लंबा ग्रे एलियंस

Tall grey aliens

बाह्य अंतरिक्ष के इस समूह में दूसरी प्रमुख दौड़ रॉबर्ट डीन द्वारा वर्णित ‘लंबी ग्रे’ हैं,

“एक बहुत बड़ा समूह, मैं बड़ा कहता हूं, वे ६-८ शायद कभी-कभी ९ फीट लंबे थे और वे मानव सदृश थे, लेकिन वे बहुत पीले, बहुत सफेद थे, उनके शरीर पर कोई बाल नहीं था।”

लंबे गंभीर को ओरियन नक्षत्र से उत्पन्न करने के लिए वर्णित किया जाता है, और डॉ आर्थर हॉर्न के अनुसार शॉर्ट ग्रेज़ के साथ एक देखरेख भूमिका निभाते हैं:

छोटी ग्रे अपने स्वयं के रैंकों के भीतर सात से आठ फुट लंबा ग्रेज़ के भीतर की ओर बढ़ती है। ये ग्रे वे हैं जो वास्तव में «राजनयिक» मिशन, जैसे गुप्त रूप से मानव सरकारों के प्रमुखों के साथ संधि पर बातचीत करते हैं। जैसा कि सामान्य रूप से गंभीर रूप से उल्लेख किया गया है, और विशेष रूप से छोटे तीन से पांच फुट ग्रे, की तुलना मर्सिनरी से की गई है।

‘लम्बे ग्रेज़’ द्वारा निभाई गई राजनयिक भूमिका के लिए पुष्टि विलियम कूपर, पूर्व नौसेना के इंटेलिजेंस सलाहकार से आता है, जो दावा करते हैं कि उन्होंने वर्गीकृत दस्तावेजों को देखा जहां ‘लंबी ग्रे’ ने १९५४ में शुरू होने वाली बैठकों में ईसेनहोवर प्रशासन के साथ समझौते पर बातचीत की थी।

बाद में १९५४ में बड़े नाक वाले ग्रे एलियंस की दौड़ जो पृथ्वी परिक्रमा कर रही थी, हॉलमैन वायुसेना आधार पर उतरा। एक बुनियादी समझौता किया गया था। इस दौड़ ने खुद को ओरियन के नक्षत्र में एक लाल सितारा के चारों ओर एक ग्रह से उत्पन्न करने के रूप में पहचाना, जिसे हमने बेटेल्गेयूज़ कहा। उन्होंने कहा कि उनका ग्रह मर रहा था और कुछ अज्ञात भविष्य के समय में वे अब जीवित रहने में सक्षम नहीं होंगे।

हालांकि, सबसे अधिक संभावना है, यह एक झूठ है। लंबा ग्रे शायद मानव जीनों की मदद से अपने जीन को अपनी नई प्रजातियों को बनाने, ग्रह पृथ्वी पर रहने में सक्षम होने के लिए बदलना चाहता है। कुछ शोधकर्ताओं के अनुमानों के अनुसार, इस प्रकार ग्रे एलियंस ने कई अन्य ग्रहों को उपनिवेशित किया। तो अन्य बुद्धिमान सभ्यताओं को, जो कई हैं। ब्रह्मांड में वर्चस्व का एक अनन्त युद्ध है, यूनिवर्स के रूप में अनंत है!

Tall grey aliens

वे आनुवंशिक प्रयोगों में शामिल हैं, ‘छाया सरकार’ के साथ एक हाइब्रिड मानव-भूरे रंग की दौड़, दिमाग नियंत्रण और राजनयिक समझौतों का निर्माण कर रहे हैं।

लम्बे ग्रे से प्रभावित होने वाली वैश्विक समस्याओं में आनुवंशिक रूप से संशोधित इंसान शामिल हैं, मनुष्यों की निगरानी के लिए प्रत्यारोपण, सम्मोहन मन नियंत्रण के कारण अत्यधिक निष्क्रिय आबादी, अभिजात वर्ग निर्णय निर्माताओं पर प्रभाव और राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों के घुसपैठ हैं ।

अपहरण की मनोविज्ञान – श्रृंखला में कमजोर लिंक

एक्स्ट्राटेस्ट्रेशियल द्वारा मानव अपहरण के दावों में सबसे तर्कसंगत और विद्वानों की जांच में से एक हाल ही में अंतरराष्ट्रीय फोर्टियन संगठन द्वारा प्रकाशित एक सावधानीपूर्वक शोध पत्र है, जिसका शीर्षक जेम्स पोंटोलिलो द्वारा राक्षसों, डॉक्टरों और एलियंस नामक, उपशीर्षक हैं:

«चुड़ैल परीक्षण साक्ष्य, यौन चिकित्सा परंपराओं, और विदेशी अपहरण के बीच संबंधों की एक जांच।»

लेकिन मुख्यधारा के यूफोलॉजोलॉजिकल प्रेस में इस काम की किसी भी गंभीर समीक्षा की उम्मीद न करें, क्योंकि सॉकर स्मीयर के जेम्स मोसेले ने साइनीली टिप्पणी की:

«यदि यह वास्तविक जीवन एलियंस नहीं है, तो सच यूफोलॉजिस्ट इसके बारे में नहीं सुनना चाहते हैं ।» लेखक «विदेशी अपहरण घटना के मूल और विकास में सांस्कृतिक गलतियों की केंद्रीय भूमिका के बारे में चिंतित है । रिपोर्ट में तथ्यों की उथली विरोधाभास और गलतफहमी, और सबूतों को प्रमाणित करने की कमी, जैसा कि वह कहता है,« कुछ भी नहीं, लेकिन कुछ भी नहीं एक अपहरण कथा का उत्पादन करने के लिए मानव कल्पना की आवश्यकता होती है। »

वह इस तरह के प्रमुख शोधकर्ताओं द्वारा बुड हॉपकिंस (१००० की १००० या १ मिलियन अंतिम गिनती), या म्यूफॉन से डोनाल्ड वेयर (लगभग ६ मिलियन अमेरिकियों «चाहे वे जानते हैं या नहीं» के रूप में दावा किए गए विदेशी अपहरण मामलों की संख्या पूछताछ करके शुरू होता है। दावा किए गए आंकड़े आम जनसंख्या के लिए व्यक्तिगत मामलों (दोस्तों और परिचितों सहित) से निकाले जाते हैं, और एक सर्वेक्षण से पांच प्रमुख प्रश्न होते हैं जिन्हें स्पष्ट रूप से कई हजार लोगों को वितरित किया गया था, और भाग्य पत्रिका में उद्धृत किया गया था। क्या आपने कभी मिसिंग समय का अनुभव किया है, महसूस किया कि आप उड़ रहे थे । अपने कमरे में एक अजीब उपस्थिति के साथ जागृत असामान्य रोशनी देखी । आपके शरीर पर परेशान निशान? आप एक अपहरणी हो सकते हैं और इसे नहीं जानते। यह अपहरणवादियों के असाधारण दावों का सैद्धांतिक आधार है (लेकिन वे नहीं पूछते कि क्या आप ड्रग्स लेते हैं, शराब पीते हैं, सूक्ष्म ऊर्जा प्रथाओं में संलग्न होते हैं, या बहुत अधिक टीवी देखते हैं )

Tall grey aliens

संदेह, निश्चित रूप से, इनकार करते हैं कि किसी को भी अपहरण कर लिया गया है। पोंटोलिलो को उन सबूतों पर सवाल उठाने के लिए चला जाता है, जिनके बारे में भारी बहुमत असंतुलित आंखों के गवाह (और कथित आंख गवाह) प्रमाणित अपहरणी से गवाही है। अधिकांश अपहरणकर्ता अज्ञात हैं और उनके मामलों पर महत्वपूर्ण चिकित्सा और मनोवैज्ञानिक दस्तावेज अप्राप्य है। वह सम्मोहन और इसके उचित आवेदन पर वैज्ञानिक साहित्य के छोटे ज्ञान के साथ प्रो-अपहरण चिकित्सक द्वारा सम्मोहन रिकॉल प्रक्रियाओं के उपयोग पर सवाल उठाता है। अधिकांश अपहरण सबूत सम्मोहन प्रतिगमन पर टिका करते हैं, क्योंकि पोंटोलिलो बताते हैं,

«सभी प्रमुख अपहरण किताबों की एक आकस्मिक परीक्षा शोधकर्ताओं द्वारा उनके सम्मोहित विषयों पर प्रमुख प्रश्नों के उपयोग से पता चलता है – जबकि हॉपकिन्स स्पष्ट रूप से यूएफओ और विदेशी उपस्थिति में बताते हैं:« आप लोगों का नेतृत्व नहीं कर सकते। »

(एक और सवाल यह है कि खुद को प्रस्तुत करता है: इस तरह के विशाल पीड़ितों के लिए गहराई से मनोवैज्ञानिक परीक्षणों का संचालन करना मानवीय रूप से कैसे संभव है – यदि उनके दावे की संख्या सत्य हैं?)

चूंकि कोई भौतिक सबूत या उद्देश्यपूर्ण गवाही नहीं है, लेखक अंतर्निहित आर्केटीपल इमेजरी की तलाश करने के लिए अपहरण की घटना की मनोवैज्ञानिक व्याख्या में अधिक गहराई से खोदता है। ऐसा करने में वह यूएफओ, अपहरण और प्राचीन लोक कण्यिक परंपरा के बीच एक आकर्षक धागा खींचता है, या जैसा कि वह इसे रखता है।

«कोर अपहरण घटना, अनिच्छुक मानव (मुख्य रूप से महिला) विषयों पर अतिरिक्त इलाके द्वारा यौन और चिकित्सा प्रयोग।»

यह १९६० के दशक में था कि बेटी और बार्नी हिल के अपहरण, एंटोनियो विला-बोस और बेट्टी एंड्रियासन-लुकास की सूचना मिली थी, जो बाद की अपहरण कहानियों के लिए थीम स्थापित कर रही थी। जबकि अपहरण समर्थकों का दावा है कि मीडिया के इन प्रसिद्ध मामलों की रिपोर्ट पर कोई प्रभाव नहीं था, पोंटोलिलो लुगदी विज्ञान-फाई पत्रिकाओं और फिल्मों के महान ज्वार को इंगित करता है «विदेशी आगंतुकों के बारे में परावर्तक जिन्होंने अमेरिकी संस्कृति की अनुमति दी थी और विकास पर इसके परिणामस्वरूप प्रभाव पड़ा था एलियन अपहरण घटना »’३९ उपन्यास भयावह बैरियर  जैसे उदाहरणों के साथ जहां बाह्य अंतरिक्ष कृत्रिम रूप से मानव महिलाएं, या ५७ फिल्म द मिस्टियन्स जहां विदेशी  पुरुष प्रजनन उद्देश्यों के लिए मानव पत्नियों को लेते हैं।

बेटी मामलों के बाद मीडिया प्रचार ने अपहरण में एक असाधारण उछाल देखा और उनके साथ लेखक द्वारा प्रस्तावित मिथक थीम में वापसी हुई। अपहरणी पर एलियंस द्वारा अभ्यास की जाने वाली स्पष्ट रूप से यौन चिकित्सा प्रक्रियाओं को अनजान रूप से पूछताछ के तहत निकाले गए राक्षसी संपर्कों की रिपोर्ट को गूंजता है – बर्फीले राक्षसी फाल्लस एलियंस द्वारा डाले गए एक ठंडे उपकरण बन जाते हैं; आरोपी चुड़ैल का ‘चुभने वाले’ विदेशी ‘चिकित्सा’ परीक्षाओं में एक आवर्ती सुई प्रारूप बन जाता है । कुछ एलियंस महिलाओं के साथ नकल करते हैं लेकिन इसमें कोई खुशी शामिल नहीं होती है, और परियों या राक्षसों के साथ मानव इंटरब्रीडिंग विदेशी अनुवांशिक हेरफेर, मजबूर इंटरबरेडिंग, ओवा और शुक्राणुओं की चोरी और भ्रूण के साथ संक्षिप्त गर्भावस्था चोरी में रहस्यमय तरीके से एक और अविश्वसनीय रूप से गायब हो जाती है रिपोर्ट – जबकि पुरुष अपहरण के अनुभवों को बहुत कम ध्यान दिया गया है।

जैसा कि पोंटोलिलो  कहते हैं:

«विभिन्न चिकित्सा और यौन अनुभवों की अपहरणी गवाही ल्यूरिड सपने इमेजरी का एक जटिल मिश्रण है, चिकित्सा और यौन अनुभवों को स्वीकार किया जाता है, और इट्रोजेनिक प्रभाव।»

जबकि वह मनोवैज्ञानिक पहलुओं और अपहरण की मिथक गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करता है । रिपोर्ट करता है कि लेखक ट्रैकिंग और दिमाग नियंत्रण के प्रयोजनों के लिए एलियंस द्वारा अपहरणी निकायों में कथित रूप से लागू उपकरणों  के विषय को भी लाता है, हालांकि ऐसा लगता है कि इनमें से कोई भी प्रत्यारोपण उपलब्ध नहीं कराया गया है स्वतंत्र वैज्ञानिक मूल्यांकन के लिए – उनकी आदत है,

«रहस्यमय तरीके से गायब हो जाना, मेल में खो जाना, अन्वेषित संस्थाओं द्वारा चुराया गया या यूफोलॉजिकल वर्ल्डव्यू के रूप में अनामोलॉजिकल वर्ल्डव्यू के रूप में अनअलन फेडरल एजेंटों द्वारा जब्त किया जाता है।»

«मनोचिकित्सक» की भयावह दुनिया

ग्रे एलियन सिंड्रोम के ताबूत में एक और नाखून मार्टिन तोप तोप द्वारा नियंत्रकों के हकदार एक पांडुलिपि में जोड़ा जाता है: विदेशी अपहरण की एक नई परिकल्पना, जिसमें लेखक कुछ सुंदर बुनियादी प्रश्न पूछते हैं जो अपहरण समर्थकों द्वारा आसानी से अनदेखा किए जाते हैं।

पहले तो,

«हम कैसे जानते हैं कि अपहरणकर्ता विदेशी हैं?

और यदि बड हॉपकिन्स और अन्य द्वारा दावा किए गए प्रत्यारोपित स्मृति के माध्यम से किसी प्रकार के दिमाग नियंत्रण के तहत रखा जाता है: हम किसी ऐसे व्यक्ति की धारणाओं पर भरोसा कैसे कर सकते हैं जिनकी धारणाएं बदल दी गई हैं?

क्या होगा यदि अपहरणकर्ता वास्तव में मनुष्य थे, ‘एलियन’ स्क्रीन मेमोरी बनाने के लिए उन्नत सम्मोहन तकनीकों का उपयोग करते हुए? »

तोप अपहरणी अनुभव की वैधता पर सवाल नहीं उठाता है, बल्कि वह रहस्यमय और निश्चित रूप से पृथ्वी उन्मुख दृष्टिकोण से रहस्य की गहरी परतों को सुलझाने की कोशिश करता है। संसाधन संदर्भों की एक विस्तृत सूची के साथ वह अपने मामले को आगे बढ़ाता है कि दावा किए गए यूएफओ अपहरण में सम्मोहन, दवाओं, मनोवैज्ञानिक कंडीशनिंग, माइक्रोवेव, मस्तिष्क प्रत्यारोपण और यहां तक ​​कि अधिक परेशान प्रौद्योगिकियों सहित  गुप्त मन नियंत्रण संचालन  की निरंतरता हो सकती है। बहुत समय व्यतीत करने, शोध करने, अन्य शोधकर्ताओं से संपर्क करने और साक्षात्कार आयोजित करने के बाद बाद, तोप  तोप «जासूस-चीट्रिस्ट्स» की भयावह और गुप्त दुनिया के चौंकाने वाले सबूत के साथ आया है जो दशकों से दिमाग नियंत्रण प्रौद्योगिकियों के साथ प्रयोग कर रहे हैं।

वह कहता है:

«अगर मेरी परिकल्पना सच साबित होती है, तो हमें निम्नलिखित स्वीकार करना होगा: अपहरण वास्तविक है। डर असली है। दर्द असली है। निर्देश वास्तविक हैं। लेकिन जेटी रेटिक्यूली के छोटे भूरे रंग के पुरुष वास्तविक नहीं हैं; वे निर्माण कर रहे हैं, हेलोवीन मास्क नियंत्रकों के असली चेहरों को छिपाने के लिए थे। »

और नियंत्रक कौन हैं?

उन्होंने गुप्त व्यवहार अनुसंधान को द्वितीय विश्व युद्ध में सम्मोहन, सत्य दवाओं और रसायनों की एक फार्माकोलॉजी के विकासशील उपकरणों के साथ वापस जा रहा है। युद्ध के बाद नौसेना ने इस शोध को जारी रखा, तो १९५० में सीआईए ने प्रोजेक्ट ब्लूबर्ड के साथ अपना खुद का दिमाग नियंत्रण कार्यक्रम शुरू किया, जो आर्टिचोक और बाद में मुल्कटरा बन गया, कुछ सीआईए के अपमानजनक गुप्त संचालन के सबसे गंभीर के रूप में माना जाता है – इसके सबसे रहस्य के साथ अध्ययन का क्षेत्र साइकोइलेक्ट्रॉनिक्स है। इन कार्यक्रमों का अस्तित्व एक स्थापित तथ्य है, लेखक के रूप में लेखक कहते हैं,

«… मन नियंत्रण का अस्तित्व दो (भारी समझौता) कांग्रेस की जांच और हजारों एफओआईए दस्तावेजों में सत्यापित किया गया था।»

उन लोगों के लिए जो अनसुने पीड़ितों पर दिमाग नियंत्रण की शक्ति पर संदेह करते हैं, उनके पास एक मक्कुल्ट्रा अनुभवी और लेखक पर वारफेयर सम्मोहन जॉर्ज एस्टब्रुक्स के बारे में इस  उपाख्यान शामिल है,जो

«एक बार एक पार्टी के दौरान खुद को दो दोस्तों को सम्मोहित करके खुद को खुश कर दिया गया, जिन्हें यह विश्वास करने के लिए प्रेरित किया गया कि इंग्लैंड के प्रधान मंत्री अभी आए थे; एस्टब्रुक के पीड़ितों ने सम्मानित आगंतुक को एक घंटे के साथ बातचीत करने और यहां तक ​​कि पेय की सेवा भी की। »

के रूप में तोप पूछता है,

«यदि मेस्मिक कला सफलतापूर्वक एक गैर-मौजूद प्रधान मंत्री को उजागर कर सकती है, तो प्लीएडेस से प्रतिनिधि क्यों इसी तरह प्रेरित नहीं हो सकता है?»

६० के दशक के रूप में, वह कहता है, और संभवतः पहले, वैज्ञानिकों के पास अपहरणकर्ताओं द्वारा दावा किए गए लोगों के समान प्रत्यारोपण बनाने का साधन था। ५० के दशक के उत्तरार्ध में जोस डेलगाडो नामक एक न्यूरोसाइस्टिस्ट ने एक उपकरण का आविष्कार किया जिसे «उत्तेजक» के रूप में जाना जाता है – एक लघु गहराई इलेक्ट्रोड जो एफएम रेडियो तरंगों पर इलेक्ट्रॉनिक सिग्नल प्राप्त और संचारित कर सकता है। इसके साथ नियंत्रक विषय की प्रतिक्रिया पर नियंत्रण की एक आश्चर्यजनक डिग्री प्रदान कर सकता है, भावनाओं को इलेक्ट्रॉनिक रूप से «आसानी से एक संगीत वाद्ययंत्र के रूप में खेल रहा है।»

डेलगाडो ने १९६६ में काफी स्पष्ट रूप से कहा, «मोशन, भावना और व्यवहार को विद्युत बलों द्वारा निर्देशित किया जा सकता है और मनुष्यों को पुश बटन द्वारा रोबोट की तरह नियंत्रित किया जा सकता है।»

अन्य शोधकर्ताओं ने अपने विषयों में स्मृति, यौन उत्तेजना, भय, आनंद और भेदभाव प्रेरित किया है, और लंबी दूरी पर लोगों को ट्रैक करने के लिए उपकरणों का निर्माण किया गया है, जिससे अदालतों द्वारा अनुमोदित «इलेक्ट्रॉनिक हाउस गिरफ्तारी» डिवाइस। (माना जाता है कि अधिक निर्दोष प्रकृति की मन मशीनें आमतौर पर नई आयु वर्गों में भी उपयोग की जाती हैं, जैसे सिंच्रो-एनर्जीज़र, दसियों मशीन इत्यादि)

शुरुआती प्रत्यारोपण को जल्द ही छोटे छोटी इंट्राक्रैनियल रिसीवर द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था, जो बदले में माइक्रोवेव और विद्युत चुम्बकीय विकिरण के अन्य रूपों द्वारा दिमाग नियंत्रण के लिए किया गया है। प्रौद्योगिकी की प्रगति कितनी दूर है, तोप  स्वीकार करना मुश्किल है, क्योंकि प्रेस ने ७० के दशक की शुरुआत में मस्तिष्क प्रत्यारोपण पर रिपोर्टिंग बंद कर दी थी, लेकिन पत्रकारों ने जोर देकर कहा है किसीआईए ने अब «रेडियो सम्मोहन इंट्रेसेरेब्रल नियंत्रण» और «मेमोरी के इलेक्ट्रॉनिक विघटन» में महारत हासिल की है। – सम्मोहन ट्रान्स को प्रेरित करने में सक्षम होने के नाते, सुझाव दें, और स्मृति को मिटा दें («गुम समय» अपहरण का एक आम दावा है), सभी दूरी पर और «रेडियो ट्रांसमिशन द्वारा ट्रिगर किया गया»  मंचूरियन उम्मीदवार के के परिष्कृत डरावनी को भी पार कर रहा है। अंतर्पेशीय प्रत्यारोपण भी अपहरण रिपोर्ट की याद ताजा के छोटे परिणामस्वरूप निशान के साथ विकसित किया गया है।

शायद मन प्रबंधन के लिए सबसे अशुभ प्रस्ताव, लेखक कहते हैं, राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनएसए) के यूसुफ ए मेयर जैसे लोगों से आते हैं जिन्होंने लाखों « ग्राहकों » के प्रत्यारोपित करने का प्रस्ताव दिया, जैसा कि मेयर ने इसे रखा, (लगभग आधा हिस्सा अमेरिकियों का गिरफ्तार किया गया) जहां भी वे गए थे, निरंतर कंप्यूटर निगरानी के तहत कौन हो सकता है। जैसा कि इस मितव्ययी साथी ने कहा, «प्रत्यारोपण सस्ता और पुलिस की तुलना में अधिक कुशल हैं।» और एक फ्लोरिडा डॉक्टर ब्रैग के रूप में, २० मिनट से भी कम समय के कार्यालय में ऑपरेशन किया जा सकता है, जो अपनी सुरक्षा के लिए निरंतर निगरानी के लिए ट्रांसमीटर के साथ बच्चों को प्रत्यारोपित करने का सुझाव देता है । उनके निपटान में इस तरह की परिष्कृत तकनीकों के साथ तोप  महत्वपूर्ण प्रश्न पूछता है: पुरानी पृथ्वी प्रौद्योगिकी का उपयोग ‘उन्नत एलियंस’ क्यों हैं?

यह सब बहुत मछलीपूर्ण लगता है और फिर भी छोटे ग्रे एलियन का आकर्षण अन्यथा बुद्धिमान लोगों, हुक, लाइन और सिंकर द्वारा निगल लिया गया है।

«शायद,» तोप कहते हैं, «यूएफओ अपहरण का एक उद्देश्य छोटे ग्रे एलियंस की किंवदंती को बढ़ाने और बनाए रखने के लिए है। छिपे हुए बाजुओं के लिए, अपहरण, स्वयं में और एक प्रचार कूप हो सकता है। »

(यह केवल संयोग हो सकता है लेकिन «पूर्व» – ‘वैश्विक षड्यंत्र’, यूएफओ और विदेशी अपहरण की साजिश, जैसे जॉन लीयर, विलियम कूपर, बॉब लाजर, आदि के रूप में इस तरह की अत्यधिक परिष्कृत विघटन योजनाओं में बहुत प्रमुख हैं। एक हालिया रेडियो शो दोनों लीयर और कूपर दोनों ने साजिश केपर के विदेशी कोण पर बैक-पेडलिंग सुनाई थी।

लेकिन किस उद्देश्य के लिए? एक चिलिंग संभावना कैनन चिंताओं द्वारा आगे बढ़ी है «दिमाग-नियंत्रण प्रयोगों के निपटान समस्या», या «हम पीड़ितों के साथ क्या करते हैं?» एक और संभावना एक नकली विदेशी आक्रमण के लिए धरती तैयार करना है जो एक अंतरराष्ट्रीय स्थिति को प्रभावित कर सकता है – उस फिल्म को याद रखें जिस दिन पृथ्वी अभी भी खड़ा था? 

मवेशी उत्परिवर्तन

एक और अत्याचार जो सबूत के सबसे पतले धागे से विदेशी अपहरण से जुड़ा हुआ है (इतना पतला व्यावहारिक रूप से अदृश्य होने के लिए) परेशान मवेशी उत्परिवर्तन पहेली है। एक मामले में एक युवा महिला ने दावा किया कि उन्हें एलियंस द्वारा एक सुविधा के लिए लिया गया था जहां वे एक विकृत बछड़े के शरीर के अंगों को संसाधित कर रहे थे। नए मेक्सिको क्षेत्र में जहां पशु उत्परिवर्तन हुए हैं, आकाश में अजीब रोशनी बार-बार अन्य असामान्य गतिविधि के साथ देखा गया है जैसे कि हेलीकॉप्टर जिन्हें देखा जा सकता है लेकिन सुना नहीं गया है, या सुना नहीं गया है।

अपहरण खातों में आम एक हेलीकॉप्टर की स्मृति एक यूएफओ में बदल रहा है। जॉर्ज अर्ली के मुताबिक हॉपकिन्स के साथ एक भाग्य साक्षात्कार में निश्चित रूप से एक विदेशी अंतरिक्ष जहाज पर उपकरणों के बारे में कल्पना करना है: «ऐसे उपकरण स्टार ट्रेक टीवी श्रृंखला में क्लिंगन क्लोकिंग डिवाइस के समान तरीके से काम कर सकते हैं।» और एक समान नस  लिंडा मौल्टन होवे, टीवी फिल्म के निर्माता  एक अजीब फसल,और विदेशी अपहरण, राज्यों के एक प्रमुख मीडिया समर्थक,

«… वे (ग्रे) के पास खुद को छेड़छाड़ करने के लिए तकनीक है हालांकि वे चाहते हैं।»

इस बेहद विवादास्पद क्षेत्र में खींचा गया पीटर जॉर्डन, मवेशी उत्परिवर्तन के मनोविज्ञान के लेखक, और अस्पष्टीकृत घटनाओं के अध्ययन के लिए एसोसिएशन के संस्थापक   निदेशक थे। एक स्वतंत्र जांचकर्ता जॉर्डन के रूप में, संदेह की उचित मात्रा के साथ, चार अलग-अलग मनोविज्ञान में विचलन की तस्वीरें ली, प्रत्येक सटीकता के लिए एक अच्छी तरह से स्थापित प्रतिष्ठा के साथ। वह अपने स्वतंत्र विश्लेषणों से आश्चर्यचकित थे, जिन्होंने छापे की एक शानदारता दिखायी, प्रत्येक एक सैन्य या अर्धसैनिक अभियान का वर्णन करता है जिसमें हेलीकॉप्टर, तेज शल्य चिकित्सा उपकरण, ताजा पशु नमूने की आवश्यकता, यूएफओ की छाप देने के लिए रोशनी के साथ शिल्प मँडराते हुए, और सख्ती से स्थलीय लेकिन भारी गुप्त ऑपरेशन।

नियंत्रकों को कौन नियंत्रित करता है?

जबकि पोंटोलिलो और तोपग्रे एलियन बबल को खंडन करने के लिए मनोविश्लेषण और भौतिक दृष्टिकोण से उनके बीच पर्याप्त सबूत पेश करते हैं, वहां अभी भी एक गड़बड़ी महसूस होती है कि कुछ अजीब चल रहा है।

प्रत्येक दौड़ की पैतृक स्मृति के भीतर गहरी अंतरिक्ष संपर्क की परंपरा, दिव्य या अन्य सांसारिक प्राणियों के साथ संचार की परंपरा है और ऐसा लगता है कि कुछ समय में, शायद शक्तिशाली ग्रह संरेखण के दौरान, बाधाएं जो मनुष्यों को अन्य दुनिया और राज्यों से अलग करती हैं। अधिक कमजोर, अधिक आसानी से पार हो गया।

यह भी इस समय के दौरान था कि विदेशी अपहरणकर्ताओं ने अपनी पहली प्रचारित उपस्थिति बनाई। क्या यह नए खुले ‘धारणा के दरवाजे’ को बंद करने का एक जानबूझकर प्रयास था – लोगों को सांसारिक शक्तियों के नियंत्रण से परे कुछ से डरने के लिए? या यह केवल संयोग था?

इस गुप्त पुनरुद्धार पर प्रमुख प्रभावों में से एक अंग्रेजी जादूगर अलेस्टर क्रॉली के शानदार लेखन थे, जो पश्चिमी रहस्य परंपरा के साथ ओरिएंट के गुप्त ज्ञान को विलय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते थे, और जिन्हें पहले संपर्ककर्ताओं में से एक कहा जा सकता था – विशेष रूप से १९०४ में काहिरा नामक एक ‘ट्रांस-मुंडेन’ बुद्धि द्वारा प्रसारित एक पुस्तक। कई साल बाद अमेरिका क्रॉली ने लैम नामक एक और बाह्य अंतरिक्ष इकाई के साथ संपर्क किया और इसका कारण यह है कि इस इकाई की क्रॉली द्वारा खींची गई एक चित्र ए आधुनिक‘ग्रे एलियन’ के समान शुरुआत कि। हाल के वर्षों में अन्य लोगों ने इस इकाई के साथ भी संपर्क किया है जिसे सम्मानित मोलल्टिस्ट और समकालीन लेखक केनेथ अनुदान  अनुदान द्वारा माना जाता है, एक शक्तिशाली «गेटवे अन्य आयामों, अन्य दुनिया या एथिर के रूप में।» और, वह कहता है, लैम की यह   छवि «तेजी से युफोलॉजी और अंतर्मुखी छंद के गुप्त प्रभाव में रुचि रखने वालों के लिए एक फोकस बन रही है।»

जादुई पुनरुद्धार (१९७२) से हेकेट के फव्वारे से,  उनके नवीनतम काम, अनुदान ने पूरे मानव इतिहास में बाह्य अंतरिक्ष संपर्क के गुप्त विधियों की खोज की है, «आयामों के माध्यम से, वैज्ञानिकों को केवल अन्वेषण करना शुरू हो गया है।» वह ‘गेटवे’ की पहचान करता है जिसके माध्यम से चेतना के विदेशी रूप प्रकट होते हैं और कारणों से तेजी से बढ़ती संख्या चेतना के विस्फोट का सामना करने के कारण, परेशान करने के रूप में महसूस किया जाता है क्योंकि अधिकांश किसी भी गुप्त, आध्यात्मिक या वैज्ञानिक अनुशासन के बिना होते हैं।

परमाणु और विद्युत प्रौद्योगिकियों जैसे प्राकृतिक ताकतों के हेरफेर के माध्यम से मनुष्य ने कुछ ऊर्जा (या एक गुप्त दृष्टिकोण से, कुछ संस्थाओं को बुलाया है) पर खुलासा किया है, जिस पर उन्होंने नियंत्रण खो दिया है और अब परिणामों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है। भौतिक संसार के मौलिक घटक को अलग कर दिया गया है, ‘गेटवे’ को एक बार फिर से खोला गया है और मनुष्यों और बाहरी, या आंतरिक, अंतरिक्ष बुद्धिमानों को विकसित करने की आंतरिक चेतना के बीच वास्तविक संपर्क स्थापित किए जा रहे हैं। जो लोग भौतिकवादी दुनिया से खुद को अलग नहीं कर सकते हैं, इन सूक्ष्म संपर्कों को भौतिक प्राणियों के रूप में अनुवादित किया जाता है, ‘ग्रे उनके समान ठोस अंतरिक्ष जहाजों के साथ (जिनमें से कोई भौतिक सबूत मौजूद नहीं है), सकल रूप से मान्यता प्राप्त होने के बजाय विकृत छायाएं तर्कसंगत दिमाग के केन से परे लौकिक व्यक्तित्वों से अवचेतन में दिखाई देती हैं।

यह स्पष्ट है कि हमारी दुनिया एक हिंसक परिवर्तन से गुजर रही है। एक स्थिर ब्रह्मांड का गठन करने की सभी अवधारणाएं दैनिक रूप से बहती हैं। सभी निश्चितता के साथ कौन कह सकता है कि वास्तविक क्या है, या क्या नहीं है? ‘ग्रे’ के लिए, अकेले लोगों के साथ मैंने जो भी देखा है, वे अपने भाग्य पर भौतिक समाचारों पर भूरे रंग के सुसज्जित राजनेता हैं। के रूप में वे मानव हैं या नहीं – ठीक है, यह एक और कहानी है …

यह भी पढ़ें:

THE ALIENS BASE

TECHNOLOGY UFO

REPTILIANS LIVE WITH PEOPLE ON THE SAME PLANET AND MILLIONS OF THEM!

INTERVIEW WITH REPTILOID LASERTA

Facebook Comments Box