतृत्व करेगा और मैं आपको नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा।

जैसा कि मैंने कहा है कि मैं इन चीजों में बहुत अच्छा नहीं हूं।

प्रश्न: यह बहुत डरावना है। क्या आप उन क्षमताओं से मार सकते हैं?

उत्तर: हाँ, लेकिन यह निषिद्ध है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह पिछले समय में नहीं किया गया था।

प्रश्न: क्या इन क्षमताओं दोनों लिंग हैं?

उत्तर: हाँ।

प्रश्न: तस्वीरों के बारे में क्या? आप तस्वीरों पर कैसे दिखाई देते हैं?

उत्तर: यह एक मूर्ख सवाल है। मैं एक सरीसृप के रूप में तस्वीरों पर दिखाई देता हूं, क्योंकि मेरे पास फोटो पर या कैमरे पर ही प्रभाव नहीं पड़ सकता है, लेकिन केवल फोटोग्राफर दिमाग पर। यदि वह फिल्म विकसित करेगा और तस्वीर को दूसरों को दिखाएगा, तो वे मुझे अपने मूल आकार में देखेंगे।

यही कारण है कि इसे फिल्माया या फोटोग्राफ करने के लिए हमारी तरह के लिए मना किया गया है और हमें सतह पर हर कैमरे से बचना चाहिए (यह बहुत मुश्किल है और हमें कभी-कभी हमारे ज्ञान के बिना अतीत में फिल्माया गया था, खासकर आपकी सरकारों और गुप्त एजेंसियों से विशेष रूप से फिल्माया गया था। ।)

प्रश्न: आपके दिमाग में आपकी तरह क्या अन्य आदेश प्रेरित कर सकते हैं? «हमें सेवा» या «आज्ञा ‘की तरह कुछ?

उत्तर: यह फिर से एक अजीब सवाल है। हम आपका दुश्मन नहीं हैं (हम में से अधिकांश नहीं) तो हमें ऐसा क्यों करना चाहिए? अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए: यह मानव मन की ताकत और भेजने वाले सरीसृप की ताकत पर निर्भर करता है।

कोई «हमारी सेवा» या «मेरी सेवा» अपने दिमाग में स्विच नहीं है, इसलिए इस तरह के एक कमांड को प्रेरित करना बहुत मुश्किल है। यदि मानव मन और चेतना कमजोर है और इन चीजों में सरीसृप विचलन का अनुभव होता है और वह सूरज में कुछ घंटों में था या वह इसे करने की कोशिश करता है, तो यह शायद एक निश्चित समय के लिए काम कर सकता है।

ऐसी चीजों के बारे में गुप्त शिक्षाएं हैं, लेकिन मैंने इसके बारे में कुछ भी नहीं सीखा है। मैं नकल के लिए मेरी प्राथमिक क्षमताओं का उपयोग करता हूं और अपनी तरह के साथ संचार के लिए और कभी-कभी अन्य निजी चीजों के लिए, लेकिन मैंने कभी मनुष्यों या उनके दिमाग को नुकसान पहुंचाने के लिए इसका उपयोग नहीं किया है।

अगर हम इस विषय के साथ यहां समाप्त हो सकते हैं तो मैं इसकी सराहना करता हूं।

प्रश्न: एक अंतिम प्रश्न: आपने पहले कहा है, कि आप अपने यूएफओ को छुपा सकते हैं? क्या आप ऐसा करने के लिए एक ही क्षमता का उपयोग करते हैं?

उत्तर: हाँ, लेकिन एक तकनीकी आधार पर। प्रत्येक शिल्प के अंदर एक शक्तिशाली उपकरण है जो आपको मनाने के लिए अपने दिमाग में एक कृत्रिम संकेत भेजने में सक्षम है, कि आप या तो केवल कुछ भी नहीं देखते हैं या आप हमारे जहाजों के बजाय विमानों जैसे सामान्य विमान देखते हैं। इसका उपयोग अक्सर नहीं किया जाता है, क्योंकि जब हम वातावरण में जाते हैं तो हम मानव जनता से बचते हैं। यदि आप हमारे «यूएफओ» को देखने में सक्षम हैं तो इसका मतलब है कि डिवाइस किसी कारण से दोष या निष्क्रिय है।

छलावरण प्रभाव फोटो पर काम नहीं करता – आप पहले से ही पहले से ही इस संभावित प्रश्न का उत्तर देने के लिए – लेकिन किसी को आकाश की तस्वीर क्यों देनी चाहिए जब वह वहां कुछ भी असामान्य नहीं देख सका। वैसे, हमारी सुरंगों के लिए अधिकांश सतह-निकटवर्ती प्रवेश बिंदु भी ऐसे डिवाइस के साथ छिपाए जाते हैं और आपकी तरह आमतौर पर दरवाजे की बजाय सामान्य गुफा दीवारों को देखेगा।

यही कारण है कि मैंने कहा है कि मुझे संदेह है कि आप हमारी दुनिया के लिए ऐसा गुप्त द्वार ढूंढ पाएंगे (लेकिन यह अतीत में कुछ बार हुआ है।)

प्रश्न: अपने और अपने स्वयं के इतिहास पर वापस जाएं। आपने «इलोजिम» की दौड़ का उल्लेख किया है जिन्होंने हमारी मानव जाति बनाई है। वे कहाँ से आए और वे कैसा दिखते थे? जब वे पहुंचे तो वास्तव में क्या हुआ था? क्या वे हमारे «भगवान» हैं?

उत्तर: «इलोजिम» इस ब्रह्मांड से आया, सौर प्रणाली से आप अपने नक्शे में « एल्डेबारन » कहते हैं। वे एक बहुत ही लंबी मानव सदृश प्रजाति थे जो आमतौर पर गोरा बाल और एक बहुत ही सफेद त्वचा थीं (उन्होंने सूरज की रोशनी से परहेज किया, क्योंकि यह उनकी त्वचा और उनकी आंखों को चोट पहुंचाता है। यह हमारे जैसे सूरज-प्रेमपूर्ण प्रजातियों के लिए बिल्कुल अविश्वसनीय था)।

वे शुरुआत में बुद्धिमान और शांतिपूर्ण लगते थे और हमने उनके साथ एक या कम या कम अनुकूल संचार शुरू किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपने वास्तविक इरादे और योजनाएं दिखायीं: वे एप्स को एक नई नस्ल से विकसित करना चाहते थे और हम उनके लिए एक परेशान कारक थे। उनके नए चिड़ियाघर ग्रह पर। सबसे पहले, उन्होंने अपने सिमियन पूर्वजों के लगभग १०,००० या यहां तक ​​कि २०,०००भी पकड़े और उन्होंने ग्रह को कुछ सौ वर्षों तक छोड़ दिया। जब वे लौट आए, तो वे आपके (अब अधिक मानव) पूर्वजों को वापस लाए।

फिर उन्होंने हजारों सालों से पृथ्वी को फिर से छोड़ा और आदिम पूर्व-मनुष्य बड़ी समस्याओं के बिना हमारे साथ रहते थे (वे सिर्फ हमारे विमान और प्रौद्योगिकी से डरते थे)। «इलोजिम» ने अपने दिमाग को सिखाया था और अपने मस्तिष्क और उनके शरीर की संरचना को बढ़ाया था और अब वे उपकरण और आग का उपयोग करने में सक्षम थे।

«इलोजिम» सात बार लौट आया और आपकी तरह की विकास गति को तेज कर दिया। आपको समझना होगा कि आप ग्रह पर पहली मानव सभ्यता नहीं हैं। पहला उन्नत इंसान (जो कम विकसित पूर्व-मनुष्यों के साथ एक ही समय में रहते थे, क्योंकि «इलोजिम» ने विभिन्न गति और विकास के चरणों के साथ प्रयोग किया था) प्रौद्योगिकी और भाषण इस ग्रह पर लगभग ७००,००० साल पहले मौजूद थे (आपके वैज्ञानिक हैं इसे समझ में नहीं आया, क्योंकि उन्हें केवल पूर्व-मनुष्यों की हड्डियां मिली हैं और कुछ आदिम गुफा चित्र उन्नत इंसानों और उड़ान उपकरणों को दिखाते हैं।)

यह आनुवंशिक रूप से उन्नत मानव नस्ल हमारे साथ रहती थी, लेकिन उन्होंने मेरी तरह के संपर्क से परहेज किया, क्योंकि «इलोजिम» शिक्षकों ने उन्हें भ्रामक उद्देश्य के साथ चेतावनी दी थी कि हम दुष्ट प्राणी हैं और हम उनसे झूठ बोलते हैं।

खैर, कुछ शताब्दियों के बाद एलियंस ने अपनी पहली सृजन को विलुप्त करने का फैसला किया और उन्होंने दूसरी और बेहतर परीक्षण श्रृंखला के विकास को तेज कर दिया और इसी तरह और इसी तरह। सच्चाई यह है कि आपकी आधुनिक मानव सभ्यता इस ग्रह पृथ्वी पर पहला नहीं है लेकिन पहले से ही सातवां है।

पहली नस्लों की इमारतों खो गए हैं, लेकिन पांचवीं सभ्यता एक थी, जिसने आपके द्वारा ७५,००० साल पहले «मिस्र के पिरामिड» को कॉल करने वाले बड़े त्रिकोणीय निर्माण का निर्माण किया था (आपके मिस्र के लोगों ने पाया कि रेत में बड़े प्राचीन पिरामिड और बहुत कोशिश नहीं करते थे इसी तरह के निर्माण के लिए सफल) और छठी सभ्यता एक थी, जिसने उन शहरों का निर्माण किया जो आप १६,००० साल पहले तथाकथित बिमिनी क्षेत्र में समुद्र के नीचे आज को रोक सकते हैं।

आपकी श्रृंखला के सातवीं नस्ल का अंतिम निर्माण – केवल ८,५०० साल पहले किया गया था और यह एकमात्र सृष्टि है जिसे आप याद कर सकते हैं और जिस पर आपका धार्मिक लेखन संदर्भित करता है। आप पुरातात्विक और पालीन्थोलॉजिकल कलाकृतियों पर भरोसा करते हैं जो आपको गलत और छोटा अतीत दिखाते हैं, लेकिन पहले छह सभ्यताओं के बारे में आपको कुछ भी क्या पता होना चाहिए।

और यदि आपको उनके अस्तित्व के लिए सबूत मिलते हैं, तो आप तथ्यों को अस्वीकार और गलत व्याख्या करते हैं। यह आंशिक रूप से आपके दिमाग का एक प्रोग्रामिंग और आंशिक रूप से शुद्ध अज्ञानता है। मैं आपको केवल अपनी रचनाओं के बारे में बताता हूं, क्योंकि छः पिछले मानव जाति खो जाती है और इसलिए उन्हें आपको चिंता नहीं करनी चाहिए।

हमारे और «इलोजिम» के बीच एक लंबा युद्ध था। इस युद्ध में आखिरी लड़ाई लगभग ५,००० साल पहले कक्षा और सतह में लड़ी गई थी।

एलियंस ने हमारे भूमिगत शहरों को नष्ट करने के लिए शक्तिशाली सोनिक हथियारों का इस्तेमाल किया लेकिन दूसरी तरफ हम अंतरिक्ष में अपनी कई सतह प्रतिष्ठानों और आधारों को नष्ट करने में सक्षम थे। आपकी श्रृंखला के इंसान बहुत डरते थे जब उन्होंने हमारी लड़ाई देखी और उन्होंने इसे धार्मिक मिथकों के रूप में लिखा था (उनका दिमाग यह समझने में सक्षम नहीं था कि वास्तव में क्या चल रहा था।)

«इलोजिम» – जो छठी और सातवीं नस्ल के लिए «देवताओं» के रूप में दिखाई दिया – उन्हें बताया कि यह अच्छे और बुरे के बीच एक युद्ध है और वे अच्छे हैं और हम बुरी दौड़ हैं।

यह निश्चित रूप से दृष्टिकोण पर निर्भर करता है। यह हमारे ग्रह से पहले और इससे पहले कि वे अपनी तरह के विकास परियोजना शुरू करने से पहले थे। मेरी राय में, यह हमारे ग्रह के लिए लड़ने का हमारा अधिकार था। हम में से कई लोग आने वाली सदियों में आपकी प्रजातियों के कुछ (अधिक दक्षिणी) जनजातियों के संपर्क में थे और हम उनमें से कुछ को मनाने में सक्षम थे कि हम «बुराई» नहीं हैं, एलियंस चाहते थे कि वे उन्हें विश्वास करें।

आपकी वर्तमान सभ्यता आपके वास्तविक मूल के बारे में, आपके असली दुनिया और ब्रह्मांड के बारे में कुछ भी नहीं जानता है, और आप हमारे और हमारे अतीत के बारे में बहुत कम जानते हैं।

और आप निकट भविष्य में आने वाली चीजों के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। जब तक आप मेरे शब्दों को समझ नहीं पाएंगे और विश्वास नहीं करेंगे – मैं आपको सच बताता हूं क्योंकि हम आपका दुश्मन नहीं हैं – जब तक आपकी प्रजातियों के लिए खतरा होता है। आपके दुश्मन पहले से ही यहां हैं और आप समझ में नहीं आए हैं। अपनी आंखें खोलें या आप जल्द ही बड़ी परेशानी में होंगे।

यदि आपको उन चीज़ों के बारे में विश्वास नहीं किया गया है जो मैंने आपको पहले बताया है, तो आपको वास्तव में विश्वास करना चाहिए और इसे याद रखना चाहिए।

प्रश्न: आपको क्यों लगता है कि मैं आपको विश्वास नहीं करता?

उत्तर: मुझे एक निश्चित भावना है कि आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, इस तथ्य के बावजूद कि मैं आपके सामने यहां बैठा हूं। पिछले दो घंटों में मैंने जो कुछ भी बताया है वह हमारी दुनिया के बारे में पूर्ण सत्य है।

प्रश्न: इस समय पृथ्वी पर कितनी विदेशी प्रजातियां सक्रिय हैं?

उत्तर: जहां तक ​​हम १४ प्रजातियों को जानते हैं। ११ इस ब्रह्मांड से, २ एक और «बुलबुले» और १ से बहुत अलग सादे से बहुत उन्नत। नामों के लिए मुझसे मत पूछो, क्योंकि लगभग सभी आपके लिए सर्वोच्च नहीं हैं, उनमें से आठ हमारे लिए भी स्पष्ट नहीं हैं।

अधिकांश प्रजाति – विशेष रूप से अधिक उन्नत – सिर्फ आपको जानवरों के रूप में पढ़ रहे हैं और वे आपके लिए और हमारे लिए बहुत खतरनाक नहीं हैं और हम उनमें से कुछ के साथ मिलकर काम करते हैं, लेकिन तीन प्रजातियां शत्रुतापूर्ण हैं, जिनमें से संपर्क में था, जिसमें से एक के संपर्क में था आपकी कुछ सरकारों ने तांबा और अन्य महत्वपूर्ण चीजों के लिए अपनी तकनीक का आदान-प्रदान किया और जिसने आपकी तरह का धोखा दिया था।

पिछले ७३ वर्षों के दौरान इन दो शत्रुतापूर्ण दौड़ के बीच एक «शीत युद्ध» था और तीसरी प्रजाति इस बेकार संघर्ष में «विजेता» लग रही थी।

हम उम्मीद करते हैं कि उनके बीच और आप निकट भविष्य में एक और «गर्म» युद्ध की उम्मीद है (मैं अगले १० या २० वर्षों में कहूंगा) और हम उस विकास के बारे में चिंतित हैं। पिछली बार, एक नई, पंद्रहवीं प्रजातियों के बारे में कुछ अफवाहें थीं जो सिर्फ ३ या ४ साल पहले पृथ्वी पर पहुंची थीं, लेकिन हम उनके इरादों के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे और हम अब तक उनके संपर्क में नहीं थे।

शायद अफवाहें गलत हैं।

प्रश्न: शत्रुतापूर्ण विदेशी दौड़ क्या चाहते हैं?

उत्तर: अपनी तकनीक के लिए तांबा समेत विभिन्न कच्चे माल, आपके पानी (या आपके पानी में हाइड्रोजन बेहतर, जो उन्नत संलयन प्रक्रियाओं में ऊर्जा का स्रोत है) और आपकी हवा में कुछ रासायनिक तत्व हैं।

इसके अलावा, दो प्रजातियों को आपके शरीर में, आपके मानव ऊतक और रक्त में भी दिलचस्पी है, क्योंकि उनकी आनुवंशिक संरचना खराब विकास और विकिरण (जहां तक ​​हम जानते हैं) के माध्यम से दोषपूर्ण है और उन्हें आपकी तरह और जानवरों से बरकरार तारों की आवश्यकता होती है बार-बार अपने स्वयं के अनुवांशिक की मरम्मत के लिए, लेकिन वे वास्तव में दोषों को पूरी तरह से सुधारने में सक्षम नहीं हैं क्योंकि उनके डीएनए और आपका डीएनए पूरी तरह से संगत नहीं है (मेरी अपनी प्रजातियां उनके साथ बिल्कुल असंगत हैं, इसलिए उन्हें हमारे साथ बहुत दिलचस्पी नहीं है) और वे कृत्रिम उर्वरकों और कृत्रिम गर्भ के उपयोग से आप और उनके बीच अधिक संगत क्रॉसब्रीड बनाने की कोशिश करते हैं।

हमें लगता है कि तीन दौड़ के बीच या आपके और एक के बीच आने वाला युद्ध कच्चे माल, हाइड्रोजन, वायु और डीएनए के लिए लड़ा जाएगा।

प्रश्न: क्या यह «अपहरण» का कारण है?

उत्तर: आंशिक रूप से, विशेष रूप से जब एलियंस ने आपके से अंडे और शुक्राणु के नमूने लिए। कभी-कभी अपहरणकर्ता एक और अधिक उन्नत दौड़ से संबंधित होते हैं और वे सिर्फ आपके शरीर और दिमाग का अध्ययन करना चाहते हैं (जो आपके ठोस शरीर की तुलना में उनमें से कुछ के लिए अधिक दिलचस्प है) जैसा कि आप एक आदिम जानवर का अध्ययन करेंगे।

जैसा कि मैंने कहा है, तीन विदेशी प्रजातियां शत्रुतापूर्ण हैं और इसका मतलब यह है कि वे आपके भाग्य की देखभाल नहीं करते हैं या आपके जीवन के लिए और जो लोग «अपहरण» थे, वे शायद ही कभी जीवित थे। अगर कोई किसी अपहरण के बारे में रिपोर्ट करने में सक्षम है, तो इसका मतलब यह है कि उसने मेरी एक आक्रामक प्रजातियों में से एक से मुलाकात नहीं की है या वह एक बहुत ही भाग्यशाली इंसान जीवित है।

उन्नत और «दोस्ताना» दौड़ में कभी-कभी अंडे और शुक्राणु के नमूने भी लेते थे, लेकिन अन्य कारणों से।

प्रश्न: आपने कहा है कि पृथ्वी पर केवल १४ प्रजातियां सक्रिय हैं। लेकिन उन लोगों का वर्णन क्यों करें जिन्होंने विदेशी प्राणियों को कई अलग-अलग और विचित्र प्रकार देखा?

उत्तर: मुझे लगता है कि मैंने पहले ही इस सवाल का जवाब दिया है। जैसा कि मैंने कहा है, अधिकांश विदेशी दौड़ में आपके या यहां तक ​​कि मेरे की तुलना में अधिक उन्नत दिमाग क्षमताएं हैं (ऐसी क्षमताओं के बिना पूरी तरह से एक विदेशी दौड़ है)। वे आपके दिमाग में और स्मृति में दिखाई देने में सक्षम हैं क्योंकि वे जो भी चाहते हैं और इस प्रेरित «छवि» का वास्तविक उपस्थिति के साथ कुछ भी नहीं है।

आप उन्हें सामान्य मनुष्यों या भूरे रंग के बौने या यहां तक ​​कि बेहद विचित्र जानवरों के रूप में याद करते हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि आप याद रखें या कभी-कभी वे चाहते हैं कि आप उनके साथ एक बैठक के बारे में कुछ भी भूल जाएंगे।

एक और उदाहरण: उदाहरण के लिए आप याद रख सकते हैं कि आप सिर्फ अपने मानव अस्पतालों के सामान्य में थे और कुछ डॉक्टर आपकी जांच कर रहे थे और आप इस बारे में और नहीं सोचते कि आपके साथ क्या हुआ है (शायद जब तक आप यह नहीं पाते हैं कि सड़क पर कोई अस्पताल नहीं है क्या आप इसे माना जाता था) लेकिन वास्तव में आप उनके प्रयोगशालाओं में से एक में उनकी जांच की गई थीं। आप इस मामले में अपने दिमाग पर भरोसा नहीं कर सकते।

वे आपको भ्रमित करने और तथाकथित अपहरण गवाह बनाने के लिए अलग-अलग आकार में दिखाई देते हैं जो घटनाओं को याद रखने में सक्षम थे – या जो मानते हैं कि वे याद रखने में सक्षम हैं – जनता में हास्यास्पद और जहां तक ​​हम जानते हैं, वे सफल हैं। मेरा विश्वास करो, इस ग्रह पर केवल १४ विदेशी प्रजातियां हैं और उनमें से केवल आठ लोग इस समय मनुष्यों का अपहरण करते हैं (फिर जहां तक ​​हम जानते हैं।)

इसके अलावा, आपके «अपहरणी» के हर कोई नहीं है और उनकी रिपोर्ट में कुछ एलियंस वास्तव में कल्पना या झूठ हैं।

प्रश्न: हम अपने दिमाग पर इस प्रभाव के खिलाफ हमें कैसे बचा सकते हैं?

उत्तर: मुझे नहीं पता। मुझे संदेह है कि आप कर सकते हैं, क्योंकि आपका दिमाग लगभग हर प्रजाति के लिए पढ़ने और लिखने के लिए एक खुली किताब की तरह है। यह आंशिक रूप से «इलोजिम» का दोषी है, क्योंकि उन्होंने वास्तविक सुरक्षा तंत्र के बिना अपने दिमाग और आपकी चेतना का निर्माण या बेहतर गलत तरीके से बनाया या बेहतर किया था। यदि आप जानते हैं कि कोई आपके दिमाग में हेरफेर करने की कोशिश करता है, तो आप केवल उस संदेह पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और अपने विचारों और यादों में से प्रत्येक का विश्लेषण करने का प्रयास कर सकते हैं।

बहुत महत्वपूर्ण: अपनी आंखें बंद न करें (इससे मस्तिष्क तरंगों का एक अलग रूप होगा जो पहुंचने में अधिक आसान होता है) और आराम करने के लिए बैठना या रखना नहीं है।

यदि आप पहले मिनटों के दौरान जागते रहते हैं, तो आप शायद अपने मस्तिष्क में अन्य विचारों और लहरों को फ़िल्टर करने का प्रयास कर सकते हैं और अगर वह सफल नहीं होता है तो प्रेरक कुछ मिनटों के बाद हार जाएगा क्योंकि यह अपने दिमाग को चोट पहुंचाना शुरू कर देगा । यह बहुत मुश्किल और निश्चित रूप से दर्दनाक है और यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए बेहतर विरोध करने की कोशिश न करें लेकिन यह आपके पास एकमात्र संभावना होगी।

हालांकि, आप इसे केवल अधिक कमजोर प्रजातियों के साथ ही कोशिश कर सकते हैं, मजबूत के साथ नहीं।

प्रश्न: «एक प्रजाति एक बहुत अलग सादा से आता है» के साथ आपका क्या मतलब है?

उत्तर: इससे पहले कि मैं आपको सही ढंग से समझा सकूं, आपको ब्रह्मांड को समझने में सक्षम होना चाहिए और इसका मतलब कई हफ्तों के अपने दिमाग की बेकार शिक्षण (कुछ बाधाओं के अवकाश सहित) का मतलब होगा और शिक्षण के साथ मेरा मतलब है कि न केवल शिक्षण शब्दों। मैंने यह आपके शब्द «सादा» या «स्तर» के साथ कहा है क्योंकि आप फिर से अपनी शब्दावली में कोई बेहतर शब्द नहीं है और आयाम इस मामले में बिल्कुल गलत होगा (यह एक और «बबल» के लिए भी गलत है) क्योंकि एक आयाम नहीं कर सकता है मैदानों के बिना मौजूद हैं।

यदि आप किसी अन्य या सादे में रहने वाली प्रजाति होंगे और यदि आप बिना प्रौद्योगिकी के मैदानों में प्रवेश करने में सक्षम होंगे ताकि आपका शरीर उस तरह के पदार्थ से न हो, तो आप जानते हैं कि आप सबसे शक्तिशाली होने के लिए आप कल्पना कर सकते हैं । मैंने उल्लेख किया कि यह बहुत उन्नत दौड़ यहां के बाहर विकसित हुई थी और वे वास्तव में अरबों वर्षों से विकसित हुए हैं।

वे आप सभी और हमारे और सब कुछ सिर्फ एक विचार के साथ नष्ट करने में सक्षम होंगे। हम अपने पूरे इतिहास में केवल ३ बार उनके संपर्क में थे, क्योंकि आपके ग्रह में उनकी रूचि अन्य सभी जातियों से अलग है।

वे आपके या हमारे लिए निश्चित रूप से कोई खतरा नहीं हैं।

प्रश्न: युद्ध शुरू होने पर क्या होगा?

उत्तर: जवाब देना मुश्किल है। यह दुश्मन की दौड़ और उनकी रणनीति पर निर्भर करता है। «युद्ध» हमेशा यह नहीं है कि आप मनुष्यों का अर्थ शब्द के साथ मतलब है, «युद्ध» विभिन्न स्तरों पर लड़ा जा सकता है।

एक संभावना है कि उनके पास राजनीतिक नेताओं पर प्रभाव से आपके सामाजिक व्यवस्था का «विनाश» है, दूसरा उन्नत हथियार प्रणालियों का उपयोग है जो भूकंप या ज्वालामुखीय विस्फोट या अन्य आपदाओं (मौसम आपदाओं सहित) का कारण बन सकता है जो आपके लिए प्राकृतिक प्रतीत हो सकता है।

मेरे द्वारा उल्लेख किए गए तांबा-फ़्यूज़न के विशेष फ़ील्ड आपके वैश्विक मौसम पर प्रभाव डालने में सक्षम हैं। मुझे लगता है कि मानव सभ्यता कमजोर होने से पहले वे सीधे ग्रह पर हमला नहीं करेंगे, क्योंकि यहां तक ​​कि आपके पास अपने शिल्प को नष्ट करने की संभावनाएं हैं (लेकिन कई नहीं।) मुझे यह कहने दें, कि हम बिल्कुल यकीन नहीं हैं कि क्या वास्तव में इस तरह के «गर्म होगा या नहीं »पहले से ही अगले वर्षों में युद्ध।

मैं सके बारे में आगे बात नहीं करना चाहता।

प्रश्न: यह साक्षात्कार का अंत है। क्या आप एक अंतिम वाक्य या संदेश कहना चाहते हैं?

उत्तर: अपनी आंखें खोलें और देखें। केवल अपने गलत इतिहास या अपने वैज्ञानिकों या अपने राजनेताओं में विश्वास न करें।

उनमें से कुछ विभिन्न चीजों के बारे में सच्चाई जानते हैं, लेकिन वे भ्रम और आतंक से बचने के लिए जनता को सूचित नहीं करते हैं। मुझे लगता है कि आपकी प्रजातियां उतनी खराब नहीं हैं जितनी मेरी तरह कुछ सोचती है और यह आपके अंत का निरीक्षण करने के लिए एक दया होगी। वह सब कुछ मैं कह सकता हूं। खुली आंखों के साथ अपनी दुनिया के माध्यम से जाएं और आप देखेंगे – या शायद नहीं।

आपकी तरह अज्ञानी है।

प्रश्न: क्या आपको लगता है कि कोई भी विश्वास करेगा कि यह साक्षात्कार सत्य है?

उत्तर: नहीं, लेकिन यह मेरे सामाजिक अध्ययन के लिए एक दिलचस्प प्रयोग है। हम कुछ महीनों में फिर से मिलेंगे और आप मुझे बताएंगे कि मेरे संदेश के प्रकाशन के बाद क्या हुआ है।

शायद आपकी तरह की आशा है।

भाग द्वितीय

[ओले द्वारा टिप्पणी। के।: अगली बैठक विविध प्रश्नों और विचारों के मूल्यांकन के साथ शुरू हुई जो मैंने अपने भरोसेमंद दोस्तों से वितरण के माध्यम से अज्ञात फैशन में पहली प्रतिलेख के पाठकों से प्राप्त किया था।

इनमें से कुछ राय – सभी एक साथ पेपर के १४ से अधिक पृष्ठ थे – एक रेडिकल प्रजातियों के साथ संपर्क का स्वागत करने के लिए एक कट्टरपंथी प्रवृत्ति के लिए एक कट्टरपंथी प्रवृत्ति के लिए एक कट्टरपंथी प्रवृत्ति के लिए आकार की टिप्पणियां थीं। इनमें से कुछ टिप्पणियों में «नरक के नौकर» या «ईविल की प्रजाति» जैसे रूढ़िवादी वाक्यांश शामिल थे।

मैं यहां किसी भी प्रकार के विस्तृत विवरण में नहीं जाना चाहता क्योंकि मैं विचार के किसी भी झूठी और कट्टरपंथी क्षेत्र को आगे नहीं जाना चाहता।]

प्रश्न: जब आप यहां इन धार्मिक और शत्रुता-सवार टिप्पणियों को पढ़ते हैं, तो आप क्या सोचते हैं और महसूस करते हैं? क्या आपकी प्रजातियों और हमारे पास वास्तव में उस तरह की कुल अस्वीकृति से आकार दिया गया है?

उत्तर: क्या यह आपको आश्चर्यचकित करता है कि मैं उस से पूरी तरह से नाराज नहीं हूं? मैंने पूरी तरह से उन प्रकार की चरम प्रतिक्रियाओं की उम्मीद की थी। किसी अन्य प्रजाति (विशेष रूप से सरीसृप प्रजाति) की पूरी नकार के लिए प्रोग्रामिंग आपके स्वयं के मामले में आपकी प्रत्येक व्यक्तिगत चेतना में गहराई से एम्बेडेड है।

यह प्राचीन कंडीशनिंग आपके तीसरे कृत्रिम सृजन के दिनों से उत्पन्न होती है और जैविक रूप से बोलने वाली, पीढ़ी से पीढ़ी के लिए एक सूचना जीनोम के रूप में पारित की जाती है। अंधेरे की शक्तियों के साथ मेरी प्रजातियों की पहचान इलोजिम का प्राथमिक इरादा था, जिसने खुद को प्रकाश की शक्तियों की भूमिका में खुद को देखकर पसंद किया – जो कि में और स्वयं विरोधाभास का प्रतिनिधित्व करता है, क्योंकि उस मानविकी प्रजाति आपके प्रति बेहद संवेदनशील थीं। सूरज की रोशनी। यदि आप मुझे नाराज करने की उम्मीद कर रहे थे, तो मुझे लगता है कि मुझे आपको आंशिक रूप से निराश करना होगा।

ये अस्पष्ट इरादे वास्तव में आपकी गलती नहीं हैं; आप अपने पूर्वजों से विरासत में सबसे अधिक भाग के लिए बस अनुसरण कर रहे हैं। यह वास्तव में वास्तव में निराशाजनक है कि आप में से कई लोग विशेष रूप से मजबूत व्यक्तिगत आत्म-विवेक विकसित नहीं करते हैं, क्योंकि इससे आपको कंडीशनिंग को दूर करने में मदद मिलेगी।

जैसा कि मैंने पहले ही कहा था, हम पिछले कई सदियों में अपने कुछ और आदिम मानव जनजातियों के साथ सीधे संपर्क में थे; इन जनजातियों ने खुद को पुराने «निर्माण प्रोग्रामिंग के माध्यम से तोड़ने में सफल रहे;» वे तनाव, नफरत और कुल अस्वीकृति के बिना हमसे मिलने में सक्षम थे। स्पष्ट रूप से आपके कई आधुनिक सभ्य व्यक्ति अपने आप को सोचने की स्थिति में नहीं हैं, बल्कि खुद को प्रोग्रामिंग और धर्म द्वारा निर्देशित करने दें (जो कि उस प्राचीन प्रोग्रामिंग और इलोजिम की योजना के हिस्से और पार्सल का एक अभिव्यक्ति भी है)।

इसलिए, उस तरह की टिप्पणियां मैं जल्द ही परेशान करने की तुलना में मनोरंजक के रूप में सम्मानित हूं; वे बस मेरे लिए अपने परिभाषित मोड के बारे में मेरे अनुमान मेरे लिए बड़े पैमाने पर पुष्टि करते हैं।

प्रश्न: इसलिए, आप पहले टिप्पणी की गई «ईविल की प्रजाति» नहीं हैं?

उत्तर: मुझे इसका जवाब कैसे दिया गया है? आपके लोग अभी भी सामान्यीकरण की एक सरल और पूरी तरह अनुचित योजना के अनुसार सोचते हैं। सीधे शब्दों में कहें, बिल्कुल पूरी तरह से बुराई प्रजाति है। वहाँ हर स्थलीय और बाह्य अंतरिक्ष प्रजातियों में अच्छे और बुरे व्यक्तियों दोनों के समान मौजूद हैं; यह आपके अपने लोगों के बारे में भी सच है । लेकिन एक बिल्कुल बुरा प्रजाति जैसी कोई चीज नहीं है।

यह अवधारणा वास्तव में बहुत ही आदिम है। आप लोगों ने समय से विश्वास किया है कि आप क्या विश्वास करना चाहते हैं – आपके रचनाकारों द्वारा विश्वास करने के लिए आपके लिए क्या भविष्यवाणी की गई थी। प्रत्येक प्रसिद्ध प्रजातियों, यहां तक ​​कि अधिक विकसित किए गए लोगों में भी बड़ी संख्या में व्यक्तिगत चेतनाएं होती हैं (कम से कम चेतना का एक हिस्सा व्यक्ति होता है, भले ही चेतना के कनेक्टिंग क्षेत्र हो); ये आत्मनिर्भर आत्माएं अपने स्वयं के मानव मानकों के अनुसार, अपने जीवनशैली के लिए स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने में सक्षम हैं जो या तो अच्छी या बुराई है।

यह फिर से संबंधित दृष्टिकोण पर निर्भर करता है । आपके लोग यह आंकने के लिए जरूरी नहीं हैं कि एक और अधिक विकसित प्रजातियों के कर्म अच्छे या बुरे हैं, क्योंकि आप कम अवलोकन बिंदु पर खड़े हैं, जिससे मूल्यांकन संभव नहीं है।

आपके सरल शब्द «अच्छा» और «बुराई» किसी भी मामले में सामान्यीकरण की प्रवृत्ति के उदाहरण हैं; मेरी भाषा में समाज के मानदंडों की तुलना में व्यक्तिगत व्यवहार के अर्थ के विभिन्न रंगों के लिए कई अवधारणाएं हैं।

यहां तक ​​कि उन बाह्य चिकित्सा प्रजातियों को भी आप के प्रति प्रतिद्वंद्विता के साथ कार्य करने के इच्छुक हैं «बुराई की प्रजातियां,» भले ही वे आपकी अपनी दौड़ के संबंध में नकारात्मक रूप से संचालित हो जाएं।

वे अपने स्वयं के कारणों से ऐसा करते हैं और खुद को बुराई के रूप में नहीं मानते हैं; अपने संरचित तरीके से अधिक रैखिक और अधिक केंद्रित सोचने का आपका संरचित तरीका था, फिर आप इस तरह के एक फैशन में भी व्यवहार करेंगे। अन्य प्रकार के अस्तित्व की ओर एक प्रजाति का दृष्टिकोण स्वाभाविक रूप से अपने संबंधित संरचित तरीके से सोचने पर निर्भर करता है; प्रत्येक प्रजाति अपनी प्राथमिकताओं को निर्धारित करती है।

इसे «अच्छा» या «बुराई» के रूप में वर्गीकृत करने के लिए वास्तव में काफी आदिम है, किसी भी प्रजाति के अस्तित्व के लिए, उनमें से कई किस्मों का तर्क है, साथ ही साथ, साथ ही साथ सबसे खराब या नकारात्मक रूप से निर्देशित कर्मों के सबसे विविधता के लिए भी। मैं इस संबंध में अपनी तरह को भी बाहर नहीं करूँगा, क्योंकि अतीत में कुछ घटनाएं हुई हैं जो मैं व्यक्तिगत रूप से स्वागत नहीं करता, लेकिन जिसके बारे में मैं विस्तार से भी नहीं जाना चाहूंगा। आपके समय के पैमाने के पिछले २०० वर्षों में इनमें से कोई भी घटना नहीं हुई है।

लेकिन कृपया निम्नलिखित पर ध्यान दें: कोई बिल्कुल अच्छा नहीं है और कोई बिल्कुल खराब प्रजाति नहीं है, क्योंकि प्रत्येक और प्रत्येक प्रजाति हमेशा व्यक्तियों के होते हैं।

प्रश्न: मुझे जो पत्र मिलते हैं, वहां अक्सर सवाल था, चाहे आप पिछली बार उस उन्नत भौतिकी के बारे में किसी भी अधिक जानकारी में जा सकें जिन्हें आपने पिछली बार टिप्पणी की थी। बहुत से लोगों ने कहा, आपके शब्दों को कोई समझ नहीं आया। उदाहरण के लिए, यूएफओ कैसे काम करते हैं, वे कैसे उड़ते हैं, वे युद्धाभ्यास कैसे करते हैं जो वे करते हैं?

उत्तर: मुझे लोगों को यह समझाना चाहिए? यह सब इतना आसान नहीं है। मुझे एक मिनट के लिए इसके बारे में सोचने दो। मुझे हमेशा एक उच्च प्रकार के विज्ञान के बुनियादी सिद्धांतों को स्पष्ट करने के लिए बहुत ही सरल शब्दों का उपयोग करना पड़ता है।

आइए इसे आजमाएं: आपको कुछ मौलिक तथ्यों के बारे में स्पष्ट होना होगा। पहली बात यह है कि आपको भौतिक दुनिया की अवधारणा को विभाजित करना होगा क्योंकि प्रत्येक अस्तित्व में विभिन्न परतें होती हैं; आइए सादगी के लिए कहें कि इसमें भौतिक भ्रम और प्रभाव का क्षेत्र शामिल है।

{अनुवादक का नोट: इस शब्द फेल्ड्रामके लिए कोई वैध अनुवाद मौजूद नहीं है; «फेल्ड» का अर्थ है «फील्ड,» «राम» का अर्थ «अंतरिक्ष, कमरा, विस्तार।» इसलिए, मैं इसे «प्रभाव के क्षेत्र के रूप में अनुवाद कर रहा हूं।»}

कुछ भौतिक स्थितियां केवल सामग्री के दायरे के साथ जुड़े हुए हैं {‘कंक्रीट’} के रूप में, जबकि अन्य और अधिक जटिल स्थितियां केवल भौतिक संसार के प्रभाव के क्षेत्र के साथ जुड़ी हुई हैं। भौतिक दुनिया की आपकी अवधारणा एक साधारण भौतिक भ्रम पर आधारित है।

उस भ्रम को आगे तीन प्राथमिक या बुनियादी स्थितियों में विभाजित किया जाता है। चौथी और बहुत महत्वपूर्ण स्थिति भी मौजूद है, जिसे आप चुनते ही कम या ज्यादा ध्यान देते हैं । यह प्रभाव या प्लाज्मा दायरे के क्षेत्र पर एक सीमा है।

आपके लिए, एक नियंत्रित परिवर्तन के लिए सिद्धांत या पदार्थ की आवृत्ति की आवृत्ति और पदार्थ की इस चौथी कुल स्थिति के स्थिर अस्तित्व बहुत आम नहीं है, या यह एक बहुत ही आदिम स्तर पर मौजूद है।

(एक तरफ के रूप में, केवल पांच राज्य हैं, लेकिन प्लाज्मा राज्य वास्तव में बहुत दूर जा रहा है और यह केवल आपको भ्रमित करने के लिए काम करेगा। इसके अलावा, यह मूल सिद्धांत की समझ के लिए आवश्यक नहीं है; यह है विविध घटनाओं से जुड़ा हुआ है जिसे आप असाधारण के रूप में चिह्नित करेंगे।)

अब, आवश्यक रूप से वापस: प्लाज्मा अब, प्लाज्मा के साथ मेरा मतलब सिर्फ «गर्म गैस» नहीं है – क्योंकि अवधारणा आम तौर पर आपके लोगों द्वारा सरलीकृत होती है – लेकिन बल्कि मेरे पास पदार्थ की उच्च कुल स्थिति का मतलब है। पदार्थ की प्लाज्मा राज्य मामला का एक विशेष रूप है जो अपने वास्तविक अस्तित्व और प्रभाव के क्षेत्र के बीच है, यानी, जब भी कुछ भी होता है, विभिन्न रूपों की ऊर्जा और शुद्ध अभिवृद्धि का पूर्ण नुकसान होता है «धक्का या शोषित होता है।»

{नोट: इस संदर्भ में उपयोग किए जाने वाले शब्द «धक्का, चमकता हुआ» शब्द के उपयोग के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया था। आपका अनुमान अच्छा खदान है।}

कुछ भौतिक स्थितियों के लिए पदार्थ की चौथी स्थिति बहुत महत्वपूर्ण है जिसका उपयोग उदाहरण के लिए किया जा सकता है । मुझे यह आपके लिए कैसे व्यक्त करना चाहिए, गुरुत्वाकर्षण उत्पन्न करें। (यह एक अजीब मानव शब्द है और वास्तव में सही नहीं है, लेकिन आपको इसे इस तरह से बेहतर समझना चाहिए।)

अनिवार्य रूप से, वास्तविक भौतिकी की दुनिया में, कोई द्विध्रुवीय बल नहीं है, बल्कि एक ही स्तर पर एक एकल, बड़ी एकीकृत बल के केवल «पर्यवेक्षक आश्रित प्रतिबिंबित व्यवहार»। विरोधाभासी विशेषताओं के साथ या स्तरों में गुरुत्वाकर्षण विशेषताओं के विस्थापन के साथ, उदाहरण के लिए, स्पष्ट रूप से ठोस पदार्थ को ले जाने का कारण बन सकता है । यह विधि आंशिक रूप से हमारे द्वारा और बाह्य अंतरिक्ष के साथ-साथ उनके यूएफओ के लिए प्रणोदन के साधन भी कार्यरत है।

आप लोग आपकी गुप्त सैन्य परियोजनाओं के समान सिद्धांत के प्रति वास्तव में आदिम स्तर पर आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन चूंकि आपके पास इस तकनीक को कम या ज्यादा चुरा लिया गया है (और बाद में यह आपके द्वारा बाह्य अंतरिक्ष के द्वारा जानबूझकर आप पर गलत तरीके से पारित किया गया था), आपके पास वास्तविक भौतिक कमी है समझ; नतीजतन, आपको अपने «यूएफओ» के साथ अस्थिरता और विकिरण की समस्याओं के साथ संघर्ष करना होगा।

मेरी जानकारी के अनुसार, तीव्र विकिरण और क्षेत्र की गड़बड़ी के कारण आपके लोगों की बड़ी संख्या में मौतें हुई हैं। क्या आप सहमत नहीं हैं, यह «अच्छा» और «बुराई» के सवाल के बारे में व्यवसाय का एक उदाहरण भी है?

आप लोग अज्ञात बलों के साथ खेलते हैं और इस प्रकार अपनी तरह के सहयोगियों की मौत को स्वीकार करते हैं, क्योंकि वे आपकी तकनीक के उन्नयन के लिए एक बड़े कारण के लिए मर रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप परिणामस्वरूप उद्देश्य के लिए एक बार फिर से रखा जा रहा है युद्ध, यानी, नकारात्मक गतिविधियों के लिए।

अब, कोई आपको संदेह का लाभ दे सकता है, केवल आपकी तरह की कम से कम संख्या में इन विदेशी परियोजनाओं के बारे में कोई जानकारी है – जैसा कि आप इसे समझाते हैं – शीर्ष रहस्य। यह आपको बताया गया था कि मूल पदार्थ की क्रमिक या रैंकिंग संख्या जितनी अधिक होगी, इस स्थिति को बढ़ाने में आसान है, लेकिन यह केवल आंशिक रूप से सही है।

यदि आप इन शक्तियों को बाधित नहीं कर सकते हैं, तो आप इसका प्रयास नहीं कर रहे हैं।

लेकिन आपकी तरह हमेशा अज्ञानी रहा है और समय से प्राचीन के पास उन बलों के साथ खेलने की कोशिश की गई है जिन्हें आपने समझा नहीं है।

वह कभी क्यों बदल जाएगा?

आपको तांबा संलयन के इस व्यवसाय को याद है? प्रेरित विकिरण क्षेत्र के साथ दाहिने कोण पर उतार-चढ़ाव के माध्यम से, तांबा को अन्य तत्वों के साथ जोड़ा जाता है। (पदार्थ का भ्रम जुड़ा हुआ है, प्रभाव के क्षेत्र में खेत एक-दूसरे को ओवरलैप करते हैं, लेकिन मुख्य बल उस प्रक्रिया से परिलक्षित होगा और एक अर्ध-द्विध्रुवी चरित्र मान लेगा।)

परिणामी कनेक्शन और क्षेत्र मामला की सामान्य स्थिति में स्थिर नहीं होगा और कार्यों के लिए अनुपयुक्त नहीं होगा। नतीजतन, पूरे क्षेत्र के स्पेक्ट्रम को उच्च प्लाज्मा जैसी स्थिति में स्थानांतरित कर दिया गया है, जिससे स्पेक्ट्रम विपरीत ध्रुवीय पक्ष में इस कठोर स्थानांतरण के साथ मिलकर आता है – यह शब्द सही नहीं है – बल क्षेत्र का और यह काफी करीब से एक गुरुत्वाकर्षण जैसा दिखता है खिसक जाना।

यह स्थानांतरण प्रतिरोधी अर्ध-द्विध्रुवीय बल के «झुकाव» का कारण बनता है, जो अब बल क्षेत्र के इंटीरियर में नहीं बहता है, बल्कि आंशिक रूप से क्षेत्र के बाहरी हिस्से में बहता है। नतीजा एक अंतर-स्तरीय प्रतिबिंबित बल क्षेत्र है जो अपनी विशेषताओं के संबंध में कुछ तकनीकी सीमाओं के भीतर संशोधन करना बहुत मुश्किल है।

यह कार्यों की एक बहुतायत भी कर सकता है, उदाहरण के लिए, बड़े पैमाने पर उड़ान वस्तुओं को लेविटेड और पैंतरेबाजी करने के कारण। यह इलेक्ट्रोमैग्नेटिक विकिरण के दायरे में एक छद्म फ़ंक्शन भी डाल सकता है और साथ ही घटनाओं के अस्थायी अनुक्रमों में हेरफेर भी कर सकता है – वास्तव में केवल केवल सीमित हद तक – और अन्य चीजें भी।

क्या आप अपने «क्वांटम सुरंग प्रभाव से परिचित हैं?

यहां तक ​​कि वास्तविक मामले के बीच आयाम समेकन भी उन प्रकार के क्षेत्रों में से एक के साथ हासिल किया जा सकता है यदि आवृत्ति और क्षेत्र के विमान से दूरी काफी अधिक है। दुर्भाग्यवश, जो पूरी बात मैंने आपके शब्दों में समझाया है, वह आदिम हो गया है, मुझे डर है। यह आपकी समझ के लिए अजीब और निश्चित रूप से असंभव लगता है, लेकिन शायद यह समझने में आपकी सहायता करने में यह सरल स्पष्टीकरण आपके लिए कुछ उपयोग हो सकता है।

लेकिन फिर भी, नहीं भी हो सकता है।

प्रश्न: क्या असाधारण शक्तियों के लिए एक वैज्ञानिक पर्याप्तता है, उदाहरण के लिए विचार की अपनी शक्तियों के साथ?

उत्तर: हाँ। यह समझाने के लिए, किसी को प्रभाव के क्षेत्र की भौतिक वास्तविकता को स्वीकार करना होगा { फेल्ड्राम }।

मैं इसे करने की कोशिश करूंगा । बस एक सेकंड प्रतीक्षा करें । आपको अपने आप को मानसिक रूप से अलग करना होगा जो आप देखते हैं जो आप देखते हैं ब्रह्मांड की वास्तविक प्रकृति है। यह सबसे अच्छा, एक तरफ की सतह है। अपने लिए कल्पना करें कि यहां सभी मामले – आप, इस तालिका, यह पेंसिल, यह तकनीकी डिवाइस, यह पेपर – वास्तव में अस्तित्व में नहीं है, लेकिन यह केवल एक फील्ड ऑसीलेशन और ऊर्जा की एकाग्रता का परिणाम है।

आपके द्वारा देखे जाने वाले सभी पदार्थ, हर प्राणी, इस ब्रह्मांड में प्रत्येक ग्रह और स्टार में एक मुख्य क्षेत्र पर स्थित प्रभाव के क्षेत्र में एक «सूचना-ऊर्जा समतुल्य» है – सामान्य स्तर {की चीज़ों का }।

अब, केवल एक स्तर नहीं है, लेकिन कई। पिछली बार, मैंने उल्लेख किया था कि अत्यधिक विकसित प्रजातियां जो स्तरों को बदलने में सक्षम हैं (जो सरल बुलबुला बदलने से पूरी तरह से अलग है, बुलबुले प्रत्येक स्तर का हिस्सा हैं)।

क्या आप समझे?आयाम, जैसा कि आप उन्हें बुलाते हैं, एक अकेले बुलबुले का एक हिस्सा हैं, बुलबुले या सार्वभौमिक फोम एक स्तर का हिस्सा हैं, और स्तर प्रभाव के क्षेत्र में परतें हैं, जबकि प्रभाव का क्षेत्र, एकल भौतिक आकार की क्षमता में कार्यरत है , अनिवार्य रूप से अनदेखा है; यह असंख्य सूचना-ऊर्जा परतों और सामान्य स्तर से बना है। प्रभाव के क्षेत्र में कोई अशक्त स्तर नहीं है; सभी समान हैं, लेकिन वे अपनी ऊर्जा की स्थिति के माध्यम से अलग हो जाते हैं। मुझे लगता है कि मैं अब आपको भ्रमित कर रहा हूं।

मुझे लगता है कि मुझे इस स्पष्टीकरण के साथ रुकना चाहिए।

प्रश्न: नहीं, कृपया जारी रखें। कंक्रीट असाधारण शक्तियां कैसे उत्पन्न होती हैं?

उत्तर: ठीक है, ठीक है। चलो कुछ आसान कोशिश करते हैं। फिर, यह पूरी तरह से सही नहीं है, लेकिन आइए इस तरह से शुरू करें: इस तरफ मूर्त पदार्थ अलग परतों के साथ एक क्षेत्र के रूप में प्रभाव { फेल्ड्राम } के क्षेत्र में प्रतिबिंबित है।

इन परतों में जानकारी, उदाहरण के रूप में, पदार्थ या स्ट्रिंग आवृत्ति की सरल संरचना के बारे में जानकारी होती है, लेकिन इस मामले के विकास से संग्रहीत जानकारी भी संग्रहीत जानकारी होती है। क्या आप « मॉर्फ़ोजेनेटिक फ़ील्ड की मानव अवधारणा से परिचित हैं?»

परत का एक हिस्सा इस तरह नामित किया जा सकता है। अब अभी भी एक और मध्यस्थ परत है जिसके लिए आपको दुर्भाग्य से कोई मानव अवधारणा नहीं है, क्योंकि सिद्धांत मानव सोच में आम नहीं है। आइए इसे एक «पैरा-लेयर» कहें, इस परत के लिए मुख्य रूप से उन सभी चीज़ों के लिए ज़िम्मेदार है जिसे आप पीएसआई और असाधारण कहते हैं और जो आपके आदिम विज्ञान की सीमाओं के बाहर स्थित है।

यह पैरा-लेयर प्रभाव के क्षेत्र में पदार्थ की परतों और मॉर्फोजेनेटिक परतों के बीच स्थित है। यह दोनों के साथ सक्रिय रूप से एकीकृत हो सकता है। उदाहरण के लिए, आपके शरीर को प्रभाव के क्षेत्र में एक क्षेत्र के रूप में प्रतिबिंबित किया जाता है { फेल्ड्राम }। इसका मतलब यह नहीं है कि यह यहां भी अस्तित्व में नहीं है – जैसे कि मांस, रक्त, हड्डियों – पदार्थ तारों या परमाणुओं के रूप में, लेकिन न केवल वह भी। अस्तित्व हमेशा एक द्वंद्व है।

इस क्षेत्र की कुछ परतों में आपके शरीर के ठोस पदार्थ और इसकी आवृत्ति के बारे में सरल जानकारी होती है, जबकि अन्य परतों को आपकी भावना, आपकी चेतना या मानव-धार्मिक दृष्टिकोण, आपकी आत्मा से बात करने के बारे में जानकारी होती है। इस मामले में जागरूकता या चेतना एक साधारण ऊर्जा मैट्रिक्स है, जो आपके क्षेत्र की विभिन्न परतों में प्रभाव के क्षेत्र में विभाजित है – कुछ भी नहीं, कुछ भी कम नहीं।

इस मामले पर यहां वास्तविक जागरूकता भी मौजूद हो सकती है, लेकिन केवल पोस्ट-प्लाज्मा के रूप में {मामला का पांचवां रूप}।

आवश्यक शारीरिक ज्ञान और इसी तकनीक के साथ, चेतना / जागरूकता मैट्रिक्स, या आत्मा को भी आराम के अपने क्षेत्र से अलग किया जा सकता है। यह हटाने के बावजूद, एक निश्चित समय के लिए एक आत्मनिर्भर तरीके से मौजूद है। यह «आत्मा लूटिंग का अजीब गुप्त नाम है।»

लेकिन सबसे ऊपर, हम यहां विज्ञान या अंधेरे बलों के बारे में नहीं, विज्ञान के बारे में बात कर रहे हैं।

अधिक शक्तिशाली मानसिक शक्तियों वाले प्राणियों को उनके चेतना / जागरूकता क्षेत्रों के माध्यम से पैरा परत पर प्रत्यक्ष प्रभाव हो सकता है। अब यह परत केवल व्यक्ति के लिए सीमित नहीं है, बल्कि एक सामान्य सूचना परत के हिस्से के रूप में – आप इसे सामुदायिक आत्मा को एक पेशेवर भावना में बुला सकते हैं – जो कि सभी एनिमेट और निर्जीव पदार्थ और इस पर मौजूद सभी चेतना से जुड़ा हुआ है। मुख्य स्तर।

इन क्षमताओं के लिए जैविक कारण इस तरह से, पिट्यूटरी ग्रंथि में, जो हमेशा प्रभाव के क्षेत्र को सक्रिय रूप से नियंत्रित करने के लिए आवृत्तियों को उत्पन्न करने की स्थिति में होता है { फेल्ड्राम }। यहां तक ​​कि आप लोग सैद्धांतिक रूप से ऐसा कर सकते हैं; हालांकि, आप इन चीजों में ठोस रूप से अवरुद्ध हैं।

जैसा कि मैंने कहा है, पैरा-परत दिमाग के साथ-साथ मामले के साथ बातचीत कर सकती है। उदाहरण के लिए, यदि मैं इस पेंसिल को स्थानांतरित करने के लिए एक बार और अपनी मानसिक शक्तियों का उपयोग करने का फैसला करता हूं, तो बस कहा, मैं अपने दिमाग में कल्पना करता हूं कि मेरी चेतना / जागरूकता के रूप में अपने चेतना / जागरूकता के रूप में खुद को समाप्त कर देता है। पेंसिल के लिए। प्रभाव के क्षेत्र में यह पेंसिल की मामले परत के साथ बातचीत करने के लिए पैरा-लेयर तक चेतना / जागरूकता परत से एक स्वचालित कमांड का कारण बनता है।

चूंकि पैरा-लेयर शरीर तक ही सीमित नहीं है, इसलिए यह भी एक समस्या नहीं है कि पेंसिल वहां पर स्थित है, क्योंकि मैं अपने मामले को आगे बढ़ाने के बिना भी अनजाने में पहुंच सकता हूं। इस तरफ पोस्ट-प्लाज्मा, दूसरे पर पैरा-लेयर।

मेरे पास पेंसिल पर नियंत्रण है और इंटरैक्शन पेंसिल के मामले क्षेत्र को उस बिंदु पर लाता है जहां यह उस तरीके से बदलता है जिसमें यह चलता है, उदाहरण के लिए।

[ओले के द्वारा टिप्पणी करें।: मैं प्रमाणित करता हूं कि उस पल में अचानक वर्णित पेंसिल २० सेमी की ऊंचाई तक हवा में कूद गया और फिर मेज की सतह पर वापस गिर गया। ध्वनि रिकॉर्डिंग टेप पर स्पष्ट रूप से सुना जाता है। कोई भी स्पष्ट रूप से उस पेंसिल को छुआ नहीं था।]

प्रश्न: यह आकर्षक है। किस प्रकार की असाधारण गतिविधियां किसी के साथ उत्पन्न हो सकती हैं?

उत्तर: सभी प्रकार। सब कुछ जो आप असाधारण कहते हैं। जैसा कि मैंने कहा था, यह विशेष परत मॉर्फ़ोजेनेटिक सूचना परतों और मामले परतों के बीच प्रभाव { फेल्ड्राम } के क्षेत्र में स्थित है और दोनों पक्षों के संबंध में बातचीत कर सकती है। यह कहना है कि इसे ठोस पदार्थ के साथ-साथ दिमागी या मानसिक जानकारी के साथ बातचीत की जा सकती है, जिसके साथ हम उन सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं जो आम तौर पर टेलीकिनेसिस और टेलीपैथी के रूप में नामित होता है।

«कनेक्शन अवशोषण» एक और चेतना / जागरूकता के साथ आमतौर पर प्रक्रिया में प्रक्रिया में अलग होता है, क्योंकि विभिन्न चेतना / जागरूकता क्षेत्र विभिन्न दोलनों के साथ काम करते हैं।

एक चेतना / जागरूकता जो भेजती है या चेतना / जागरूकता जो सुनती है उसे पहले किसी भी पहुंच को संभवतः दूसरे दिमाग में अनुकूलित करना चाहिए। अधिकांश प्रजातियों में विदेशी पहुंच को अवरुद्ध करने की संभावना भी होती है, लेकिन आपके पास यह नहीं है। निम्नलिखित आम तौर पर मान्य है: प्रजातियों की असाधारण क्षमताओं को मजबूत, अनुकूलन और पहुंच सरल।

हमारी अपनी क्षमताओं इतनी शक्तिशाली रूप से विकसित नहीं हैं; इसलिए, सबसे पहले हमें अपनी नकल का उपयोग करने के लिए विशेष रूप से विदेशी दिमाग प्रभाव सीखना होगा, उदाहरण के लिए – जहां चालू / बंद स्विच के प्रत्यारोपण के कारण नकली वास्तव में आपके दिमाग में काफी सरल है।

इनमें से कुछ क्षमताओं को भी आंशिक रूप से विरासत में मिला है; एक उदाहरण के रूप में मेरी तरह की मां और बच्चे को जीवन के पहले महीनों के दौरान बिल्कुल ठीक किया जाता है – आंशिक रूप से उम्मीदवार मां में अंडे में भी शामिल होता है – और टेलीपैथिक रूप से संवाद करता है। आपको लोगों को प्रभावित करने के लिए, हमें आपकी सरल संरचना के बावजूद अभ्यास के लिए निश्चित समय की आवश्यकता होती है।

इसलिए, यह निषिद्ध है, उदाहरण के लिए, पृथ्वी की सतह पर आने के लिए «ज्ञान की आयु» से पहले मेरी तरह के वयस्कों के लिए। (वह शब्द पूर्ण भौतिक शक्ति के साथ, अन्य चीजों के साथ समानार्थी है।) पूरी तरह से विकसित क्षमताओं के मामले में, आपके द्वारा खोज का खतरा बहुत अच्छा होगा।

वैसे, निश्चित रूप से वास्तविक संभावनाओं के बारे में कई गुप्त शिक्षाएं हैं जो इन क्षमताओं को दे सकती हैं, लेकिन मैं वास्तव में इसके बारे में कुछ भी नहीं जानता।

जब भी एक विदेशी दिमाग को प्रभावित होना चाहिए, तो कुछ आम तौर पर मान्य कदम होते हैं, जिन्हें अन्य बाह्य अंतरिक्ष प्रजातियों द्वारा गति में स्थापित किया जाता है। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, विदेशी दोलनों महसूस किया जाना चाहिए, आमतौर पर मस्तिष्क द्वारा स्वचालित रूप से किया जाता है, यानी, एक क्षेत्र दोलनों के लिए, अन्य अर्ध – विद्युत मस्तिष्क तरंगों के लिए सामान्य अंतरिक्ष में {कौन सा मायने रखता है}।

यह विशेष रूप से मुश्किल नहीं है। इसके बाद, एक पोस्ट-प्लाज्मा अभिव्यक्ति के साथ मन में अन्य चेतना / जागरूकता के लिए एक बस जांच करता है, प्रभाव का क्षेत्र { फेल्ड्राम } प्रतिक्रिया करता है और कनेक्शन होता है। अब कोई भी पहले से जानकारी को पढ़ सकता है और वांछित जानकारी को सही स्थान पर दूसरे स्थान पर रिकॉर्ड कर सकता है।

आपने पिछली बार पूछा कि क्या आपके पास इस प्रभाव के खिलाफ खुद को बचाने का अवसर है, और मैंने आपको बताया कि केवल एक जागृत और केंद्रित दिमाग में इसका सामना करने का कोई मौका था। इस मन की स्थिति में दोलनों बहुत अचानक परिवर्तन और पहुंच जटिल हो जाती है; अधिक सटीक, यह एक दर्दनाक पीछे हटना के रूप में आ सकता है। जब भी आप अपनी आंखें बंद करते हैं, तो फ़ील्ड «फ्लैट,» और विदेशी पहुंच {द माइंड} बन जाता है, तुरंत संभव है और प्रतिबंध के बिना।

एक अधिक विकसित प्रजातियों के खिलाफ आपकी संभावनाओं के संदर्भ में, आपके पास कोई भी नहीं है। वे आपके द्वारा परिवर्तन की तुलना में तेजी से ऑसीलेशन को समायोजित करने में सक्षम हैं।

मैं इसे भी आप पर प्रदर्शित कर सकता हूं, लेकिन आप वास्तव में भयभीत थे और पिछली बार उलझन में थे, इसलिए हम इसे सिर्फ एक स्पष्टीकरण में छोड़ देंगे।

यह स्पष्टीकरण संभवतः आपको पसंद करता है – जैसा कि आप कहते हैं – कुछ गूढ़ या गुप्त या जादू से। इसका कारण यह है कि पृष्ठभूमि कारणों को देखने के लिए आपको मूलभूत समझ की कमी है। सभी असाधारण घटना पूरी तरह से वैज्ञानिक उत्पत्ति है। इनमें से कोई भी अलौकिक शक्तियों के साथ कुछ भी नहीं है।

हम इस तरह के ज्ञान के साथ बड़े होते हैं, हम जानते हैं कि इन शक्तियों का उपयोग कैसे किया जाता है, और वे कहां से आते हैं। हम सिद्धांत और अभ्यास से परिचित हैं। आप नहीं। इसलिए, आप वास्तव में समझ नहीं पाएंगे कि आपकी दुनिया में क्या होता है – आप अस्तित्व के केवल एक तरफ देखते हैं, अन्य नहीं (मेरा मतलब है कि यहां दोनों भौतिक हैं)।

सब कुछ असाधारण द्वैतवादी है, और यह उस स्थान पर मौजूद है जो निवासों के साथ-साथ प्रभाव { फेल्ड्राम } के क्षेत्र में भी मौजूद है। समझाया जाना, इसे केवल बाद की स्वीकृति से समझाया जा सकता है, क्योंकि प्रभाव का क्षेत्र { फेल्ड्राम } आधार है। मैं वैज्ञानिक प्रश्नों के अंत का अंत करूंगा क्योंकि आप वास्तव में उन्हें वैसे भी नहीं समझ रहे हैं।

हम ऐसा करके कम या ज्यादा मूल्यवान समय बर्बाद कर रहे हैं।

प्रश्न: केवल एक आखिरी सवाल। दिसंबर में हमारी पहली बैठक में, आपने इसे स्पष्ट किया कि आप वैज्ञानिक और असाधारण चिंताओं पर चर्चा नहीं करना चाहते थे। अब खुलेपन क्यों?

उत्तर: पछली बार मैंने वास्तव में उस तरह के तथ्यों के साथ आपको ओवरबर्ड करने में वास्तव में कोई आवश्यकता नहीं देखी (और अब आप स्पष्ट रूप से अतिरंजित हैं)। इसलिए, मैंने केवल इन विषयों को परिधीय अर्थों में उल्लेख करना पसंद किया था। जाहिर है, हालांकि, मेरे कुछ प्रदर्शनों ने आज आपको अपनी दुनिया के बारे में सोचने के लिए सेट किया है, जो कुछ बुरा नहीं हो सकता है।

और वैसे, आपके मानव वैज्ञानिक मेरी टिप्पणियों को «हम्बग» के रूप में मानेंगे। और इसलिए मुझे इस जानकारी को व्यापक रूप से फैलाने में कोई खतरा नहीं दिखता है। कोई भी उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देगा। वैसे, उन लोगों के शब्द जिन्होंने मुझे «बुराई के प्राणी» के रूप में चिह्नित किया है, उनके पास गुप्त शक्तियों और जादू में विश्वास में अपना आधार है – जिनमें से दोनों चीजें मौजूद नहीं हैं।

कोई जादू नहीं है, केवल अत्यधिक विकसित विज्ञान, और जो कुछ भी आप «जादू» के रूप में लेबल करते हैं वह केवल विज्ञान का एक हिस्सा है। यदि आप केवल यह समझेंगे, तो आप अपने विकास में एक कदम आगे होंगे। इस मुद्दे पर मेरा खुलापन यहां समाप्त होता है।

कृपया अन्य प्रश्न उठाएं।

प्रश्न: अच्छा। यूएफओ के बारे में बात करते हैं। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि हमारी सरकारें यूएफओ सामग्री के कब्जे में कैसे आईं, इस बिंदु पर वे अपनी परियोजनाओं को शुरू कर सकते हैं? क्या यह « रोसवेल घटना के साथ कुछ भी करने के लिए किया गया था?

उत्तर: हाँ, लेकिन वह घटना पहले नहीं थी। मैं कोई इतिहासकार नहीं हूं, मैं केवल आपके वर्तमान व्यवहार का अध्ययन कर रहा हूं, इसलिए आपके इतिहास में उन घटनाओं के बारे में मेरा ज्ञान संभवतः बहुत व्यापक नहीं है। मैं आपको यह बताने की कोशिश करूंगा कि मैं उन चीजों के बारे में क्या जानता हूं जो उस समय हुआ था।

मुझे इसके बारे में एक सेकंड के लिए सोचने दो। आपके समय के पैमाने पर १९४६ से १९५३ में, पांच मामले थे जहां बाह्य अंतरिक्ष जहाज पृथ्वी की सतह पर दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे। उस दुर्घटना में जिसे आप «रोसवेल घटना को बुलाते हैं,» न केवल एक विदेशी जहाज शामिल था, लेकिन पश्चिम में भूमि के विभिन्न हिस्सों में टकराव के बाद दो दुर्घटनाग्रस्त हो गए – जिसे आप संयुक्त राज्य अमेरिका कहते हैं।

(आपको यह जानना होगा कि इस विशेष प्रजाति के जहाज किसी विशेष अवधि के लिए हवा में लेविटिंग रह सकते हैं, भले ही वे क्षतिग्रस्त हो जाएं; यह उनके क्रैश स्थानों में {) स्थानिक अंतर के लिए खाते हैं।)

ये वास्तव में पहले दुर्घटनाग्रस्त नहीं थे, लेकिन उस समय तक दूसरा और तीसरा। एक और जहाज १९४६  में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, लेकिन यह उपयोगिता से परे नष्ट हो गया था।

स्पष्टीकरण से पहले एक बात: यह निश्चित रूप से आप के लिए हास्यास्पद लगता है कि ऐसे अत्यधिक विकसित बाह्य अंतरिक्ष जहाजों को बस दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, और अपेक्षाकृत बड़ी संख्या में अपेक्षाकृत कम समय में ऐसा किया गया था। इसके लिए स्पष्टीकरण अजीब से भी अधिक है, लेकिन यह सही है। यह जहाज के ड्राइव में ही झूठ नहीं बोलता है, बल्कि आपके ग्रह के क्षेत्र की दिशा में नहीं है।

इस प्रजाति जिसे हम चर्चा कर रहे हैं – और यह हमेशा इस अवधि में था कि इस प्रजाति ने डिस्क के आकार के शिल्प का उपयोग किया – एक प्रणोदन प्रणाली का उपयोग किया जो संलयन के सामान्य सिद्धांत के अनुसार भाग गया, लेकिन उस समय उस समय नियोजित किया गया क्षेत्र संरेखण के लिए अपरंपरागत विधि से अधिक। इस विधि में विभिन्न फायदे थे लेकिन नुकसान भी थे।

निरंतर क्षेत्र निश्चित रूप से पृथ्वी की सतह पर पूर्ण सही कोण में झूठ बोलना चाहिए।

इस प्रजाति ने अपने जहाजों में एक संरेखण तकनीक का उपयोग किया, जिसके साथ क्षेत्र पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र के सभी बिंदुओं को बंद कर दिया गया। अब उस समय यह प्रजाति अभी पृथ्वी पर पहुंची थी और उनके मूल बिंदु एक ग्रह पर एक अधिक स्थिर चुंबकीय क्षेत्र के साथ रखे गए थे, जिसके लिए उन्होंने अपने ड्राइव को विकसित और गठबंधन किया था। पृथ्वी का चुंबकीय क्षेत्र वास्तव में स्थिर नहीं है; यह चक्रीय विविधताओं के अधीन है और यह प्रतिकूल परिस्थितियों में क्षेत्र के एडीज को बनाता है।

जब भी उन प्रकार के ड्राइव के साथ एक जहाज एक क्षेत्र में उतार-चढ़ाव में आता है या एक एडी में बहुत मजबूत होता है, तो थोड़े समय के लिए पुनर्विक्रय क्षेत्र अब अपने आप को सही ढंग से संरेखित नहीं कर सकता है और जहाज अपने उड़ान मार्ग पर अनियंत्रित नहीं हो सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए ड्राइव सही ढंग से काम कर रहा है, लेकिन क्षेत्र सभी दिशाओं में उतार-चढ़ाव करता है और इसके कारण, जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है।

१९४७ के मामले में आपने संबोधित किया, यह मेरी समझ है कि जहाजों में से एक को उतार-चढ़ाव में पकड़ा गया, इसका क्षेत्र अनजाने में अपने स्क्वाड्रन नेता के साथ जुड़ा हुआ था और यह एक और जहाज से टकरा गया जिससे दोनों भारी क्षतिग्रस्त हो गए।

उस समय चुंबकीय उतार-चढ़ाव का कारण शायद एक मौसम की घटना के बारे में एक विद्युत गड़बड़ी थी। परिणामस्वरूप दोनों जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो गए; उनमें से एक टकराव बिंदु के पास गिर गया, दूसरा आपके किलोमीटर या इतनी दूर एक सौ। सभी रहने वालों को प्रभावित किया गया था।

उस तरह की डिस्क शिल्प की पतली पतली संरचना स्वयं में और भी स्थिर नहीं है, क्योंकि उन डिस्क को क्रैश के लिए डिजाइन नहीं किया गया है और साथ ही साथ एक क्षेत्र में उड़ान के लिए भी तैयार नहीं किया गया है जहां बाहरी बल काम पर हैं।

अब, आपकी मानव सेना ने पहले से अलग-अलग टुकड़े एकत्र किए, जब तक कि वे पूरे जहाजों को मृत प्राणियों के साथ खोजे। तुरंत उन्होंने «टॉप सीक्रेट» के रूप में सबकुछ वर्गीकृत किया और ड्राइव का विश्लेषण करने के लिए उन्हें अपने सैन्य अड्डों पर लाया। गुप्त प्रयास उस महान देश के बुरे दुश्मनों के खिलाफ बाद में विदेशी प्रौद्योगिकी को स्थापित करना था। यह उतना ही प्राचीन है जितना हास्यास्पद है।

मुझे विश्वास है कि मुझे याद है – मैं आपकी तिथि निर्दिष्ट नहीं करना चाहता हूं – शायद यह १९४९ और १९५२ के बीच था कि कुछ शोधों के दौरान एक मलबे पर किए जाने के दौरान एक बुरा दुर्घटना हुई थी।

मैंने जो सुना है – उस सरकार के सदस्यों द्वारा मेरी प्रजातियों के सदस्यों के क्या सदस्यों को बताया गया था – इसके परिणामस्वरूप रक्षाहीन स्थिति में ड्राइव के घटकों में से एक के एक अनजान सक्रियता हुई। नतीजतन, बहुत कम समय के लिए – मुझे यह कैसे वाक्यांश देना चाहिए – पर्यावरण की एक अनचेक बदलाव एक प्लाज्मा जैसी स्थिति में थी, जो दूसरी तरफ, बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के माध्यम से, एक उलटा हुआ था विशाल शक्ति की एक चुंबकीय नाड़ी में सामान्य शक्ति क्षेत्र।

क्या आपको कोई विचार है कि एक प्लाज्मा-चुंबकीय जोल्ट के किस तरह का प्रभाव है, जब यह किसी जीव के संपर्क में आता है? नहीं, आपको यह कैसे पता होना चाहिए। बेशक तुम नहीं।

क्षेत्र और बायोइलेक्ट्रिक प्रतिक्रिया की संरचना में गड़बड़ी। कल्पना कीजिए, यदि आप करेंगे, एक मानव शरीर जो आपके दिन के ३ या ४ के लिए उज्ज्वल आग में घिरा हुआ है। वे आग जाहिर तौर पर बाहर नहीं जाते हैं और वे शरीर को अपने अंतिम घटकों तक जला देते हैं। खैर, तो आपके पास क्या हुआ का अनुमानित प्रभाव है। मुझे लगता है कि उस प्रयोगशाला में आपके २० या ३० आपके वैज्ञानिकों की मौत हो गई थी।

अमेरिकी महाद्वीप के जल पकड़ क्षेत्र में १९५० और १९५३ में दो और दुर्घटनाएं हुईं। उन जहाजों को अपेक्षाकृत बरकरार दुर्घटनाओं से पुनर्प्राप्त करने में सक्षम थे।

(१९५३ में, जैसा कि मुझे याद है, यहां तक ​​कि एक बरकरार ड्राइव कोर भी था। यह उस डिवाइस के माध्यम से था जिसे आपने पहली बार देखा था कि आपने पूरी अवधारणा को पूरी तरह से गलत तरीके से समझा था और आपने इसे पूरी तरह से गलत तरीके से पुनर्निर्मित किया था। यहां तक ​​कि आज आपके पास अभी भी सही नहीं है।)

वह प्रजाति, जो पहले स्थान पर जहाजों का निर्माण करती थी – एक प्रजाति जो मैं, वैसे, उन लोगों के बीच गिना जाता है जो आपके प्रति असभ्य हैं – स्वाभाविक रूप से आपकी अपनी तकनीक की जांच के बारे में चिंतित थे। हालांकि, वे उस शुरुआती बिंदु पर, आपके साथ सीधे संघर्ष शुरू करने के लिए नहीं चाहते थे, और इसलिए उन्होंने राजनयिक पथ को चुना और आपके १९६० के दशक के दौरान उस सरकार के संपर्क में आए।

बेशक, उन्होंने यहां उनके होने के वास्तविक कारणों को प्रकट नहीं किया – तांबा, हाइड्रोजन, वायु – बल्कि वे उत्सुक «शोधकर्ताओं» होने का नाटक करते थे और लोगों को जहाजों के कामकाजी सिद्धांत को दिखाने की पेशकश करते थे जिससे वे कुछ लौटने की उम्मीद करेंगे « पक्ष। » जैसा कि आप के रूप में सरल दिमागी, आप निश्चित रूप से इसके लिए सहमत हुए और धोखा दिया गया।

आपने उन्हें कच्चे माल दिए, आपने उन्हें अपने अड्डों के लिए सुरक्षित स्थान दिए, आपने उन्हें अपने सबसे गुप्त रक्षा डेटा तक पहुंच प्रदान की, आपने उन्हें अपने डीएनए और बहुत कुछ तक पहुंच प्रदान की – और सभी को केवल शक्ति और जानकारी के लिए अपने लालच को बुझाने के लिए। निश्चित रूप से एलियन प्रजातियों ने जल्दी से देखा कि वे सरल दिमागी प्राणियों से निपट रहे थे, और उन्होंने आपको अपनी तकनीक के बारे में झूठी और कम जानकारी दी ताकि वे आपकी तरह की तुलना में सहयोग से अधिक प्राप्त कर सकें।

उदाहरण के लिए, उन्होंने आपको जानकारी दी है कि ड्राइव केवल उच्च रैंकिंग संख्या के अस्थिर तत्वों के साथ बनाई जा सकती है, लेकिन उन्होंने इस जानकारी को रोक दिया कि फील्ड ड्राइव को कम आवधिक संख्या के स्थिर तत्वों के साथ-साथ काम करने के लिए विभिन्न संशोधनों के साथ बनाया जा सकता है , और आम तौर पर, यह जिस तरह से किया जाता है।

इन आधे सत्य के माध्यम से उन्होंने आपको उच्च {क्रमांकित} तत्वों के संश्लेषण पर निर्भर किया, और इस प्रकार अपनी तकनीक से नवीनीकृत किया। आपके «यूएफओ» के निर्माण के लिए उनके सुराग इस तरह से रखे गए थे कि पुरानी समस्याओं के समाधान ने नई समस्याएं एक साथ उत्पन्न होने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने आपको कभी पूर्ण सत्य नहीं बताया, लेकिन हमेशा बार-बार बनाया गया चालाक झूठ, जो बाद में तकनीकी समस्याओं का कारण बनता है – और उन पर निर्भरता के लिए।

आपक १९७० के दशक के आखिरी सालों में, अंततः यह विदेशी प्रजातियों और मानव सरकार के बीच विभिन्न घटनाओं के लिए नीचे आया – मैं यहां विस्तार से नहीं जाना चाहता क्योंकि बहुत कुछ है कि मुझे बिल्कुल निश्चित नहीं है । पूरी चीज संदर्भ में कुछ नए, या बेहतर कहा, आपके स्वयं के निर्मित जहाजों के साथ पुरानी तकनीकी समस्याएं जिनके छेड़छाड़ और ड्राइव आंशिक रूप से खुले में परीक्षण की उड़ानों में काम करने में नाकाम रहीं।

इसके कारण, गोपनीयता के कार्य को धमकी दी गई थी। आपकी सैन्य और आपके राजनेता धीरे-धीरे – बहुत धीरे-धीरे – इस २० से अधिक वर्षों के बाद निष्कर्ष पर आए थे कि उन्हें उस विदेशी प्रजातियों द्वारा धोखा दिया गया था।

मल्टीटुडिनस असंगतताएं और दोनों पक्षों द्वारा संधियों की सीमाओं के ओवरस्टेपिंग ने आखिरकार आपके और बाह्य अंतरिक्ष के बीच एक विचलन किया, जो एक विशेष के माध्यम से विदेशी हवाई वस्तुओं के लिफ्ट-ऑफ में समाप्त हुआ – आप इसे कैसे कहते हैं? – ईएमपी {विद्युत चुम्बकीय पल्स} हथियार और उनके भूमिगत प्रतिष्ठानों में से एक में एक सैन्य संघर्ष।

इन हमलों के परिणामस्वरूप, विदेशी प्रजातियां आखिरकार आपके साथ सभी संपर्कों से वापस ले गईं और आपकी तरह के बारे में नाराज होने से अधिक समझदारी थी। इसलिए, मैं इन बाह्यत्रियों को उन तीन समूहों के बीच गिना जाता हूं जो आपके प्रति शत्रुतापूर्ण होते हैं, और जबकि अन्य दो अपने व्यवसाय के साथ अधिक कब्जे रखते हैं, उनमें से आपके ग्रह पर प्रभुत्व के लिए शीत युद्ध, आपके पुराने «मित्र» और भागीदारों की तैयारी कर रहे हैं कच्चे माल और मानव डीएनए पर एकमात्र और पूर्ण प्रभुत्व के साथ खुद को आपूर्ति करने के लिए।

फिलहाल यह शायद सच है कि उनके पास कुछ तकनीकी संभावनाओं और बड़ी संख्या में बलों की कमी है जो उन्हें सीधे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आवश्यक हैं।

इसके बावजूद, हम नकारात्मक कार्यों पर भरोसा कर रहे हैं – संभवतः कभी भी एक और अधिक सूक्ष्म प्रकार का – अगले कुछ वर्षों में या दशकों में आपके खिलाफ।

प्रश्न: क्या अन्य बाह्य अंतरिक्ष की प्रजातियां इन युद्ध-जैसी कार्रवाइयों के खिलाफ कुछ भी नहीं करती हैं? विशेष रूप से, अधिक अत्यधिक विकसित प्रजातियों के लिए पृथ्वी पर होना चाहिए।

उत्तर: आप वहां गलत हैं। विशेष रूप से, अधिक विकसित प्रजातियों के लिए केवल आपके भाग्य पर ही कम से कम है। आप उनके लिए जानवर हैं। एक बहुत बड़ी प्रयोगशाला में जानवर। समझा जा सकता है कि, आपके ग्रह पर एक विदेशी हस्तक्षेप अपनी परियोजनाओं को परेशान करेगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे इसके लिए अन्य प्रजातियों के साथ टकराव स्वीकार करते हैं।

उनमें से कई अपने लिए एक और शोध ग्रह की तलाश कर सकते हैं या वे आपके व्यवहार और आपकी चेतना / जागरूकता की लंबी दूरी पर अध्ययन कर सकते हैं, क्योंकि संकट की स्थिति उनके अध्ययन के लिए आकर्षण हो सकती है। जब भी आप लोग एक चींटी पहाड़ी पर नज़र डालते हैं, और दूसरा व्यक्ति साथ आता है और चींटी पहाड़ी पर कदम उठाता है, तो आप क्या करते हैं?

आप अपने रास्ते पर जाते हैं, या आप एक और चींटी पहाड़ी की खोज करते हैं या आप अपनी संकट की स्थिति में चींटियों का निरीक्षण करते हैं। लेकिन आप में से एक होगा – भले ही वह पहले स्थान पर चींटी पहाड़ी पर कदम रखने वाले व्यक्ति की तुलना में बड़ा और अधिक शक्तिशाली था – अर्थहीन चींटियों की रक्षा करें? नहीं। आपको अपने लिए अधिक उच्च उन्नत प्राणियों के दृष्टिकोण की कल्पना करनी है।

आप चींटियाँ हैं। उनसे किसी भी मदद की अपेक्षा न करें।

बेशक हम मदद के लिए भी पूछेंगे जब यह स्पष्ट हो गया कि आपके पुराने साथी आप पर गिर रहे थे। उस मानव सरकार के कुछ सदस्य हमारे अस्तित्व के बारे में पूरी तरह से अवगत हैं – आंशिक रूप से एक पुराने धार्मिक आधार के कारण भी। उदाहरण के लिए, राजधानी में एक विशाल आंशिक रूप से भूमिगत इमारत है जो पूरी तरह से मेरी प्रजातियों को समर्पित है और यह एक लिफ्ट शाफ्ट और एक भूमिगत प्रणाली के लिए प्रत्यक्ष दृष्टिकोण भी है।

इस इमारत में आंशिक बैठकें हुई हैं और हमारे और मनुष्यों के बीच जगह ली गई हैं। हमने पिछले कुछ वर्षों में आपको जानकारी दी है; जो मैं जानता हूं उसके अनुसार, हम खुद को संघर्ष से दूर रखेंगे जैसा कि हम कर सकते हैं। आपको अपनी खुद की समस्याओं को हल करना सीखना चाहिए या उन प्रकार की स्थितियों को बनाने के लिए पर्याप्त बुद्धिमान बनना चाहिए। क्या आएगा और कौन संभवतः अपने पक्ष में खुद को रखेगा, केवल समय बताएगा।

मैं वास्तव में इसके बारे में कोई संकेत नहीं देना चाहता हूं।

प्रश्न: मेरे पास विभिन्न यूएफओ के ५ प्रिंट हैं, जो यूएफओ दिखाने का दावा करते हैं। क्या आप चित्रों को देख सकते हैं और मुझे बता सकते हैं कि उनमें से कौन सा वास्तविक बाह्य अंतरिक्ष शिल्प देखा जा सकता है?

उत्तर: मैं इसे आजमा सकता हूं। आप आज मेरे लिए कई सवाल उठाएंगे जो मैं असमान रूप से उत्तर नहीं दे सकता। मेरे ज्ञान को कम न करें, मैं विदेशी प्रौद्योगिकी और बाह्य अंतरिक्ष जहाजों के निर्माण में कोई विशेषज्ञ नहीं हूं।

यह सुनिश्चित करने के लिए, वास्तव में कुछ तकनीकी विवरण और वास्तविक «यूएफओ,» के बारे में विशिष्टताएं हैं जिनकी सहायता से कोई भी प्राकृतिक घटनाओं या मानव फोर्जरी से आसानी से उन्हें अलग कर सकता है। आप कभी-कभी वास्तविक जहाजों के पैटर्न को गलत साबित करते हैं; इसलिए, किसी वस्तु की पहचान करने के लिए पूर्ण निश्चितता के साथ यह इतना आसान नहीं है।

मैं इसे आजमाऊंगा।

मुझे तस्वीरें दिखाओ।

[ओले के द्वारा टिप्पणी करें।: उसने क्रमशः केवल कुछ सेकंड के लिए चित्रों को माना और फिर फोटो १, ३ और ५  को हल किया।]

यहां ये तीन तस्वीरें स्पष्ट नकली या गलत पहचान हैं। एक तस्वीर में, यह निश्चित रूप से मुझे लगता है कि एक विदेशी प्रजातियों का एक वास्तविक मौजूदा जहाज यहां एक छोटे से मॉडल के लिए अनुकूलित किया गया था।

इसमें महत्वपूर्ण विशेषताओं की कमी है जो तकनीकी रूप से और शारीरिक रूप से संबंधित क्षेत्र के साथ बंधे हैं। आम तौर पर, एक तस्वीर एक नकली होती है, स्पष्ट रूप से रूपरेखा और रंग होते हैं, क्योंकि एक लेविटेटिंग जहाज आम तौर पर एक स्थानांतरित-फ़ील्ड स्थिति में छिपा होता है जो संरेखण के अनुसार रंगों या रूपों को भी विकृत करता है।

यह शायद अजीब लग सकता है, लेकिन धुंधला और स्पेक्ट्रली-स्थानांतरित फ़ोटो को कभी-कभी प्रामाणिकता के लिए एक संकेत के रूप में व्याख्या किया जाना चाहिए।

वैसे, यह वस्तु पानी के ऊपर तैर रही है। यदि यह एक वास्तविक जहाज था, तो हमें किसी भी मामले में सतह पर एक गर्त या सूजन देखना होगा। चूंकि सतह सपाट है, यह स्पष्ट रूप से एक वास्तविक जहाज नहीं है। मेरी राय में, इनमें से कोई भी तीन तस्वीरों में से कोई भी उड़ान या यूएफओ में वास्तविक वस्तुएं नहीं दिखाता है।

यहां इस तस्वीर में मैं उड़ान में सभी कृत्रिम वस्तु के ऊपर देखता हूं; यह आपके सरल ऑप्टिकल कैमरों में केवल एक हल्के प्रतिबिंब से निपटने के लिए बहुत कुछ लगता है। आपको वास्तव में बुद्धिमान होना चाहिए कि उस तरह के मिश्रण के लिए गिरने के लिए पर्याप्त नहीं है।

जब आपकी आम जनता लंबे समय तक नकली और धोखाधड़ी का पीछा करती है, तो वे संभवतः बहुत देर से खोज लेंगे, वास्तव में उनके वायुमंडल में उनके सामने क्या चल रहा है।

यह एक वास्तविक प्रतीत होता है, कम से कम यह आवश्यक विशेषताओं को प्रदर्शित करता है। मैं इसे एक विदेशी प्रजातियों के लिए पहली नज़र में असाइन दूंगा जो पिछले ३५ वर्षों से आपके ग्रह पर जा रहे हैं।

ऑब्जेक्ट स्वयं धातु और डिस्क के आकार का है; निश्चित रूप से यह एक क्षेत्र प्रभाव के माध्यम से रूप और रंग में विकृत है। जहाज के अंडरसाइड पर ये चार सफेद और बहुत लंबी «प्रक्रियाएं स्वयं ही एक प्रकार की अर्ध-गुरुत्वाकर्षण प्रकाश हेरफेर का चित्रण करती हैं, यानी, सार्वभौमिक बल क्षेत्र को एक अनुरूपित गुरुत्वाकर्षण की दिशा में स्थानांतरित किया जा रहा है।

असल में, यह एक वास्तविक प्रकाश नहीं है (जब भी आप «यूएफओ» को रोशन करते हैं तो यह वास्तव में वास्तविक प्रकाश नहीं होता है) लेकिन एक विशेष दृढ़ता से चार्ज फॉर्म फील्ड जो एक विशेष स्थान पर प्रकट होता है जो एक अर्ध-प्रकाश के रूप में रहता है।

वायुमंडल में इस विशेष उच्च ऊर्जा प्रणाली के सक्रियण का कारण मेरे लिए पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है; यह संभव है कि यह पर्यावरण की जांच या प्रभाव डालने की तरह है। किसी भी मामले में, यह उन प्रजातियों की बहुत लापरवाही है ताकि इस तकनीक को मनुष्यों द्वारा फोटो खिंचवाया जा सके।

खैर, मुझे लगता है कि आप में से अधिकांश सिर्फ सादा समझ में नहीं आता है, और जो लोग करते हैं वे आम जनता के बारे में कुछ भी नहीं कहेंगे।

यह वास्तव में एक वास्तविक हवाई वस्तु है; यह किसी भी तरह से अलौकिक नहीं है।

उड़ान में त्रिकोणीय हवाई वस्तुओं का उपयोग केवल विदेशी प्रजातियों द्वारा उपयोग नहीं किया जाता है, या कम से कम इस रूप में नहीं। यह सुव्यवस्थित प्रकार का रूप एक मानव अवधारणा है। यह आपकी अपनी गुप्त सैन्य परियोजनाओं में से एक है जिसे आप अपरिपक्व विदेशी प्रौद्योगिकी की मदद से बनाते हैं – तकनीक जो १९६० के दशक और १९७० के दशक के दौरान बाह्य अंतरिक्ष द्वारा आपको सौंपी गई थी।

आम तौर पर, एक वास्तविक बाह्य अंतरिक्ष जहाज के लिए पतवार का रूप कोई परिणाम नहीं होता है, क्योंकि क्षेत्र के अंदर ही कोई बाहरी ताकत नहीं होती है जिनके पास कोई प्रभाव पड़ता है; आम तौर पर, जहाजों में एक गोल फॉर्म होता है और वे हार्ड किनारों के बिना बनाए जाते हैं – डिस्क या सिलेंडर के रूप में – ताकि क्षेत्र अधिक आसानी से बह सके।

आपकी परियोजनाएं डिक्री करती हैं कि एलियन ड्राइव फ़ील्ड के साथ एक पारंपरिक जेट इंजन सिस्टम भी है; इसलिए, वे हमेशा त्रिभुज होते हैं और इस आदिम पुनर्मूल्यांकन सिद्धांत के साथ स्टीरेबल होने के लिए सुव्यवस्थित होते हैं।

उदाहरण में जहाज अपने वास्तविक क्षेत्र ड्राइव पर सभी के ऊपर ग्लाइड करता है। क्या आप घूर्णन सिलेंडरों में विरूपण और अर्ध-प्रकाश देखते हैं? यह फोटो की प्रामाणिकता के लिए एक अचूक संकेत है। लेकिन क्यों, आप पूछ सकते हैं, क्या ४ सिलेंडर हैं?

यह असामान्य है – यहां तक ​​कि अंतराल भी गलत लगता है। रंग बहुत अंधेरा है और इंटीरियर ऑप्टिकल विरूपण बहुत ध्यान देने योग्य है।

संभवतः अपने वैज्ञानिकों द्वारा मूल प्रणाली का पुनर्निर्माण। चूंकि विदेशी प्रजातियों ने असहमति के बाद से आपको कोई और जानकारी नहीं दी है, इसलिए वे वास्तव में यह समझने में सक्षम होने के बिना सिस्टम को पुनर्निर्माण कर रहे हैं कि वे किस प्रकार की खतरनाक चीज वहां कर रहे हैं।

यह निर्माण सिस्टम को बेहतर नहीं बनाता है, केवल अधिक अस्थिर है। दोनों आगे के सिलेंडरों एक दूसरे के बहुत करीब हैं; वे निश्चित रूप से एक दूसरे में बहेंगे।

रंग मुझे एक शक्तिशाली अवशिष्ट विकिरण दिखाता है; शायद यह मामला था कि स्थानांतरण के लिए परंपरागत रूप में उच्च तत्वों का उपयोग फिर से किया गया था। यह किसी भी मामले में क्षेत्र के आसपास के क्षेत्र में रक्षाहीन होने के लिए बहुत खतरनाक है।

क्या जिसने फोटो लिया वह किसी भी प्रकार का विकिरण और जलने का नुकसान हुआ?

प्रश्न: मुझे नहीं पता। ये सैन्य «यूएफओ» कहां से आते हैं? संयुक्त राज्य अमेरिका से?

उत्तर: हाँ। मुझे लगता है कि आम तौर पर यह सच है। पश्चिमी महाद्वीप से।

प्रश्न: फिर वे यूरोप के मोटे तौर पर आबादी वाले क्षेत्रों में क्यों उड़ते हैं? यह तस्वीर बेल्जियम से आती है। इससे कोई मतलब नहीं है। क्या तुम समझा सकते हो?

उत्तर: ऐसा क्यों है कि केवल मैं अजीब मानव कर्मों को समझाने में सक्षम हूं?

यह संभव है कि ये लंबी दूरी के परीक्षण या विद्युत चुम्बकीय छद्म प्रणालियों के साथ परीक्षण हैं। अमेरिकी राष्ट्र का पुराना दुश्मन दुनिया के इस तरफ है, तो वे यहां क्यों परीक्षण नहीं करना चाहिए? घर पर उनके पास अपने जहाजों को आगे और पीछे पार करने के लिए पर्याप्त समय था।

शायद उन्होंने वहां बहुत अधिक अवलोकन किया है। उन प्रकार के अस्थिर क्षेत्र संरचनाओं में से एक के साथ – जैसा कि आपकी तस्वीर इंगित करती है – मैं इसे कुछ हद तक असंभव मानता हूं कि जहाज समुद्र पर उस लंबाई की उड़ान बनाने में सक्षम है। यह संभव है कि आपके महाद्वीप पर एक टेस्ट स्टेशन है।

दुर्भाग्य से, मैं इसके बारे में कुछ भी नहीं जानता।

प्रश्न: पहले प्रतिलेख के कई पाठकों ने सवाल उठाया है कि ई.एफ. के साथ आपका मूल संपर्क कैसा आया। मैं पहले से ही अपने कथाओं से कहानी जानता हूं, लेकिन क्या आप इसे इस वॉल्यूम के लिए और नई प्रतिलेख के लिए एक बार फिर दोहरा सकते हैं?

उत्तर: बेशक। अब, कहानी आपके दो साल पहले स्वीडन में यहां हुई थी। मैं अपने युवाओं के बाद से आपकी प्रजातियों और आपके व्यवहार में दृढ़ता से रूचि रखता हूं; मैंने पहले ही उस समय अपने साहित्य का अध्ययन किया था, साथ ही संभव हो।

(स्वाभाविक रूप से, मेरे मातृभूमि में मानव पुस्तकों के कब्जे में आना आसान नहीं है, लेकिन चूंकि मेरा समूह या परिवार उच्च रैंकिंग आदेश में खड़ा है, इसलिए मैं एक साथ कुछ सामग्री इकट्ठा करने में सक्षम था और कभी-कभी मेरी तरह के अन्य लोगों के साथ बात करने में सक्षम था पहले से ही आपके संपर्क में है।)

मैं आपकी प्रजातियों के बारे में वास्तव में बहुत उत्सुक था और जैसे ही मुझे सतह पर आने की इजाजत थी, मैंने तुरंत अधिक जानकारी इकट्ठा करने का प्रयास किया; सबसे ऊपर, यह मेरे लिए मनुष्यों के साथ सीधे संपर्क शुरू करने के लिए स्पष्ट रूप से मना किया गया क्योंकि उस समय मेरी स्थिति में, ऐसा करने के लिए कोई आवश्यकता नहीं थी।

यह आपके वर्ष १९९८ में था, जब मैं अपनी दुनिया के प्रवेश द्वार के आसपास के रिमोट जंगलों में यहां से उत्तर में था और जैविक नमूने की तलाश में था, जिसे हम पर्यावरण प्रदूषण और विनाश को देखने के लिए उपयोग करते थे आपके वनस्पति और जीवों ने सांख्यिकीय रूप से अपनी तरह से।

उस समय, मैं पहले से ही प्रवेश के लिए वापसी पथ पर था – हम अपने आप को पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र में अपनी इंद्रियों के माध्यम से, और पहले से ही बड़ी झील के आसपास के क्षेत्र में भी अधिक आसानी से उन्मुख कर सकते हैं। आश्चर्य मैं जंगल में एक केबिन में आया था। इस केबिन में मैंने एक मानव चेतना / जागरूकता महसूस की। यह ई.एफ.

असल में, मुझे किसी अन्य प्रजाति के संपर्क के लिए कोई अनुमति नहीं थी, लेकिन उसी टोकन द्वारा मैंने अपनी नकल क्षमता को काफी सफलतापूर्वक आवेदन किया था – यहां तक ​​कि आपके बड़े समूहों के साथ भी (मैं कभी भी एक इंसान में कभी नहीं आया था जब मैं था अकेला)।

अब, इसे आदिम जिज्ञासा कहते हैं; मैं इस केबिन में व्यक्ति के साथ बात करना चाहता था और इसलिए मैंने दरवाजे पर दस्तक दी। ई। दरवाजा खोला और हम एक दिलचस्प बातचीत में आ गए। मेरी भाषा मेरे लिए उस समय काफी कम नहीं थी, लेकिन यह एक नई भाषा सीखना मुश्किल नहीं है जब कोई विपरीत व्यक्ति के चेतना / जागरूकता में जानकारी पढ़ सकता है। मैंने बस उनसे कहा कि मैं पूर्व में एक विदेशी देश से आया था।

निश्चित रूप से, वह वास्तव में «पहचान» मैं कौन था; वह पूरी तरह से आश्वस्त था कि वह अपनी तरह के प्राणी के साथ बात कर रहा था, हालांकि यह केवल एक नकली छवि थी।

चूंकि मेरे असाइनमेंट ने वैसे भी अपने लक्ष्य के रूप में इस इलाके की जांच की थी जो कई दिनों तक चलती थी, मैंने इस अवधि में एक मानव व्यक्ति के रूप में तीन बार उनके समय में देखा था। सबसे पहले हमने मुख्य रूप से वास्तव में साधारण चीजों के बारे में बात की; बाद में हम धार्मिक और भौतिक विषयों में आ गए। वह मेरे ज्ञान से प्रभावित हुआ लग रहा था, और मैं इसी तरह अपने स्पष्ट विचारों से प्रभावित था और उसके लिए – एक इंसान के लिए – अच्छी तरह से प्रदर्शित व्यक्तित्व संरचना और उनकी अपनी राय।

आप वास्तव में एक सार्वजनिक राय या कंडीशनिंग के लिए पूरी तरह से अपने आप को देना पसंद करते हैं, उदाहरण के लिए, «सरीसृप प्रजाति बुराई होती है» और इस तरह की चीजें। मैंने इस दिशा में वार्तालाप किया, और ई.एफ. ने इस प्रभाव से कहा कि वह विदेशी प्रजातियों में विश्वास करता था और उन्हें जरूरी नहीं था, लेकिन शायद उसकी तरह से अलग हो।

मुझे प्रसन्नता हुई। समय के उस समय, निश्चित रूप से, मैं अपने ज्ञान के बारे में उसके साथ दृढ़ता से बात नहीं कर सका क्योंकि वह मुझे विश्वास नहीं करेगा – वह मुझे मानव व्यावहारिक जोकर के लिए ले गया होगा। मैंने अपने सच्चे बाहरी दिखाने के लिए बहुत ही असामान्य विचार (मेरे दयालु) की खेती की, जो कि हमारे वार्तालाप के दौरान केबिन में हमारी चौथी बैठक में हमारी बातचीत के दौरान की गई।

असल में, वह संपर्क के लिए पूर्वनिर्धारित किया गया था: वह खुले दिमागी, ईमानदार, बुद्धिमान, धार्मिक रूप से झुकाव या वातानुकूलित नहीं था; वह अकेले और अलग रहता था, और कोई भी उस पर विश्वास नहीं करेगा, क्या उसे अपनी कहानी के साथ सार्वजनिक होने का फैसला करना चाहिए। मैंने कदम उठाने की हिम्मत की, लेकिन फिर मुझे अपने अधिनियम की स्वामित्व के बारे में गंभीर संदेह था, खासकर जब उसने प्रतिक्रिया दी बहुत हिंसक रूप से। उन्हें एक समय के बाद फिर से नियंत्रण मिला और हम अंततः निश्चित मामलों के बारे में स्पष्ट रूप से बात कर सकते हैं। अब उसके पास मुझ पर विश्वास करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

यह बैठकों की एक श्रृंखला की शुरुआत थी जो शुरुआत में वहां जंगल में हुई थी, लेकिन बाद में उनके दूरस्थ निवास में हुई थी।

अंत में वह आपको मेरे संपर्क में लाया । और इसी कारण से हम अब एक बार फिर बैठे हैं और उन चीजों के बारे में बात कर रहे हैं जो शायद मानव समाज में नहीं मानते हैं।

प्रश्न: आपने कहा, आपको उस समय मनुष्यों के साथ संपर्कों के लिए अनुमति नहीं थी। क्या अब आपके पास ई.एफ. और मुझे इन सभी चीजों के बारे में बात करने की अनुमति है और यहां तक ​​कि इस वैज्ञानिक रूप से सार्वजनिक करने के लिए भी?

उत्तर: हाँ। यह समझाना और समझना मुश्किल है। आइए बस कहें, मैं किसी भी परिणाम को ध्यान में रखे बिना इस अनुमति की व्यवस्था करने के लिए अब स्थिति में खुद को पाता हूं। इस स्थिति में मैं कुछ प्रतिबंधों के खिलाफ अर्ध – «प्रतिरक्षा» हूँ।

आइए इसे इस तरह देखें। हाँ।

प्रश्न: यदि अन्य लोग आपकी तरह के संपर्क में आना चाहते हैं, तो क्या उनके पास ऐसा करने का मौका है?

उत्तर: आम तौर पर नहीं। हम आपके साथ संपर्क से बचते हैं और हम केवल दूरस्थ क्षेत्रों में सतह पर काम करते हैं और वहां हम कुछ लोगों से मिलने के मामले में नकल तकनीकों का उपयोग करते हैं।

कि मैं आपके साथ बात कर रहा हूं इसका मतलब यह नहीं है कि अन्य मेरे उदाहरण का पालन करेंगे। यह कहने के बिना चला जाता है कि आप मेरी दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर सकते हैं और वहां अपने रास्ते में प्रवेश कर सकते हैं। हालांकि, यह जल्द ही घुसपैठ के लिए अप्रिय परिणामों का कारण बन सकता है। आपके पास हमें पहचानने की सतह पर कोई संभावना नहीं है। आप सीधे हमसे संपर्क भी नहीं कर सकते हैं, हमें आपसे संपर्क करना होगा, जैसा कि मैंने ई.एफ. के साथ किया था।

हालांकि उन प्रकार के संपर्क नियम नहीं हैं लेकिन बहुत दुर्लभ घटनाएं हैं।

प्रश्न: क्या आप अपने उपनगरीय मातृभूमि स्थान का वर्णन कर सकते हैं?

उत्तर: मैं ऐसा करने का प्रयास कर सकता हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से आपको यह नहीं बताएगा कि यह स्थान कहां स्थित है। मेरी मातृभूमि यहां के पूर्व में हमारे छोटे भूमिगत बस्तियों में से एक में निहित है। मैं आपको कुछ नंबर दूंगा ताकि आप अपने लिए बेहतर प्रभाव डाल सकें। बस एक मिनट, मुझे माप को लगभग अपनी इकाइयों में बदलने की कोशिश करनी है। यह पृथ्वी की सतह से लगभग ४३०० मीटर की दूरी पर एक गुंबद के आकार का गुफा है।

३००० साल पहले कैवर्न को कॉलोनी के रूप में व्यवस्थित किया गया था; छत की संरचना का एक प्रमुख हिस्सा कृत्रिम रूप से चट्टान में एकीकृत होता है और फॉर्म को अंडाकार ग्राउंड प्लान के साथ लगभग सुंदर आनुपातिक और बहुत ही सपाट गुंबद में पुनर्निर्मित किया गया था। आपके उपायों के अनुसार गुंबद का व्यास लगभग ढाई किलोमीटर है। उच्चतम बिंदु पर गुंबद की ऊंचाई लगभग २२० मीटर है।

उस कॉलोनी में उस उच्चतम बिंदु के नीचे एक विशेष सफ़ेद-ग्रे बेलनाकार भवन है – एक प्रकार का सहायक कॉलम जो गुंबद की हनीकोम्ब नेट-ले जाने वाली संरचना रखता है।

यह इमारत पूरे गुंबद में सबसे लंबा, सबसे बड़ा और सबसे पुराना है क्योंकि यह हमेशा छत की सुरक्षा के साथ पहले निर्माण के रूप में स्थित होता है। (निश्चित रूप से निश्चित समय थे जब यह पूरा हो गया था और पुनर्निर्मित किया गया था।)

उस इमारत में एक बहुत ही खास नाम और धार्मिक महत्व है। हमारे पास उन स्तंभों में से केवल एक है; छत के निर्माण के अनुसार बड़ी उपनिवेशों में भी अधिक कॉलम हैं।

आंतरिक एशिया में मुख्य उपनिवेशों में से एक को उन प्रकार के समर्थन के उदाहरण के रूप में है, लेकिन यह कॉलोनी आपके २५ किलोमीटर के आकार में भी है। केंद्रीय इमारत आम तौर पर धर्म का केंद्र है, बल्कि जलवायु नियंत्रण केंद्र, और व्यवहार के लिए एक केंद्र और प्रकाश व्यवस्था के विनियमन का केंद्र भी है।

हमारे पास हमारे स्थान पर ५ बड़े कृत्रिम प्रकाश स्रोत हैं जो गुरुत्वाकर्षण स्रोतों के माध्यम से आपकी यूवी प्रकाश और इसकी गर्मी उत्पन्न करते हैं। वायु शाफ्ट और सतह से प्रकाश प्रणाली भी इन स्तंभों और स्वाभाविक रूप से चलती है, वे बहुत तीव्र रूप से नियंत्रित होते हैं।

वैसे, हमारे पास ३ एयर शाफ्ट और २ लिफ्ट सिस्टम हैं, और यहां तक ​​कि अगले मुख्य कॉलोनी के लिए एक सुरंग कनेक्शन भी दक्षिण पूर्व में लगभग ५०० किलोमीटर दूर है। एक लिफ्ट शाफ्ट सतह के पास एक गुफा की ओर जाता है, अन्य जहाजों के लिए हमारे डिपो में से एक की ओर जाता है – आपको याद है, बेलनाकार जहाजों – जो स्वाभाविक रूप से एक चट्टानी पहाड़ी चेहरे के पीछे सतह के करीब छिपा हुआ है।

आम तौर पर, वहां केवल तीन जहाज होते हैं – यह एक छोटा डिपो है। कॉलोनी की दूसरी इमारतों, अधिकांश भाग के लिए, मुख्य सहायक कॉलम के चारों ओर अंडाकार सर्कल में ध्यान में रखी गई है, और वे अपवाद के बिना बहुत चापलूसी के बिना हैं; आम तौर पर केवल ३ और २० मीटर लंबा के बीच। इमारतों का आकार गोल और गुंबद की तरह है।

सर्कल और मुख्य कॉलम से दूरी के अनुसार रंग भी अलग है। कॉलम के उत्तर में, एक अतिरिक्त, बहुत बड़ी लेकिन बहुत सपाट भवन है। यह इमारत लगभग २५० मीटर के व्यास के साथ कॉलोनी की केंद्रित प्रणाली को बाधित करती है। यह कृत्रिम सूर्य क्षेत्र है जिसमें विशेष रूप से प्रबुद्ध गलियारे और कमरे रखने वाले हैं। इन स्थानों में बहुत शक्तिशाली यूवी प्रकाश प्रमुख होता है, और उनका उपयोग हमारे रक्त को गर्म करने के लिए किया जाता है।

यहां तक ​​कि एक चिकित्सा औषधि और वहां स्थित एक बैठक कक्ष भी है। कॉलोनी की बाहरी अंगूठी से परे, ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें जानवरों को रखा जाता है – आप जानते हैं, हमें मांस को पोषण के रूप में उपभोग करना चाहिए – और जिन बगीचे में पौधे पोषण और मशरूम संस्कृति की खेती की जाती है; स्टेरेनियन स्रोतों से वहाँ गर्म और ठंडा चलने वाला पानी भी है।

पावर स्टेशन कॉलोनी के किनारे पर स्थित है। स्टेशन अपने आधार के रूप में संलयन द्वारा संचालित होता है और यह ऊर्जा के साथ कॉलोनी और «सूरज» की आपूर्ति करता है। केंद्रीय समर्थन कॉलम से भवनों की चौथी अंगूठी में, मेरे समूह या «परिवार» जीवन, वैसे ही रहता है।

इतने कम समय में इतना। आप सभी इमारतों का वर्णन करने के लिए और उनके कार्य बहुत दूर जा रहे हैं। आपके लिए कुछ ऐसा वर्णन करना मुश्किल है, क्योंकि यह सतह पर अपने जीवन में आप जिस चीज के आदी हैं उससे परिवेश और संस्कृति का एक पूरी तरह से अलग सेट है।

आपको वास्तव में विश्वास करने में सक्षम होने के लिए इसे अपने लिए देखना होगा।

प्रश्न: क्या मैं इसे कभी-कभी देखूंगा?

उत्तर: कौन जानता है, शायद। समय नए अवसर लाता है।

प्रश्न: इस कॉलोनी में आपकी तरह के कितने जीव रहते हैं?

उत्तर: लगभग ९०० ।

प्रश्न: यह साक्षात्कार का अंत है। क्या आपके पास ट्रांसक्रिप्ट के पाठकों के लिए कोई अंतिम संदेश है?

उत्तर: हाँ। मैं अपने शब्दों की कई टिप्पणियों पर पूरी तरह से आश्चर्यचकित हूं; बेशक, मैं स्वाभाविक रूप से मेरे लिए धार्मिक चित्रों के बारे में भी निराश हूं जो दुश्मन की आवाज उठाई गई है और जो आपके दिमाग में गहराई से दफन कर चुके हैं।

आपको पुरानी कंडीशनिंग से अलग करना सीखना चाहिए और कुछ या किसी ऐसे व्यक्ति के नियंत्रण में अर्ध को खड़ा नहीं करना चाहिए जो पहले से ही ५००० वर्षों तक चला गया है।

आप, सभी के बाद, मुफ्त आत्माओं हैं। वे मेरे अंतिम शब्द हैं

सरीसृप | रेप्टिलोइड्स के साथ मुठभेड़ | भूमिगत शहर और सुरंगें

यह भी पढ़ें:

A DULCE BASE SECURITY OFFICER SPEAKS OUT

TOP 10 UNDERGROUND ALIEN BASES ON EARTH

THE LARGEST REPTILIAN AND GREY BASE IN AMERICA

UFO.ARCHIVE OF OBSERVATIONS

Facebook Comments Box